BoldSky जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India

मुंबई पुलिस ने समन भेजा तो एक्ट्रेस ने कहा- जुनूनी पेंगुइन सेना बहुत याद आ रही है कंगना, जल्दी आ जाऊंगी

धर्म के नाम पर नफरत फैलाने के केस में एक्ट्रेस कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। इसे लेकर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, "जुनूनी पेंगुइन सेना..महाराष्ट्र के पप्पू प्रो...बहुत याद आ रही है क-क-क-क-कंगना...कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।" 26-27 को होगी दोनों बहनों की पेशी कंगना और रंगोली के खिलाफ अदालत के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को बुलाया है। फिलहाल, दोनों बहनें छोटे भाई अक्षत और कजिन करण की शादी में शामिल होने के लिए हिमाचल में भांबला में हैं। क्या है कंगना रनोट पर आरोप? याचिकाकर्ता वकील साहिल अशरफ अली सैयद ने बांद्रा कोर्ट में दायर एक अर्जी में आरोप लगाया है- कंगना रनोट पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।उ..
                 

देशद्रोह के केस में एक्ट्रेस से 26 अक्टूबर को होगी पूछताछ, बहन रंगोली को भी किया गया तलब; भाई की शादी के लिए दोनों हिमाचल में हैं

मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों के खिलाफ अदालत के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। कंगना को पूछताछ के लिए 26 अक्टूबर और उनकी बहन को 27 अक्टूबर को बुलाया गया है। अपने छोटे भाई अक्षत की शादी में शामिल होने के लिए दोनों बहनें फिलहाल हिमाचल में भांबला में हैं। अगर उनके खिलाफ पुख्ता सबूत मिलते हैं तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। एक्ट्रेस पर हिंदू-मुस्लिम के नाम पर फूट डालने के आरोप लगे हैं। पिछले सप्ताह कंगना के खिलाफ तुमकुर (कर्नाटक) में भी एफआईआर हुई थी। उन पर किसानों का अपमान करने के आरोप लगे थे। कंगना पर याचिकाकर्ता के यह थे आरोप याचिकाकर्ता वकील साहिल अशरफ अली सैयद ने बांद्रा कोर्ट में दायर एक अर्जी में कहा था,"साहिल अशरफ अली सैयद ने अपनी अर्जी में कहा है, "कंगना रनोट पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रह..
                 

रुबीना दिलैक ने सलमान खान पर लगाया पति अभिनव की बेइज्जती करने का आरोप, गुस्से में पकड़ ली शो छोड़ने की जिद

टेलीविजन के सबसे विवादित शो में इस सीजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने साथ हिस्सा लिया है। हाल ही में टेलीकास्ट हुए वीकेंड एपिसोड में सलमान ने रुबीना के रवैये पर फटकार लगाते हुए उनके पति अभिनव को उनका पर्सनल सामान कहा था। इस कमेंट को रुबीना ने काफी पर्सनल ले लिया और सलमान पर अपमान करने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस इस बात से काफी परेशान हुईं जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। वीकेंड एपिसोड के बाद से ही रुबीना काफी परेशान थीं जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर समझने और समझाने की कोशिश की। रुबीना ने बिग बॉस से कहा की सलमान का कमेंट, 'ये सामान आप लेकर आई हैं', काफी अपमानजनक था। एक्ट्रेस ने कहा, 'हम शो में आने के लिए उतावले नहीं थे। जब शो की टीम ने कहा कि हम अभिनव से बात करेंगे तो मैंने उन्हें मनाने की जिम्मेदारी ली और उन्हें कन्वेंस किया। मेरे कहने पर वो यहां आए हैं। हम दोनों की प्रोफेशनल अलग- अलग इमेज है। मैं इस तरह के माहौल में काम नहीं कर सकती'। बिग बॉस ने रुबीना को समझाते हुए कहा कि सलमान ने ये बात एक टास्क के तहत कही थी जिसमें उनक..
                 

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आएंगे कविता कौशिक, नैना सिंह, शार्दुल पांडे पंडित और प्रतीक सहजपाल

टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जल्द ही कुछ नए चेहरों की एंट्री होने वाली है। शो में आने से इनकार करने के बाद अब टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस कविता कौशिक भी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आने के लिए तैयार हैं। दमदार पर्सनालिटी वाली एक्ट्रेस के अलावा शो में चार अन्य टीवी सेलेब्स भी जल्द नजर आएंगे। हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का दमदार किरदार निभाकर फेम हासिल करने वाली कविता कौशिक शो में वाइल्ड कार्ड सदस्य बनकर आ रही हैं। कविता से शुरुआत में शो में एंट्री लेने के लिए अप्रोच किया गया था हालांकि उन्होंने इंटरव्यू में इससे इनकार कर दिया है। अब मेकर्स ने एक्ट्रेस को बिग बॉस में एंट्री लेने के लिए राजी कर लिया है, अब एक्ट्रेस अगले एलीमिनेशन के बाद शो में एंट्री करेंगी। एफआईआर शो में नजर आने के बाद से ही एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोविंग है। बेबाकी और स्ट्रॉन्ग ओपिनियन के लिए चर्चा में रहने वाली कविता की शो में एंट्री शो के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। अश्लील तस्वीरें भेजने वाले यूजर के खिलाफ उठाई आवाज कविता कौशिक हर मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने..
                 

दिसंबर में ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी करने वाली हैं बिग बॉस विनर गौहर खान, मुंबई में होने वाली लैविश वेडिंग की तैयारियां भी शुरू हुईं

बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर बनकर आईं गौहर खान जल्द ही डांस कोरियोग्रॉफर जैद दरबार से शादी करने वाली हैं। दोनों पिछले कई महीनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शादी की खबरों को जैद के पिता और जाने-माने म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार ने कन्फर्म किया है। हाल ही में इस्माइल दरबार ने बताया कि उनके बेटे जैद जल्द गौहर खान से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद अब स्पॉटब्वॉय ने सूत्रों से कन्फर्म किया है कि दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। शादी मुंबई में ही होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी की रस्में दो दिन तक होंगी, जिन्हें काफी लैविश बनाने की प्लानिंग है। शादी की तैयारियां शुरू पोर्टल के सूत्रों के अनुसार, दोनों ही परिवार जैद और गौहर की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शादी की वेन्यू भी तय करके बुक किया जा चुका है। जल्द ही शादी की डेट भी अनाउंस की जाएगी। अगस्त में जैद ने घरवालों के सामने रखी रिश्ते की बात कुछ महीनों से लगातार गौहर और जैद के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थीं। इस बारे में बात करते हुए ई टाइम्स से इस्माइल दरबार ने बताया था कि जै..
                 

सिंगल मदर स्वरूपा देशपांडे ने जीते 1.6 लाख रुपए, प्रेरणादायक कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन ने बेटी के लिए दी 5 लाख की स्कॉलरशिप

टेलीविजन गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 की टैगलाइन सेटबैक का जवाब कमबैक से रखी गई है। शो में आए गए सभी कंटेस्टेंट्स की हौसलों से भरी कहानी देखने मिली है। इसी बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट में नवी मुंबई की स्वरूपा देशपांडे विराजमान हुई थीं। स्वरूपा एक सिंगल मदर हैं जिन्होंने शो में 1 लाख 60 हजार रुपए जीते। अमिताभ बच्चन ने उन्हें प्रेरणादायक बताते हुए उनकी बेटी के लिए मदद का हाथ भी बढ़ाया है। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में सबसे तेज और सही जवाब देकर स्वरूपा देशपांडे हॉटसीट पर पहुंची थीं। उन्होंने 9 सवालों का जवाब देने में अपनी चारों लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली थीं। दसवें सवाल में स्वरूपा अटक गईं और उन्होंने गेम क्विट करना बेहतर समझा। स्वरूपा ने 1 लाख 60 हजार रुपए जीते। अमिताभ के सामने स्वरूपा ने बताया कि वो पनवेल में रहती हैं और अकेले दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। वो अपने बच्चों की हर जरूरतें पूरी करने के साथ खुद का घर बनाने का भी सपना देखती हैं। स्वरूपा की हौसलों से भरी कहानी सुनकर अमिताभ ने इम्प्रेस होकर सराहना करते हुए कहा, 'जो आप कर रही हैं वो कई महिलाओं के ..
                 

कॉमेडी से भरपूर है सूरज पे मंगल भारी फिल्म का ट्रेलर, शादी के लिए उत्सुक दिलजीत दोसांझ और डिटेक्टिव मनोज बाजपेयी के बीच होगी कांटे की टक्कर

दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा शेख दीवाली के खास मौके पर फिल्म सूरज पर मंगल भारी फिल्म लेकर आ रहे हैं। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसका मजेदार ट्रेलर भी अब रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ज्यादातर इंटेंस किरदार निभाने वाले मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव बनकर अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं। कैसी है फिल्म की कहानी और किरदार सूरज पे मंगल भारी फिल्म में दिलजीत सूरज सिंह ढिल्लो का किरदार निभा रहे हैं जो अपने लिए एक सुंदर, सुशील और संस्कारी लड़की की तलाश में हैं। सूरज अपने पिता की डेरी संभालते हैं जिन्हें हर बार ठुकरा दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव मधू मंगल के किरदार में हैं जो लगातार सूरज पर नजर रखकर उनके रिश्ते तुड़वा रहे हैं। इस बात की खबर मिलते ही सूरज, मंगल से बदला लेने के लिए उनकी बहन के साथ प्यार का ड्रामा शुरू कर देते हैं। फिल्म में मंगल की बहन का किरदार फातिमा शेख निभा रही हैं। शादी तुड़वाने वाले मनोज उर्फ मंगल किस तरह अपनी बहन और मंगल को अलग करने की कोशिश करेंगे ये एक मजेदार कहानी होन..
                 

सोहेल खान ने खरीदी कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी, टीम के लिए वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को चुना

सलमान के भाई सोहेल खान ने लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फ्रैंचाइजी खरीद कर बॉलीवुड का ध्यान अपनी ओर खींचा है। IPL की तर्ज पर 21 नवंबर से शुरू हो रही LPL के लिए सोहेल ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल, श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, नुवान प्रदीप और इंग्लैंड के राइट आर्म फास्ट बॉलर लिआम प्लंकेट को अपनी टीम के लिए चुना है। सोहेल चाहते हैं टीम फाइनल खेले अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट सोहेल ने कहा- लंका प्रीमियर लीग में बहुत ज्यादा संभावनाएं हैं। और हम इस अद्भुत रोमांच का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। श्रीलंकन फैन्स इस खेल को लेकर बहुत जुनूनी हैं। मैं जानता हूं बड़ी तादाद में टीम को सपोर्ट करने के लिए बाहर आएंगे। सोहेल ने आगे कहा- क्रिस गेल निश्चित रूप से दुनियाभर के सबसे अद्भुत खिलाड़ी हैं। लेकिन वह अकेले नहीं हैं। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यंग और अनुभवी प्लेयर्स की बैलेंस टीम है और मैं चाहूंगा कि मेरी टीम फाइनल खेले। दो इंडियन प्लेयर्स भी होंगे टूर्नांमेंट में शामिल श्रीलंका के पूर्व कप्तान हशन तिलकरत्ने कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं। टूर्नामेंट के डायरेक्टर रविन विक्रमरत्ने ने ..
                 

नमक हलाल का रीमेक बनाने जा रहे हैं कबीर सिंह वाले मुराद खेतानी, चैलेंजिंग होगा बिग बी की टक्कर का एक्टर खोजना

38 साल पहले आई अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म नमक हलाल दोबारा बनाई जा रही है। कबीर सिंह बनाने वाले मुराद खेतानी ने इस फिल्म के ओरिजनल राइट्स खरीद लिए हैं। कहानी का काम साल के आखिर तक या 2021 की शुरुआत तक पूरा हो जाएगा। फिल्म की रीमेक का सबसे बड़ा चैलेंज बिगबी के काउंटर एक्टर को खोजना होगा। नमक हलाल में अर्जुन सिंह का रोल 1968 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द पार्टी के किरदार ह्रुंडी बख्शी से इंसपायर्ड था। जिसे ब्रिटिश एक्टर पीटर सेलर्स ने निभाया था। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद होगी कास्टिंग पिंकविला की खबर के अनुसार मुराद ने भी इस बात की हामी भरी है कि वे नमक हलाल का रीमेक बनाने वाले हैं। मुराद ने कहा- इस फिल्म को हर उम्र और जनरेशन के लोग पसंद करते हैं। हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि हमने अभी तक इसके लिए किसी भी एक्टर या डायरेक्टर को अप्रोच नहीं किया है। यह काम तब होगा जब स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी। म्यूजिक-स्टोरी-एक्टर सब कुछ था दमदार बात अगर बिग बी की क्लासिक फिल्म नमक हलाल की करें तो यह 1982 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ के साथ शशि कपूर, परवीन बॉबी और स्मिता पाटिल मुख्य..
                 

काजोल के पहले हीरो कमल सदाना के जन्मदिन से जुड़ी है दर्दनाक कहानी, पिता ने मां-बहन को गोली मार, कर ली थी खुदकुशी

1992 में काजोल के अपोजिट फिल्म 'बेखुदी' से डेब्यू करने वाले एक्टर कमल सदाना 50 साल के हो गए हैं। 21 अक्टूबर, 1970 को जन्मे कमल के लिए जन्मदिन किसी सदमे से कम नहीं होता। कमल 20 साल पहले अपने जन्मदिन पर हुई एक भयानक घटना को याद कर आज भी गम में डूब जाते हैं। पिता ने उठाया था खौफनाक कदम कमल के पिता ब्रिज सदाना। 21 अक्टूबर, 1990 के दिन कमल अपने 20वें जन्मदिन की तैयारी में मगन था तभी एक घटना ने उनके होश उड़ा दिए। कमल ने अपने घर के एक कमरे में गोलियों की आवाज सुनी। कमल दौड़कर उस कमरे में गए तो देखा कि पिता ब्रिज सदाना बेकाबू होकर गोलियां चला रहे हैं। उनकी गोली से कमल की मां सईदा खान और बहन नम्रता की मौत हो गई थी। पिता ने कमल को देख उनपर भी गोली चला दी जो कि उनकी गर्दन को छूकर निकल गई और वह बाल-बाल बच गए। सब पर गोलियां चलाने के बाद पिता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 'बेखुदी' में काजोल के साथ कमल। एक इंटरव्यू में कुछ साल पहले कमल ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि वो नहीं जानते कि उनके पिता ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया था। कमल ने इस बात से इनकार किया था कि उनके घर..
                 

अक्षय कुमार ने नवरात्रि में वैष्णो देवी जाने को पैसों की बर्बादी बताया? सच 6 साल पुराना है

क्या हो रहा है वायरल : नवरात्रि के बीच सोशल मीडिया पर एक बयान अक्षय कुमार का बताकर वायरल किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि अक्षय ने वैष्णो देवी मंदिर जाने को पैसों की बर्बादी बताया है। अक्षय इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर भी निशाने पर हैं। दरअसल, फिल्म में अक्षय कुमार ने आसिफ नाम का किरदार निभाया है, जो हिंदू लड़की प्रिया (कियारा आडवाणी) से शादी करना चाहता है। और सच क्या है ? इंटरनेट पर हमें हाल ही में दिया गया अक्षय कुमार का ऐसा कोई बयान नहीं मिला। जिसमें उन्होंने वैष्णो देवी मंदिर को लेकर कोई बात कही हो। अक्षय के सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी ऐसा कोई अपडेट नहीं मिला।सोशल मीडिया पर दावे के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार वैष्णो देवी मंदिर को लेकर अपने अनुभव के बारे में बता रहे हैं। हालांकि, वीडियो में अक्षय ने ये कहीं नहीं कहा कि वैष्णो देवी जाना पैसों की बर्बादी है। बल्कि, ये कहा है कि अब वे मंदिर जाने की बजाए किसी जरूरतमंद की मदद कर देते हैं। ऐसा करने से उन्हें दर्शन करने जितना ही सुख मिलता है।वीडियो में अक्षय कहते हैं - पहले मै..
                 

प्रीति जिंटा ने खुद को बताया कोविड टेस्ट क्वीन, 35 दिनों के अंदर 20 बार करवा चुकी हैं कोरोना वायरस टेस्ट

आईपीएल का 13वां सीजन दुबई में चल रहा है। जहां किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी टीम के साथ मौजूद हैं। प्रीति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को कोविड टेस्ट क्वीन बताया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे दुबई पहुंचने के पहले से लेकर 20 अक्टूबर तक 20 बार कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं। यह गनीमत रही है कि हर बार रिजल्ट निगेटिव ही आया। बताया क्या है बायो बबल आईपीएल प्रीति 15 सितंबर से यूएई में हैं। प्रीति ने इस वीडियो के साथ लिखा है- हर कोई मुझसे पूछता है कि आईपीएल बायो बबल में होने का क्या मतलब है। तो मैं बताना चाहूंगी कि यह 6 दिन के क्वारैंटाइन से शुरू होता है। हर 4 दिन में कोविड टेस्ट होता है। कोई बाहर नहीं जाता, आपका रूम, गाड़ी, रेस्टोरेंट, जिम और स्टेडियम बस। ड्राइवर, कुक भी बायो बबल में हैं। बाहर का खाना, लोगों से मिलना बंद है। मेरी तरह के लोगों के लिए कठिन है, लेकिन मैं सारे वॉरियर्स का शुक्रिया करूंगी जिनके कारण महामारी के बीच आईपीएल हो रहा है। अंपायरिंग पर भड़क गईं थीं प्रीति बबली गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति को इसी सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निका..
                 

अपने शो को वल्गर बताने वाले मुकेश खन्ना को कपिल का जवाब- 'लोगों पर निर्भर करता है कि किस बात में खुशी ढूंढनी है और किसमें कमी'

टेलीविजन के पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में महाभारत शो के सितारों का री-यूनियन किया गया था। इस खास मौके पर पुनीत ईस्सर, नीतीश भारद्वाज और गजेंद्र चौहान ने शो में हाजिर होकर दिलचस्प बातों और किस्सों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस दौरान महाभारत शो में अहम किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना ने शो का न्यौता ठुकराते हुए इसे वल्गर और सबसे बुरा शो बताया। मुकेश ने कहा कि इस शो में बहुत घटिया और डबल मीनिंग बातें होती हैं ऐसे में वो इस शो का हिस्सा नहीं बन सकते। उनके इस बयान के बाद गजेंद्र चौहान ने भी कपिल के शो का बचाव करते हुए लंबी बहस की थी। अब एक लंबे समय बाद कपिल ने उनके इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। मुकेश खन्ना को कपिल का जवाब- कपिल का मानना है कि कोरोना काल के मुश्किल समय में उनकी टीम और वो सिर्फ दर्शकों को हंसाने की कोशिश में हैं और काम पर ही ध्यान दे रहे हैं। कपिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मुकेश के बयान पर कहा, 'मेरी टीम और मैं महामारी के दौर में लोगों को हंसाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब पूरी दुनिया इस मुश्किल समय से गुजर रही है तो ये जरूरी है कि हम लोगों के चेहरे प..
                 

कोविड 19 पॉजिटिव होने की बात छिपाने पर उर्वशी ढोलकिया की सफाई- 'मैं नहीं चाहती थी कि लोगों का मेरे लिए नजरिया बदले और वो मुझसे डरें'

कसौटी जिंदगी की शो में कमोलिका का किरदार निभा चुकीं उर्वशी ढोलकिया की कोविड 19 रिपोर्ट 10 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी देने के बजाए इसपर लगातार चुप्पी बनाए रखी। हालांकि कोविड से जंग जीतने के बाद उर्वशी ने सोशल मीडिया के जरिए आपबीती सुनाते हुए रिपोर्ट छिपाने के पीछे की वजह बताई थी। अब इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं चाहती थीं कि लोग उनके प्रति अपना नजरिया बदलें या उनसे डरें इसलिए उन्होंने ये बात अपने तक ही रखी। उर्वशी कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद 25 दिनों तक क्वारैंटाइन रही थीं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए बताया कि ये उनके लिए काफी मुश्किल सफर था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स से कहा, 'ये सब सुबह 6 बजे शुरू हुआ जब मेरा ब्लड प्रेशर कम होने लगा। जब बीपी कम हुआ तो समझ गई थी कि सब ठीक नहीं है, लेकिन मैंने इसे कोई नाम नहीं दिया। मैंने पूरी सावधानी रखी थी और महज एक हेयरकट के अलावा बाहर भी नहीं जाती थी। जो मुझे सबसे ज्यादा अजीब लगा वो ये था कि इतनी सावधानी रखने के बाद भी मैं संक्रमित हो गई थी'। मेरे घर में मेरी बुजुर्ग मां थीं और दो बेटेः उर्वशी..
                 

डॉन के किरदार के लिए फरहान अख्तर की पहली पसंद थे ऋतिक रोशन लेकिन बस एक बात की वजह से शाहरुख खान ने मार ली थी बाजी

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान स्टारर 'डॉन' की रिलीज को 14 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्ममेकर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने फिल्म की मेकिंग को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट लिखीं। फरहान ने 'डॉन' फिल्म की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, डॉन को याद रखने की जरूरत नहीं क्योंकि डॉन को भूल जाना नामुमकिन है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''डॉन की रिलीज को 14 साल हो गए लेकिन मेरे मन में शूटिंग का एक-एक दिन ताजा है। क्या खूबसूरत यादें थीं! बेहतरीन टीम को बहुत बधाई जिनकी बदौलत हम दर्शकों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहे।'' ## ऋतिक थे पहली चॉइस डॉन के किरदार में भले ही शाहरुख खान ने वाहवाही बटोरीं लेकिन वह इस किरदार के लिए पहली चॉइस नहीं थे। फरहान ऋतिक रोशन को इस रोल में कास्ट करना चाहते थे। लक्ष्य (2004) की शूटिंग के दौरान फरहान और ऋतिक इस बात पर सहमत थे कि वह इस फिल्म में साथ काम करेंगे लेकिन जब फिल्म बनने की बारी आई तो फरहान को लगा कि उन्हें किरदार में कोई मैच्योर एक्टर चाहिए होगा। इस तरह उनक..
                 

सुशांत के हाउस हेल्प रहे दीपेश सावंत ने एनसीबी पर लगाया अवैध हिरासत में रखने का आरोप, मांगा 10 लाख का हर्जाना

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी पर आरोप लगा है। सुशांत के हाउस हेल्प रहे दीपेश सावंत ने जांच ब्यूरो के खिलाफ हाईकोर्ट में अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दीपेश ने भारत सरकार से इसके लिए 10 लाख रुपए के हर्जाने की मांग भी की है। याचिका में सावंत के वकील राजेंद्र राठौर ने कहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 और 22 का पूरी तरह से उल्लंघन किया है। दो हफ्ते पहले मिली है जमानत दीपेश सावंत को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 (बी) (ii) (ए), 23, 29 और 30 के तहत गिरफ्तार किया गया था। हालांकि इसके बाद दीपेश को दो हफ्ते पहले 7 अक्टूबर को रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ ही जमानत मिल चुकी है। दीपेश ने याचिका में आरोप लगाया है कि एनसीबी ने अपने रिकॉर्ड में उसे 5 सितंबर को रात 8 बजे अरेस्ट किया बताया है। जबकि उसे 4 सितंबर की रात 10 बजे ही अरेस्ट कर लिया गया था। याचिका में बताई उल्लंघन की बात दीपेश की याचिका में लिखा है कि उसे छुट्टी के बाद 6 सितंबर को दोपहर डेढ़ बजे कोर्ट के सामने पेश किया गया। इसके बाद एनसीबी न..
                 

सावधान इंडिया के डायरेक्टर से NCB लगातार दूसरे दिन पूछताछ करेगा; रिया के भाई की कस्टडी आज खत्म हो रही

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सावधान इंडिया के डायरेक्टर सोहेल कोहली को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे सोमवार को भी सवाल-जवाब हुए थे। सोहेल कोहली कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। ड्रग्स मामले में 2 दिन पहले अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलयाओस डेमेट्रिएड्स को NCB ने गिरफ्तार किया था। NCB ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आज शोविक की न्यायिक हिरासत (ज्यूडिशियल कस्टडी) भी खत्म हो रही है। शोविक अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए एक बार फिर जमानत की कोशिश कर सकते हैं। दीपेश सावंत ने NCB से 10 लाख का मुआवजा मांगा सुशांत के हाउस स्टाफ रहे दीपेश सावंत ने NCB पर अवैध हिरासत में रखने और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगाई है। दीपेश ने NCB से 10 लाख का मुआवजा मांगा है। इस मामले में 6 नवंबर को सुनवाई होगी। दीपेश पर सुशांत के लिए ड्रग्स पैडलर्स से बातचीत करने और ड्रग्स डिली..
                 

आमिर खान के बेटे जुनैद को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में ब्रेक, लॉन्चिंग को तरस रहे स्टारकिड को कई फिल्मों के ऑडिशन में कर दिया गया रिजेक्ट

बॉलीवुड स्टारकिड्स नेपोटिज्म के बल पर बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बदनाम होते हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में पहले से स्थापित उनके माता-पिता उन्हें ड्रीम लॉन्च दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते जिसके बाद फिल्मी दुनिया में जगह बनाने की उनकी राह आसान हो जाती है। लेकिन आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ ऐसा नहीं है। जुनैद पिछले काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके हाथ नाकामी ही लगी है। रिजेक्ट हो गए जुनैद पिछले दिनों कहा जा रहा था कि जुनैद मलयालम हिट फिल्म 'इश्क' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जिसे नीरज पांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद को यह फिल्म नहीं मिली है। दरअसल, जुनैद ने इस फिल्म में कास्टिंग के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया है जिसके चलते उनका बॉलीवुड में डेब्यू का सपना फिलहाल टूट गया है। सूत्रों के मुताबिक, जुनैद बिना अपने पिता की मदद लिए कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिले। उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए लेकिन कहीं सफलता नहीं मिली। वह पिछले तीन साल से थिएटर कर रहे हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके जु..
                 

61 साल के संजय दत्त का कैंसर ठीक हुआ, 2 महीने पहले चौथी स्टेज का पता चला था

एक्टर संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है। उनके करीबी दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने यह जानकारी दी। दैनिक भास्‍कर को कोकिलाबेन अस्‍पताल के सूत्रों ने भी इस बारे में बताया। शाम तक संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता भी ऑफिशियली डिक्लेयर कर सकती हैं। सोमवार को 61 साल के संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए। पीईटी स्कैन कैंसर की सबसे ऑथेंटिक जांच मानी जाती है, उसमें पता चल जाता है कि पीड़ित की कैंसर सेल्स की क्‍या हालत है। हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों ने क्या कहा? "कैंसर सेल्स में दूसरी सेल्स की तुलना में मेटाबोलिक रेट ज्‍यादा होती है। केमिकल एक्टिविटी के इस हाई लेवल की वजह से कैंसर सेल्स पीईटी स्कैन पर चमकीले धब्बों के रूप में दिखाई देती हैं। इस वजह से पीईटी स्कैन कैंसर का पता लगाने के लिए उपयोगी तो है ही, साथ ही यह पता भी चल पाता है कि कैंसर शरीर में कितना फैल चुका है।" संजय ने पिछले दिनों कहा था- मैं इसे हरा दूंगा पिछले दिनों संजय दत्त ने एक वीडियो में पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की थी। सेलिब्रिटी हेयर स्..
                 

दिल्ली शूट के दौरान आमिर खान की पसली में लगी थी चोट, बावजूद इसके पेनकिलर्स खाकर करते रहे शूटिंग

आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्‌ढा की शूटिंग में लगे हुए हैं। एक दिन पहले ही उनका दिल्ली शेड्यूल कम्पलीट हुआ। लेकिन इस बीच खबर सामने आई कि इसी दौरान आमिर खान को पसली में चोट लगी, जिससे वे बेहद तकलीफ में रहे। लेकिन वर्क कमिटमेंट के चलते आमिर ने पेनकिलर्स खाकर शूटिंग पूरी की। आमिर नहीं चाहते उनकी वजह से देरी हो शूटिंग सेट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार- आमिर को यह चोट एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान लगी। हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी गई। आमिर ने खुद की हालत देखी और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी। आमिर अपनी ओर से फिल्म में अब और देरी नहीं करना चाहते हैं। इसलिए वे बिना रुके शूट कर रहे हैं। फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम शूटिंग के लिए कोरोना संक्रमण से जुड़ी सभी जरूरी सावधानियों का पालन कर रही है। आमिर को चोट तब लगी जब वे फिल्‍म की कहानी के मुताबिक फ्लैशबैक में एक रनिंग सीक्वेंस शूट करते हुए लगातार दौड़ रहे थे। आमिर की यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। पिछले दिनों करीना कपूर ने अपने हिस्से की..
                 

बिग बी ने लिखा- 9 रात मां दुर्गा ने युद्ध किया और हर रात एक दानव को हराया, पोस्ट में बताया किस रात किस राक्षस पर जीत हासिल की

नवरात्रि को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रेरक और रोचक पोस्ट लिखी है। उन्होंने नवरात्रि के इन 9 रातों को 9 तरह के दानवों पर जीत से जोड़ा है। बिग बी ने लिखा है कि 9 रातें मां दुर्गा ने युद्ध किया और हर रात एक दानव पर जीत हासिल की। लेकिन सबसे मुश्किल दुश्मन का अहसास उन्हें 9वीं रात की बाद वाली सुबह तब हुआ, जब वे आराम करने वाली थीं। उन्होंने शांत मुस्कान के साथ उसका भी विनाश कर दिया। बिग बी ने इन 9 दानवों का जिक्र किया पहली रात को मां ने काम वासना के दानव को शांत किया। दूसरी रात उन्होंने क्रोध के दानव को बुझा दिया।तीसरी रात उन्होंने मोह के दानव को दूर कर दिया।उसके बाद उन्होंने लोभ के राक्षस को चकनाचूर कर दिया।पांचवीं रात में उनका सामना मद दानव से हुआ और उन्होंने घमंड को मार दिया।छठी रात को वे ईर्ष्या, मत्सरा के घूमते हुए दानव से भिड़ गईं और उसे हरा दिया। फिर भी सौंदर्य की ऊर्जा के साथ मुस्कुराते हुए वे आगे बढ़ीं और स्वार्थ के दानव, स्वार्थ की उग्रता को शांत किया। आठवीं रात उन्होंने अन्याय को मार डाला। नौवीं रात केवल अपनी दयालुता का उपयोग करते हुए उन्होंने क्रूरता के भयानक दानव अमानवता को..
                 

फॉर्मर विनर विंदु दारा सिंह ने निक्की तंबोली का बताया घर की वैंप, ऐजाज खान, रुबीना दिलैक और पवित्र पुनिया को फाइनल में देखते हैं एक्टर

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इस कई बड़े बदलाव किए गए हैं। शो को ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए कुछ तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को शो में डालकर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को फ्रेशर नाम दिया गया है। सभी कंटेस्टेंट्स को गेम जीतकर खुद को घर का कन्फर्म सदस्य बनाना होगा। इस रेस में सबसे आगे हैं साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली जो दो बार इम्युनिटी जीतकर अब घर की कन्फर्म सदस्य बन गई हैं। एक्स कंटेस्टेंट विंदु दारा सिंह की मानें तो निक्की बेहतर परफॉर्म करने के बावजूद शो की विनर नहीं बनेंगी क्योंकि वो घर की वैंप हैं। इसी के साथ एक्टर ने कुछ ऐसे सदस्यों के नाम भी बताए जिन्हें वो फाइनल में देखते है। शो नहीं जीतेगी निक्की तंबोलीः विंदु दारा सिंह विंदु दारा सिंह बिग बॉस के सभी सीजन देखते हैं और लगातार उनपर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। सीजन 14 में अब तक की कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखकर विंदु को लगता है कि रुबीना दिलैक, ऐजाज खान और पवित्र पुनिया शो के फाइनलिस्ट हो सकते हैं। विंदु ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा, मेरे हिसाब से रुबीना,, ऐजाज खान, पवित्र और निक्की तंबोली शो में आख..
                 

'लक्ष्मी बॉम्ब' फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' हुआ रिलीज, लाइक/ डिस्लाइक बटन बंद होने से ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है जिसमें आसिफ का किरदार निभा रहे अक्षय, प्रिया उर्फ कियारा के परिवार को मनाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के रिलीज होते ही इसे लव जिहाद से जोड़कर खूब ट्रोल किया जा रहा था जिसके चलते मेकर्स ने ट्रेलर से लाइक और डिस्लाइक बटन बंद कर दिया था। अब इस फिल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफा भी जारी कर दिया गया है जिसमें डिस्लाइक बटन बंद देख फैंस अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लक्ष्मी बॉम्ब का गाना बुर्ज खलीफा एक डांस सॉन्ग हैं जिसे कुछ यूजर्स से इस साल का सबसे बेहतरीन डांस नंबर बताया है। गाने में कियारा और अक्षय का जबरदस्त डांस देखने मिल रहा है। गाने का कम्पोजीशन और आवाज खुशी और शशि की है। वहीं गाने के लिरिक्स गगन आहूजा ने तैयार किए हैं। रिलीज के बाद अब तक गाने के 51 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्विटर पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार ट्रेलर की ही तरह बुर्ज खलीफा गाने का डिस्लाइक बटन बंद किया गया है। सॉन्ग रिलीज से पहले अक्षय के एक फैन ने लिखा था, बुर्ज खलीफा कल रिलीज हो रहा है, इस गाने की लिर..
                 

बधाई हो के सीक्वल बधाई दो का अनाउंसमेंट-राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर पहली बार एक साथ काम करेंगे, जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

बधाई हो के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी। बधाई हो के मेकर्स जंगली पिक्चर्स ने अब इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर लीड रोल निभाएंगे। ये दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। बधाई हो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने काम किया था। महिला थाने में अकेले अफसर की कहानी बधाई दो में राजकुमार राव दिल्ली के फिल्म वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। राजकुमार राव का किरदार इंट्रेस्टिंग है। वो महिला थाने में अकेले पुरुष अफसर रहेंगे। जबकि, भूमि फिल्म में स्कूल की पीटी टीचर का रोल निभाती दिखेंगी। बधाई दो की स्क्रिप्ट भी बधाई हो के राइटर अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखी है। फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करेंगे। रोल को लेकर खुश हैं राजकुमार राव राजकुमार राव ने कहा- मैं खुश हूं कि चीजें रफ्तार पकड़ रही हैं और पहिया फिर से घूम रहा है। बधाई दो मेरे लिए एक खास फिल्म है। मैं इस किरदार को लेकर खुश हूं। ये ऐसा आदमी है, जिसके आस-पास और खुद की काफी परेशान..
                 

सैफ अली खान का पुराना इंटरव्यू वायरल, एक्टर ने कहा था- लीज पर गए पटौदी पैलेस को अपनी कमाई से वापस खरीदा था

सैफ अली खान का एक साल पुराना इंटरव्यू मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि जो संपत्ति उन्हें विरासत में मिलनी थी, वह भी उन्हें अपनी फिल्मों की कमाई से खरीदनी पड़ी थी। सैफ की मानें तो पिता मंसूर अली खान पटौदी के इंतकाल के बाद पटौदी पैलेस नीमराणा होटल्स के पास लीज पर चला गया था, जिसमें 2014 तक लग्जरी प्रॉपर्टी के रूप में ऑपरेट किया गया। वेबसाइट आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के मुताबिक, सैफ अली खान का पटौदी पैलेस 10 एकड़ में फैला हुआ है। इसमें 150 रूम हैं। इनमें 7 ड्रेसिंग रूम, 7 बेडरूम और 7 बिलियर्ड रूम शामिल हैं। मिड डे से बातचीत में सैफ ने कहा था- जब मेरे पिता का इंतकाल हो गया तो पटौदी पैलेस नीमराणा होटल्स के पास किराए से चला गया। अमन (नाथ) और फ्रांसिस (वैकज़ार्ग) होटल चलाते थे। फ्रांसिस की मौत हो गई। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं पैलेस वापस चाहता हूं? मैंने कहा- हां वापस चाहता हूं। उन्होंने एक कॉन्फ्रेंस की और कहा- ठीक है। तुम्हे इसके लिए हमें ढेर सारे पैसे देने होंगे। 'मुझे कुछ विरासत में नहीं मिला' सैफ कहते हैं- लगातार कमाई कर मैंने पैलेस को छुड़ाया। यानी कि जो घर ..
                 

कंगना रनोट पर बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर फूट डालने का आरोप, बांद्रा कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

कंगना रनोट के खिलाफ एक और FIR दर्ज की गई है। इस बार उन पर बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम के नाम पर फूट डालने के आरोप लगे हैं। पिटीशनर साहिल अशरफ अली सैयद की अर्जी पर मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने पुलिस को कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। उनकी बहन रंगोली के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। चार दिन पहले ही कंगना के खिलाफ तुमकुर (कर्नाटक) में FIR हुई थी। उन पर किसानों का अपमान करने के आरोप लगे थे। ताजा मामले में पिटीशनर ने क्या कहा? साहिल अशरफ अली सैयद ने अपनी अर्जी में कहा है, "कंगना रनोट पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।" "उन्होंने बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं, जो न सिर्फ धार्मिक भावनाओं को, बल्कि इंडस्ट्री के कई कलीग्स की भावनाओं को भी आहत करते हैं।" साहिल ने सबूत के तौर पर कंगना के कई ट्वीट कोर्ट के सामने रखे हैं। कंगना रनोट के खिलाफ बांद्रा कोर्ट के आदेश की कॉपी। सबूत मिलने पर कंगना क..
                 

24 दिसम्बर को होगी करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे की डिलीवरी, बोलें- 'मेरी जुड़वा बेटियां लगातार टीजे का बेबी बम्प चूम रही हैं'

पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहर दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। इस बात की अनाउंसमेंट करण ने अपने जन्मदिन के मौके पर की है। एक्टर इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में देहरादून में हैं जहां उन्हें वाइफ और बेटियों की कंपनी भी मिल रही है। करणवीर चाहते थे कि वाइफ की प्रेगनेंसी के 9 महीने काफी अच्छे से गुजरें। टीजे की डिलीवरी डेट सामने आ चुकी है जिसका खुलासा भी एक्टर ने कर दिया है। करणवीर बताते हैं कि डेट सामने आने के बाद से ही नए बच्चे का स्वागत करने के लिए उनकी दोनों जुड़वां बेटियां बेला और विएना बेहद एक्साइटेड हैं। करणवीर ने हाल ही में स्पॉटब्वॉय से बातचीत में करणवीर ने टीजे की डिलीवरी डेट के बारे में बताया, 'टीजे की डिलीवरी डेट 24 दिसम्बर है। इसपर मैं और मेरी वाइफ काफी एक्साइटेड हैं। हमारी जुड़वां बेटियां विएना और बेला बहुत ज्यादा खुश हैं। वो लोग लगातार टीजे का बेबी बम्प किस करते हुए गुड मॉर्निंग और गुड नाइट विश करते रहते हैं। मेरी बेटी विएना बहुत फिक्रमंद रहती है और वो लगातार पूछती रहती है कि बेबी कैसा है'। करणवीर का मानना है कि वो अपनी बेटियों को पहले से ही आने वाले मेहमान के लिए तैयार होना ..
                 

आशा नेगी से ब्रेकअप के बाद मोनिका डोगरा को डेट कर रहे हैं रित्विक धनजानी, सिंगर बोलीं- 'मेरे लिए लड़ने के लिए शुक्रिया, आई लव यू'

टेलीविजन के पॉपुलर कपल रित्विक धनजानी और आशा नेगी साल की शुरुआत में अलग हो चुके हैं। पसंदीदा कपल के ब्रेकअप की खबर हर किसी के लिए हैरान कर देने वाली थी। आशा नेगी और रित्वित लगातार अपने ब्रेकअप की वजह पर चुप्पी साधे हुए हुए हैं। अब खबरें हैं कि रित्विक पिछले कुछ महीनों से सिंगर मोनिका डोगरा को डेट कर रहे हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें कपल की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है। खबरों के अनुसार मोनिका और रित्विक इन दिनों लव रिलेशन में हैं। हाल ही में सिंगर मोनिका ने सोशल मीडिया पर रित्विक के साथ तस्वीरें शेयर कर उनकी जमकर तारीफें की हैं। इसी बीच मोनिका ने उन्हें आई लव यू भी कहा। सिंगर लिखती हैं, 'मैं और रित्विक खतरों के खिलाड़ी 8 के दौरान काफी अच्छे दोस्त बने हैं। मैं उनसे डाइनिंग हॉल में दांतों में स्पेनिश सलाद फंसाए हुए मिली थी। मैं उन्हें देखकर मुस्कुराई और पूरी बात कर ली। उसने बताया भी नहीं की दांत में कुछ फंसा है। मैं बाथरूम गई और जब आई तो मुझे एहसास हुआ। मैंने उनसे कहा कि आप मुझे बताना नहीं चाहते थे कि मेरे दांत में बड़ी हरी पत्ती लगी है। उन्होंने 100 वॉट की स्माइल..
                 

चैनलों के कवरेज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- मीडिया का खुद पर से कंट्रोल खत्म हो गया, केंद्र सरकार इस बारे में कुछ सोचे

बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के खुद पर से खत्म होते जा रहे कंट्रोल के बारे में चिंता जाहिर की। कोर्ट ने कहा कि केंद्र सरकार को मीडिया ट्रायल की समस्या को कंट्रोल करने सही कदम उठाने चाहिए। चीफ जस्टिस दीपंकर दत्ता और जस्टिस जीएस कुलकर्णी की बेंच को इस बात पर हैरानी हुई कि प्रिंट मीडिया की तरह इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर नियंत्रण के लिए कोई संवैधानिक संस्था क्यों नहीं है। प्रेस काउंसिल का दिया हवाला बेंच ने यह बातें एक पीआईएल की सुनवाई के दौरान कहीं। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर किए जा रहे मीडिया ट्रायल को कंट्रोल करने की मांग की गई थी। चीफ जस्टिस दत्ता ने असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया अनिल सिंह से पूछा- प्रिंट मीडिया के लिए प्रेस काउंसिल है। सिनेमा के लिए सेंसर बोर्ड है। आप इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लिए ऐसी ही किसी बॉडी के बारे में क्यों नहीं सोचते। सेल्फ रेग्युलेशन मैकेनिज्म पूरी तरह फेल हालांकि, असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट में बाहरी नियंत्रण की जगह सेल्फ रेग्युलेशन की बात पर जोर दिया। इस पर बेंच ने कहा कि मीडिया का सेल्फ रेग्युलेशन मैकेनिज्म पूरी तरह फेल ह..
                 

आमिर की बेटी के वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे ट्रोलर्स, इरा ने कहा- अगर नहीं माने तो दोबारा पोस्ट तक पहुंच नहीं पाओगे

पिछले चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही इरा खान ने इंस्टाग्राम पर मेंटल हेल्थ पर पोस्ट शेयर किया था। इरा के इस वीडियो पर कई यूजर निगेटिव कमेंट्स पोस्ट कर रहे थे। इन सभी को इरा ने एक पोल के जरिए चेतावनी दी है कि अगर वे नहीं माने तो इरा उन्हें अपनी पोस्ट पर आने नहीं देंगी। 23 साल की इरा ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपने डिप्रेशन से जूझने की बात शेयर की थी। मेंटल हेल्थ् वीडियो पर मिल रही है सलाह एक और वीडियो में इरा ने सलाह देने वाले लोगों से कहा कि अपने स्ट्रगल के बारे में बात करना और लोगों के कमेंट्स पढ़ना मेरा पर्सपेक्टिव है। मैं जानती हूं कि मैं क्या करने वाली हूं। मैं इस पर काम कर रही हूं। हालांकि इरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोल के जरिए लोगों की सलाह मांगी। इसके बाद वे एक नतीजे पर पहुंचीं। इरा ने पहले किया था एक पोल इरा ने पोल में पूछा क्या मुझे नफरत से भरे कमेंट्स डिलीट करने चाहिए। इस पर 56 प्रतिशत लोगों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी। इसके बाद इरा ने लिखा- अगर आप एक बार मेरी पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स करेंगे तो मैं डिलीट कर दूंगी। लेकिन अगर ये दोबारा होगा तो आप मेरी पोस्ट तक नहीं पहुंच पाओ..
                 

शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत के साथ शेयर की पहली नजर के प्यार की तस्वीर, सिंगर की डायमंड रिंग ने खींचा हर किसी का ध्यान

नेहा कक्कड़ इन दिनों राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से रिश्ते और शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी दौरान अब नेहा, रोहन प्रीत से रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए फैंस के लिए लगातार शादी के हिंट छोड़ रही हैं। हाल ही में सिंगर ने अपने अपकमिंग गाने नेहू दा व्याह का पहला लुक शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई कन्फ्यूज है कि नेहा वाकई शादी कर रही हैं या ये शादी की खबरें और सोशल मीडिया पोस्ट महज गाने को प्रमोट करने का कोई नया तरीका था। इसी कन्फ्यूजन के बीच अब नेहा ने रोहन प्रीत के साथ पहली नजर के प्यार वाली तस्वीर शेयर की है। नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन प्रीत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले पोज कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सिंगर लिखती हैं, 'जब हम मिले रोहनप्रीत। पहली नजर का प्यार। नेहू दा व्याह, नेहूप्रीत'। इसी के साथ नेहा कक्कड़ की डायमंड रिंग भी हर किसी का ध्यान खींच रही है। एक्ट्रेस ने रिंग फिंगर में अंगूठी पहनकर हर किसी को सगाई का हिंट भी दिया है। नेहा के बाद रोहन प्रीत ने भी एक खूबसूरत तस्वीर ..
                 

पिता को खोने पर पर्ल वी पुरी ने लिखा भावुक नोट- 'आपके लिए बहुत सपने देखे थे, लेकिन अब उन्हें कभी पूरा नहीं कर पाऊंगा'

नागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी के पिता विपिन पुरी का निधन गुरुवार को हार्ट अटैक से हो गया है। जब एक्टर को इस बात की जानकारी मिली तो वो मुंबई में अपने अपकमिंग शो ब्रह्म राक्षस 2 की शूटिंग कर रहे थे। खबर मिलते ही एक्टर शूटिंग छोड़कर अपने होमटाउन आगरा रवाना हुए थे। अब एक दिन बाद एक्टर ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है। एक्टर का कहना है कि उन्होंने अपने पिता के लिए कई सपने देखे थे जिनके पूरा होने से पहले ही उनके पिता हमेशा के लिए चले गए। एक्टर ने अपने पिता के साथ बिताए हुए कुछ खूबसूरत पलों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इसके साथ उन्हें खोने का दुख व्यक्त करते हुए पर्ल लिखते हैं, 'मैंने अपने पिता को खो दिया, स्वर्गीय श्री विपिन पुरी। वो एक हैप्पी सोल थे, जिंदगी से भरपूर, एक अच्छे इंसान। मैं जो भी हूं वो उसका सार थे। मैं अपने पिता का एक पर्सेंट भी नहीं हूं जो मेरे पिता थे मगर इस ‘थे’ ने मेरी बैकबोन तोड़ दी है'। बाप का होना ही अपने आप में बहुत बड़ा सहारा हैः पर्ल आगे एक्टर ने लिखा, 'मैं सभी से विनती करना चाहता हूं कि जितना हो सके उतन..
                 

हेमा के बंगले से 5 मिनट की दूरी पर है धर्मेंद्र का घर, लेकिन वे शादी के बाद कभी वहां नहीं गईं, बेटी को पहुंचने में 34 साल लगे थे

हेमा मालिनी 72 साल की हो गई हैं। वे 16 अक्टूबर 1948 अम्मंकुदी तमिलनाडु में पैदा हुई थीं। हेमा ने धर्मेंद्र से दूसरी शादी की थी, लेकिन शादी के बाद हेमा कभी धर्मेंद्र के घर नहीं गईं। उनकी ओर से धर्मेंद्र के घर जाने वाली इकलौती मेंबर उनकी बेटी ईशा हैं, जो अपने जन्म के 34 साल बाद वहां जा पाई थीं। इस बात का जिक्र राम कमल मुखर्जी की बुक 'हेमा मालिनी : बेयॉन्ड द ड्रीम गर्ल' में किया गया है। बीमार चाचा को देखने धर्मेंद्र के घर गई थीं ईशा बात तब की है, जब धर्मेंद्र के भाई और अभय देओल के पिता अजीत सिंह देओल बहुत ज्यादा बीमार थे। वो बिस्तर पर थे और ईशा अपने चाचा को देखना चाहती थीं। बुक में ईशा के हवाले से लिखा है- मैं चाचा से मिलना चाहती थी और अपनी तरफ से सम्मान देना चाहती थी। वो मुझे और अहाना को बहुत चाहते थे और हम भी अभय के बेहद क्लोज थे।" अजीत सिंह देओल और धर्मेंद्र। 23 अक्टूबर 2015 को अजीत सिंह देओल का निधन हो गया। वे गाल ब्लेडर कॉम्पलिकेशन का ट्रीटमेंट ले रहे थे। ईशा ने आगे कहा, "हमारे पास उनके घर जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं था। वो अस्पताल में भी नहीं थे कि हम उनसे वहां म..
                 

बॉलीवुड में लॉबी कल्चर का शिकार हुए थे विवेक ओबेरॉय, बोले- किसी के कहने पर लोगों ने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया था

विवेक ओबेरॉय की मानें तो बॉलीवुड में हमेशा से लॉबी है, जिसका प्रभाव और पावर बड़े पैमाने पर है। उन्होंने इसका इस्तेमाल खुद को समृद्ध बनाने और फायदे के लिए किया है। एक इंटरव्यू के दौरान 44 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वे खुद भी इस लॉबी कल्चर का शिकार हो चुके हैं। 'जब लोगों ने कहा- सॉरी मैं आपके साथ काम नहीं कर सकता' विवेक कहते हैं, "मैंने वह समय देखा है, जब लोगों ने मुझसे कहा था कि 'सॉरी मैन मैं आपके साथ काम नहीं कर सकता, क्योंकि XYZ ने हमें ऐसा करने के लिए मना किया है। मैंने सबसे पहले देखा था कि लोग अपनी शक्ति का दुरुपयोग कैसे करते हैं।" 'लॉबी सिस्टम के खिलाफ खड़े होने की कीमत चुकानी पड़ी' विवेक की मानें तो उन्होंने बहुत पहले इस लॉबी सिस्टम के खिलाफ खड़े होने की कोशिश की थी। लेकिन उन्हें तब किसी का सपोर्ट नहीं मिला था। वे कहते हैं, "मैंने सिस्टम के खिलाफ खड़े होकर कहा था कि यह अनुचित है और कूल नहीं है। लेकिन यह समय से पहले था और मुझे किसी का साथ नहीं मिला। मुझे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी।" विवेक आगे बताते हैं, "उसके बाद मैंने तय किया कि जिंदगी जीने का स..
                 

रकुल प्रीत की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने एनबीए से मांगा जवाब, 10 न्यूज चैनलों से पूछताछ कर 3 हफ्ते में पक्ष रखेगा ब्रॉडकास्टर ऐसोसिएशन

रकुल प्रीत सिंह ने पिछले महीने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल जांच में उनके खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी। जिसके बाद नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) ने दिल्ली हाई कोर्ट से इसी मामले पर अपना जवाब देने तीन हफ्ते का टाइम मांगा है।​​​​​​ एनबीए ने अपना पक्ष रखने मांगा समय रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद जांच में रकुल का नाम सामने आया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रकुल प्रीत सिंह से 25 सितंबर को पूछताछ की थी। जिसके बाद मीडिया में रकुल और रिया की दोस्ती पर कई खबरें दिखाई गईं थीं। एनबीए का कहना है कि उन्हें 21 दिन का समय चाहिए ताकि वे 10 न्यूज चैनल्स से इस मामले में जानकारी जुटा सकें। दिल्ली हाई कोर्ट ने ब्रॉडकास्ट स्टैंडर्ड अथॉरिटी को भी दो हफ्ते के भीतर मामले पर जवाब दाखिल करने को कहा है। मीडिया पर लगे हैरेसमेंट के आरोप रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में यह भी कहा था कि रिया ने उसका और सारा अली खान का नाम उस वक्त लिया था, जब वह एक शूट पर थी। कोर्ट ने केंद्र सरकार, प्रसार भारती, प्रेस काउंसि..
                 

6.5 लाख रुपए के टैक्स मामले में मिली हाई कोर्ट से फटकार तो रजनीकांत ने मानी गलती, बोले- हम इसे सुधारेंगे और इससे सीख भी लेंगे

प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर लगाई गई याचिका पर मद्रास हाई कोर्ट की फटकार के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी गलती मान ली है। गुरुवार को उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, "हमें इस मामले में मद्रास हाईकोर्ट की जगह चेन्नई कॉर्पोरेशन को अप्रोच करना चाहिए था। हम अपनी गलती सुधरेंगे और इसे सीख भी लेंगे।" बुधवार को हाई कोर्ट ने सुपरस्टार की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा था कि उन्हें अदालत का वक्त बर्बाद करने की बजाय चेन्नई कॉर्पोरेशन को रिमाइंडर भेजना चाहिए था। मैरिज हॉल के 6.5 लाख रुपए के टैक्स का मामला ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने नोटिस भेजकर रजनीकांत को मैरिज हॉल श्रीराघवेंद्र कल्याण मंडपम का 6.5 लाख रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स जमा करने के लिए कहा था। रजनी ने इस मांग को अनुचित बताते हुए मद्रास हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। रजनी ने अपनी याचिका में लिखा था कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते 24 मार्च से उनका मैरिज हॉल बंद है।ऐसे में जब कोई कमाई ही नहीं हुई तो टैक्स किस बात का मांगा जा रहा है? रजनी ने यह दावा भी किया था कि इस बारे में उन्होंने म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में आवेदन भी दिया था, जिस..
                 

आदित्य नारायण बोले- खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे, काम शुरू नहीं किया तो गुजारे के लिए अपनी बाइक बेचनी होगी

जल्दी ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण की मानें तो वे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया था। आदित्य के मुताबिक, उनके खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं और अगर अक्टूबर में वे काम शुरू नहीं करते हैं तो गुजारे के लिए उन्हें अपना सामान बेचना पड़ सकता है। 'मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है' बॉलीवुड बबल से बातचीत में आदित्य ने कहा- अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है तो लोग भूखे मरने लगेंगे। मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है। जो पैसा मैंने म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट किया था, वह भी मैंने गुजारे के लिए पूरा निकाल लिया है। यह किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई इस तरह से प्लान नहीं करता। जब तक कि आप कोई अरबपति न हों। इसलिए कोई चॉइस नहीं है। मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं। अगर अक्टूबर में मैं काम शुरू नहीं करता हूं तो मेरे पास कोई पैसा नहीं होगा। मुझे अपनी बाइक या कोई और सामान बेचना पड़ेगा। बहुत मुश्किल है। आखिर में आपको कुछ कठिन फैसले लेने होते हैं। जब आप क..
                 

सलमान खान ने 20 दिन पहले पूरी की 'राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग, रैप अप वीडियो में दिखाई राधे के लुक की एक झलक

बिग बॉस 14 के होस्ट के रूप में वापसी करने वाले सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए 7 महीने के बाद शूटिंग की थी। बुधवार को फिल्म के बचे हुए आखिरी शेड्यूल का रैप अप हो गया। इस फिल्म का एक गाना एम्बी वैली और मेहबूब स्टूडियो में शूट किया गया था। जहां मेकर्स ने इस फिल्म का बाकी काम और पैच वर्क पूरा किया। रैप अप की जानकारी सलमान खान फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर दी। 15-20 दिन के शेड्यूल को इस महीने के आखिर तक रखा गया था। लेकिन यह उसके पहले ही खत्म हो गया। राधे की शूटिंग के समय बहुत ज्यादा सावधानी बरती गई ताकि कास्ट और क्रू कोरोना संक्रमण से सेफ रहे। रिलीज डेट का अनाउंसमेंट बाकी वीडियो में सलमान खान को राधे की शूटिंग के लिए एक रैप की घोषणा करते हुए और सभी को धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिर में कमिंग सून का मैसेज लिखा है।फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ से कलाकार आपको देखने मिलेंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस और सोहेल खान प्रोडक्शंस ने किया है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest ..
                 

ईडी ने डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और दफ्तर में छापा मारा, फिल्म 'राब्ता' का पेमेंट सवालों के घेरे में है

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मनी लॉन्डरिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर दिनेश विजान के घर और ऑफिस में छापेमारी की। विजान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म 'राब्ता' बनाई थी, जो 2017 में रिलीज हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए विजान द्वारा सुशांत को किया गया पेमेंट सवालों के घेरे में हैं और ईडी इसकी जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिनेश विजान से ईडी पहले दो बार पूछताछ कर चुकी है। जांच एजेंसी ने फिल्ममेकर से सुशांत को साइनिंग अमाउंट के रूप में किए गए पेमेंट संबंधी डॉक्युमेंट्स और दूसरी डिटेल शेयर करने के लिए कहा था। क्या है मामला? जुलाई में सुशांत सिंह राजपूत के केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके फैमिली मेंबर्स समेत 6 लोगों के खिलाफ बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने अभिनेता के बैंक खातों से 15 करोड़ रुपए की गड़बड़ी की बात कही थी। 31 जुलाई को ईडी ने रिया, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा के खि..
                 

भाई को इंसाफ दिलाने बहन श्वेता ने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट किए, दोस्त स्मिता ने विकीपीडिया स्टेटस बदलवाने पिटीशन साइन करने अपील की

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 4 महीने पूरे हो गए हैं और हर दिन केस में नया मोड़ आ रहा है। इस बीच सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए ग्लोबल मूवमेंट चलाने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अचानक ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डिलीट कर दिए हैं। इन्हीं अकाउंट्स के जरिए उन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दुनियाभर में अभियान चलाया था। वहीं उनकी दोस्त स्मिता पारिख ने फैन्स से अपील की है कि विकीपीडिया स्टेटस पर उनकी मौत की वजह सुसाइड की जगह मर्डर करवाने की ऑनलाइन पिटीशन पर साइन करें। यूएस में रहती हैं सुशांत की बहन श्वेता सुशांत की बहन श्वेता अमेरिका में रहती हैं और वहीं से सुशांत केस की हर अपडेट पर नजर रखती हैं। 14 जून के बाद से ही वो सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हर अपडेट्स की जानकारी सुशांत के फैंस को दे रही थीं और उनके लिए न्याय की मांग कर रही थीं। सुशांत के फैंस ने भी कई मूवमेंट शुरू किए हैं। इनमें से ज्यादातर सुशांत की डायरी में लिखे 50 सपनों पर आधारित हैं। ## सुशांत को नुकसान पहुंचाने वाली इंडस्ट्री अब चुप क्यों- स्मिता सुशांत की अच्छी दोस्त माने जाने वाली स्मिता पारीख ने ट्विटर पर एक प..
                 

ट्रोलर ने दी दिव्यांका त्रिपाठी को ड्रग और करण जौहर से दूर रहने की सलाह, करारा जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'ये कमल कीचड़ में भी कमल ही रहेगा'

ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में हुए पॉवर कट पर एक ट्वीट किया था जिसके जवाब में एक व्यक्ति ने उन्हें लगातार ट्रोल करना शुरू कर दिया। पॉवर कट से बात शुरू होने के बाद यूजर ने दिव्यांका को ड्रग और करण जौहर से दूर रहने की नसीहत दे डाली। एक्ट्रेस ने इसपर यूजर को करारा जवाब देते हुए हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। मुंबई में हुए पॉवर कट के बाद दिव्यांका ने ट्विटर पर लिखा था, 'काम से निकले, अब बेकार और बेजार घूम रहे हैं, भई कोई बताएगा कि आज बंबई में बिजली क्यों नहीं है'। दिव्यांका के इस ट्वीट में एक व्यक्ति ने लिखा, 'किसी दिन बिना मेकअप और बिना एसी के भी रहकर देखो दाहिया मैडम'। ## इस ट्रोलर को एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, 'बेवजह हीरो मत बनिए अंकल, काम तो सरकारी था जिसमें मेकअप की जरूरत नहीं, पर विशेष टिप्पणी तो इस प्रकार करते हैं आप लोग जैसे जगह-जगह बिग बॉस का कैमरा लगाया है। कुछ अच्छा लिखें, आशीर्वाद दें, अन्यथा, काम से काम रखें'। ## दिव्यांका का ये जवाब सुनकर ट्रोलर ने सर्कास..
                 

पहले जैसा फुर्तीलापन पाने के लिए सुबह जागकर जॉगिंग कर रहीं कंगना, ट्विटर यूजर ने लिखा- बस अपने दिमाग का भूसा कम कर लो

कंगना रनोट इन दिनों जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "थलाइवी के लिए मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब जबकि हम इसे कंप्लीट करने के करीब पहुंच गए हैं तो अपना पहले वाला साइज, फुर्तीलापन, मेटाबोलिज्म और फ्लेक्सिब्लिटी पाने जरूरत है। जल्दी जागना और फिर जॉगिंग/ वॉक पर जाना। कौन-कौन मेरे साथ है?" ट्विटर यूजर ने किए ऐसे कमेंट कंगना का ट्वीट देखने के बाद कई ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "आंटी जी बस अपने दिमाग का भूसा कम कर लो...बाकी सब ठीक है।" दरअसल, कंगना ने हाल ही में तनिष्क के उस विज्ञापन को लव-जिहाद को बढ़ावा देने वाला बताया था, जिसमें हिंदू लड़की को मुस्लिम परिवार की बहू दिखाया गया था। इसी को लेकर लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने उनकी और अजय देवगन की फिल्म 'वन्स अपॉन द टाइम इन मुंबई' की फोटो शेयर की है और लिखा है, "गैंगस्टर की बीवी बनकर भक्तों की दीदी हिंदू धर्म की रक्षा कर रही है।" पिछले द..
                 

ऑडिशन के समय हिंदी भाषा का एक शब्द भी नहीं जानती थी आर्यनंदा बाबू, अब सिंगिंग रियलिटी शो की विजेता बनकर जीते 5 लाख रुपए

हाल ही सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' सीजन 8 की विजेता की घोषणा हुई है। इस सीजन की सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक केरला की आर्यनंदा बाबू को शो की विजेता के रूप में चुना गया। 12 साल की आर्यनंदा को ट्रॉफी के अलावा नगद पुरस्कार के रूप में 5 लाख रुपए का चेक भी दिया गया है। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, आर्यनंदा ने बताया कि वे इस जीती हुई राशि से घर खरीदेंगी। ट्रॉफी जीतकर कैसा लग रहा है? वो मेरे लिए बेहद खुशी का पल था। मुझे यकीन नहीं होता कि मैं जीत गई हूं। मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है और मुझे खुशी है कि मैंने इस शो में हिस्सा लिया। जब मैंने सुना कि मैं विजेता हूं तो मैं रो पड़ी थी। यह मेरे लिए भगवान का गिफ्ट है। लॉकडाउन के दौरान मैं मुंबई में रही और मैंने बहुत कड़ी प्रैक्टिस की। आखिर मेरी मेहनत रंग लाई। जीतने में किस बात ने आपकी मदद की? पूरे लॉकडाउन के दौरान मेरे सभी साथी अपने-अपने शहर लौट गए थे, लेकिन मैं और मेरे पिता मुंबई में ही रहे और मैंने अपनी कला को बेहतर बनाने के लिए दिन-रात प्रैक्टिस की और कड़ी मेहनत की। लेकिन मुझे लगता है कि ईश्वर मुझ पर काफी मेहरबान..
                 

न्यूज चैनलों में सलमान खान का नाम लेकर चिल्लाने वालों को एक्टर का जवाब, बोले- 'टीआरपी सबको चाहिए लेकिन झूठी खबर फैलाने और चिल्लाने से कुछ नहीं होता'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई न्यूज चैनलों ने ए-लिस्टर्स की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। इस दौरान सलमान का नाम भी कई बार घसीटा गया था। अब एक लंबे समय बाद सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर इन लोगों को जवाब दिया है। रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले वीकेंड का वार में सलमान ने सभी घरवालों को खुलकर गेम खेलने की सलाह दी है। इस साल शो के फैंस को कंटेंस्टेंट्स के ठंडे बर्ताव से काफी नाराजगी है जिसपर सलमान ने सभी को फटकार भी लगाई है। चिल्लाने से कुछ नहीं होताः सलमान खान इसी बीच सलमान ने अप्रत्यक्ष रूप से न्यूज चैनल पर टीआरपी के लिए अपना नाम लेने वालों को जवाब देते हुए कहा, 'हमारी फिल्म कौन देखता है? जनता। हम सभी को टीआरपी चाहिए मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी करो। आपको वफादार रहकर और सही रहकर बड़ा और बेहतर बनाना होगा, ना कि फेक न्यूज फैलाकर और चिल्लाकर। यही वजह है कि लोग आपको लंबे समय तक देखेंगे। जो भी मुझे कहना था मैं इनडायरेक्टली कह चुका हूं'। बताते चलें कि सुशांत की मौत के बाद कई न्यूज चैनलों ने फेक न्यूज फैलाते हुए इंडस्ट्री के ए-लिस्टर्स का नाम खराब करने की कोशिश की थी। इसके बाद अब इ..
                 

फिल्म 'राधे' के लिए सलमान ने साउथ कोरियन स्टंटमैन क्वोन ताई हो को किया फाइनल, हाई ऑक्टेन एक्शन सीन करते दिखेंगे ताई

लॉकडाउन के दौरान करीब 7 महीने तक शूटिंग से दूर रहे सलमान खान ने अब राधे की शूटिंग लगभग कम्पलीट कर ली है। बाकी बचे कुछ हिस्से के लिए सलमान जी जान से जुट गए हैं। जहां फिल्म का एक हाई ऑक्टेन एक्शन सीन शूट होना है। इस काम के लिए सलमान ने क्वोन ताई हो को सिलेक्ट किया है। ताई फिल्म के कुछ खास स्टंट सीन डायरेक्ट करेंगे। रणदीप-सलमान के बीच होगा सीन ताई हो इसके पहले नवंबर 2019 में ये सीन शूट करने के लिए भारत आए थे। फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है प्रभु देवा चाहते थे कुछ स्लीक और फास्ट एक्शन सीन शूट किए जाएं। सीन में सलमान यानी राधे, गोअन ड्रग माफिया के हेड रणदीप के बीच होगा। सलमान से दो-दो हाथ करेंगे ताई ताई एक महीने तक भारत में रहे थे। फाइट सीन की शूटिंग बांद्रा स्टूडियो में हुई थी। ताई भी इस सीन में सलमान से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। सीन के पिक्चराईजेशन से जुड़ी खबर के अनुसार इसे डिम लाइट और धुएं में शूट किया जाएगा। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Salman Khan roped South Korean martial artiste Kwon Tae-Ho for Radhe: Your M..
                 

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को गटर बताया, कहा- बड़े हीरोज लड़कियों का शोषण करते हैं, सुशांत जैसे युवाओं को आगे नहीं बढ़ने देते

कंगना रनोट ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को गटर करार दिया। यह भी कहा कि बड़े हीरोज जवान लड़कियों का शोषण करते हैं। दरअसल, कंगना ने उन प्रोड्यूसर्स को आड़े हाथ लिया, जिन्होंने कुछ न्यूज चैनल्स और पत्रकारों की रिपोर्टिंग को गैर-जिम्मेदाराना और आपत्तिजनक बताते हुए उनके खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। कंगना ने ट्वीट किया, ‘बुलीवुड ड्रग्स, एक्सप्लॉइटेशन, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। इस गटर को साफ करने की बजाए इसे बंद किया हुआ है। #BollywoodStrikesBack को मुझ पर भी केस करना चाहिए। जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक आप सबको एक्सपोज करती रहूंगी।’ बड़े हीरोज पर बड़ा आरोप कंगना ने किसी का नाम लिए बिना सुपरस्टार्स पर बड़ा आरोप लगाया। लिखा, ‘बड़े हीरोज न केवल महिलाओं को एक वस्तु की तरह देखते हैं, बल्कि ये युवा लड़कियों का शोषण भी करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा को आगे नहीं आने देते, बल्कि 50 साल की उम्र में खुद स्कूली बच्चों का रोल करना चाहते हैं। वे कभी किसी के लिए खड़े नहीं होते। फिर भले ही उनकी आंखों के सामने लोगों के साथ नाइंसाफी हो रही हो।&rs..
                 

सुशांत की बहनों की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज, रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज करवाई है

एक्टर सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू सिंह की याचिका पर आज दोपहर में बॉम्बे हाईकोर्ट सुनवाई करेगा। याचिका में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती द्वारा बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई एफआईआर रद्द करने की मांग की गई है। जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस कार्णिक की बेंच ने 6 अक्टूबर को इस मामले से संबंधित याचिका पर विचार किया और फिर इसे आज सुनवाई के लिए लिस्ट किया था। रिया ने अपनी गिरफ्तारी से पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और सुशांत की दोनों बहनों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इन तीनों पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाकर सुशांत के लिए दवा देने का आरोप लगाया गया है। रिया ने अपनी कंप्लेंट में यह कहा था रिया ने शिकायत में कहा कि डॉ. कुमार ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं जो कई तरह से कानून का उल्लंघन है। रिया ने शिकायत में कहा कि डिस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है जबकि सुशांत उस दिन मुंबई में मौजूद थे। रिया ने कहा था कि गैरकानूनी रूप से दावा देने का यह मामला एनडीपीएस एक्ट में आता है। रिया ने बहन पर लगाया यह आरोप रिया ने अपनी एफआईआर में क..
                 

पायल ने राष्ट्रपति से अनुराग के खिलाफ यौन शोषण केस में दखल देने कहा, बोलीं आरोपी बहुत प्रभावशाली है, जांच में कोई डेवलपमेंट नहीं हो रहा

एक्ट्रेस पायल घोष ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को खत लिखकर अनुराग कश्यप के खिलाफ किए गए अपने केस में दखल देने की मांग की है। पायल ने सोमवार को इस खत की कॉपी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इसमें पायल ने कहा कि अनुराग के खिलाफ केस की जांच सही तरीके से नहीं की जा रही है। उन्होंने राष्ट्रपति से न्याय की मांग की और कहा कि इस केस में उन्हें हस्तक्षेप करना चाहिए। आरोपी खुलेआम घूम रहा, मैं दर-दर भटक रही खत में पायल ने लिखा- मैं एक पीड़िता हूं और मैंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज करवाया है। आरोपी ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में कुछ काम देने की बात कहकर अपने घर पर बुलाया था। उसके बाद उसने मेरे साथ जघन्य अपराध किया। मैंने 22 सितंबर को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन अभी तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है। आरोपी बेहद प्रभावशाली व्यक्ति है और इसीलिए पुलिस अधिकारी उसे गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। मैं कहना चाहती हूं कि जिन अपराधों का जिक्र मैंने किया है, उन्हें कोई गरीब आदमी अंजाम देता तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता। पुलिस उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लेती। लेकिन, मेरे मामले में आरोप..
                 

4 बड़े एसोसिएशन और 34 बड़े प्रोड्यूसर्स ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, कुछ न्यूज चैनल और पत्रकारों के खिलाफ लगाई याचिका

कुछ मीडिया हाउस द्वारा गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक रिपोर्टिंग के खिलाफ बॉलीवुड एकजुट हो गया है। 4 फिल्म एसोसिएशन और 34 फिल्म निर्माताओं ने ऐसे चैनल और उनके पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में आग्रह किया गया है कि चैनल रिपब्लिक टीवी, इसके पत्रकार अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी, चैनल टाइम्स नाउ, इसके पत्रकार राहुल शिवशंकर और नविका कुमार को बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक रिपोर्टिंग रोकने के निर्देश दिए जाएं। याचिकाकर्ताओं में ये चार एसोसिएशन द प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडियाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशनद फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिलस्क्रीन-राइटर्स एसोसिएशन और ये 34 प्रोडक्शन हाउस शामिल यशराज फिल्म्सधर्मा प्रोडक्शंसआमिर खान प्रोडक्शंससलमान खान वेंचर्ससोहेल खान प्रोडक्शंसरोहित शेट्टी पिक्चर्सरेड चिलीज एंटरटेनमेंटरिलायंस बिग एंटरटेनमेंटराकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्सनाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंटकबीर खान फिल्म्सअजय देवगन फिल्म्सकेप ऑफ गुड फिल्म्सअरबाज खान प्रोडक्शंसआशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंसअनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर..
                 

नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण ने किया गर्लफ्रेंड से शादी की खबरों को कन्फर्म, पिछले 10 सालों से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को कर रहे हैं डेट

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहन प्रीत सिंह से शादी और रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया है। सिंगर 23 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने वाली हैं। इसी के साथ इंडियन आइडल होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने भी शादी करने की न्यूज कन्फर्म कर दी है। सिंगर ने बताया कि वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से इसी साल शादी करने जा रहे हैं। आदित्य और श्वेता साल 2010 में आई फिल्म शापित में साथ नजर आए थे जिसके बाद से ही दोनों रिलेशनशिप में थे। श्वेता अग्रवाल से शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए आदित्य नारायण ने ई टाइम्स को बताया, 'मैं श्वेता से शापित फिल्म के सेट पर मिला था और पहली ही नजर में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके लिए फील करता हूं जिसके बाद मैंने उससे बात करनी शुरू की। शुरुआत में वो सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहती थी क्योंकि उस समय हम बहुत छोटे थे और हमें करियर पर फोकस करने की जरूरत थी'। रिश्ते में आए कई उतार चढ़ाव आदित्य बताते हैं, 'हर रिश्ते की तरह पिछले 10 सालों में हमारे रिलेशनशिप में भी कई उतार चढ़ाव आए हैं। ..
                 

कंगना रनोट का तंज- इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क....कंगना कर रही, अमिताभ बच्चन ने लिखा- धैर्य रखें सब ठीक होगा

ग्रिड फेल हो जाने के कारण पूरे मुंबई रीजन यानी मुंबई, ठाणे, मुंबई, नवी मुंबई और पनवेल समेत कई इलाकों में लाइट गुल हो गई है। इसके बाद कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "मुंबई में पावरकट। इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क......कंगना कर रही है।" अमिताभ बच्चन ने लिखा- धैर्य रखें पावर कट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने लोगों को धैर्य रखने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा है, "पूरे शहर में बिजली का आउटरेज...किसी तरह यह मैसेज मैनेज कर रहा हूं...धैर्य रखें...सबकुछ ठीक होगा।" ## अशोक पंडित ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए लिखा है, "मुंबई ने इतिहास में ऐसा पावर फैलियर कभी नहीं देखा। ग्रिड फैलियर प्रशासन की विफलता का बड़ा लक्षण है, जो सरकार को पीआर ड्राइव्स से मैनेज करते हैं।" ## अनुपम खेर ने लिखा- बत्ती गुल। ## Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today सोमवार को मुंबई में हुए पावर कट को कंगना रनोट ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के साथ अपने विवाद से जोड़ा। पिछले महीने मुंबई की तुल..
                 

अक्षय कुमार- सोनू सूद ने शुरू किया शेड्यूल, कैंसर का इलाज करा रहे संजय दत्त दिवाली बाद शूटिंग शुरू करेंगे

अक्षय कुमार और सोनू सूद ने 'पृथ्वीराज' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सेट से अक्षय कुमार की एक्सक्लूसिव फोटो दैनिक भास्‍कर के हाथ लगी है। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि यह शेड्यूल 30 नवंबर तक चलेगा। इन दिनों शूटिंग यशराज स्टूडियो में हो रही, लेकिन बहुत जल्द इसे मुंबई के मड आईलैंड में पूरा किया जाएगा। कोरोना के कारण शेड्यूल लंबा है फिल्‍म का लंबा शेड्यूल इसलिए है, ताकि सबका नियमित रूप से कोरोना टेस्‍ट भी होता रहे। क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें स्टूडियो में एंट्री दी जा रही है। उन्‍हें एक साथ पास के ही एक होटल में रखा गया है। वहीं से बायो बबल की तर्ज पर सबकी आवाजाही सुनिश्चित की जा रही है। दिवाली बाद शूट करेंगे संजय दत्त फिल्‍म में संजय दत्त भी हैं। वे मोहम्मद गौरी के रोल में हैं। चूंकि इन दिनों वे इम्युनोथैरेपी करवा रहे हैं। इसलिए उनका शेड्यूल दिवाली बाद रखा गया है। फिलहाल अक्षय कुमार, सोनू सूद और मानव विज आदि के सीक्वेंस पूरे किए जा रहे हैं। 13 तारीख से मानुषी छिल्लर भी शूटिंग का हिस्‍सा बनेंगी। लॉकडाउन से पहले शूट हो चु..
                 

नव रसों से भी कहीं ऊपर हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन समीक्षकों की बदौलत एंग्री यंग मैन के रूप में ही होती रही पहचान

पांच दशक के फिल्मी कॅरिअर और अलग-अलग प्रकार की करीब 235 फिल्मों में काम करने के बाद भी अमिताभ बच्चन की पहचान ‘एंग्री यंग मैन’ के रूप में ही होती रही है। इस पहचान के लिए फिल्म समीक्षकों को जिम्मेदार माना जा सकता है। विविध और भांति-भांति की भूमिकाएं करने के बावजूद उन्हें इसका श्रेय नहीं दिया गया। इसीलिए एक वक्त उन्होंने कहा भी था कि उनके समालोचक अगर यही सोचते हैं कि वे केवल एंग्री यंग मैन की भूमिकाएं ही कर सकते हैं तो ‘एंग्री मिडिल एज्ड मैन’ और बाद में ‘एंग्री ओल्ड मैन’ की भूमिकाएं करते रहेंगे। उनके अंतरमन की गहराई से निकला था यह निराशा का भाव। लेकिन आज पचास साल बाद देखें तो उनके तमाम आलोचक परिदृश्य से गायब हैं और इसके विपरीत अमिताभ बच्चन एक महान घटना के रूप में हमारे सामने नजर आते हैं। मैं जब अमिताभ पर मेरी लिखी पुस्तक ‘बच्चनलिआ’ के 300 पन्नों को अपने दिमाग में पलटती हूं और ‘सात हिंदुस्तानी’ (1969) से लेकर ‘द लास्ट लियर’ (2009) के फिल्म पोस्टरों से गुजरती हूं तो उनके अप्रतिम फिल्मी कॅरिअर और उससे भी ज्यादा उनके दृढ़..
                 

कोविड-19 से जंग लड़ रहे 85 साल के एक्टर सौमित्र चटर्जी, डॉक्टर्स बोले- उन्हें बुखार नहीं, लेकिन वे हाई रिस्क जोन में हैं

दिग्गज बंगाली फिल्म अभिनेता सौमित्र चटर्जी कोलकाता के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स के हवाले से लिखा गया है कि 85 साल के सौमित्र बेचैन और अर्ध-चेतन अवस्था में हैं। हालांकि, उनका ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल हो गया है। मंगलवार को जब उन्हें अस्पताल लाया गया था, तब उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। सौमित्र का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। अभी हाई रिस्क जोन में हैं सौमित्र न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में एक डॉक्टर ने कहा,"सौमित्र का सोडियम लेवल सही है। लेकिन पोटेशियम लेवल कम है, जिसमें सुधार की कोशिश की जा रही है। चटर्जी काफी सुस्त, गंभीर रूप से संशय वाली स्थिति में और बेचैन हैं। उनके ऑक्सीजन लेवल को सामान्य कर लिया गया है और उन्हें बुखार भी नहीं है। लेकिन वे अब भी हाई रिस्क जोन में हैं।" डॉक्टर्स 24 घंटे निगरानी कर रहे अस्पताल के डॉक्टर्स 24 घंटे सौमित्र की निगरानी कर रहे हैं। बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें शुक्रवार को आईटीयू में भेजा गया था। वे बेहद कन्फ्यूजल स्टेज में थे। इससे पहले चटर्जी की बेटी पौलोमी बसु न..
                 

निर्देशक पर 6 गोलियां चलाने वाला पैरोल से हुआ था फरार, तीन महीने बाद पुलिस ने पकड़ा; हत्या के मामले में काट रहा है उम्रकैद की सजा

बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन पर वर्ष 2000 में हुए हमले में कथित रूप से शामिल एक शातिर बदमाश एवं शार्प शूटर को पैरोल की अवधि पूरी होने के बाद भी जेल में नहीं लौटने के करीब 3 महीने बाद महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि रोशन को जनवरी 2000 में मुंबई में उनके सांता क्रूज कार्यालय के बाहर गोली मारी गई थी। हमलावरों ने छह गोलियां चलाई थीं, जिनमें से दो गोलियां रोशन को लगी थीं। आरोपी पर हत्या के 11 मामले दर्ज थे केंद्रीय अपराध इकाई के निरीक्षक अनिल होनराव ने शनिवार को बताया कि सुनील वी गायकवाड़ (52) को शुक्रवार रात कलवा के पारसिक सर्किल इलाके में पकड़ा गया। उन्होंने कहा, "हमें जानकारी मिली थी कि गायकवाड़ पारसिक सर्किल इलाके में आ रहा है। हमने जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया।'' उन्होंने कहा, "आरोपी के खिलाफ हत्या के 11 मामले और हत्या की कोशिश के सात मामले दर्ज हैं। इनमें से एक मामला 2000 में बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन की हत्या की कोशिश का है।'' आजीवन कारावास की मिली थी सजा अनिल होनराव ने कहा, "गायकवाड़ को हत्या के मामले में आजीवन कारा..
                 

घर में एंट्री लेने के लिए जान सानू ने ट्रिम किए थे बाल, मां बोलीं- 'मुझे बहुत बुरा लगा और मैं ये देखकर इमोशनल हो गई थी'

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो की शुरुआत में ही कुछ चुनिंदा घरवालों को मुश्किल टास्क दिए गए थे जिनमें रुबीना दिलैक, जान कुमार सानू, निशांत मलकानी, सारा गुरपाल शामिल थे। इन कंटेस्टेंट्स पर सीनियर कंटेस्टेंट्स ने रिजेक्टेड का ठप्पा लगा दिया था जिसके बाद सभी को घर में एंट्री लेने के लिए बड़े त्याग करने पड़े थे। शो के पहले दिन ही सीनियर कंटेस्टेंट्स ने जान सानू के सामने बाल ट्रिम करवाने की मांग रखी थी जिसे पूरा कर उन्होंने खूब सराहना हासिल की थी। हालांकि जान की मां इससे काफी दुखी हुई थीं। घरवालों और फैंस के अलावा जान सानू की मां रीता भट्टाचार्या ने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान बेटे के बाल ट्रिम होने पर थोड़ा दुख भी जताया। उन्होंने कहा, हां मुझे बहुत बुरा लगा था और मैं काफी इमोशनल भी हो गई थी जब उसने ये मोहक हेयरकट की तो। मैं जानती हूं कि उसे अपने बाल कितने पसंद हैं। उसे बालों में तेल लगाना, शैम्पू करना और अपने बालों का खयाल रखना बहुत पसंद है। उसके बाल बहुत घने हैं। मुझे उसका कॉन्फिडेंट पसंद आयाः रीटा जान की मां को जहां बेटे के बाल ट्रिम होने..
                 

जसलीन ने कहा- जिसे जो सोचना है, सोचने दो, अनूप बोले- 35 का होता तो भी शादी न करता, उसका ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस मेरे परिवार को पसंद न आता

गुरुवार को 'बिग बॉस 12' फेम जसलीन मथारू ने अपनी और भजन गायक अनूप जलोटा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इनमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। हालांकि, अनूप जलोटा ने शादी की खबर का खंडन किया है। वहीं, जसलीन ने फोटो पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा, "जिसे जो सोचना है, सोचने दो। लेकिन मैं इस वक्त कुछ नहीं बोलना चाहती।" जलोटा बोले- 35 का होता तो भी जसलीन से शादी न करता एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा कि अगर वे 35 साल के होते तो भी जसलीन से शादी नहीं करते। जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, "उसकी मॉडर्न और ग्लैमरस ड्रेसिंग मेरे परिवार में पसंद नहीं की जाती।" इसके आगे उन्होंने सफाई दी और बोले, "हम तो धोती-कुर्ता वाले हैं। भजन गाते हैं। ऐसे में जसलीन का अवतार हमारे साथ कैसे तालमेल बिठा पाएगा?" फोटो को लेकर यह है अनूप जलोटा की सफाई अनूप जलोटा ने अपने एक बयान में कहा, "लोग फोटो को गलत नजरिए से देख रहे हैं। फिल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस होता है, जिसमे मैं जसल..
                 

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर कंगना रनोट ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, बिना नाम लिए डिप्रेशन की दुकान चलाने वाली बताया

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर कंगना रनोट ने अपने फैन्स को फिल्म 'जजमेंटल है क्या' देखने की सलाह दी है। साथ ही बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "हमने जो फिल्म मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों ने कोर्ट में घसीटा था। मीडिया बैन के बाद मार्केटिंग कॉम्प्लीकेशंस के चलते रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया था। लेकिन यह अच्छी फिल्म है, इसे आज ही देखें।" दीपिका के एनजीओ ने किया था टाइटल का विरोध दीपिका पादुकोण के एनजीओ 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' ने कथित तौर पर कंगना की फिल्म के टाइटल (जो पहले 'मेंटल है क्या' था) पर सवाल उठाया था। उनका कहना है कि यह ऐसे लोगों को बढ़ावा देता है, जो मेंटल शब्द का इस्तेमाल अपमानजनक रूप में करते हैं। द लाइव लव लाफ फाउंडेशन के अलावा द इंडियन साइकेट्रिक सोसायटी के डॉक्टर्स ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से शिकायत की थी। सोसाइटी का कहना था कि फिल्म का टाइटल मानसिक विकारों से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ाता ..
                 

सपना चौधरी की जनवरी में हुई सीक्रेट वेडिंग के फोटोज, करीबी लोगों के बीच वीर के साथ शादी की रस्में निभाती दिखीं डांसर

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी हाल ही में एक बेटे की मां बनीं हैं। जिसकी जानकारी उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसी दौरान उन्होंने जनवरी 2020 में हुई अपनी गुपचुप शादी के बारे में भी बताया था। जिसके कुछ फोटोज अब सामने आ गए हैं। जिनमें ये कपल शादी की रस्में निभाता दिख रहा है। सपना के फैंस को जितनी हैरानी उनकी मां बनने की खबर से हुई थी, उतनी ही हैरानी इस बात से भी हुई कि सपना की शादी हो चुकी है। क्योंकि इस बारे में उन्होंने किसी तरह की कोई सार्वजनिक घोषणा नहीं की थी। वीर साहू ने कहा था कि परिवार में किसी की मौत हो जाने की वजह से वे प्रशंसकों के साथ खुशियां साझा नहीं कर सके थे। सपना के फैन पेज ने शेयर हुए शादी के फोटोज इनकी शादी के फोटोज सपना चौधरी के नाम से बने एक फैन पेज पर शेयर किए गए हैं। जिसके साथ लिखा है...'दोस्तों आप सभी को बता दें कि, #सपना मेम और #वीर_साहू भाई की शादी इसी साल #जनवरी 2020 में हुई थी... #शादी की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी, क्योंकि वीर भाई के परिवार में कुछ हादसा हो गया था, इसी वजह से #सपना मेम और #वीर_साहू भाई ने सि..
                 

बिग बॉस फेम विकास गुप्ता का दावा- सुशांत के लिए सच्चाई की मांग करने पर मेरा ट्विटर कर दिया गया रिस्ट्रिक्ट और इंस्टाग्राम हुआ बंद

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारे सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया के जरिए अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं विकास गुप्ता जिन्होंने हाल ही में सुशांत की मौत को मर्डर बताते हुए कई सारे ट्वीट किए थे। अब प्रोड्यूसर विकास का दावा है कि सुशांत की मौत पर सवाल उठाने के कारण उनके ट्विटर अकाउंट को लगातार रिपोर्ट किया जा रहा है जिससे उन्हें रिस्ट्रिक्ट कर दिया गया है। इतना ही नहीं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी बंद हो चुका है। विकास गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद होने पर इसकी शिकायत की है। प्रोड्यूसर ने लिखा, 'मेरा ट्विटर अकाउंट पर हमला किया जा रहा है और इंस्टाग्राम में इससे भी बड़ी समस्या है। मेरा इंस्टाग्राम लॉस्ट ब्वॉय जर्नी बंद कर दिया गया है। प्लीज मेरी नई आई डी को फॉलो करें। मुझे इसके लिए शुभकामनाएं दें। बहुत सारे प्यार और शुभकामना की जरूरत है'। विकास का कहना है कि सुशांत को लेकर पोस्ट करने के कारण कुछ लोग लगातार उनके अकाउंट को रिपोर्ट कर रहे हैं जिससे उनका अकाउंट वैरिफिकेशन मांग रहा है। इस बात पर ट्विटर को शिकायत करते हुए विकास ने लिखा था, 'डियर ट्विट..
                 

लव रंजन और इम्तियाज अली स्टाइल की रोम-कॉम फिल्म बनाने की नाकाम कोशिश, यामी गौतम का किरदार है बेहद कन्फ्यूज्ड

अवधि: दो घंटे पांच मिनट स्‍टार: ढाई स्टार कहां देखें: नेटफ्लिक्स अपने मिजाज की रोमांटिक कहानियां देने वालों में लव रंजन और इम्तियाज अली का नाम इस दौर में प्रमुखता से लिया जाता है। दोनों अपने ट्रीटमेंट में लाग लपेट नहीं रखते। लव रंजन युवतियों के नजरिए से लाउड रॉम-कॉम देते रहे हैं। इम्तियाज अली के किरदारों में रिश्‍तों को लेकर कन्‍फ्यूजन रहा है। लेकिन फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' के डायरेक्‍टर पुनीत खन्‍ना उन दोनों मेकर्स के प्‍यार के फलसफे को ढंग से पिरोने में नाकाम रहे हैं। विक्रम मैसी और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गई है। फिल्म में दिल्‍ली एनसीआर के पंजाबी परिवारों में शादी को लेकर चिरपरिचित सनक के जरिए कॉमेडी पैदा करने की कोशिश की गई है। कहीं-कहीं ये हंसाती है, पर ढेर सारे मौकों पर उबाऊ लगी है। नायक सतनाम सेठी ऊर्फ सन्‍नी (विक्रांत मैस्‍सी) है, जो शादी को लेकर बेताब है, क्‍योंकि उसी शर्त पर उसके पिता (राजीव गुप्‍ता) उसे दुकान देंगे। इस चक्‍कर में वो कइयों से रिश्‍ते का करार कर..
                 

रिया की मां के मन में आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, आधी रात को डर कर जाग जाया करती थीं

रिया चक्रवर्ती की मां संध्या चक्रवर्ती की मानें तो अपने बेटे और बेटी की गिरफ्तारी के बाद उनके मन में खुदकुशी के ख्याल आने लगे थे। संध्या ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "एक वक्त पर मन में ख्याल आने लगा था कि इन सभी चीजों पर विराम लगाने का एकमात्र तरीका खुद की जिंदगी को खत्म करना है।" रिया करीब 28 दिन जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुई हैं। लेकिन उनके भाई शोविक जमानत न मिल पाने की वजह से अभी भी जेल में ही बंद हैं। डर कर आधी रात को जाग जाती थीं संध्या संध्या चक्रवर्ती के मुताबिक, अपने बच्चों की गिरफ्तारी के बाद कई रातें उन्होंने बिना सोए ही बिताई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत उन्होंने कहा, "जब मेरे बच्चे जेल में इतना सब सहन कर रहे हों तो मैं बिस्तर पर नहीं सो सकती। मैं कुछ खा नहीं सकती। मैं आधी रात को जाग जाती थी और यह सोचकर डर से भर जाती थी कि आगे क्या और बुरा होने वाला है।" सितंबर में हुई थी रिया-शोविक की गिरफ्तारी रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर और उनके भाई शोविक को 4 सितंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सेक्‍शन 2..
                 

इंस्टाग्राम पर शेयर की 37 साल बड़े भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी की फोटो, कैप्शन न होने से कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स

'बिग बॉस 12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं जसलीन मथारू ने अपनी और भजन गायक अनूप जलोटा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में जसलीन दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, जबकि अनूप दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ जसलीन ने अनूप को टैग किया है। लेकिन इसे कैप्शन नहीं दिया है। इसके चलते ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट जसलीन और अनूप की फोटो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "यार सच में लड़कों मेहनत करो और पैसा कमाओ...तभी ही ऐसा फल मिलेगा । आज कल पैसा ही सबकुछ है...शक्ल और उम्र कोई नही देखता।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "हमको नहीं मिल रहा दाना और दादाजी लोग खा रहे अनार का दाना।" एक यूजर का कमेंट है, "मुझसे शादी कर लेती इससे अच्छा तो।" ...और यह है फोटो की हकीकत दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा की यह फोटो उनकी अपकमिंग हिंदी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के सेट की है। इस फिल्म का निर्देशन जसलीन के पिता केसर मथारू कर रहे हैं। दो दिन पहले खुद जसलीन ने एक पोस्टर शेयर फिल्म की श..
                 

'क्रैकडाउन' को लेकर बोले साकिब सलीम- कोरोनाकाल में शूटिंग करने को लेकर पहले थोड़ी हिचकिचाहट थी, हुमा को अबतक इसे देखने का वक्त नहीं मिला

हाल ही में रिलीज हुई स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' में साकिब सलीम रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। जिसे लेकर उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कोरोनाकाल में शूटिंग करने से लेकर, एक्शन से जुड़े रोचक किस्से साझा किए। वेब सीरीज में अपने निभाए किरदार बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि 'ये एक स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज है और इसमें हम सभी दुनिया भर में कोवर्ट ऑपरेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। मैं एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभा रहा हूं। अपने इस रोल के लिए मुझे बहुत सारे कॉम्प्लीमेंट मिल रहे हैं। मेरी बहन हुमा भी मेरे इस रोल को लेकर बहुत एक्साइटेड है। हालांकि क्योंकि वो बेल बॉटम की शूटिंग कर रही थी इसीलिए अबतक वो इस सीरीज को नहीं देख पाई है।' Q- आप काफी सारे एक्शन सीक्वेंसेस में नजर आ रहे हैं? अपने रोल के लिए आपने कैसे तैयारी की थी? 'इस रोल के लिए मुझे अपनी बॉडी पर काफी काम करना पड़ा क्योंकि मैं एक सीक्रेट एजेंट, एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहा हूं। जिसे फील्ड पर रहना है, दौड़ना भी है, कूदना भी है और लड़ना भी है। बहुत सारे ..
                 

सुतापा ने नोबेल विजेता की कविता से बताया विधवा का दर्द, लिखा- हर रोज विधवाएं-अनाथ पैदा होते हैं, हाथ बांधे कब्रिस्तानों में अपना भविष्य सोचते हैं

एक्टिंग में अलग ही मुकाम रखने वाले इरफान की मौत को 5 महीने से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है। उनका बेटा बाबिल लगातार सोशल मीडिया पर पिता की यादें शेयर करता रहता है। अब इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर बेहद भावुक पोस्ट की है। यह एक नोबल प्राइज विनर राइटर लुइस ग्लक्स की कविता है। इसमें एक विधवा के दर्द और उसके मन की हालत का जिक्र किया गया है। सुतापा ने जो कविता लिखी है वो कुछ इस तरह है- मैं आपको कुछ बताऊंगी: हर दिन लोग मर रहे हैं और यह सिर्फ शुरुआत है। हर दिन, श्मशानों में, नई विधवाओं नए अनाथों का जन्म होता है, वे हाथ जोड़कर बैठ हुए इस नए जीवन के बारे में फैसला करने की कोशिश करते हैं। फिर वे कब्रिस्तान में होते हैं उनमें से कुछ पहली बार वहां हैं। वे रोने से डरते हैं, कभी रोने का नहीं। कोई उन्हें सहारा देकर यह बताता है कि आगे क्या करना है, जिसका मतलब हो सकता है कभी-कभी कुछ शब्द कहना फिर खुली कब्र में मिट्टी फेंकना। और उसके बाद वो घर जो आगंतुकों से भरा होता है खाली है सभी वापस चले जाते हैं, विधवा सोफे पर बैठी है, लोग लाइन में लगे हैं, कभी उसका हाथ थामते हैं, कभी गले लगाते हैं। वह हर ..
                 

सोशल मीडिया पर छाया दिशा पाटनी का बटरफ्लाई किक, टाइगर श्रॉफ और मां आएशा श्रॉफ ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी हमेशा से ही अपनी खूबसूरत वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में फिर एक बार एक्ट्रेस ने बेहतरीन अंदाज में बटरफ्लाई किक करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। राधे एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस सिर और पैरों का बैलेंस बनाते हुए हवा में जंप कर रही हैं। वीडियो सामने आने के कुछ ही समय में इस बटरफ्लाई जंप को 29 लाख लोगों द्वारा देखा गया जा चुका है। वीडियो में लाल रंग के शॉर्ट्स और गुलाबी टी-शर्ट में दिशा पाटनी का नो मेकअप लुक दिख रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने मार्शल आर्ट ट्रेनर राकेश यादव को भी टैग किया है। टाइगर श्रॉफ और मां ने किया कमेंट दिशा की इस खूबसूरत बटरफ्लाई किक देखकर उनके ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने लिखा, सफाई से। इसके साथ एक्टर ने ताली बजाते हुए और फायर इमोजी भी शेयर किए हैं। टाइगर के साथ उनकी मां आएशा श्रॉफ ने तारीफ में लिखा, वॉव दीशू। इनके अलावा इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। इंस्टाग्राम प..
                 

नोरा फतेही की कमर पर हाथ मारने वाले वीडियो पर आया टेरेंस लुईस का जवाब, कहा- 'इससे 17 साल के इंसान को गुदगुदी होगी, मैं 45 साल का हूं'

मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने उन्हें कुछ हफ्तों के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर शो से रिप्लेस किया था। बतौर जज नोरा ने जब पहला एपिसोड शूट किया तो इसके टेलीकास्ट होने के बाद ही एक्ट्रेस और दूसरे जज टेरेंस सुर्खियों में आ गए थे। दरअसल एक एक्ट के बाद स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए टेरेंस का हाथ नोरा की कमर पर गलत तरह से लगा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। टेरेंस को इस एक्ट के लिए काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी जिसके बाद उन्होंने इस विवाद पर अपनी सफाई पेश की है। हाल ही में वायरल वीडियो पर बात करते हुए टेरेंस लुईस ने बॉलीवुड लाइफ से कहा, 'जब मैंने पहली बार ये वीडियो देखा तो मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। इस वीडियो में इस्तेमाल किया गया इफेक्ट साफ नजर आ रहा है। कोई भी समझदार व्यक्ति इसे देख सकता है। आज के समय में हर सेलिब्रिटी पर मीम बन रहे हैं। ये शरारती मीमर्स के काम हैं, और मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता'। मुझे हमेशा से महिलाओं का प्यार मिला है टेरेंस ने सफाई देते हुए आगे कहा, 'मैं उनके साथ दो हफ्ते इंटिमेट सीक्वेंस की शूटिंग करने के बाद ऐसा कुछ क्य..
                 

वकील सतीश मानशिंदे ने बताया जेल में रिया चक्रवर्ती ने कैसे गुजारे 28 दिन, नहीं मिला घर का खाना, बाकी कैदियों को योग सिखाकर काटती थीं समय

7 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंच चुकी हैं। ड्रग्स से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद रिया 28 दिन बाद अपने घर पहुंचीं। उन्हें लेने के लिए उनके माता-पिता जेल तक पहुंचे थे। बेल मिलने के बाद वो दिन में ही करीब साढ़े 5 बजे भायखला जेल से रिहा हो गई थीं, लेकिन घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा देखते हुए वे देर रात एक बजे परिवार के साथ घर पहुंचीं। जेल में योग सिखाती थीं रिया उधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जेल में रिया ने अपने दिन कैसे काटे। मानशिंदे ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि रिया ने जेल में रहने के दौरान खुद को पॉजिटिव रखने की भरपूर कोशिश की। उन्होंने कहा, ''मैं पर्सनली कई सालों बाद अपने किसी क्लाइंट को देखने के लिए जेल पहुंचा था। मैं देखना चाहता था कि वो किस अवस्था में है। मैंने देखा कि वो ठीक थीं। उन्होंने जेल में अपना ख्याल रखा। वह जेल में बाकी कैदियों को योग सिखाकर अपना समय काटती थीं। उन्होंने जेल में खुद को एडजस्ट किया क्योंकि कोरोना की वजह से ..