BoldSky जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India

रश्मि देसाई ने शेयर किया अपना क्वारैंटाइन रूटीन, घर के काम को बताया फन वर्क आउट 

लॉकडाउन के चलते रश्मि देसाई इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में रश्मि ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस के साथ अपना क्वारैंटाइन रूटीन शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को काफी क्रिएटिव अंदाज में बनाया है।'नागिन 4' एक्ट्रेस रश्मि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये एक छोटी सी झलक है मेरे क्वारैंटाइन के दिनों की। जब काम बन जाए फन वर्क आउट। क्या आप भी घर पर रहकर वर्क आउट कर रहे हैं'। वीडियो में रश्मि कभी अपने भतीजे-भतीजी के साथ एक्सरसाइज करती दिख रही हैं तो कभी डांस। उन्होंने घर पर किए जाने वाले काम की वर्क आउट से भी तुलना की है। जहां झाडू लगाना, स्क्वाट्स के बराबर हैं वहीं बर्तन धोने से हाथों के लिए लाभदायक है। वीडियो के जरिेए उन्होंने फैंस से मां का हाथ बटाने की भी अपील की है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Rashmi Desai shared her quarantine routine, says her work turns out to be a fun workout..
                 

प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई जीतेंद्र कुमार की 'पंचायत', निभा रहे हैं सचिव का किरदार

बॉलीवुड डेस्क. यूट्यूब चैनल द वायरल फीवर वीडियोज से फेमस हुए जीतेंद्र कुमार एक नई वेब सीरीज 'पंचायत' के साथ तैयार हैं। यह सीरीज 3 अप्रैल शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है।'पंचायत' का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है।खास बात है कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आ चुकी जीतेंद्र और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की जोड़ी एक बार फिर साथ आई है। सीरीज में दोनों के अलावा रघुबीर प्रसाद यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय अहम भूमिका में हैं। फैजल सीरीज के प्रोड्यूसर भी हैं। 'पंचायत' की कहानी के अनुसार एक इंजीनियर अभिषेक त्रिपाठी बड़ी नौकरी करना चाहता है, लेकिन अब वो यूपी के एक गांव फुलेरा का पंचायत सचिव है। ऐसे में शहर का लड़का छोटे से गांव में नौकरी करने पहुंचता है और गांव के परिवेश में खुद को ढालता है। सीरीज में शहरी लड़के की गांव के हालातों से मुलाकात मजेदार है।इंडिया टुडे के मुताबिक सीरीज को लेकर कुमार ने कहा कि, 'पंचायत' एक शहरी लड़के की गांव में एडजस्ट करने की अनोखी कहानी है। नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उन्होंने कहा था कि, मैं उन..
                 

पीएम नरेंद्र मोदी के दीया जलाओ कार्यक्रम के समर्थन में आए बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस से की साथ देने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने रविवार रात 9 बजे सभी देशवासियों से दीया जलाने की अपील की है। इस दीया जलाओ कार्यक्रम का समर्थन करते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने फैंस से इसमें शामिल होने की अपील की हैअपनी बेबाक बातों से सबका दिल जीतने वाले बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर ने अपने घर में जल रहे दीयों का एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'हमारे घर में पिछले ना जाने कितनेसालों से 24 घंटे कुछ दीये जलते रहते हैं। मगर आज रात 9 बजे हम 9 मिनट तक कुछ और दीये जलाएंगे। आज भारत की रोशनी से पूरा विश्व जगमगाएगा। इस उम्मीद के साथ की संकट की इस घड़ी में हमारा देश पूरे विश्व के लिए प्रार्थना कर रहा है। हम सब एक हैं। जय हो'। पॉपुलर सिंगर पलक मुछाल ने एक खूबसूरत गाना गाते हुए अपने फैंस से साथ जुड़ने की अपील की है। उन्होंने इस कार्यक्रम को उम्मीद की रोशनी बताते हुए कहा, ‘चलो इस अंधकार से साथ मिलकर मुकाबला करें’।## दूरदर्शन के लोकप्रिय शो रामायण की सीता दीपिका चिखलिया भी इस कार्यक्रम के समर्थन में आगे आई हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो के जरिए अपने फैंस से भी दीप जलाने की गुजारिश की है। उन्होंने कह..
                 

यामी गौतम ने फैंस से किया विनय पूर्वक निवेदन, बोलीं- ‘भय मुक्त माहौल बनाकर रखिए’

'बाला' एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपने फैंस को जागरुक करने में लगी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस से बचने के लिए जरूरी सावधानी रखने और स्वच्छता बनाए रखने की की गुजारिश की है।इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए यामी गौतम ने कहा, 'सभी मेरे भाई-बहनों से विनय-पूर्वक निवेदन है कृपया करके अपने घरों में रहें। स्वच्छ रहें, सामाजिक दूरी रखें और भय मुक्त माहौल बनाकर रखें। अगर आपके घर में कोई पार्सल आता है तो उसे पहले अच्छे से साफ करें। यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है तो नाक और मुंह को पूरी तरह ढकें और हाथ में एल्कॉहोल युक्त सेनिटाइजर इस्तेमाल करें'। आगे उन्होंने कहा, 'यदि आपको खुद भी या आस-पास किसी में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई देते हैं तो इस टेस्ट को लें और दूसरों को भी यही सलाह दें। आइए हम सब मिलकर कोरोनावायरस की चुनौती का डटकर सामना करें'। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Yami Gautam politely requested fans to Keep a fear-f..
                 

सिंगर कैलाश खेर आज घर से करेंगे लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट, 16 मशहूर सिंगर भी देंगे साथ; रात 9:10 पर देखिए LIVE

प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर रविवाररात एक वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट 'प्रकाशआलोकन' करेंगे, जिसका मकसद कोरोनावायरस की लड़ाई में लोगों को एकजुट करना और कोरोना वॉरियर्स का समर्थन करना है। इस इवेंट में कैलाश खेर के साथ देश के 16 अन्य मशहूर सिंगर भी नजर आएंगे। ये सभी इस मौके पर वर्चुअल कॉन्सर्ट 'संगीत सेतु' से जुड़ीएक बड़ी घोषणा करेंगे।कैलाश की संगीतमय सलामीकैलाश नेअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस कार्यक्रम के बारे मेंबताया। उन्होंने लिखा, 'कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में एकसाथ खड़े होने के लिए सभी देशवासियों और असली नायकों को धन्यवाद। और राष्ट्र प्रमुख की कोशिशों की सराहना के लिए मैं वर्चुअल कॉन्सर्ट #प्रकाशआलोकन करते हुए संगीतमयी सलामी दूंगा। 5 अप्रैल रात 9.10 बजे।'अपने वीडियो में कैलाश ने कहा, 'नमस्कार दोस्तों, भारत एक आध्यात्मिक धरा है, और ये इसलिए भी अब स्पष्ट हो गया है कि आज जब विपदा की घड़ी है, इस कोरोना विषाणु से लड़ने में पूरा भारत एक हो गया है...भारत सरकार के साथ, हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आह्वान के साथ। और इसी कड़ी में मैं एक कॉन्सर्ट लेकर ..
                 

शाहरुख ने बताई इस गुजरते वक्त की अहमियत, लिखा- जीवन के ये सारे पल याद बन जाएंगे

देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही जहां ज्यादातर फिल्म स्टार्स सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और इसके जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। वहीं ऐसे वक्त में भी शाहरुख ने खुद को इन चीजों से दूर रखा है और अबतक बेहद कम पोस्ट की हैं। हालांकि रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लोगों को इस गुजरते वक्त की अहमियत बताई, साथ ही उनके स्वस्थ रहने की कामना भी की।शाहरुख ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे भरोसा है कि हमारी जिंदगी के ये सारे पल आखिरकार एक याद बनने वाले हैं, जब पूरा समय हमारे हाथों में था और हमारे प्रियजन हमारी बाहों में थे। यहां हर एक के लिए यही कामना करता हूं कि सब सुरक्षित रहें, दूर-दूर रहें, स्वस्थ रहें।' आगे उन्होंने लिखा, 'सेल्फी का इस मैसेज से कोई लेना-देना नहीं है। सोचा कि मैं अच्छा दिखता हूं, इसलिए मैंने इसे चुपके से लगा दिया।' कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कंपनी की ओर से किए कई ऐलानकई बॉलीवुड एक्टर्स की तरह ही शाहरुख खान ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कई घोषणाएं की हैं। जिसके तहत कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान, गौरी खान, जू..
                 

दीया जलाओ कार्यक्रम पर राखी सावंत ने की फनी अपील, बोलीं- ‘इतनी रोशनी करो की कोरोना मामा भाग जाए’

अपनी अजीबो-गरीब बातों से हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वालीं राखी सावंत फिर एक बार फनी वीडियो लेकर हाजिर हो गई हैं। राखी ने पीएम नरेंद्र मोदी के दीया जलाओ कार्यक्रम का सपोर्ट करते हुए एक मजाकिया अपील की है। इसमें राखी ने कोरोना की रावण और कंस से भी तुलना की है।राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई वीडियो में कहा, ‘तो फिर आ रहे हो नाआज रात को 9 बजे अपनी-अपनी खिड़की और बालकनी में? चिराग जलाना है, दीया जलाना है। समझ रहे हो। अड़ोसी-पड़ोसी का घर नहीं जलाना है। इतनी रोशनी हो कि कोरोना मामा जो है अपना, हां हां कोरोना, कंस, रावण सब एक ही हैं। इनको भगाना है। रोशनी से ऐसे भाग जाएंगे ना। ऐसा मेरा विश्वास कहता है। विश्वास कहता है कि आज रात ये भाग जाएगा। कल सुबह एक नई खुशखबरी मिलेगी कि कोरोना भाग गया’। यही नहीं राखी सावंत ने इससे पहले भी कार्टून फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए मोमबत्ती जलाकर भी दिखाई थी। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लोगों से रात 9 बजे दीया और मोमबत्ती जलाने की गुजारिश की। इसके साथ उन्होंने ‘भाग कोरोना भाग’ के नारे भी लगाए।## Downlo..
                 

मलाइका अरोड़ा से प्रीति जिंटा तक फैंस को कुकिंग टिप्स दे रही हैं एक्ट्रेसेज

पूरे देश में लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर पर समय बिता रहे हैं। काम से फुरसत पाकर जहां कुछ स्टार्स अपने परिवार के साथहैं वहीं कुछ अपने छुपे हुए टैलेंट को निखार रहे हैं। इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं जो अपना कुकिंग का शौक पूरा करते हुए फैंस के साथ कुछ रेसिपीज और टिप्स शेयर कर रही हैं।प्रीति जिंटा: प्याज काटते हुए अब नहीं निकलेंगे आंसूप्रीति ने हाल ही में इंस्टाग्रामअकाउंट से एक ऐसी टिप्स शेयर की है जिससे अब प्याज कांटने में आंसू नहीं आएंगे। उन्होंने अपनी वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मुझे ये बताना है कि जब भी आप प्याज कांटे तो ग्लासेज पहनें। इससे आपकी आंखों में आंसू नहीं आएंगे। तो अब कुक करिए और रोइए मत'। वीडियो में प्रीति स्वीमिंग ग्लासेज पहनी दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने बनाई केरल की खास डिशहाल ही में मलाइका अरोड़ा ने केरल की स्पेशल डिश पनियारम बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मलाइका ने अपने फैंस से पनियारम बनाने के हर स्टेप को साझा किया है। इससे पहले भी मलाइका बेसन के लडडू बनाते हुए दिख चुकी हैं।## पैनकेक और फ्रेंच टोस्ट बना रही हैं तमन्ना ..
                 

विद्या कर रहीं अवेयर, वर्कर्स की मदद में जुटीं एकता; बिल्लियों का ख्याल रख रहीं ऋचा चड्ढा

लॉकडाउन के इस पीरियड में सभी सेलेब्स अपने-अपने तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में एकता कपूर और विद्या बालन भी सामने आई हैं। एक तरफ एकता ने अपनी एक साल की सैलरी बालाजी टेलीफिल्म्स के कर्मचारियों के हित के लिए दे दी है। उन्होंने कहा, 'कोरोना संकट का प्रभाव बहुत बड़ा है। यह मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि मैं अपने कर्मचारियों की देखभाल करूं।'विद्या बालन भी लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रही हैं। उन्होंने अपनी सोसाइटी में एक महिला सफाईकर्मी को खुद जाकर शुक्रिया कहा। वे लोगों का हौसला बांधते हुए नजर आ रही हैं।बिल्लियों का ख्याल रख रहीं हैं ऋचा चड्ढाऋचा चड्‌ढा को बिल्लियों से बहुत प्यार है। वे लॉकडाउन पीरियड में न सिर्फ अपनी पालतू बिल्ली, बल्कि मोहल्ले की लावारिस बिल्लियों का भी ख्याल रख रही हैं। उन्होंने बताया... 'मैंने फैसला कर लिया कि मुझे इन बेजुबान जीवों का ख्याल रखना है।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today विद्या बालन और ऋचा चड्ढा।..
                 

अब एक नहीं दो चैनल्स पर हंसाएंगे कपिल शर्मा, कलर्स टेलीकास्ट करेगा उनके शो के पुराने एपिसोड

टीवी डेस्क(किरण जैन). कॉमेडियन कपिल शर्मा अब एक नहीं, बल्कि दो-दो चैनल्स पर हंसाते नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो कलर्स चैनल उनके पुराने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को फिर से लेकर आ रहा है। दरअसल, देश में चल रहे लॉकडाउन के चलते चैनल के वर्तमान शोज के नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में अन्य चैनल्स की तरह कलर्स ने भी अपने कुछ पुराने शोज दिखाने का फैसला लिया है, जिनमें 'महाकाली', 'राम सिया के लव कुश' के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भी शामिल है।वीकेंड में दिखाया जाएगा कपिल का शोसूत्र बताते हैं कि जहां 'महाकाली' और 'राम सिया के लव कुश' को वीकडेज यानी सोमवार से शुक्रवार तक दिखाया जाएगा तो वहीं, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के लिए वीकेंड यानी शनिवार-रविवार का स्लॉट रखा गया है। प्रोग्रामिंग टीम को उम्मीद है कि ऑडियंस को पुराने शोज उनके चैनल तक खींच लाने में मददगार साबित होंगे। गौरतलब है कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जून 2013 से जनवरी 2016 के बीच कलर्स पर टेलीकास्ट हुआ था। इसके बाद आपसी मनमुटाव के चलते कपिल चैनल से अलग हो गए।2016 ..
                 

डिज्नी ने जारी की पांच बड़ी फिल्मों की नई रिलीज डेट, 24 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी 'मुलान'

हॉलीवुड डेस्क. डिज्नी ने कोरोनावायरस महमारी के चलते लंबे समय से अटक रहीं फिल्मों की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी ने 'ब्लैक विडो', 'द इटर्नल्स', 'इंडियाना जोन्स 5' जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है। वैरायटी के मुताबिक नई घोषित तारीखों पर भी थियेटर्स का दोबारा शुरू होना तय नहीं है। आगे के हालातों को देखते हुए डिज्नी फिर से अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर सकती है।स्कारलेट जॉनसन स्टारर 'ब्लैक विडो' अब 6 नवंबर को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म भारत में 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी। 'द इटर्नल्स' 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। जबकि सुपरहीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' तय तारीख 6 मई 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। ड्वेन जॉनसन और एमीली ब्लंट स्टारर 'जंगल क्रूज' अब 20 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। 2021 में रिलीज होने जा रही हैरिसन फोर्ड की 'इंडियाना जोन्स 5' अब 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।एशियन सुपरहीरो फिल्म 'शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स' 7 मई 2021, 'डॉक्टर स्ट्रेंज2' 5 ..
                 

लॉकडाउन  में परेशान होने की बजाए खुश रहने का मैसेज दे रही हैं रिया चक्रवर्ती, लिखा ‘चिंता करने से परेशानी डबल हो जाती है’

पूरे देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के चलते जहां कुछ लोग अपने घर में एंजॉय करते दिख रहे हैं वहीं कुछ देश बंद होने से काफी परेशान हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती एक क्रिएटिव वीडियो के जरिए लोगों को खुश रहने की सलाह दे रही हैं।'सोनाली केबल' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवती ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने खुश और दुखी होने के दो अलग- अलग फेज को एक ही फ्रेम में बड़े क्रिएटिव अंदाज में दिखाया है।रिया ने पॉजिटिव रहने का मैसेज देते हुए वीडियो के साथ लिखा, 'पूरी दुनिया में मेरा पसंदीदा गाना। ये कई सालों तक मेरा कॉलर ट्यून रहा है। हर रात हमें कुछ परेशानियां रहती हैं, जब हमें चिंता करते हैं तो ये दोगुनी हो जाती हैं। चिंता मत करो खुश रहो। हंसना मत भूलो। क्वारैंटाइन स्माइल'। रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपने घर पर ही क्वारैंटाइन हैं जहां से वो कभी वर्कआउट करते हुए तो कभी फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रिया इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत से रिलेशन की खबरों के चलते भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालां..
                 

लॉकडाउन में खाना बनाकर, सफाई कर वक्त बिता रहीं श्रेया, #AskShreya में दिए फैन्स के सवालों के जवाब

बॉलीवुड डेस्क. 'पद्मावत' के लिए 'घूमर' और 'कलंक' के लिए 'घर मोरे परदेसिया' जैसे कई सुपरहिट गानों जो आवाज दे चुकीं श्रेया घोषाल ने शनिवार को ट्विटर पर #AskShreya सेशन होस्ट किया। इस दौरान उनके फैन्स ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे और उन्होंने बड़ी ही विनम्रता के साथ सभी का जवाब दिया। ट्विटर पर #AskShreya नं. 1 पर ट्रेंड किया।लॉकडाउन में कैसे वक्त बिता रहीं?एक फैन ने श्रेया से पूछा कि लॉकडाउन में वे वक्त कैसे बिता रही हैं? तो उन्होंने जवाब दिया, "खाना बनाकर, साफ-सफाई कर, गाने बनाकर, उनका रियाज कर, पढ़ाई कर और सोकर।" वहीं, जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वे आजकल कौन-सी किताब पढ़ रही हैं तो उन्होंने कहा, "अभी मैं धीरे-धीरे बहुत ही इंट्रेस्टिंग किताब 'सेपियन्स' पढ़ रही हूं।"'कोरोनावायरस से फाइट का एक ही तरीका'इसी बीच एक फैन ने सवाल किया कि अगर उन्हें कोरोना से लड़ने का एक मौका मिले तो वे कौन-सा कदम उठाएंगी? जवाब में श्रेया ने लिखा, "एक ही तरीका है। इस कोरोनावायरस से दूर रहो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन करो। घर में रहो। ..
                 

एकेडमी ने डोनेट किए 60 लाख डॉलर, प्रेसिडेंट डेविड ने कहा- मोशन पिक्चर कम्युनिटी की मदद करना हमारी जिम्मेदारी

ऑस्कर अवॉर्ड्स देने वाली संस्था एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने कोरोना के कारण काम गंवा चुके मोशन पिक्चर्स एम्पलॉयज की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है। एकेडमी आर्थिक तंगियों से जूझ रहे कर्मचारियों और उनके परिवार को 60 लाख डॉलर डोनेट करेगी। लॉकडाउन के कारण कई बड़ी फिल्मों की रिलीज और प्रोडक्शन अटक जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लाखों कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं।शुक्रवार को एकेडमी ने बताया कि तय रकम में से 40 लाख डॉलर द एक्टर्स फंड और द मोशन पिक्चर एंड टेलीविजन फंड के बीच बराबर बांटे जाएंगे। वहीं, 20 लाख डॉलर एकेडमी फाउंडेशन को दिए जाएंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एकेडमी के प्रेसिडेंट डेविड रूबिन ने कहा कि, हम महामारी झेल रहे हैं। ऐसे में नुकसान उठा रहे मोशन पिक्चर वर्ग की मदद करना हमारी जिम्मेदारी है।डेडलाइन के अनुसार एकेडमी के सीईओ डॉन हडसन ने कहा कि, फिलहाल संस्था का ध्यान मोशन पिक्चर समुदाय की मदद करने पर है। हमारे डोनेशन से एक्टर्स फंड और एमपीटीएफ एमरजेंसी सेवाएं जुटा पाएगा। इसके अलावा एकेडमी के ग्रांट फाउंडेशन को भी इस डोनेशन से जरूरतमंदों की मदद करने में आसान..
                 

नाना पाटेकर ने दिया कुल एक करोड़ का डोनेशन, अपील की- इस वक्त घर में रहना ही सबसे बड़ी देश सेवा

देश में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए पीएम-सीएम रिलीफ फंड्स बनाए गए हैं। जिनमें बी टाउन सेलेब्स दिल खोलकर दान दे रहे हैं। इसी कड़ी में नया नाम नाना पाटेकर का भी जुड़ गया है। नाना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। नाना ने नाम फाउंडेशन के साथ मिलकर महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड और पीएम रिलीफ फंड में 50-50 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वीडियो में नाना कह रहे हैं- नमस्कार मैं नाना पाटेकर, मैं समझता हूं इस वक्त हम सबको हमारी जात, हमारा धर्म, हमारा पंथ भूलकर सरकार के साथ सहकार्य करना होगा। इतनी बड़ी आपत्ति के साथ सरकार अकेली नहीं लड़ सकती। हमें हमारी जिम्मेदारी उठानी होगी। सीएम और पीएम निधि के लिए नाम फाउंडेशन के माध्यम से दो चैक भेजे जाएंगे 50-50 लाख के। आप अपनी जिम्मेदारी उठाएंगे मुझे पूरा विश्वास है। सबसे अहम बात ये है कि आप घर के बाहर मत निकलिए। इस वक्त घर में रहना ही सबसे बड़ी देश सेवा है, बस इतना कीजिए। धन्यवाद Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Nana Patekar Coronavirus | Nana Patekar Naam Foundation..
                 

पति परमेश्वर के लिए दीपिका पादुकोण ने बनाया थाई फूड, इम्प्रेस होकर रणवीर बोले-'आई लव यू बेब्स'

दीपिका पादुकोण लॉकडाउन पीरियड को प्रोडक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।वह घर की साफ-सफाई से लेकर सेल्फ केयर और कुकिंग में हाथ आजमा रही हैं। दीपिका को कुकिंग का कितना शौक है, इसका अंदाजा रणवीर सिंह द्वारा इन्स्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो और तस्वीरों के जरिए लगाया जा सकता है।दीपिका द्वारा कुक की गई डिशेज की तस्वीरें रणवीर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।रणवीर के लिए बनाया थाई फूड: रणवीर ने दीपिका द्वारा कुक की डिशेज की तस्वीरें और वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें नजर आ रहा है कि दीपिका ने थाई सलाद, थाई ग्रीन करी, राइस, वेजिटेबल टॉम यम सूप कुक किया है। इसके अलावा एक तस्वीर शेयर कर रणवीर ने बताया है कि उन्होंने बेकिंग में दीपिका की हेल्प की और केक बेक किया।रणवीर हुए इम्प्रेस: रणवीर दीपिका की कुकिंग से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक नोट लिखा और कहा- 'पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी दीपू, आई लव यू बेब्स।' Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Deepika Padukone turns master ..
                 

लॉकडाउन खत्म होते ही दोबारा रिलीज हो सकती हैं ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘बागी 3’ जैसी फिल्में

देश भर में चल रहे लॉकडाउन के चलते सभी कुछ बंद है। फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग भी बंद है और सिनेमाघरों में फिल्मों का प्रदर्शन भी। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद सिनेमाघरों की स्थिति क्या होगी? इन्हें फिर से पहले जैसी स्थिति में आने में कितना वक्त लगेगा? इस मामले पर दैनिक भास्कर ने ट्रेड एनालिस्ट और एक्सपर्ट तरण आदर्श से बात की। जानिए क्या है उनकी राय...‘लॉकडाउन पीरियड खत्म होने के बाद भी सिनेमा हॉल वालों के लिए शुभ संकेत सुनने को नहीं मिल रहे हैं। इसके कई कारण हैं। पहला तो सोशल डिस्टेंसिंग, जिसकी वजह से सिनेमा देखने की हैबिट बदलने वाली है। हम लोग डरे हुए हैं। यह सब लोग जानते हैं कि सिनेमा हॉल में एक साथ ढेर सारे लोग सिनेमा देखते हैं तो यहां सोशल डिस्टेंसिंग बनाना एक सबसे बड़ी समस्या रहेगी।दूसरी बात, जहां तक रिलीज का सवाल है तो मुझे नहीं लगता कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है। क्योंकि ये फिल्में ना सिर्फ हिंदुस्तान, बल्कि विदेशों में भी बड़े पैमाने पर रिलीज होती हैं और इस समय यूएसए, यूके, साउथ ईस्ट एशिया, ऑस्ट्रेलिया सभी ज..
                 

कोरोनावायरस से संक्रमित हुई नर्स को जेनिफर एनिस्टन ने लाइव शो पर दिया 10 हजार डॉलर का सरप्राइज

एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने जिम्मी किमैल शो पर वीडियो कॉल के जरिए शिरकत की। इस दौरान उन्होंने मरीजों के इलाज के दौरान कोविड 19 से संक्रमित हुई नर्स को 10 हजार डॉलर का तोहफा दिया। इस दौरान जेनिफर ने अपने खाली समय के बारे में भी बताया। इससे पहले सिंगर टेलर स्विफ्ट ने भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे फैंस को तीन हजार डॉलर की मदद की थी।आइसोलेशन में है नर्सनर्स किंबल फेयरबैंक्स अस्पताल में कोरोनावायरस के मरीजों के बीच तैनात थीं। इसी दौरान वो भी इस घातक संक्रमण का शिकार हो गईं। फिलहाल किंबल आइसोलेशन में हैं। उन्होंने जिम्मी के शो पर अपने आइसोलेशन के वक्त को शेयर किया। नर्स ने बताया कि, संक्रमित होने के कारण वो अस्पताल नहीं जा सकती हैं। इस कारण से वे अपनी दोनों बेटियों से दूर हैं। सभी नर्सों की मदद करेंगी एनिस्टनएक्ट्रेस ने बताया कि वे किंबल के फ्लोर पर मौजूद आइसोलेशन में रह रहीं सभी नर्सों की मदद करेंगी। एक्ट्रेस ने नर्स की तारीफ करते हुए कहा कि, मैं नहीं जानती कि आपका आभार कैसे प्रकट करूं। आप सभी अपनी जान जोखिम में डालकर जो यह काम कर रहे हैं, आप लाजवाब हैं। एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया से किंबल भी का..
                 

टीवी स्टार काइली जेनर हैंड सेनिटाइजर्स डोनेट करेंगी, इससे पहले दे चुकी हैं एक मिलियन डॉलर का दान

काइली जेनर कोरोनावायरस से लड़ने के लिए कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल्स को सेनिटाइजर्स डोनेट करने जा रही हैं। 22 वर्षीय काइली और उनकीमां क्रिस जेनर एक कॉस्मेटिक कंपनी के साथ मिलकरयह कंपनी सेनिटाइजर्स बनाएगी। इससे पहले भी हॉलीवुड इंडस्ट्री के की सेलेब्स कोरोना महामारी के बीच अस्पतालों को डोनेशन दे चुके हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेनिटाइजर्स में एक खास बात शामिल है। हर सेनिटाइजर पर लिखा होगा - 'हमारी कम्यूनिटी कीमदद करने वालों को समर्पित'। सेनिटाइजर का निर्माण करने वाली कंपनी के काइली कॉस्मेटिक्स एंड काइली स्किन में शेयर्स हैं। कंपनी ने भी यह साफ किया है कि, प्रोडक्ट को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए डोनेट किया जाएगा।पहले भी कर चुकी एक मिलियन डॉलर का डोनेशनकोविड 19 की महामारी के बीच काइली का यह दूसरा डोनेशन होने वाला है। इससे पहले वे कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के चिकित्सा उपकरणों के लिए एक मिलियन डॉलर डोनेट कर चुकी हैं। साथ ही टीवी स्टार ने वीडियो मैसेज जारी कर लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ..
                 

लॉकडाउन के बीच अनुष्का शर्मा ने शेयर की इम्युनिटी बढ़ाने की टिप्स, बोलीं- सुबह की शुरुआत हल्दी से करें

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स की भलाई में लगी हैं। वे न केवल कोरोनावायरस के प्रति उन्हें जागरूक कर रही हैं। बल्कि सेहत को लेकर टिप्स भी दे रही हैं। गुरुवार रात उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर इम्युनिटी बढ़ाने की टिप्स दीं। अनुष्का ने इसे लेकर तीन पॉइंट शेयर किए हैं।पहला पॉइंट: हल्दी के साथ सुबह की शुरुआत करें।दूसरा पॉइंट : फिर लेमन वाटर लें।तीसरा पॉइंट : इम्युनिटी बढ़ाने वाली लिस्ट में आखिरी चीज अल्कलाइन वाटर।गौरतलब है कि अनुष्का और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। दोनों घर में ही वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान वे सोशल मीडया के जरिए अपने फैन्स मनोरंजन कर रहे हैं और कोरोनावायरस के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं। उन्होंने एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, "जो घर पे बैठा...वो महान।"वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' में नजर आई थीं। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर पति विराट कोहली इन दिनों लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।..
                 

ऋतिक बोले- मेरे पिता 71 की उम्र में दो घंटे वर्कआउट करते हैं; कैंसर का ऑपरेशन हो चुका है, कोरोना को इनसे डरना चाहिए

ऋतिक रोशन लगातार अपने इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन टाइम के दौरान कई वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पिता राकेश रोशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें ऋतिक ने लिखा कि-डैम, ये मेरे पिता हैं। जो कभी हार नहीं मानते। कुछ इसी तरह के दृढ़ संकल्प की मौजूदा दौर में लड़ने के लिए हमें भी जरूरत है। पिछले साल जीते कैंसर से : ऋतिक ने इस वीडियो के साथ पिता केबारे में आगे लिखा है- वे इस साल 71 साल के हो जाएंगे।लेकिन रोज दो घंटे वर्कआउट करते हैं। और हां, पिछले ही साल उन्होंने कैंसर को मात दी है। मुझे लगता है वायरस को उनसे डरना चाहिए। बहुत ज्यादा डरना चाहिए।2019 में हुई थी सर्जरी :15 दिसंबर (2018) कोऋतिक के घर पर राकेश रोशन के पास उनके बायोप्सी टेस्ट के पॉजीटिव होने की जानकारी मिली थी।8 जनवरी को एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सर्जरी की गई और 12 जनवरी को वेवापस ऑफिस लौट आए। तीन सप्ताह बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनकाकीमोथैरिपी सेशन शुरू हुआ था। अब वे पहले से कहीं ज्यादा स्वस्थ्य हैं। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi N..
                 

भारत में लॉन्च हुई स्ट्रीमिंग सर्विस डिज्नी प्लस, ऑनलाइन रेड कार्पेट में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स

एंटरटेनमेंट कंपनीडिज्नी ने भारत में डिज्नीप्लस कीलॉन्चिंग कर दी है। कंपनी ने गुरुवार को ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्सके साथ मिलकर वर्चुअल प्रीमियर कर सर्विस लॉन्च की। डिज्नी प्लस की इंडिया लॉन्च कोरोनावायरस के चलते टल रही थी।आईपीएल के वक्त लॉन्च होने वाली थी सर्विसस्ट्रीमिंग सर्विस डिज्नी प्लस पहले इंडियन प्रीमियर लीग के वक्त हॉटस्टार के साथ लॉन्च होने वाली थी, लेकिन 21 दिन के लॉकडाउन के कारण कंपनी ने प्लान में बदलाव किए। कंपनी के सीईओ बॉब आइगर ने फरवरी में बताया था कि, भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के जरिए 29 मार्च को लॉन्च होगा।सर्विस की लॉन्च पर बॉलीवुड सितारे ईवेंट से लाइव चैट के जरिए जुड़े। सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए इस बातचीत को #StayHomeStaySafe हैशटैग के साथ प्रमोट किया गया। इस ईवेंट में 'द लॉयन किंग', 'द मैंडलॉरियन' का प्रीमियर किया गया।सैलरी नहीं लेंगे चेयरमैन बॉब आइगरकोरोनावायरस के कारण आर्थिक परेशानियों से जूझ रही एंटरटेनमेंट कंपनी डिज्नी ने उच्चाधिकारियों की सैलरी में कटौती करने ..
                 

कपिल शर्मा ने तीन महीने की बेटी अनायरा का कन्या पूजन कर मनाई दुर्गा अष्टमी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कपिल शर्मा 2 अप्रैल को 39 साल के हो गए। बर्थ-डे सेलिब्रेशन की शुरुआत उन्होंने एक दिन पहले बुधवार को दुर्गा अष्टमी की पूजा करके की। खास बात ये रही कि कपिल ने अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा का कन्या पूजन किया। कपिल ने पूजा के बाद अनायरा की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कपिल ने लिखा, जय माता दी, अष्टमी, कंजक पूजन. तस्वीरों में अनायरा लहंगा-चोली पहनी नजर आ रही हैं। सेलेब्स ने की तारीफ: अनायरा की प्यारी तस्वीरें देख कपिल के इंडस्ट्री फ्रेंड्स से रहा नहीं गया. जय भानुशाली ने लिखा, वाह जय माता दी। सिंगर गुरु रंधावा ने कमेंट में दिल की इमोजी बनाई। एक फैन ने लिखा, अष्टमी की शुभकामनाएं प्यारी सी लाडा।फैमिली के साथ वक्त बिता रहे कपिल: लॉकडाउन के चलते कपिल भी फैमिली के साथ भरपूर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, दिसंबर में जब से बेटी का जन्म हुआ है तब से मैं केवल अपने शो के एपिसोड्स की शूटिंग करने ही बाहर निकलता हूं।जब शूटिंग नहीं हो रही, तो भी घर में हूं और इससे मुझे कतई परेशानी नहीं हो रही। बच्चा घर में हो तो वक्त आसानी से बीत जाता है। कपिल दिसंबर 2019 में बेटी क..
                 

सिंगिंग करियर बचाने के लिए सिंगर डुआ लिपा ने कम की स्मोकिंग-ड्रिंकिंग, पार्टी नहीं करने की कसम खाई

कोरोनावायरस के चलते सिंगर डुआ लिपा के सभी टूर्स फिलहाल के लिए टल गए हैं। ऐसे में सिंगर अपने ब्वायफ्रैंड मॉडल अनवर हदीद के साथ वक्त बिता रही हैं। द सन के मुताबिक सिंगर अपनी आवाज को लेकर काफी सजग हो गईं हैं। उन्होंने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग को बंद कर दिया है।वेबसाइट के मुताबिक डुआ ने बताया कि मैं सिंगिंग के दौरान डेयरी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हूं। साथ ही जब मैं टूर पर होती हूं तो ड्रिंकिंग और स्मोकिंग बंद कर देती हूं। सिंगर पार्टी की काफी शौकीन मानी जाती हैं। इसलिए जैसे ही कोरोना महामारी के बीच उन्होंने खुद को शैंपेन ट्रीट दे दी।टूर पोस्टपोन होने पर डुआ ने कहा कि, यह एकदम बकवास है, लेकिन हमारा सुरक्षित रहना भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि, अब यूके और यूरोप का टूर 2021 में होगा। डुआ के एल्बम फ्यूचर नोस्टेल्जिया की अब तक 20 हजार से ज्यादा कॉपिया बिक चुकी हैंकई इंटरनेशनल टूर्स पोस्टपोन हुएकोरोनावायरस के कारण जस्टिन बीबर, हैरी स्टाइल्स, कैमिला कबैलो, तान्या टकर, गन्स एंड रोजेज, जोनस ब्रदर्स, एलिस कूपर्स, बिली एलिश, टेलर स्विफ्ट जैसे कई बड़े स्टार्स ने अपने गानों की रिलीज और आगामी टूर्स ट..
                 

परिवार का दावा, कनिका कपूर ने नहीं दिखाए नखरे, अस्पताल में परदे के पीछे कपड़े बदलने की बात पर जताई थी नाराजगी

कनिका कपूर जब से कोरोनावायरस की शिकार हुई हैं तब से वह विवादों में बनी हुई हैं। वह लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज में अपना इलाज करवा रही हैं। हालांकि, कनिका की हालत में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है और उनका पांचवां कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में उनकी सेहत को लेकर परिवार भी चिंतित है। कनिका की मौजूदा हालत और उनपर लगे कई आरोपों पर उनके परिवार ने एक इंटरव्यू में कई बातें कही हैं।कनिका ने नहीं दिखाए नखरे: इंडिया टुडे से बातचीत में कनिका के परिवार ने अस्पताल प्रबंधन के उन आरोपों को ख़ारिज कर दिया जिनमें कहा जा रहा था कि कनिका सेलेब होने के नाते नखरे दिखा रही हैं। उन्होंने बताया कि अस्पताल में डॉक्टर्स ने कनिका को एक पर्दे के पीछे मेडिकल गाउन पहनने के लिए कहा था जिसमें वह कम्फर्टेबल नहीं थी। इसके अलावा कनिका को क्वारेंटाइन वार्ड में गंदगी और धूल देखने को मिली थी जिसे उन्होंने अस्पताल स्टाफ को साफ करने के लिए कहा था।कनिका को थी खाने से शिकायत: इससे पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कनिका ने कहा था, मैं जब अस्पताल गई तो मुझे केवल पानी की..
                 

लॉकडाउन के चलते घर नहीं पहुंच सके जैकी श्रॉफ, कहा-'लॉकडाउन तोड़कर मुंबई जा सकता था लेकिन नहीं जाऊंगा'

लॉकडाउन के चलते जहां कई सेलेब्स अपने घरों में ही रह रहे हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ मुंबई स्थित घर में नहीं रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर नहीं पहुंच पाए और पुणे-मुंबई के बीच किसी जगह रहने को मजबूर हैं। पिछले दिनों एक रेडियो इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह मुंबई-पुणे के बीच स्थित अपने दूसरे घर पर रह रहे हैं जहां उनकाड्राइवर उनकी देखभाल कर रहा है।अब जैकी ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैन्स को लॉकडाउन के समय संयम से रहने और लॉकडाउन की अहमियत समझने की अपील की है।जैकी ने कहा, 'मैं एक चॉल का लड़का था, अब भी मेरा दिल चॉली का है। यह हमारा ड्यूटी है कि लॉकडाउन के समय नियम-कायदे फॉलो करें, अपने बच्चों के लिए, अपने परिवार के लिए घर में रहें, मुझे उम्मीद है कि आप सब घर में रह रहे होंगे। प्राणायाम करें, सरसों का तेल, नमक और हल्दी का सेवन करें। जिसे भी प्यार करते हैं चाहे वो आपकी मां, पत्नी, बच्चे हों, उनकी आंखों में देखिए, अपने दिल की सुनिए, अगर आप बाहर जाएंगे तो केवल टेंशन ही साथ लाएंगे और अपने परिवार को भी टेंशन देंगे। सुधर जाओ, यहां तक कि भगवान भी आराम कर रहे हैं, लंबी सांस लीजिए और घ..
                 

अजय देवगन का अनोखा अंदाज, बर्थडे विश करने वालों को एनिमेटेड वीडियो नोट से कहा - शुक्रिया

अजय देवगन 2 अप्रैल को 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दीं। इस पर अजय ने भी बर्थडे विश करने वालों को निराश नहीं किया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एनिमेटेड वीडियो शेयर करके एकदम अलग अंदाज में अजय ने फैन्स को थैंक्स कहा है। मैसेज में कहा स्टे होम स्टे सेफ : अजय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- मैं निजी तौर पर हर एक को शुक्रिया कहता हूं, जिनकी वजह से मेरा जन्मदिन खास बना। सुरक्षित रहें। एनिमेटेड वीडियो में भी अजय की आवाज में घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात सुनाई दे रही है।भुज-मैदानमें आएंगे नजर : बात अजगय के आगामी प्रोजेक्ट्स की करें तो वे 'मैदान' में फुटबॉल कोच और'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगे। पिछले दिनों की इसकी शूटिंग गुजरात में चल रही थी, लेकिन कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए देश में लॉकडाउन चल रहा है। इसलिए फिल्हाल पूरी इंडस्ट्री ही होम क्वारैंटाइन है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ..
                 

पीएम रिलीफ फंड में योगदान न देने पर ट्रोल हुईं तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया करारा जवाब, कहा-'बताऊं न बताऊं, मेरी मर्जी'

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच कई सेलेब्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बनाए गए Covid-19 रिलीफ फंड में अपना योगदान दिया है। विक्की कौशल, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, रजनीकांत, प्रभास, लता मंगेशकर, प्रियंका चोपड़ा सहित कई सेलेब्स ने पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान दिया लेकिन अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान समेत कुछ सेलेब्स हैं जो अब तक इस रिलीफ फंड में योगदान देने के लिए आगे नहीं आए हैं। इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम शामिल है जिन्होंने रिलीफ फंड में योगदान देने की कोई घोषणा सोशल मीडिया पर नहीं की और इसी बात से नाराज होकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर निशाना साधा जिसका सोनाक्षी ने करारा जवाब भी दिया।सोनाक्षी ने ट्विटर पर दिया जवाब: सोनाक्षी ने लिखा, 'उन ट्रोलर्स के लिए कुछ मिनट का मौन रखना चाहती हूंजो ये सोचते हैं कि अगर घोषणा नहीं की जाती तो इसका मतलब ये नहीं होता कि योगदान भी नहीं दिया गया है। नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग इससे सही मायनों में फॉलो करते हैं। अब शांत हो जाओ और अपना समय कुछ अच्छा काम करने में लगाओ। बताऊं न बताऊं, मेरी मर्जी है।' डिजिटल डेब्यू ..
                 

लॉकडाउन के चलते लॉस एंजिलिस में फंसी रह गईं एक्ट्रेस सना सईद, इंडिया में जनता कर्फ्यू के दिन हो गई पिता की मौत

एक्ट्रेस सना सईद के साथ 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान एक ऐसी ट्रेजेडी हो गई जिसे वह ताउम्र नहीं भुला पाएंगी। दरअसल, इस दिन उनके पिता और उर्दू के शायर अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वैसे इससे भी दुःख की बात ये है कि सना इस दौरान अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाईं क्योंकि वह लॉस एंजिलिस में फंसी हुई हैं जहां पिछले काफी समय से कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है।सना ने शेयर किया दर्द: सना एक इवेंट के सिलसिले में अमेरिका गई थीं लेकिन वहीं फंस गईं। उन्होंने वहां से एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, मेरे पिता डायबिटीज के मरीज थे और इसी वजह से उन्हें मल्टीपल ऑर्गन फेल्युर हुआ और उनका निधन हो गया। मुझे जब मालूम चला तो उस समय लॉस एंजिलिस में सुबह के 7 बजे थे। तब मैं जल्द से जल्द अपने घर आकर अपनी मां और बहनों को गले लगाकर उनका दर्द बांटना चाहती थी। जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक थे लेकिन मेरा दिल जानता है कि वह बुरे दौर से गुजर रहे थे और अब वह सुकून में होंगे। जनता कर्फ्यू के दिन हुआ अंतिम संस्कार: सना ने आगे बताया, पिता जी का निधन जिस दि..
                 

संजय दत्त से लेकर शाहिद कपूर तक अलग अंदाज में सेलेब्स कर रहे हैं फैंस से घर पर रहने की गुजारिश

भारत में कोरोनावायरस के लगातार बढ़ते मामले देखते हुए सभी सेलेब्स अपने फैंस से अलग तरह से गुजारिश कर रहे हैं। हाल ही में 'पानीपत' एक्टर संजयदत्त और 'कबीर सिंह' एक्टर शाहिद कपूर ने अपने फैंस को पॉजिटिव रहने का मैसेज देते हुए उनसे घर पर रहने की अपील की है।संजयदत्त ने हाल ही में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें संजयदत्त कभी वॉक करते हुए तो कभी भागते हुए दिख रहे हैं। वीडियो से फैंस को इंस्पायर करते हुए उन्होंने कहा, 'आप सब से विनती है घर पर रहिए,एक्सरसाइज कीजिए,खाना अच्छा खाइए,परिवार के साथ रहिए और सरकार की बात जरूर सुनिए। एक्सरसाइज करना बहुत जरुरी है और सरकार की बात सुनना और सोशल डिस्टेंसिंग भी। थैंक्यू'। शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस को एंटरटेन होने का एक नया तरीका बता रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, 'हैलो दोस्तों, कैसे हैं आप लोग। मैं बोर हो रहा हूं लेकिन घर पर हूं तो सेफ हूं'। शाहिद ने आगे बताया है कि इस गुरुवार की शाम डिज्नी प्लस हॉटस्टार का रेड कार्पेट प्रीमियर होने व..
                 

कंगना रनोट ने वीडियो शेयर कर रामनवमी की शुभकामनाएं दीं, श्रीराम की महानता के बारे में साझा किए अपने विचार

देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच गुरुवार को रामनवमी का त्यौहार मनाया गया। इस मौके पर टीम कंगना रनोट ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कंगना ने भगवान श्रीराम को लेकर अपने विचार बताए। वीडियो में उन्होंने बताया कि क्यों राम को इस धरती का सबसे महान पुरुष माना जाता है, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि राम के जीवन से हमें क्या शिक्षा मिलती है। उन्होंने खुद के जीवन से जुड़ा एक किस्सा भी बताया।इस वीडियो को शेयर करते हुए टीम कंगना रनोट ने लिखा, 'सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं। जय श्री राम। 'राम जी हमारी सभ्यता के सबसे महत्वपूर्ण प्रतीक हैं' इस पर कंगना रनोट कुछ दिलचस्प जानकारियां साझा कर रही हैं, इसे देखने से चूकना मत।'राम सबसे महत्वपूर्ण क्यों हैं?अपने वीडियो की शुरुआत में कंगना ने कहा, 'दोस्तों आज रामलला का जन्मदिन है। वो कृष्ण की तरह प्रोफाउंड नहीं है। वो शिव की तरह आदि-अनंत नहीं है। सर्वोपरि और सर्वव्यापी भी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी वे सबसे महत्वपूर्ण क्यों है। ऐसा क्यों है कभी आपने इस बारे में सोचा है, मैंने सोचा है, और इस पर कुछ अध्ययन किया है। मैं ये नहीं कहती कि मुझे सब पत..
                 

शिल्पा शेट्टी से लेकर समीरा रेड्डी तक कभी बच्चों के साथ खेलकर तो कभी उनके साथ क्राफ्टिंग करके समय बिता रहे हैं सेलेब्स

लॉकडाउन होने से हर कोई अपने घर में बंद हो चुका है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को चार दीवारों में बोर होने से बचने के लिए उनके साथ दिलचस्प एक्टिविटी कर रहे हैं। हाल ही में सेलेब्स ने बच्चों को पॉजिटिव रखने के लिए उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया है जिनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।शिल्पा शेट्टी ने बेटे को सिखाई क्राफ्टिंगइस दिनों शिल्पा परिवार के साथ ही सारा समय बिता रही हैं। काम से फुरसत पाकर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो बेटे वियान को क्राफ्टिंग करना सिखा रही हैं। शिल्पा ने बेटे को हार्श शेप ग्रीटिंग्स बनाना सिखाया है जिसके बाद वियान ने उनके लिए अपने हाथों से कार्ड बनाया है। इस वीडियो में शिल्पा लिखती हैं, 'इस समय मैं वियान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं और उसके साथ यादें बना रही हूं। इस फन एक्टिविटी को करते हुए वियान भी काफी खुश नजर आ रहे हैं'। समीरा रेड्डी ने बच्चों संग खेला, रन बेबी रनअपने मदरहुड का हर पल एंजॉय करने वालीं समीरा रेड्डी ने इन दिनों बच्चों की बोर..
                 

ओडिया डांस पर सारा अली खान ने दिखाए जबर्दस्त मूव्स, वीडियो शेयर कर टीचर को दी उत्कल दिवस की बधाई

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ओडिसी डांस की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। 11 मिनट 29 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा बिना रुके कठिन से कठिन मूव्स करती जा रही हैं। सारा ने यह वीडियो अपनी टीचर को उत्कल दिवस यानी ओडिशा दिवस की बधाई देने के लिए पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बट्टू...हैप्पी उत्कल दिवस।" गौरतलब है कि 1 अप्रैल को ओडिशा के स्थापना दिवस को उत्कल दिवस के रूप में मनाया जाता है। 15 घंटे ने 20 लाख से ज्यादा बार देखा गयासारा के इस वीडियो को 15 घंटे 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स उनके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "क्या ऐसा भी कुछ है, जो तुम नहीं कर सकती? एक अन्य यूजर ने इसे शानदार बताया है तो एक ने लिखा है, "बहुत अच्छा।" बता दें कि सारा इन दिनों कोरोनावायरस के मद्देनजर लॉकडाउन का पालन कर रही हैं और अपने घर में ही वक्त बिता रही हैं।पीएम और सीएम रिलीफ फंड में दिया दानकोरोनावायरस के संकट के बीच मंगलवार को सारा ने पीएम केयर्स और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में अपना य..
                 

मुक्तेश्वर में क्वारैंटाइन पीरियड गुजार रहीं नीना गुप्ता, पंचायत वालों के व्यवहार से हो गईं खुश

देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों उत्तराखंड के नैनिताल जिले में स्थित मुक्तेश्वर गांव में क्वारैंटाइन पीरियड गुजार रही हैं। गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने वहां की पंचायत के साथ हुए एक अनुभव के बारे में बताया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सेल्यूट, ये है मुक्तेश्वर'इस वीडियो में नीना कहती हैं, 'ये हमारा कॉम्प्लेक्स है, बहुत बड़ा है। इसमें तीन फेज है और यहां कोई नहीं है। मतलब चाहे 50 घर बहुत दूर-दूर हैं, फिर भी इस वक्त सिर्फ 4 या 5 परिवार हैं। तो परसों पंचायत वाले आए यहां आए और यहां का जो मैनेजर है उससे पूछा कौन-कौन है यहां, हम सबके नंबर लेकर गए। पूछा- कोई बीमार तो नहीं है और नंबर लेकर गए। तो मैं तो अभिभूत रह गई, कि मतलब ऐसी सूनसान जगह में, बियाबान जगह में जहां कोई भीड़भाड़ नहीं है, फिर भी पंचायत वाले आए और उन्होंने पता किया कि यहां पर कोई बीमार तो नहीं है। वेलडन।' एक दिन पहले दी थी हेयर टिपएक दिन पहले नीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बाल सीधे करने की..
                 

दूरदर्शन के बाद एक अन्य चैनल पर भी शुरू होगा 'रामायण' का टेलीकास्ट, रामनवमी से शुरू होगा प्रसारण

कोरोनावायरल की वजह से देशभर में जारीलॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर हाल ही में रामानंद सागर के धार्मिक सीरियल 'रामायण' का प्रसारण शुरू हुआ है। अब जल्द ही एक और एंटरटेनमेंट चैनल पर भगवान राम और सीता की ये कहानी देखने को मिलेगी। जिसका प्रसारण रामनवमी से शुरू होगा। इस सीरियल में गगन मलिक, नेहा सरगम, शिखा स्वरूप, रूहा गुजराती, सचिन त्यागी, दिव्यांका त्रिपाठी जैसे मशहूर कलाकार लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे। श्री रामचरितमानस पर आधारित इस 'रामायण' का प्रसारण 12 अगस्त 2012 से लेकर 1 सितम्बर 2013 के बीच हुआ था।इस सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट ने दैनिक भास्कर को बातचीत के दौरान बताया, 'आप यकीन नहीं मानेंगे कि मैं फिलहाल पुरानी रामायण देख रहा था और खुद के निभाए किरदार की तुलना फिलहाल प्रसारित हो रही रामायण के किरदार से कर रहा था। इसी बीच इस खबर का आना कि मेरी वाली 'रामायण' भी फिर से टेलीविजन पर आने वाली हैं, मेरे लिए ये बहुत ही खुशी की बात है।'उम्मीद है ऑडियंस दोनों रामायण देखेगीआगे उन्होंने कहा, 'हो सकता है पिछली बार लोगों ने कम वक्त होने क..
                 

संक्रमण के दूसरे ही दिन हॉलीवुड एक्टर एंड्रयू जैक की मौत, 'स्टार वॉर्स' में आए थे नजर

हॉलीवुड डेस्क. हिट सीरीज 'स्टार वॉर्स' में नजर आए एक्टर एंड्रयू जैक की कोरोना के कारण मौत हो गई है। 76 साल के जैक ने मंगलवार को इंग्लैंड के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। एजेंट जिल मैकलॉ ने एक्टर की मौत की जानकारी दी। जैक दो दिन पहले ही कोविड-19 से संक्रमित हुए थे।जिल ने कहा, एंड्रयू थेम्स नदी पर चलने वाली सबसे पुरानी हाउसबोट्स में से एक में रहता था। वो आजाद था, लेकिन अपनी पत्नी के लिए पागल था। जैक की पत्नी गैब्रियल रॉजर्स ने भी सोशल मीडिया पोस्ट कर पति की मौत पर दुख जताया है। गैब्रियल ने लिखा, एंड्रयू जैक दो दिन पहले कोरोनावायरस से ग्रस्त पाए गए थे। उन्हें कोई दर्द नहीं था, वो शांति से चलते गए क्योंकि उन्हें पता था कि परिवार उनके साथ है। गैब्रियल फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में क्वारैंटाइन में हैं। कई बड़े प्रोजक्ट्स का हिस्सा रहे जैकजैक स्टार वॉर्स: एपिसोड 8- द लास्ट जेडाई और द फोर्स अवेकन्स में नजर आए थे। साथ ही उन्होंने सोलो: ए स्टार वॉर्स स्टोरी में अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा जैक 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल', 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायोलॉजी,'थॉर: रैग्नारॉक' जैसी बड..
                 

लॉकडाउन के आगे बेबस हुए सलमान खान, भतीजे अब्दुल्लाह के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल

बॉलीवुड डेस्क.सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह उर्फ अबा खान का 28 मार्च को निधन हो गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अब्दुल्लाह का अंतिम संस्कार उनके होमटाउन इंदौर में किया जाएगा लेकिन खबरें हैं कि सलमान इसमें हिस्सा नहीं ले सकेंगे जिसकी वजह से वह काफी दुखी हैं।लॉकडाउन के आगे बेबस हैं सलमान: सलमान के मैनेजर जॉर्डीपटेल ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, 'सलमान इस समय कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से पनवेल फार्महाउस पर हैं इस वजह से वह ट्रेवल नहीं कर पाएंगे। अब्दुल्लाह का अंतिम संस्कार इंदौर में होगा जहां वह रहते थे। सलमान बाद में परिवार से जाकर मिलेंगे।' मैनेजर ने इन बातों को बेबुनियाद बताया कि अब्दुल्लाह की मौत कोरोनावायरस की वजह से हुई है। उन्होंने कहा, 'उनकी मौत हार्ट फेल्युर और लंग इन्फेक्शन के चलते हुई है।'सलमान ने जताया था शोक: अब्दुल्लाह की मौत से दुखी सलमान ने उनके निधन पर इंस्टाग्राम के जरिए शोक जताया था। उन्होंने अब्दुल्लाह के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-तुम हमे..
                 

जन्मदिन से पहले अजय देवगन की दरियादिली, दैनिक वेतन भोगियों के लिए 51 लाख रु. देने का संकल्प लिया

कोरोनावायरस महामारी के कारण देश में लॉकडाउन घोषित है। ऐसे वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारी महासंघ (एफडब्ल्यूआईसीई) अपने 5 लाख से अधिक कर्मचारियों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कई फिल्म निर्माता, प्रोडक्शन हाउस, फिल्मी सितारे और अन्य प्रोफेशनल्स भी इसमें फेडरेशन की मदद कर रहे हैं। इन्हीं मददगारों में अब अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया है। सुपरस्टार ने अपने 51वें जन्मदिन से ठीक पहले फेरेशन को 51 लाख रुपए का दान देने का संकल्प लिया है।एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव ने की पुष्टिएफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "अजय देवगन ने महासंघ को 51 लाख रुपए दान करने का संकल्प लिया है। मुझे खुशी है कि अजय और रोहित जैसे लोग दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें मुश्किल दौर में इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है।" गौरतलब है कि मंगलवार को रोहित शेट्टी ने फेडरेशन को 51 लाख रुपए की सहायता राशि दी थी।दुबे ने बातचीत में आगे कहा, "हमसे आर्थिक सहायता देने के इच्छुक अन्य लोगों ने भी संपर्क किया है। हम उन्हें खाते की जानकारी प्रदान कर रहे हैं। मुझे आशा है कि अ..
                 

अनुपम खेर ने जॉनी लीवर से वीडियो कॉल पर बात की, वीडियो शेयर कर लिखा- आप भी सुनिये आत्मा प्रसन्न हो जाएगी

देशभर में चल रहे लॉकडाउन के बीच अनुपम खेर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और रोजाना वीडियो के जरिए फैंस से मुखातिब हो रहे हैं। बुधवार को भी उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वे फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। उन्होंने जॉनी से जीवन में खुश रहने के बारे में सवाल भी पूछा।इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ''मेरी सीरीज.. 'उन लोगों को फोन करो जो आपको खुश करते हैं' के तहत चैट विद जॉनी। मैंने एक अनन्त आशावादी, विश्वस्तरीय कॉमेडियन और मेरे मित्र जॉनी लीवर को फोन लगाया। उनके साथ चैटिंग बहुत संतुष्टिदायक रही।'' आगे उन्होंने लिखा, 'शरीर, दिल, आत्मा प्रसन्न हो गई। आपकी भी हो जायेगी। सुनिये तो सही।'ऐसी रही अनुपम-जॉनी की बातचीतअनुपम ने फोन कनेक्ट होते ही कहा, 'जॉनी मेरे भाई' तो जॉनी बोले- 'क्या है रे बापू.. कैसे हैं आप?' अनुपम ने आगे कहा, 'मैं बहुत अच्छा हूं, आपने मैसेज भेजा ना मुझे अभी कि आपको मेरा वीडियो अच्छा लगा। तो मेरा दिल किया कि आपसे सामने बात करूं ऐसे मजा आएगा। क्या करते हो खु..
                 

मरकज में शामिल हुए लोगों पर ऋषि कपूर की तीखी प्रतिक्रिया, देश में इमरजेंसी की मांग दोहराई

लॉकडाउन के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए लोगों पर अभिनेता ऋषि कपूर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए देश में मिलिट्री इमरजेंसी की मांग दोहराई है। ऋषि ने लिखा है, "आज ये हुआ, कल क्या-क्या होना है? इसलिए मैं कह रहा था कि हमें मिलिर्टी की जरूरत है। इमरजेंसी" इससे पहले 26 मार्च को ऋषि ने इमरजेंसी की मांग की थी। ऋषि ने लिखा था, "प्रिय भारतीयों। हमें इमरजेंसी की घोषणा करनी होगी। देखिए हमारे देश में क्या हो रहा है? अगर टीवी पर यकीन करें तो लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को को पीट रहे हैं। स्थिति नियंत्रित करने का कोई और तरीका नहीं है। हम सभी के लिए यही अच्छा है। दहशत बढ़ रही है।"## मरकज में शामिल हुए थे 5000 से ज्यादा लोगगौरतलब है कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में लॉकडाउन के पहले तब्लीगी जमात का मरकज लगा हुआ था, जिसमें देश-विदेश से 5 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। करीब 2000 लोग लॉकडाउन के चलते वहां फंस गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार सुबह तक सभी 2000 से ज्यादा जमातियों को बाहर निकाल लिया गया है। हैरत की बात यह है..
                 

मलाइका अरोड़ा से अमीषा पटेल तक क्वारैंटाइन में शेफ बने सेलेब्स, सिखा रहे हैं फैंस को अलग- अलग रेसिपी

बॉलीवुड डेस्क. अपने घरों में समय बिताते हुए सेलेब्स ने क्वारैंटाइन में फैंस को एंटरटेन करने का अलग रास्ता निकाला है। हाल ही में सेलेब्स की कुछ वीडियोज सामने आई हैं जिनमें वो फैंस को कभी पास्ता तो कभी बेसन के लड्डू बनाना सिखा रहे हैं।मलाइका अरोड़ा ने बनाए बेसन के लड्डूइन दिनों घर पर बंद मलाइका शेफ बन चुकी हैं। मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिनमें वो फैंस को लड्डू बनाना सिखा रही हैं। वीडियो में उन्होंने लजीज लड्डू बनाते हुए कहा कि शायद घर पर रहने के अपने ही कुछ फायदे हैं। मलाइका को लड्डू बनाना उनकी दोस्त ने सिखाया है जो कि एक शेफ हैं।इटली की याद दिलाएगा अमीषा का ऑलिव पास्ताअमीषा पटेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कुकिंग रेसिपी शेयर की है। घर में कई दिनों से बंद अमीषा ने पास्ता बनाने का प्लान बनाया है। इस वीडियो में अमीषा ने कहा, 'दोस्तों हम इस समय इटली नहीं जा सकते हैं, ना ही किसी इटालियन रेस्टोरेंट जा सकते हैं जो मुझे बहुत पसंद है, तो मैंने सोचा किचन में आकर थोड़ा पॉजिटिव महसूस किया जाए, थोड़ा तैयार हुआ जाए और अपने लिये चीजी पास्ता बनाया जाए&#..
                 

साउथ स्टार पवन के साथ एक्शन करेंगी जैकलीन, 1870 के दौर पर आधारित होगी फिल्म

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में कम फिल्में मिलने के बाद जैकलीन फर्नांडीज ने अब साउथ की फिल्मों का रुख कर लिया है। हाल ही में उन्होंने एक तेलुगु फिल्म साइन की है जिसमें वे सुपरस्टार पवन कल्याण के अपोजिट नजर आएंगी। कई भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन 'गब्बर इज बैक' और 'मणिकर्णिका' फेम डायरेक्टर कृष करेंगे।यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। इसमें पवन का किरदार रॉबिनहुड टाइप का होगा। 1870 के दौर की इस कहानी पर बेस्ड इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।'गेंदा फूल' पर हुआ विवादहाल ही में बादशाह और जैकलीन का एक गाना 'गेंदा फूल' रिलीज हुआ। गाना हिट है और इसे अब तक 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, लेकिन अब इस ट्रैक पर एक विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल इस गाने पर चोरी करने का आरोप लगा है क्योंकि इसके कुछ बंगाली बोल ओरिजनल फोक सॉन्ग 'बोरलोकर बिटिलो' से मिलते हैं। इसे बंगाली राइटर रतन कहर ने लिखा है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Jacquelin..
                 

अक्षय कुमार ने बिग बॉस से की लॉकडाउन की तुलना, कहा-'इस समय भगवान ही बिग बॉस है'

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। इस दौरान लोगों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी तरफ से लोगों को जागरूक करने की हर कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमार भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से घर में रहने की बात कह रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने एक इंटरव्यू में लॉकडाउन को लेकर कई सारी बातें कही हैं। साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के चलते अपने वर्किंग पैटर्न पर भी बातें शेयर की हैं।अक्षय ने कहा, 'भगवानबिग बॉस है': अक्षय ने रेडियो नशा नाम के होम टॉकीज सेगमेंट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ये बहुत जरुरी है कि हम सब घर पर रहें, थोड़ा टाइम बिता लेते हैं छोटे-छोटे वीडियो बना लेते हैं। आपका फोन आने के पहले एक वीडियो कॉल पर था एक डायरेक्टर और राइटर के साथ। हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं, किसी को बुलाते नहीं, किसी को मैं बुलाता नहीं क्योंकि आ नहीं सकते, आना ही नहीं चाहिए।'अक्षय ने आगे कहा, 'निजी तौर पर मिल कर बात होती है वो वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती लेकिन तकनीक का फायदा उठाना चाहिए। आपने वो खेल देखा है? बिग..
                 

रवीना ने अपनी पालतू बिल्ली का वीडियो शेयर किया, नहाने के बारे में पूछो तो कहती है 'नो...'

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही मेंअपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपनी पालतू बिल्ली से बात करती नजर आरही हैं। वे उससे नहाने के बारे में पूछती हैंऔर वो बदले में नो कह रहीहै। इस वीडियो को देख यूजर्स हैरान रह गए और उन्होंने लिखा- हां ये तो सचमुच बोलती है।पालतू बिल्ली का वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'क्या कभी बिल्ली को 'ना' कहते हुए सुना है। मेरी बिल्ली #पुमा नहाने के लिए ना कहती है, लेकिन घर में रहने के लिए सहमत है'वीडियो मेंबिल्ली ने कहा'नो...'एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वे अपनी बिल्ली को पोंछते हुए कह रही हैं, 'तुम्हें विरोध करना बंद करना होगा। तुम ऐसा नहीं कर सकती। तुम्हें नहाना ही होगा।' इसके बाद बिल्ली कहती है 'नो...'। फिर रवीना पूछती हैं, 'क्यों... क्या तुम्हें ये पसंद नहीं। तुम शिकायत करना चाहती हो। क्या हुआ, तुमने बहुत अच्छा बाथ लिया है।' इसके बाद बिल्ली फिर कहती है 'नो...'। इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, 'यस...' आगे वे कहती हैं, 'दोस्तों..
                 

एडवेंचर से भरपूर है 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' सीजन 2 का ट्रेलर, 17 अप्रैल से अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

बॉलीवुड डेस्क. पहले सफल सीजन के बाद अमेजन प्राइम के 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। महिला प्रधान इस वेब सीरीज में फिर एक बार चार दोस्तों की बेहतरीन कहानी दिखाई जाने वाली है। ट्रेलर सामने आने के बाद इस सीरीज को 17 अप्रैल 2020 से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' सीजन 2 में फिर एक बार सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू की दोस्ती देखने मिलेगी। इनके अलावा इस सीजन में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंज सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी भी अहम किरादार निभाते दिखेंगें। एडवेंचर से भरपूर है इस सीजन की कहानी'फॉर मोर शॉट्स' के पहले सीजन की कहानी को जहां रोका गया था वहीं से इस सीजन की शुरुआत होने वाली है। इसमें मुंबई की तीन दोस्त बानी, सयानी और कीर्ति अपनी चौथी दोस्त मानवी को ढूंढने के लिए इस्तानबुल पहुंचती हैं। जहां से फिर चारों अपने जिंदगी में चल रही परेशानियों का सामना करना शुरू करती हैं। इस वेब सीरीज को मुंबई, इस्तानबुल और उदयपुर जैसे शहरों में फिल्माया गया है। जहां पिछले सीजन को अनु मेनन..
                 

हुमा कुरैशी ने शेयर किया 'जलनेति क्रिया' का अनुभव, बोलीं- पहली ही बार में फायदा नजर आया

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने मंगलवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने 'जलनेति' क्रिया करने के दौरान उन्हें हुए अनुभव के बारे में बताया। उनके मुताबिक वे पिछले एक साल से एलर्जी की वजह से आ रही छींकों से परेशान थीं, इसलिए उन्होंने जलनेति करना शुरू किया। और पहली ही बार में उन्हें इसका असर भी दिखा। इस पोस्ट के साथ उन्होंने जलनेति के लिए बने तांबे के एक लोटे का फोटो भी शेयर किया।अपनी पोस्ट के साथ हुमा ने लिखा, 'सातवां दिन.... जैसा कि केल्विन चुंग इसे #गेमचेंजर कहते हैं... आज पहली बार जलनेति क्रिया को गर्म खारे पानी के साथ करने की कोशिश की.. मुझे पिछले एक साल से ज्यादा से एलर्जी वाली छींकें आ रही थीं... हमेशा इसके (जलनेति) फायदों के बारे में सुना और पढ़ा था... पहली कोशिश में तो मेरा बायां कान साफ हो गया, साथ ही साथ साइनस भी साफ हो गया था... अब मैं बेहतर तरीके से सांस ले रही हूं... #feelsgood #जलनेति #क्रिया #लाभ #simpleliving'क्या है जलनेति क्रिया?'जलनेति' भारतीय योग पद्धति के अंतर्गत आने वाली एक ऐसी क्रिया है, जो श्वसन प्रणाली क..
                 

घर में हिना खान ने धोए पुराने डोरमैट, रोने की एक्टिंग कर बोलीं- मां ने दिया है ये टास्क

टीवी डेस्क. कोरोनावायरस के मद्देनजर देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इसके चलते हिना खान का पूरा समय घर में ही बीत रहा है। इस दौरान वे घर के कई कामों में हाथ बंटा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने मनोरंजन को ध्यान में रखकर पोंछा लगाते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। और अब उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो साझा किए हैं, जिनमें वे डोरमैट धोती दिखाई दे रही हैं।वीडियो में हिना बता रही हैं कि घर में नए डोरमैट आ चुके हैं और उनकी मां ने उन्हें पुराने डोरमैट धोने का टास्क दिया है। पहले वे रोने की एक्टिंग करती हैं और फिर ब्रश और साबुन उठाकर घिस-घिसकर डोरमैट धोती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वे बैकग्राउंड में बज रहे गानों को भी एन्जॉय कर रही हैं।फिट रहने के लिए घरेलू काम कर रही हैं हिनालॉकडाउन के चलते हिना जिम करने बाहर नहीं जा पा रही हैं। इसलिए वे खुद को फिट रखने के लिए झाड़ू, पोंछा, कपड़े धोने, बर्तन साफ करने और खाना पकाने तक हर तरह के घरेलू काम कर रही हैं। इसके अलावा अपनी बिल्डिंग की लॉबी में उन्हें रनिंग और वर्कआउट करते भी देखा जा सकता है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest..
                 

श्रद्धा कपूर से शिबानी दांडेकर तक घर की छत पर वर्क आउट कर रहे हैं सेलेब्स

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया जा चुका है ऐसे में फिटनेस के दीवाने बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घरों पर ही वर्क आउट करना शुरू कर दिया है। हाल ही में कुछ वीडियोज सामने आई हैं जिनमें कभी स्टार्स छतमें तो कभी बॉलकनी में पसीना बहा रहे हैं।फिटनेस गोल्स दे रही हैं श्रद्धा कपूरहाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वर्क आउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ श्रद्धा ने लिखा, घर पर रहना। छत में वर्क आउट। घर पर रहो, सुरक्षित रहो। श्रद्धा ने ब्लैक सेंडो के साथ नियोन रंग का शॉर्ट पहन रखा है। डॉग टाइसन के साथ शिबानी का वर्कआउटफरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनका एक वर्क आउट वीडियो सामने आया है जिसमें वो घर की छत पर जमकर मेहनत करती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो में उनका पालतू कुत्ताटाइसन भी नजर आ रहा है।## टेबल से ही करण सिंह ग्रोवर ने शुरू कर दी लिफ्टिंगकरण सिंह ग्रोवर ने रविवार के दिन अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इसमें करण शर्टलेस होकर छत में रखे टेबल से लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं।..
                 

सलमान खान के 38 साल के भतीजे अब्दुल्लाह का मुंबई में निधन, कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी

बॉलीवुड डेस्क . मुंबई में सोमवार रात सुपरस्टार सलमान खान के 38 साल के भतीजे अब्दुल्लाह खान उर्फ अबा का इंतकाल हो गया। वह इंदौर के खान कम्पाउंड में रहते थे। अब्दुल्लाह को रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया था। सांस लेने में परेशानी होने पर शाम को वेंटिलेटर पर रखा था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। सलमान ने अब्दुल्लाह के साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हमेशा तुम्हे प्यार करता रहूंगा।" बॉडी बिल्डर थे अब्दुल्लाहसलमान के कजिन और सलीम खान के भाई के बेटे मतीन खान ने दैनिक भास्कर के लिए उमेश कुमार उपाध्याय से बातचीत में कहा, "अब्दुल्लाह बॉडी बिल्डर थे। मुंबई में उन्हें हॉस्पिटलाइज कराया गया। लीलावती हॉस्पिटल के प्रबंधन ने बताया कि उनका हार्ट काम नहीं कर रहा था। पहले उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में दिखाया गया था। लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें रविवार को लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। सोमवार शाम 8:00 बजे के आसपास उनके निधन की खबर आई।"सलमान की बुआ के बेटे के बेटे थे अब्दुल्लाहमतीन खान ने आगे अपना परिचय देते ह..
                 

डिज्नी को नुकसान से उबारने के लिए चेयरमैन सैलरी नहीं लेंगे, केवल पार्क बंद होने से हो सकता है 3700 करोड़ रु. का घाटा

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के कारण आर्थिक परेशानियों से जूझ रही एंटरटेनमेंट कंपनी डिज्नी ने उच्चाधिकारियोंकी सैलरी में कटौती करने का फैसला किया है। कंपनी ने पद के आधार पर अधिकारियों की सैलरी कम की हैं। कंपनी को संकट से उबारने के लिए एग्जीक्यूटिव चेयरमैन बॉब आइगर वेतन नहीं लेंगे। सीईओ बॉब चैपक को केवल 50% तनख्वाह मिलेगी। कंपनी यह पैसा पार्क्स और रिजॉर्ट्स में काम करने वाले कर्मचारियों को देगी।थीम पार्क्स, प्रोडक्शन और थियेटर्स बंद होने के चलते कंपनी को अरबों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसे में डिज्नी ने शीर्ष अधिकारियों से कंपनी की आर्थिक मदद करने की अपील की है। न्यूयॉर्क टाइम्स के पत्रकार ब्रूक बार्न्स ने कंपनी के मेल का फोटो शेयर किया है। सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले एग्जीक्यूटिव हैं आइगरबॉब इस साल ही कंपनी के चेयरमैन बने हैं। कंपनी के सीईओ रहते हुए बॉब को बीते वित्त वर्ष में47.5 मिलियन डॉलर सैलरी मिली। सैलरी छोड़ने के साथ ही पूर्व सीईओ ने कोविड 19 से लड़ने के लिए लॉस एंजिल्सशहर को 5 लाख डॉलर दान किए हैं।अनिश्चितकाल के लिएपार्क बंद शुक्रवार को कंपनी ने डिज्नी वर्ल्ड और डिज्नीलैंड को सर..
                 

कंधो पर बैठकर पति को वर्कआउट करने में मदद कर रही हैं अनीता हसनंदानी, बोलीं, ‘बहुत थक गई हूं, कल की छुट्टी चाहिए’

टीवी डेस्क.'नच बलिए 9' शो में फैंस कादिल जीत चुकीपसंदीदा जोड़ी अनीता हसनन्दानी और पति रोहित रेड्डी इन दिनों एक दूसरे की मदद से वर्कआउट करते दिख रहे हैं। हाल ही में दोनों काएक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब तारीफें बटोर रहाहै जिसमें पति रोहित रेड्डी अनीता को कंधों पर बैठा कर जमकर कसरत रह हैं।'नागिन 4' एक्ट्रेस अनीता ने हाल ही में पति के कंधे पर बैठे हुए वर्कआउट करवाने वाला एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनीता पहले तो नखरे दिखाते हुए कंधे पर बैठने से इनकार कर रही हैं लेकिन बाद में इस पति की वर्कआउट का हिस्सा बनकर मस्ती कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने लिखा, 'हे भगवान, आज कुछ ज्यादा ही वर्कआउट कर लिया, कल मैं ब्रेक लेने वाली हूं'। अनीता इंस्टाग्राम के अलावा टिक-टॉक एप्प पर भी काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में लॉकडाउन में बोर होते हुए एक वीडियो बनाया है। इसमें अनीता काफी क्वारैंटाइन में बोर होते दिख रही हैं। इनकी इस वीडियो को काफी लाइक किया जा रहा है।## Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Ani..
                 

1983 विश्व कप टूर्नामेंट के बीच से ही वापसी की तैयारी करके गई थी टीम, वजह थी बेहद खास

बॉलीवुड डेस्क. भारत ने 1983 में पहली बार क्रिकेट विश्व कप जीता था और इस जीत पर बनी फिल्म '83' की रिलीज डेट कोरोनावायरस की वजह से टल चुकी है। हालांकि इस फिल्म को बनाने के दौरान मेकर्स को कई ऐसे किस्सों के बारे में पता चला जो अबतक आम नहीं थे। विश्वकप के दौरान एक ऐसी ही घटना थी, जब पूरी टीम टूर्नामेंट के बीच में ही वापस लौटने वाली थी और इसका कारण भी हैरान करने वाला था।उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम की गिनती सबसे कमजोर टीमों में होती थी। इसलिए भारतीय बोर्ड को भी लगा कि टीम टूर्नामेंट में ज्यादा आगे तक नहीं पहुंच पाएगी, इसलिए उसने मध्य-टूर्नामेंट में ही वापसी के टिकट भी बुक कर दिए थे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और टीम ने विश्व कप जीतकर इतिहास रच दिया।भारत ने पहली बार जीता था बड़ा टूर्नामेंटभारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में खेले गए इस टूर्नामेंट को जीतकर इतिहास रच दिया था। ये पहला मौका था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी टीम ने विश्व कप पर जीत हासिल की थी। इसके साथ ही किसी प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम की भी ये पहली जीत थी।रणवीर-दीपिका की जोड़ी आएगी नजरइस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व ..
                 

गुड़गांव हरियाणा के लोगों के लिए चिंतित हुए अरशद वारसी, वीडियो जारी कर कहा- इसे हल्के में मत लीजिए, वायरस बहुत डेंजरस है

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए मजदूरों का पलायन देखकर हर कोई चिंता में है। इतनी बड़ी तादाद में भीड़ को देखकर लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं कि अगर इनमें संक्रमण फैल गया ताे क्या होगा। इसी बीच अभिनेता अरशद वारसी अपनी इस चिंता को बयां करने से रोक नहीं पाए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खास तौर पर हरियाणा-गुड़गांव के लोगोंं से अपील की है। ट्विटर पर लिखा- इसे गंभीरता से लीजिए : वीडियो में अरशद कह रहे हैं - मेरी रिक्वेस्ट है, हरियाणा गुड़गांव इलाके के लोगों से, प्लीज घर में रहिए।यह वक्त बहादुरी दिखाने का नहीं समझदारी का है। और समझदारी इसी में है कि आपघर में रहें। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। इसे इतनी आसानी से हल्के में मत लीजिए।ये वायरस बहुत खतरनाक है, बहुतआसानी से फैलता है और जानलेवाहै।बड़े हैं आप लोग, बच्चे तो हैं नहीं जो समझाना पड़ेगा। लेकिन फिर भी कह रहा हूं। प्लीज ध्यान रखिए।हरियाणा की मौजूदा स्थिति : हरियाणा में सोमवार सुबह तक 21 पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा 10 गुड़गांवसे हैं। इसके बाद पानीपत में 4, फरीदाबाद में 3, अम्बाला, ..
                 

संजय दत्त ने हाथ जोड़कर कहा- प्लीज घर में रहिए और सरकार के निर्देशों का पालन कीजिए

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संकट के बीच अभिनेता संजय दत्त ने अपने फैन्स से घर में ही रहने की अपील की है। सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। इसके कैप्शन में संजय ने लिखा है, "आइए घर में रहकर अपना छोटा सा योगदान देते हैं। क्योंकि COVID-19 को फैलने से रोकने का यही एकमात्र रास्ता है।"संजय ने हाथ जोड़कर अपील कीवीडियो में संजय दत्त हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं और अपने फैन्स से कह रहे हैं, "नमस्कार। हमारा देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है। बहुत ही मुश्किल दौर से। इसीलिए हम सब को एक साथ मिलकर इसका सामना करना होगा और इस कोरोनावायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा। इसलिए मेरी हाथ जोड़कर विनती है आप सब से कि गवर्नमेंट के निर्देशों का पालन कीजिए और घर से बाहर नहीं निकलिए। घर से बाहर तब निकलिए, जब बहुत-बहुत जरूरी हो। अपने घर पे रहिए। अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिताइए। और प्लीज एक बार और... गवर्नमेंट जो कहती है, वह सुनिए और उनका पालन कीजिए और सुरक्षित रहिए। इस कोरोनावायरस को हमें हटाना ही होगा।" Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ..
                 

क्रांतिवीर वाली नाना की स्पीच से घर पर रहने की अपील, वीडियो में मैसेज- ध्यान में रखना ये लापरवाही परिवार के लिए रोना बन जाएगी

बॉलीवुड डेस्क. बी टाउन सेलेब्स पीएम केयर्स फंड में डोनेशन दे रहे हैं। अपनी लाॅकडाउन लाइफ शेयर कर लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। साथ ही उनसे अपील भी कर रहे हैं कि वे अपने घरों में रहें। इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स और मीमर्स की क्रिएटिविटी भी सामने आ रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म क्रांतिवीर में नाना पाटेकर की फेमस स्पीच की मिमिक्री की गई है। क्या है वीडियो में खास : विकास गिरी नाम के यूजर ने इस वीडियो को एडिट किया है। जिसमें सीन तो फिल्म का ही है लेकिन आवाज और स्पीच बदली हुई है। स्पीच में डायलॉग हैं- आ गए कोरोना की बर्बादीका तमाशा देखने, हम भीड़ लगाएंगे। घूमो भाई जिसको बाहर घूमना है मैं तो अपने परिवार के साथ अंदर रहूंगा।इसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। गौरतलब है कि नाना की यह फिल्म क्रांतिवीर 1994 में रिलीज हुई थी। डायरेक्शन मेहुल कुमार ने किया था। फिल्म में नाना के साथ डिंपल कपाड़िया, परेश रावल, ममता कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा भी अहम रोल में थे। वहीं फिल्म के इस खास स्पीच सीक्वेंस के कारण इसे फिल्मफेयर बेस्ट डायलॉग का अवॉर्ड भी मिला था। Download Dainik Bhaskar App t..
                 

लॉकडाउन में ले सकते हैं 'पैरासाइट' समेत ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्मों का मजा, होम एंटरटेनमेंट पर हैं उपलब्ध

हॉलीवुड डेस्क. सिनेमा लवर्स को ऑस्कर में पहुंची फिल्में भारत में रिलीज होने का इंतजार रहता है, लेकिन लॉकडाउन के कारण थियेटर्स बंद पड़े हैं। इसलिए न तो नई फिल्में रिलीज हो रही हैं और न ही पुरानी प्रदर्शित हो रही हैं। ऐसे में आप घर बैठे ओटीटी पर ऑस्कर 2020 में नॉमिनेट हुई कुछ फिल्मों का मजा ले सकते हैं।पैरासाइटसमय- 132 मिनटकहां देख सकते हैं- प्राइम वीडियोदक्षिण कोरियन फिल्म ‘पैरासाइट’ ने 92 एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट पिक्चर का खिताब जीता था। फिल्म ने 6 नॉमिनेशन में से 4 बड़े अवॉर्ड बेस्ट पिक्चर, बेस्ट एडाप्टेड स्क्रीनप्ले, बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर अपने नाम किए थे। ‘पैरासाइट’ बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में ऑस्कर जीतने वाली पहली नॉन इंग्लिश फिल्म बनी थी।वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुडसमय- 161 मिनटकहां देख सकते हैं- प्राइम वीडियोक्विंटन टैरेंटीनो की फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और उसके स्टंट डबल के स्ट्रगल की कहानी है। ऑस्कर 2020 में बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में नॉमिनेट हुई इस फिल्म ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और प्रोडक्शन डिजा..
                 

नाइंटीज बॉर्न शक्तिमान के फैन्स के लिए गुड न्यूज, मुकेश खन्ना ने किया अनाउंस जल्द आएगा शो

टीवी डेस्क.नब्बे के दशक की सबसे मशहूर सुपरहीरो सीरीज शक्तिमान की भी जल्द वापसी होने वाली है। यह खबर खुद मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर कर कन्फर्म की। रामायण महाभारत के अलावा नाइंटीज के कई शो लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। इसी बीच लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए शक्तिमान को भी री-रन करने की मांग की थी। उनकी इस मांग के बाद मुकेश खन्ना का यह वीडियो सामने आया, जो वायरल हो गया है। वीडियो में मुकेश खन्ना कह रहे हैं कि- कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में रामायण-महाभारत के दोबारा प्रसारणके जरिए लोगों को खुशखबरी मिली है।इस खुशखबरी में शक्तिमान भी एड होने वाला है, कब कौन सा टाइम बताऊंगा आपको, इंतजार कीजिए।9 साल चला था शो : शक्तिमान सीरीज की शुरुआत 1997 में हुई थी। जिसमें मुकेश खन्ना लीड रोल में थे। वहीं इसका लास्ट एपिसोड 25 मार्च 2005 को टेलीकास्ट हुआ था। शक्तिमान के करीब 400 एपिसोड आए थे, जिनमें शो के आखिर में शक्तिमान के द्वारा सिखाई जाने वाली 'छोटी-छोटी मगर मोटी बातें' बेहद मशहूर हुई थीं। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ..
                 

मौनी रॉय से समीरा रेड्डी तक बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सेलेब्स

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते इन दिनों अपने घरों पर समय बिता रहे हैं। घर में बंद सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं जिनमें वो बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।सोहा अली खान भी इन दिनों बेटी इनाया की खूब तस्वीरें पोस्ट कर रही हैैं। शेयर की गई पहली तस्वीर में सोहा की बेटी बालकनी देख रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में इनाया अपने टेडी बियर्स के साथ पार्टी करती दिख रही हैं। ## 'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने फैमिली टाइम की कुछ झलक शेयर की हैं। इनमें मौनी अपने भांजे के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। ये वीडियो संडे को शेयर की गई है। सामने आई वीडियो में मौनी काफी क्यूट दिख रही हैं।## 'दे दना दन' एक्ट्रेस शमीरा रेड्डी भी इन दिनों अपना सारा वक्स बच्चों को ही दे रही हैं। हाल ही में समीरा ने एक वीडियो शेयर करके दिखाया कि वो कैसे अपने बच्चों को इस मुश्किल समय में भी हंसा रही हैं। वीडियो में समीरा की न्यूबॉर्न बेटी नायरा और बेटे वंश खेलते हुए दिख रहे हैं।## बॉलीवुड ..
                 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पीएम रिलीफ फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में दिया योगदान, कहा-'दर्द कुछ कम करने की कोशिश है'

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को ट्विटर पर ऐलान किया कि वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोनावायरस से लड़ने के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देंगे। विराट ने यह घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं और अनुष्का और प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देंगे। कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना। यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है।'विराट कोहली ने अपनी ट्वीट में यह नहीं बताया कि उन्होंने कितनी रकम दान की है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Coronavirus :Virat Kohli, Anushka Sharma pledge support to PM Relief fund and Maharashtra CM Relief fund..
                 

लॉकडाउन पर अनुपम खेर ने लिखा- आज फिर जिंदगी महंगी और और दौलत सस्ती हो गई

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते अनुपम खेर अपने मुंबई स्थित घर में रहकर 21 दिन के लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया के जरिए चाहने वालों से जुड़े हुए हैं और अपनी एक्टिविटीज से उन्हें रूबरू करा रहे हैं। दुनिया के ताजा हालात को लेकर अनुपम ने एक छोटी सी कविता लिखी है और उसे ट्विटर पर भी साझा किया है। अनुपम लिखते हैं, "घर गुलजार, सूने शहर, बस्ती बस्ती मे कैद हर हस्ती हो गई, आज फिर जिंदगी महंगी और और दौलत सस्ती हो गई।" गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था। मोदी ने इस पीरियड में जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर बाकी सबसे घर से न निकलने की अपील की है।लॉकडाउन को विफल बनाने को लगाई थी फटकारअनुपम ने रविवार सुबह एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे लॉकडाउन को विफल बनाने वालों पर भड़कते नजर आ रहे थे। वीडियो में वे कह रहे थे, "नमस्ते जी, हमारे देश में न कुछ घटिया प्रवृत्ति के लोग हैं, हर देश में हैं, लेकिन हमारे यहां कुछ स्पेशल हैं और वही गिने-चुने दोबारा घूम-घूम के आते हैं। देश में लॉकडाउन 95 प्रतिशत कामयाब ..
                 

तंगी से जूझ रही फैन को सिंगर टेलर स्विफ्ट ने दिए 3 हजार डॉलर, कहा- 'इस वक्त में मैं तुम्हारे साथ हूं'

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के कारण कई लोग अपना काम गंवा चुके हैं। ऐसे में सुपरस्टार्स अपने फैंस की मदद के लिए आगे आए हैं। सिंगर टेलर स्विफ्ट ने पैसों की तंगी से जूझ रहे प्रशंसकों को 3-3 डॉलर की मदद की है। अचानक मदद पाकर खुश फैंस भी सोशल मीडिया पर एक्सपीरिंस शेयर कर रहे हैं।टेलर की एक फैन हॉली टर्नर ने ट्विटर पर शेयर कर बताया कि सिंगर ने 3 हजार डॉलर भेज कर उसकी मदद की है। हॉली के मुताबिक कोरोनावायरस ने म्यूजिक इंडस्ट्री की हालत खराब कर दी है। ऐसे में आर्थिक परेशानियों से घिर गईं हैं। हॉली ने लिखा कि अब वे पैसों की कमी के चलते न्यूयॉर्क सिटी में नहीं रह पाएंगी। टेलर से मदद मिलने के बाद से ही हॉली को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। टेलर ने अपनी फैन के लिए लिखा कि, तुम हमेशा मेरे लिए मौजूद थीं, और अब इस वक्त में मैं तुम्हारे साथ हूं। उम्मीद करती हूं कि इससेतुम्हेंमदद मिलेगी।वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक टेलर ने एक और फैन को आर्थिक मदद की। सिंगर से रिस्पॉन्स मिलने के बाद फैन ने लिखा कि, यह एक खूबसूरत इंसान हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स कोरोना से निपटने के लिए डोनेशन कर चुके हैं। ..
                 

करन जौहर के बेटे यश को भरोसा- अमिताभ बच्चन कर सकते हैं कोराेना को दूर, जूनियर बच्चन ने किया कमेंट: Too Cute

बॉलीवुड डेस्क. करन जौहर क्वारैंटाइन टाइम के दौरान अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही के वीडियाे शेयर कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे बेटे यश से पूछ रहे हैं कि इस कोरोना वायरस को कौन दूर कर सकता है। इसके बाद यशमासूमियत से बोल रहे हैं अमिताभ बच्चन। करन ने पूछे थे सवाल : वीडियो में करन यश से कह रहे हैं - यश कोरोना के कारण कितना बुरा समय आ गया है न, इसे कौन दूर कर सकता है। यश के जवाब के बाद करन ने पूछा कि क्या मैं मिस्टर बच्चन को कॉल करूं ताकि वे कोरोना को दूर दें। इस पर यश एक बार फिर मासूमियत से बोले- अमिताभ बच्चन मेरे रूम पर नहीं आ रहे हैं।जूनियर बच्चन और श्वेता बच्चनने किया कमेंट : करन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- कोई है जो कोरोना वायरस को दूर कर सकता है।करन के इस वीडियो पर जूनियर बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने भी कमेंट किया है। अभिषेक ने लिखा- Too Cute ताे वहीं बिग बी की लाडली श्वेता ने लिखा- इनको मिस कर रही हूं। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Karan Johar son Yash thinks Amitabh Bachchan can t..
                 

ट्विंकल ने वीडियो में दिखाई मुंबई की वीरान सड़कें, बोलीं- अस्पताल से लौट रहे हैं, लेकिन मुझे कोरोना नहीं हुआ

बॉलीवुड डेस्क. देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसके जरिए उन्होंने मुंबई की वीरान पड़ी सड़कों को दिखाया। उन्होंने बताया कि वे पति अक्षय कुमार के साथ अस्पताल गई थीं, लेकिन उन्हें कोरोनावायरस नहीं हुआ है बल्कि वे तो अपने बाएँ पैर के टूटे पंजे का इलाज कराने गई थीं। उनकी इस पोस्ट को देख कई सेलेब्स कमेंट्स करते हुए उनका हाल पूछने लगे।कार के अंदर बैठकर बनाए इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'अस्पताल से आते वक्त सड़कें पूरी तरह सुनसान हैं। कृपया चिंता ना करें' इसके बाद उन्होंने अंग्रेजी की एक कहावत लिखकर ये बताया कि वे मरने वाली नहीं हैं। उन्होंने लिखा, 'आई एम नॉट अबाउट टू किक द बकेट, यहां तक कि मैं तो सचमुच में भी किसी चीज को लात नहीं मार सकती। #रविवार की शरारत'। इस वीडियो में अक्षय भी दिखे जो मास्क पहनकर कार चला रहे थे।अक्षय को बताया 'चांदनी चौक वाला ड्राइवर'वीडियो में ट्विंकल कमेंट्री करती हुई कहती हैं, 'रविवार सुबह के 10.31 बजे हैं और सड़कें सुनसान हैं, सिवाय उन कबूतरो..
                 

आकांक्षा पुरी ने कहा- कोरोना को बेअसर करने तनाव पर नियंत्रण रखें, मेडिटेशन और प्राणायाम करें

टीवी डेस्क.कोरोना वायरस से फैली इस दहशत के बीच जरूरी है कि आपका इम्यून सिस्टम मजबूत हो। आपका इम्यून सिस्टम एक पूरी व्यवस्था है न कि कोई एक हिस्सा। एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ऐसे समय में बता रही हैं कि कैसे कुछ उपायों से आप अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ा सकते हैं। जानिए उनसे खास टिप्स…। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Akanksha Puri on corona outbreak: control stress, neutralize and do meditation and pranayama..
                 

लॉकडाउन को लेकर देश को नीचा दिखाने वालों पर भड़के अनुपम खेर, बोले- अरे मूर्खों कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस की वजह से देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच रविवार सुबह अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे उन लोगों पर नाराजगी जताते नजर आए जो लॉकडाउन को विफल बताते हुए देश को बदनाम कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'हर देश में कुछ नकारात्मक लोग भी होते हैं। जो देश को छोटा महसूस कराते है और भय फैलाते हैं। चलो सफल लॉकडाउन के फोटोज शेयर करते हुए उनके उद्देश्य को पराजित करते हैं। सकारात्मक रहें, हम एक महान देश हैं।'अनुपम ने इस वीडियो को 'खुद से बातचीत' सीरीज के तहत शेयर किया। इसकी शुरुआत में उन्होंने कहा, 'नमस्ते जी, हमारे देश में ना कुछ घटिया प्रवृत्ति के लोग हैं, हर देश में हैं, लेकिन हमारे यहां कुछ स्पेशल हैं और वही गिने-चुने दोबारा घूम-घूम के आते हैं।'लोगों में डर फैला रहे ऐसे लोगआगे अनुपम ने कहा, 'देश में लॉकडाउन 95 प्रतिशत कामयाब है, लेकिन ये वो चीजें ढूंढते हैं कि जहां पर कैसे देश की बेइज्जती करें। कहां की तस्वीरें उठाएँ, कि कहां लॉकडाउन कामयाब नहीं हैं और कैसे उन तस्वीरों को वायरल करें। कैसे उन तस्वीरों को अखबार के ..
                 

बॉलीवुड के 25 हजार डेलीवेजेज वर्कर्स अगले तीन महीने नहीं आएंगे काम पर, अटकेंगी बड़ी फिल्में

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). मुंबई में मौजूद बॉलीवुड के लिए काम करने वाले कुल 46 हजार दिहाड़ी मजदूरों में से 25 हजार मजदूर अपने घर लौट चुके हैं। ये 25 हजार फिल्मों के सेट पर स्पॉटबॉय, कारपेंटर और लाइट मैन का काम करते हैं। ये सभी सिर्फ 21 दिनों के लॉक डाउन पीरियड तक के लिए ही नहीं बल्कि कंप्लीट तीन महीने के लिए अपने-अपने होम स्टेट लाैट चुके हैं। इससे बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर भी असर पड़ेगा।डेली वेजेस वर्कर्स एसोसिएशन, स्टंट मैन एसोसिएशन और लाइट अटेंडेंट वालों की एसोसिएशन से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी ने मौजूदा हालातों को देखते हुए मेकर्स से यह साफ कर दिया है कि वे अगले तीन महीने तक ओवरसीज शूट पर भी नहीं जाएंगे। विदेशों से कोरोना वायरस को लेकर जो खबरें आ रही हैं उससे इन लोगों में काफी डर बैठ चुका है।ऐसे में कई बड़ी फिल्मों के मेकर्स पर कोरोना वायरस की स्थिति से बाहर निकलने के बाद भी अपनी फिल्में पूरी करने का संकट बना रहेगा। संकट सिर्फ मेकर्स पर ही नहीं इन वर्कर्स पर भी है क्योंकि इन 46 हजार में से महज 15 हजार के पास ही बैंक अकाउंट हैं। ऐसे में उन तक उनका वेतन और सरकार व फिल्मी सितार..
                 

जब शूटिंग के आखिरी दिन खूब रोए थे महाभारत के सितारे, द्रोपदी ने पोछे थे अर्जुन के आंसू

बॉलीवुड डेस्क.सीरियल 'महाभारत' को दोबारा टीवी पर दिखाया जा रहा है। कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन के समय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसके प्रसारण की अनुमति दी जिसके बाद 28 मार्च से सीरियल दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। सरकार के इस फैसले से आम जनता काफी खुश है और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जाहिर कर रही है।इस बीच 1988 से 1990 के दौरान दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए इस के रैपअप की एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो रही है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि फाइनल एपिसोड के बाद जब सभी स्टार्स ने एक-दूसरे से विदाई ली तो वे कैसे फफक-फफक कर रो पड़े थे। अर्जुन का रोल करने वाले फिरोज खान, कृष्ण बने नितीश भारद्वाज से भीष्म का रोल करने वाले मुकेश खन्ना तक सभी की आंखें सीरियल के रैपअप के दौरान नम थी। शो के डायरेक्टर रवि चोपड़ा भी इस मौके पर उदास नजर आए। वहीं, द्रौपदी का रोल करने वाली रूपा गांगुली को अर्जुन यानी फिरोज खान के आंसू पोंछते देखा जा सकता है।महाभारत से जुड़े दिलचस्प फैक्ट्स.. बीआर चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस टीवी सीरीज की मेकिंग में तकरीबन 9 करोड़ रु. खर..
                 

LGBTQ को लेकर समाज के बदलते रवैए पर बोलीं शबाना आजमी- जो भी बदल रहा उसमें हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा हाथ 

बॉलीवुड डेस्क.एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी पर बनी फिल्म ‘शीर कोरमा’ में दिव्या दत्ता, स्वरा भास्कर के अलावा शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। शबाना का मानना है LGBTQ के प्रति लोगों का रवैया, हिन्दी सिनेमा के कारण हीतेजी से बदला है।ऐसी फिल्मों और बदलते सिनेमा पर उन्होंने खुलकर बातचीत की…।यह एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी पर बनी फिल्म है। आपका किरदार क्या है?मेरा जिस तरह का फिल्म में किरदार है, इस तरह के बहुत सारे लोगों को जानती हूं। यह उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म देखने के बाद लोगों के अंदर वह भावना जागेगी। मेरा जो कैरेक्टर है, वह एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी को एक्सेप्ट करता है। इससे एक जागृति ऑडियंस में पैदा होगी। यह मेरी उम्मीद है।धारा 377 हटने के बाद ऐसी फिल्मों की वैल्यू क्या है?एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के साथ बहुत नाइंसाफी हुई है। अब आहिस्ता-आहिस्ता समाज का रवैया बदल रहा है। परिवार क्या है! इसकी जो डेफिनेशन है, वह बदल रही है। आज देखने में आ रहा है कि मर्द एक बच्चे को अडॉप्ट कर रहा है। सिंगल औरतें अडॉप्ट कर रही हैं। यह पूरा कॉन्सेप्ट ही बदल रहा है। उसकी वजह से समाज में भी फर्क आ..
                 

अपने डॉगी की डेथ का गम एक्टिंग में यूज करके फ्लोरा सैनी ने किया था इमोशनल सीन

बॉलीवुड डेस्क. ‘दबंग 2’, ‘गुड्‌डू की गन’, ‘बेगम जान’, ‘स्त्री’ आदि फिल्में कर चुकीं फ्लोरा सैनी धीरे-धीरे ही सही पर सधे कदमों से पापुलैरिटी की तरफ आगे बढ़ रही हैं। वे काफी समय से फिल्म और वेब सीरीज दोनों में सक्रिय हैं। फ्लोरा की आगामी फिल्म ‘दरबान’ है। इसके प्रमोशन के दौरान उनसे हुई खास बातचीत...। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Flora saini on her past career and success..
                 

सैनिक हो या बाढ़ के मारे गरीब, संकट के कई मौकों पर अक्षय कुमार आगे आकर कर चुके करोड़ों रुपए की मदद

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के खतरे से निपटने के लिए अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'पीएम-केयर्स फंड' में 25 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। ये पहला मौका नहीं है, जब देश पर आई किसी मुसीबत को देख अक्षय ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कोई प्राकृतिक आपदाहो या सामाजिक रूप से कोई पहल करना हो, अक्षयकई मौकों पर अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं। खासकर शहीदों की मदद करने में वे हमेशा आगे रहते हैं।जनवरी 2017 में अक्षय नेसोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा वो शहीद परिवारों के लिए एक ऐसी वेबसाइट या मोबाइल एप लेकर आना चाहते हैं जिसके जरिए आम जनता भी शहीद के परिवारों की मदद कर सके। इसके बाद उन्होंने गृह मंत्रालय जाकर वहां के अफसरों से इस बारे में चर्चा की थी और इसके ढाई महीने बाद उनका सपना साकार हो गया था।अप्रैल 2017 में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 'भारत के वीर' मोबाइल एप और पोर्टल की शुरुआत की। जिसके जरिए देश का कोई भी नागरिक 1 रुपए से लेकर अपनी क्षमता के मुताबिक राशि सैनिकों की मदद के लिए दान कर सकता है। इस राशि का इस्तेमाल शहीदों के परिवार और सेना की मदद के..