जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India FilmiBeat BoldSky GoodReturns DriveSpark CNBC आवाज़ आज तक ज़ी न्यूज़

क्या आप जानते हैं, सुभाषचंद्र बोस ने 'आजाद हिंद फौज' से पहले भी किया था एक फौज का गठन?

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

700 एकड़ में लगेगी गोला-बारूद बनाने की यूनिट; 450 करोड़ रुपए के निवेश के साथ अंचल में रिलायंस की पहली यूनिट होगी

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
ग्वालियर. डिफेंस सेक्टर के लिए ग्वालियर अंचल में भी गोला-बारूद तैयार होंगे। इसके लिए रिलायंस समूह 450 करोड़ रुपए के निवेश से यूनिट लगाने जा रहा है। शिवपुरी के पडोरा इंडस्ट्रियल एरिया में रिलायंस ने 700 एकड़ जमीन इस यूनिट के लिए पसंद की है और इसकी आवंटन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।ये भी पढ़ेरक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- डिफेंस सेक्टर में दुनिया का बड़ा डेस्टिनेशन बनेगा उत्तर प्रदेश, पीएम करेंगे उद्घाटनमप्र इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कार्पोरेशन (एमपीआईडीसी) से सरकार ने इस जमीन की जानकारी और आसपास की सुविधाओं को लेकर सर्वे रिपोर्ट मांगी थी, जो कि एमपीआईडीसी द्वारा भेज दी गई है और अब वहां से स्वीकृति मिलने पर जमीन आवंटन हो जाएगा। ये यूनिट रिलायंस की अंचल में पहली यूनिट होगी। इससे पहले अदाणी, पारले जैसे बड़े इंडस्ट्रियल ग्रुपों ने भी मालनपुर-सीतापुर में अपनी यूनिट स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।1500 लोगों को मिलेगा रोजगार... अंचल का इंडस्ट्रीज सेक्टर होगा मजबूत रिलायंस डिफेंस लिमिटेड की ये यूनिट शिवपुरी के पडोरा इडस्ट्रियल एरिया में स्थापित होगी। इस इंडस्ट्रीज में गोला, बारूद और हथियार बनाने ..
                 

दिग्विजय ने कहा- आरएसएस का काम ही झगड़े, दंगे-फसाद और विवाद कराना है

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
इटारसी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि आरएसएस का काम ही झगड़े, दंगे-फसाद और विवाद कराना है। दिग्विजय नेजनसंख्या नियंत्रण परकहा कि आरएसएस के लोग ये भूल जाते हैं कि जनसंख्या बढ़ने का मूल कारण गरीबी है। गरीब लोगों के यहां ही ज्यादा बच्चे मिलेंगे और पढ़े लिखे लोगों के यहां कम। राजगढ़ घटना पर कहा कि धारा 144 का उल्लंघन किया है, यदि कोई महिला कलेक्टर के साथ गाली-गलौज करेगा तो ऐसे में उन्होंने थप्पड़ मार दिया, तो क्या बुरा किया। सिंह यहां बुधवार को इंटक के समारोह में भाग लेने के लिए आए थे।ये भी पढ़ेअनुच्छेद 370 पर दिए भगोड़े जाकिर नाइक के बयान का मोदी-शाह खंडन क्यों नहीं करते: दिग्विजय सिंहदिग्विजय ने कहा कि भारत के राष्ट्रपति संसद में कहते हैं कि एनआरसी लेकर आएंगे। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि एनआरसी पर बात ही नहीं हुई। देश की जनता को ये बताया जाना चाहिए किझूठ कौन बोल रहा है।उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ने संसद में अभिभाषण में एनआरसी लाने की बात कही थी। इसके बाद अमित शाह ने कहा था कि पहले सीएए फिर एनपीआर उसके बाद एनआरसी आएगा। अब प्रधानमंत्री..
                 

पूर्व मंत्री ने कलेक्टर पर दिए बयान पर खेद जताया, विरोध में राजगढ़ में शासकीय कर्मचारी कलमबंद हड़ताल पर

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
राजगढ़. ब्यावरा में बुधवार कोपूर्व मंत्री औरभाजपा नेता बद्रीलाल यादव के कलेक्टर निधि निवेदिता खिलाफ अमर्यादित बयान परमप्र आईएएस एसोसिएशन ने कड़ा विरोध जताया है। इधर, पूर्व मंत्री यादव ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मेरे बात को अन्यथा न लें। फिर अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने बयान पर खेद व्यक्त करता हूं। मेरे कहने काआशय गलत नहीं था।ये भी पढ़ेशिवराज ने कांग्रेस नेताओं की तुलना राक्षसों से की, कैलाश बोले- राजगढ़ भी आ गया जेएनयू का वायरस, यहां की कलेक्टर वहीं पढ़ींवहीं, बयान से नाराजराजगढ़ जिलेके एक दर्जन से अधिकसंगठनों से जुड़े कर्मचारी और अधिकारी गुरुवार कोकलम बंद हड़ताल पर चले गए हैं। इससे कलेक्टरेट और तहसील कार्यालयों में कामकाज पूरी तरह से ठप पड़ा है।गुरुवार को सुबह से राजगढ़ जिले के पटवारी संघ, आरआई संघ, नगरपालिका कर्मचारी संघ, जिले के सीएमओ, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार नायब, तहसीलदार जनपद सीईओ, पंचायत इंस्पेक्टर, रोजगार सहायक, पंचायत मंत्री आदि से जुड़े कर्मचारी संगठनहड़ताल पर चले गए।कर्मचारी संघ ने कलम बंद हड़ताल मेंकाली पट्टी बांधकर विरो..
                 

Chhattisgarh News : PM मोदी ने की छत्तीसगढ़ में पुलिस की आनलाइन व्यवस्था की प्रशंसा

41 minutes ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार बोली- अनुच्छेद 370 को खत्म करने का फैसला नहीं लिया जाएगा वापस

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

रामसेतु मामले में सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर 3 महीने बाद विचार करेगा सुप्रीम कोर्ट

3 hours ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

सागर में जिंदा जलाए गए युवक की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
सागर.सागर में आपसी रंजिश में जलाए गए युवक धनप्रसाद अहिरवार की इलाज के दौरान बुधवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। युवक को मंगलवार रात एयरलिफ्ट कर भोपाल से दिल्ली ले जाया गया गया था।ये भी पढ़ेबच्चों के विवाद में युवक को जिंदा जलाने का प्रयास; 60 फीसदी जला, भोपाल रेफर; तीन आरोपी हिरासत में14 जनवरी को सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि धर्मश्री क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक युवक के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी। गंभीर रूप से झुलसे युवक को लाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे भोपाल भेज दिया गया था। इसके बाद 21 जनवरी की रात को एयर एंबुलेंस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।पुलिस ने इस मामले में धनप्रसाद अहिरवार का पड़ोस में रहने वाले इरफान खान, कल्लू अज्जू को गिरफ्तार किया था। इस मामले को लेकर भाजपा. अहिरवार महापंचायत सहित अन्य संगठनों ने प्रदर्शन किया था। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ..
                 

75 फीसदी से कम उपस्थिति हुई तो 10वीं व 12वीं के छात्र-छात्राएं परीक्षा से हो सकते हैं वंचित

3 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
कोरबा. छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं के नियम बनाए हैं। स्कूलों में नियमित पढ़ाई करने वाले ऐसे विद्यार्थी जिनकी उपस्थिति 75 प्रतिशत से कम रहेगी वे परीक्षा से वंचित हो सकते हैं। हालांकि ऐसे विद्यार्थियों को बचे समय में अवसर देने में विभाग जुटा है। उसकी ओर से छात्र-छात्राओं सहित उनके अभिभावकों को भी स्कूल भेजने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके बाद भी अगर विद्यार्थी रुचि नहीं लेंगे तो इसका प्रभाव जिले के वार्षिक परीक्षा परिणाम पर दिखेगा।कोरबा के 179 शासकीय स्कूलों में 1600 छात्र-छात्राएं नहीं अटेंड करते क्लासजिले के 179 शासकीय हाई व हायर सेकंडरी स्कूलों में अध्ययनरत बोर्ड कक्षाओं के छात्रों की परीक्षा 2 मार्च से शुरू हो जाएगी। स्कूलों में 1600 से अधिक ऐसे विद्यार्थी हैं वो क्लास ही नहीं अटेंड करते हैं या फिर नियमित नहीं आते। यही स्थिति रही तो परीक्षा से पहले उनकी उपस्थिति 75 प्रतिशत से कम रहेगी। अब जिला शिक्षा विभाग की ओर से स्कूल नहीं आने वाले छात्र-छात्राओं का चिह्नांकन किया जा रहा है। चिन्हित छात्रों के पालकों को सू..
                 

भाजपा प्रत्याशी Kapil Mishra का बयान, 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर होगा भारत-पाक मुकाबला

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

क्या शाहरुख खान के लिए खास है ये 'पाकिस्तानी' शख्स? फिर इस फैन के सवाल को नहीं टाल सके किंग खान

an hour ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

डेटिंग की खबरों पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का जवाब, 'इन सबके बारे में सोचने के लिए टाइम नहीं है'

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

छेड़खानी से तंग युवती ने मलेशिया में फेसबुक कॉल पर किया सुसाइड, देश के छोड़ने पर भी परेशान करते थे दो युवक

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
बरनाला. बरनाला की एक युवती ने मलेशिया में आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने खुद को फेसबुक पर लाइव कर आत्महत्या के कारण के बारे में बताया कि किस तरह वह दो युवकों की आए दिन की छेड़खानी से तंग आकर देश छोड़ गई और फिर ये दोनों मलेशिया में भी फेसबुक की फेक आईडी के जरिये पीछा करने लग गए। वहां भी तंग करने लग गए। आखिर उसने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह वीडियो इन दोनों में एक आरोपी युवक की तरफ से पीड़िता को की गई फेसबुक वीडियो कॉलिंग का है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने भी मामले की छानबीन तेज कर दी है।बरनाला के सेखां रोड निवासी महिलाने आरोप लगाया कि जिले के गांव खुड्‌डी कलां का मिलन और लुधियाना जिले के गांव सहारन माजरा का उसकी बेटी को काफी समय से परेशान करते थे। कई बार अश्लील हरकतें भी की थी। जुलाई 2019 में उन्होंने हेल्पलाइन 181 पर शिकायत की, लेकिन थाना सदर ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायत वापस करवा दी गई। दूसरी ओर जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो छुटकारा पाने के लिए पीड़ित परिवार ने बेटी को 27 अगस्त, 2019 को मलेशिया भेज दिया। उसके बाद आरोपी उन्हें भी धमकाने लगे। इसी बीच उन्होंने फर्जी..
                 

Subhash Chandra Bose Jayanti 2020: जब सारे लोग नेहरू को छोड़कर सुभाषचंद्र बोस को निहारते रहे

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

Atlas साइकिल कंपनी के मालिक की पत्नी ने दी जान, पंखे से लटका मिला शव

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

NRC सर्वेयर समझ पीटा, कुरान आयत सुन छोड़ा

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

बिजी शेड्यूल से 'तंग' विराट ने कह दी बड़ी बात

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

निर्भया केस: पंगा एक्ट्रेस कंगना रनोट का एक और हमला, इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं

3 hours ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

'शाहीन बाग' की तर्ज पर वाराणसी में धरने पर बैठीं महिलाएं, बच्चे भी थे उनके साथ, पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
वाराणसी. नागरिकता संशोधन कानून व राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में गुरुवार को वाराणसी में तमाम महिलाएं अपने बच्चों के साथ मुस्लिम बाहुल्य बेनियाबाग में दरी बिछाकर तिरंगे के साथ धरने पर बैठ गईं। महिलाओं के साथ उनके बच्चे भी थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर महिलाओं को मौके से हटाया है। छह लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। बेनियाबाग में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। खुद एसएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं।ये भी पढ़ेकांग्रेस और नेहरू ने देश का बंटवारा न किया होता तो सीएए की जरूरत नहीं पड़ती : उप मुख्यमंत्री मौर्यगुरुवार को कांग्रेस नेत्री सृष्टि कश्यप के साथ कुछ मुस्लिम महिलाएं बेनियाबाग में पोस्टर बैनर के साथ प्रदर्शन करने पहुंच गई। यहां एक पंडाल बनाया गया था। जहां दरी बिछाकर बैनर पोस्टर के साथ महिलाएं अपने बच्चों के साथ धरने पर बैठ गईं। बैनरों पर नागरिकता संशोधन कानून व एनआरसी के विरोध में स्लोगन लिखे हुए थे। इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंची फोर्स ने मुस्लिम महिलाओं को वहां से उठा दिया।मुस्लिम बाहुल्य इलाका होने की वजह से लोगों की भीड़ मौके पर बढ़ने लगी। कई थानों..
                 

नगालैंड का 'रुजाहो' गांव, यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने 9 दिन रुक कर पहली प्रशासनिक टीम बनाई थी

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
वाराणसी. अंग्रेजों के खिलाफ आजाद हिंद फौज बनाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की गुरुवार को123वीं जयंती है।बोस का जन्म 23 जनवरी 1897 को कटक में हुआ था। वाराणसी के रहने वाले सीआरपीएफ के पूर्व अधिकारी तमल सान्याल उन जगहों पर शोध कर रहे हैं, जहां से सुभाष चंद्र बोस की यादें जुड़ी हुई हैं। सान्याल ने दिसंबर 2017 से 23 जनवरी 2018 के बीच नगालैंड में एकगांव खोजा, जहां नेताजी ने 9 दिनों तक प्रवास किया था। वहीं ठहरकर कोहिमा-इंफाल युद्ध पर नजर रखी थी। गांव में वे एक सैन्य अधिकारी की तरह रहे। तब ग्रामीणों ने कहा था कि, आपको अंग्रेजों की गोली लग सकती है, तो सुभाष चंद्र बोस ने कहा था- अभी अंग्रेजों के कारखाने में ऐसी कोई गोली नहीं बनी, जो हमें मार सके। तमल सान्याल से दैनिक भास्कर संवदादाता अमित मुखर्जी की बातचीत के अंश... ये भी पढ़ेवाराणसी में सुभाष चंद्र बोस का पहला मंदिर तैयार, सुबह-शाम आरती-भोग लगाते दिखेगी दलित महिला पुजारीब्रिटिश सैनिकों को बंदी बनाकर इसी गांव में लाई थी फौजतमल सान्याल ने बताते हैं- नगालैंड की पहाड़ी पर 'रूजाहो' गांव है, जो डिमापुर से 80 किमी और कोहिमा से 45 किमी की दूरी ..
                 

नीतीश कुमार की दो टूक, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को जहां जाना है, चले जाएं

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

लंबे समय तक नींद की समस्याओं में कारगर नहीं होती है भांग, शोध में हुआ खुलासा

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ World  
                 

मां की बातों से 'परेशान' होकर बेटे ने बना दिया उनका इंस्टाग्राम अकाउंट, हुआ वायरल

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ जोक्स  
                 

विराट कोहली ने मैच से पहले पंत को किया प्लेइंग इलेवन से बाहर, नए विकेटकीपर पर है भरोसा

an hour ago  
समाचार / जागरण/ खबरें  
                 

Mauni Amavasya 2020: मौनी अमावस्या पर क्यों करते हैं गंगा स्नान, जानें क्या है पौराणिक महत्व

3 hours ago  
समाचार / जागरण/ पूजा-पाठ  
                 

सपा सांसद आजम की मुश्किलें बढ़ीं, जौहर विश्वविद्यालय की 104 बीघा जमीन को जब्त करने की कार्रवाई शुरू

3 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
रामपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यहां से सपा के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जिला प्रशासन ने मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय परिसर के अंदर 104 बीघा जमीन जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। यह कार्रवाई रेवेन्यू बोर्ड कोर्ट के निर्देश पर की गई है।ये भी पढ़ेसपा सांसद आजम खान के नाम पुलिस ने रामपुर में कराई मुनादी, घर के बाहर चस्पा किया नोटिसदरअसल, जौहर विश्वविद्यालय का निर्माण समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद मोहम्मद आजम खान ने कराया है, साथ ही वह यहां के कुलाधिपति भी हैं। रेवेन्यू बोर्ड कोर्ट के अनुसार दलित किसानों के समूह से ली गई इस जमीन की खरीद फरोख्त में नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं।राजस्व परिषद ने दर्ज किए थे 11 मुकदमेंइस संबंध में हुई शिकायत पर जिलाधिकारी द्वारा जांच कराई गई इस मामले में राजस्व परिषद द्वारा 11 मुकदमे दर्ज किए गए थे उन सबको डिसाइड करके यह निर्णय लिया गया कि अवैधानिक ढंग से खरीदी गई जमीन को राज सरकार में निहित किया गया जिसके बाद आज जिला प्रशासन यूनिवर्सिटी पहुंचा और पैमाइश कर जमीन पर कब्जा लेने की प्रक्रिया शुरू की थी। दरअसल निर..
                 

होमवर्क न करने पर ट्यूशन टीचर ने छात्रा को दी 450 उठक-बैठक की सजा, तबियत बिगड़ने के बाद टीचर पर केस दर्ज

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Maharashtra  
ठाणे. एक ट्यूशन टीचर ने होमवर्क न पूरा करने पर एक 8 वर्षीय छात्रा को 450 बार उठक-बैठक लगाने की सजा दी। इससे बच्ची की तबियत खराब हो गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।ऐसे सामने आई घटनाघटना शुक्रवार शाम की है। न्याय नगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर सोहेल पठान ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में लता नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया है कि बीते महीने भी लता ने बच्ची को नंगा कर छड़ी से पीटा था। शुक्रवार को बच्ची जब ट्यूशन पढ़कर घर लौटी तो उसकी मां ने देखा कि वह ठीक से चल नहीं पा रही है और उसके दोनों पैर सूजे हुए हैं। वह तुरंत उसे लेकर हॉस्पिटल गई और वहां उसने बताया कि उसकी टीचर ने उठक-बैठक करवाई है।आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 324और जुवेलाइन जस्टिस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं किया है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today ट्यूशन टीचर ने छ..
                 

Ind vs NZ 1st T20I Pitch Report: ईडन पार्क की पिच पर तेज गेंदबाजों को मिलेगी अतिरिक्त उछाल

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Cricket  
                 

पास है आइकिया का मग? बंद कर दें इस्तेमाल

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

आइआइटी की मुट्ठी में आ रहा है अंतरिक्ष में ब्लैक होल का राज

an hour ago  
समाचार / जागरण/ कानपुर  
                 

गजब कारोबार ! एक कंपनी से खरीद करके दूसरी को 80 अरब घाटे में बेच दिया Kanpur News

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ कानपुर  
                 

नेताजी ने हिंदू महासभा की बंटवारे की राजनीति का विरोध किया था: ममता

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Top News  
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने हिंदू सभा की बंटवारे की राजनीति का विरोध किया था। वे हमेशा अखंड और धर्मनिरपेक्ष भारत के लिए लड़ते रहे। उनके इस विचार को आगे ले जाने की जिम्मेदारी उन्हीं पर है, जो धर्मनिरपेक्षता का समर्थन करते हैं। ममता ने कहा- नेताजी ने 12 मई 1940 को झारग्राम में एक जनसभा को संबोधित किया। वहां उन्होंने हिंदू महासभा की आलोचना की थी। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Netaji opposed Hindu Mahasabha's partition politics: Mamta..
                 

पूर्व भारतीय कप्तान Mohammad Azharuddin के खिलाफ FIR

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Cricket  
                 

Salman Khan की तरह दमदार है Johnny Lever के बेटे Jesse Lever की बॉडी, कैंसर से लड़ चुके हैं जंग

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Entertainment  
                 

निर्भया: माफी की बात पर कंगना आगबबूला

27 minutes ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
निर्भया के दोषियों को फांसी होना लगभग तय है। इस बीच जानी मानी वकील इंदिरा जय सिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें इन दोषियों को माफी दे देनी चाहिए खुद निर्भया की मां इस सलाह पर भड़क गई थीं और इसे सिरे से खारिज कर दिया था, और अब ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इंदिरा जयसिंह के खिलाफ सख्त नाराजगी जाहिर की है। इधर तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों से उनकी आखिरी इच्छा पूछ ली गई है।..
                 

वसीम रिजवी और एक्टिविस्ट सैयद जरीन ने एक दूसरे के खिलाफ दी तहरीर, सीएए को लेकर हुई थी टिप्पणी

an hour ago  
समाचार / जागरण/ लखनऊ  
                 

पाकिस्तान ने फिर कश्मीर राग अलापा; भारत ने कहा- जब बोलता है जहर ही उगलता है

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Top News  
भारत ने संयुक्त राष्ट्र के मंच से एक बार फिर पाकिस्तान पर निशाना साधा। यूएन में भारत के स्थायी उप प्रतिनिधि के नागराज नायडू ने कहा कि यहां एक प्रतिनिधि है, जो जब भी बोलता है जहर ही उगलता है। अंतरराष्ट्रीय समुदाय को इस्लामाबाद की सच्चाई पता है। नायडू का यह बयान पाकिस्तान के राजदूत साद अहमद वारैच के जवाब में आया, जिन्होंने अपने भाषण में फिर से कश्मीर का राग अलापा था। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Pakistan again struck a chord; India said - When it speaks, poison only comes out..
                 

पंगा में कंगना की मां बनीं नीना गुप्ता ने गाई कविता-मेरा टाइम आ गया, देर से आया मगर आ गया

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Top News  
बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में बुधवार को फिल्म पंगा की प्रेस कांफ्रेंस पर नीना गुप्ता भी पहुंचीं। वह इस फिल्म में कंगना की मां का किरदार निभा रही हैं। नीना ने प्रेस कॉन्फ्रेंससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वह मेरा टाइम आ गया कविता गाती नजर आ रही हैं। राकेश बेदी ने लिखी है कविता: नीना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राकेश बेदी को कविता का लेखक बताया है। नीना वीडियो में कहती हैं, सबसे पहले भगवान को शुक्रिया अदा करूंगी कि मेरा टाइम आ गया, देर से मगर आ गया, मेरा टाइम आ गया, फिर मैं सोचूं मेरा टाइम मुझे छोड़ के गया ही कब था, मैं ही इतनी लंबी छुट्टी पर थी, काम पर ध्यान दिया ही कब था।नीना की इस इन्स्टाग्राम पोस्ट पर उनके 'बधाई हो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के को-स्टार गजराज राव ने कमेंट करते हुए लिखा, बेहद सुंदर। 'बधाई हो' से चमकी किस्मत: नीना ने करियर का वो दौर देखा है जब उनके पास कोई काम नहीं था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से काम देने की बात कही थी। इसके बाद उन्हें 'बधाई हो' में रोल मिला और उनकी किस्मत चमक गई। ..
                 

तो क्या बंद हो जाएगा WhatsApp, सरकार बना रही अपनी ऐप, जानिए कैसे करेगी कम

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Tech News  
                 

राजगढ़ की डिप्‍टी कलेक्‍टर Priya Verma सुर्खियों में हैं, जानिये उनके जीवन के बारे में

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Bhopal  
                 

पवन वर्मा की चिट्ठी से तिलमिलाए नीतीश, कहा जो पार्टी पसंद हो उसमें शामिल हों

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और जनता दल युनाइटेड में गठबंधन को लेकर जेडीयू नेता पवन वर्मा ने आपत्ति जताते हुए नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी थी। इससे नाराज नीतीश कुमार ने साफ कहा कि पवन वर्मा को जो भी पार्टी पसंद हो वे उसमें शामिल हो जाएं। नीतीश ने कहा कि पार्टी के अंदर किसी को भी कोई बात कहनी हो तो कहे, लेकिन इस तरह की सार्वजनिक बयानबाजी आश्चर्यजनक है।..
                 

सहायता प्राप्त विद्यालयों को शासन से मिलने वाले खर्च की तुलना में खराब रिजल्ट होने पर होगी कार्यवाही Meerut News

29 minutes ago  
समाचार / जागरण/ मेरठ  
                 

वर्दी वाला : सिविल लाइन सर्किल संजीवनी, बढ़ा जुर्माना बन गया अभिशाप Meerut News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ मेरठ  
                 

व्यस्त शेड्यूल पर कोहली ने कहा- वह स्थिति करीब, जब सीधे स्टेडियम में उतरकर ही मैच खेलना होगा

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Top News  
खेल डेस्क. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड सीरीज से पहले गुरुवार को व्यस्त शेड्यूल को लेकर बयान दिया। कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि क्रिकेटर्स के सामने अब वह स्थिति आ रही है, कि उन्हें सीधे स्टेडियम पर ही उतरकर मैच खेलना पड़ेगा। उन्होंने यह बात एक सप्ताह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे सीरीज के बाद न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज खेलने के टाइट शेड्यूल के सवाल पर कही।भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी-20 की सीरीज का पहला मैच 24 जनवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया ने 19 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया सीरीज का आखिरी वनडे खेला था। इसमें भारत को 7 विकेट से जीत मिली थी।‘मुझे यकिन है कि भविष्य में टाइट शेड्यूल पर ध्यान दिया जाएगा’ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर कोहली ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि इस खेल का शेड्यूल काफी टाइट हो गया है। एक लंबी यात्रा करके दूसरी जगह जाना, जो कि भारतीय समय से करीब 7 घंटे पीछे हो। इस तरह का व्यस्त शेड्यूल हमेशा ही मुश्किल होता है। मुझे यकिन है कि भविष्य में इस पर ध्यान दिया जाएगा।’’‘न्यूजीलैंड के खि..
                 

पाकिस्तान ने फिर कश्मीर का राग अलापा, भारत ने कहा- यह एक प्रतिनिधि जब भी बोलता है जहर ही उगलता है

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Top News  
संयुक्त राष्ट्र. भारत ने संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में पाकिस्तान पर एक बार फिर निशाना साधा। यूएन में भारत के उप स्थायी प्रतिनिधि के नागराज नायडू ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कियहां एक प्रतिनिधि है, जो जब भी बोलता है जहर ही उगलता है। इस्लामाबाद की सच्चाई से अंतर्राष्ट्रीय समुदाय अवगत है। उसे दोनों देशों के बीच के संबंधों को सामान्य करने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए, इसके बजाए वह प्रतिनिधियों को भ्रमित करता है।संयुक्त राष्ट्र के विशेष सत्र में नायडू ने कहाकि पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को सच्चाई से दूर रखता है। यह बेहद आश्चर्यजनक है कि जिस देश ने अल्पसंख्यकों को पूरी तरह खत्म कर दिया है, वह अल्पसंख्यकों की सुरक्षा की बात कर रहा है। वह हमेशा से अपनी गलतियों को छुपाने के लिए झूठ का सहारा लेता रहा है। लेकिन, पाकिस्तान को अब यह समझ लेना चाहिए कि उसकी झूठी बयानबाजी के झांसे में कोई नहीं आने वाला है।कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने की कोशिश कीनायडू का यह बयान पाकिस्तान के राजदूत साद अहमद वारैच के जवाब में आया, जिन्होंने अपने भाषण में फिर से कश्मीर का राग अलापा था। पाकिस्तान लगातार सं..
                 

हरियाणवी गाना 'तेरा ताली' का विडियो हुआ रिलीज

26 minutes ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
हरियाणवी गाना 'तेरा ताली' (Haryanvi Song Tera Tali) का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच रिलीज हो चुका है। गाने को अमित ढुल और सोनिका सिंह पर फिल्माया गया है। गाने के गाया अनु कादयान और अमित ढुल ने है। गाने के बोल एंडी वर्मा ने लिखे हैं और संगीत जी आर ने दिया है। बता दें यह हरियाणवी गाना 2 दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जिसके बाद दर्शक इसके विडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।..
                 

धमाल मचाता नया हरियाणवी गाना 'झोपड़ी में शेज'

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
हरियाणवी गाना 'झोपड़ी में शेज' का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच रिलीज कर दिया गया है। गाने को मोहित शर्मा ने गाया है। गाने को साविन खारब और सोनिका सिंह पर फिल्माया गया है। गाने को बोल सुरेंद्रे ढाका ने लिखे हैं और संगीत मोहित शर्मा ने दिए हैं। गाना को यूट्यूब पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने को यूट्यूब पर अब तक 194,160 व्यूज़ मिल चुके हैं। आप भी देखिए यह धमाकेदार हरियाणवी गाना।..
                 

12वीं पास के लिए India Post में निकली वैकेंसी, मिल सकती है 60 हजार से ज्यादा सैलरी

44 minutes ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

सत्ता में बैठे लोग असली टुकड़े-टुकड़े गैंग: चिदंबरम

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

आर्थिक जनगणना के लिए गई थी महिला, लेकिन लोग बोले- CAA के लिए चाहती हो सर्वेक्षण, हुई बदसलूखी

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

तेजी से वायरल हो रहा है नेपाली एक्ट्रेस संग निरहुआ का रोमांटिग वीडियो, अबतब देखा गया लाखों बार

35 minutes ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

हथियारों को देख रोमांचित हो उठे स्कूली बच्चे, सुखोई की हैरत अंगेज कलाबाजियों देख अटक गई सांसें

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Rajasthan  
जोधपुर. स्कूली बच्चों को सशस्त्र सेनाओं की जानकारी देने के लिए गुरुवार जोधपुर एयरबेस पर 'नो योर फोर्स' का आयोजन किया गया। इसमें गणतंत्र दिवस की फ्लाई पास्ट और हथियार देख बच्चे रोमांचित हो उठे। देश के बेहतरीन फाइटर जेट सुखोई की कम ऊंचाई पर करतब दिखाते हुए उड़ान भरते देखना सबसे अधिक आकर्षण का केन्द्र रहा। उसकी कलाबाजियों के देख बच्चों की सांसें अटक कर रह गई।गणतंत्र दिवस से पूर्व शहर के बच्चों को सशस्त्र सेनाओं के बारे में जानकारी देने के लिए आज रोमांच से भरपूर आयोजन किया गया। सैन्य उपस्करों का प्रदर्शन आम जनता के लिए रखा गया। साथ ही एयरफोर्स के जाबांज कमांडों ने भी हैरत अंगेज प्रदर्शन कर बच्चों को मन जीत लिया। आयोजन के दौरान एयरफोर्स के लड़ाकू विमान, हेलीकॉप्टर, शस्त्रों एवं मिसाइलों का स्ट्रेटेजिक प्रदर्शन किया गया। पॉवर हैंड ग्लाइडर व एयर डेविल टीम द्वारा पैरा-ड्रॉपिंग को देख वहां मौजूद सभी बच्चे खुशी से चहक उठे। वहीं गरुड़ कमांडों ने आसमान से सतह पर लंबी रोमांचक छलांग लगाई तो सभी बड़ी उत्सुकता के साथ उनके नीचे उतरने का इंतजार करने लगे। सभी के सही सलामत नीचे उतरने पर बच्चों ने कर्त..
                 

चौथी क्‍लास के बच्‍चे ने ऐसा निबंध लिखा कि पढ़कर रो पड़ी टीचर, पढ़ें क्‍या लिखा था

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

Subhash Chandra Bose Jayanti 2020: इस वजह सुभाषचंद्र बोस ने अंग्रेज अफसर को मार दिया था थप्पड़, कहा था- 'मेरा है भारत'

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

जेवर एयरपोर्ट को सेक्टर 142 से जोड़ेगी मेट्रो

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

दो युवकों की चाकू मारकर हत्या, पहचान छिपाने पत्थर से सिर कुचलकर फ्लाईओवर के नीचे फेंका

3 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के आउटर वार्ड कन्हारपुरी के करीब बुधवार देर शाम फ्लाईओवर के नीचे दो युवकों का शव मिला है। दोनों युवकों की चाकू से गोदकर हत्या की गई और फिर पहचान छिपाने के लिए सिर को पत्थर से कुचल दिया गया है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक मृतक की पहचान लखोली निवासी राजू नैन व राजेश साहू के रुप में की गई है। राजू नैन अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा रहा है। ऐसेे में माना जा रहा है कि इसी में हुए विवाद या फिर वर्चस्व के चलते हत्या की हुई होगी। घटना कोतवाली क्षेत्र की है।तड़ीपार चल रहा था राजू नैन, दो महीने पहले हुई गैंगवार में भी था शामिलकन्हारपुरी के करीब बुधवार देर शाम करीब 6.30 बजे फ्लाईओवर नीचे शव पड़े देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के मुताबिक राजू नैन तड़ीपार था। उस पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। कन्हारपुरी बाइपास का ज्यादातर हिस्सा सूना रहता है, इसी का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या की वजह आपसी विवाद को भी बताया जा रहा है। राजू नैन ने दो महीने पहले इलाके में एक गैंगवार को अंजाम दिया था। इस वारदात को भी पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।शर..
                 

किशोरी के अपहरण का आरोप लगाकर हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन, बाजार बंद कराने से रोका तो पुलिस से हुई तीखी झड़प

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में समुदाय विशेष के लड़के द्वारा एक किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। इसके विरोध में गुरुवार को दुद्धी तहसील मुख्यालय पर हिंदू संगठनों के तमाम पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार के साथ प्रदर्शन किया। बाजार की करीब एक हजार दुकानें बंद करा दी गईं। सूचना पाकर पहुंची फोर्स ने स्थिति पर काबू पाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों व प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने इस प्रकरण में दो लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया है। लेकिन तनाव बरकरार है।ये भी पढ़ेचॉकलेट खिलाने के बहाने 5 साल की बच्ची से रिश्ते में चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तारदुद्धी थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी एक किशोरी बुधवार को अपने घर से लापता हो गई। परिवार ने कस्बे के एक मुस्लिम लड़केपर किशोरी के अपहरणका आरोप लगाते हुए आरोपी के घर के सामने प्रदर्शन किया। इस बात की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने परिवार को समझा बुझाकर घर भेज दिया था। लेकिन गुरुवार को परिवारीजनों ने कुछ हिंदूवादी संगठनों के साथ बाजार में नारेबाजी शुरू कर दी। इस घटना के विरो..
                 

निर्भया के दोषियों से फांसी से पहले पूछी आखिरी इच्छा, मिला ऐसा जवाब

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

पाकिस्तानी रिश्तेदार के प्यार में हो गया दीवाना, फिर ISI का जासूस बन पहुंचाने लगा अहम जानकारियां, पढ़ें पूरा मामला

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

नफरत फैलाने, सच छिपाने का काम करता है पाक: भारत

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करने के लिए संयुक्त राष्ट्र के विभिन्न मंचों पर इसे लगातार उठाता रहा है, लेकिन उसे कोई समर्थन हासिल करने में बार-बार असफलता ही हाथ लगी है। पाकिस्तान के 'सदाबहार मित्र' चीन ने पिछले सप्ताह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में यह मुद्दा उठाने की कोशिश की थी, लेकिन उसे अन्य सदस्यों का समर्थन नहीं मिला।..
                 

Indian Idol 11: अपनी गायकी से आदित्य रॉय ने बांधा समां, तो कंटेस्टेंट ने दिशा को किया प्रजोज, देखें Video

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

Baaghi 3: फिल्म में एक साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ, स्क्रीन पर होगा ये रिलेशन

3 hours ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

एक्सप्रेस-वे पर कीलें बिछाकर दो कारोबारियों से लूटपाट; डीएम की गाड़ी पंक्चर होने से हरकत में आई पुलिस

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात लोहे की कीलें बिछाकर दो कार सवारों से लूटपाट की गई। यहमामला एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 63 के समीप का है। इस दौरान जिलाधिकारी मथुरा की गाड़ी का टायर भी पंक्चर हो गया। ड्राइवर के उतरते ही गनर भी सड़क पर आ गए। जिन्हें देखकर बदमाश फरार हो गए। एसएसपी शलभ माथुरा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कॉम्बिंगकर रही है।ये भी पढ़ेयमुना एक्सप्रेस-वे घोटाले की जांच सीबीआई ने अपने हाथों में ली, पूर्व सीईओ समेत 20 पर केस दर्जआगरा निवासी विक्रम गुप्ता ने बताया कि रात करीब 11 बजे वे अपनी कार से नोएडा से आगरा जा रहे थे। माइल स्टोन 63 के समीप अचानक उनकी कार के 2 टायर पंक्चर हो गए। विक्रम कार को साइड में लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान आधा दर्जन बदमाश उनकी कार के पास आ गए और तमंचा लगाकर एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और 8 हजार रुपए लूट लिया। विक्रम ने थाना नौहझील में उक्त घटनाक्रम की तहरीर दी है। इसी तरह कानपुर के एक व्यवसायी से भ..
                 

योगी ने गंगा यात्रा के रथों को रवाना किया, कहा- मां गंगा तो हमारी आस्था और अर्थव्यवस्था दोनों हैं

2 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से गुरुवार को गंगा यात्रा की औपचारिक शुरूआत की। इस मौके पर दो रथों को रवाना करने के बाद उन्होंनेकहा कि मां गंगा तो हमारी आस्था और अर्थव्यवस्था दोनों हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से गंगा यात्रा के रथों को उनके गंतव्यों तक भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने निश्चय किया है किगंगा के किनारे की 1038 ग्राम पंचायतों और 21 नगर निकायों में खेती या बागवानी के कार्य विशुद्ध रूप से ऑर्गेनिक ढंग से कराए जाने पर जोर दिया जाएगा।ये भी पढ़ेविपक्षी दलों में आंदोलन करने की हिम्मत नहीं, इसलिए महिलाओं को ढाल बना रहे: योगी आदित्यनाथलखनऊ में अपने सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंगा यात्रा के दो रथों को रवाना किया। 27 जनवरी को एक रथ बिजनौर से और दूसरा रथ बलिया से रवाना होगा। इसके बाद 31 जनवरी को दोनों रथ कानपुर पहुंचेंगे। बिजनौर और बलिया से आरंभ होने वाली दोनों ही यात्राओं का समागम कानपुर में 31 जनवरी को होगा।सरकार का लक्ष्य गंगा को अविरल और निर्मल बनाने का है- योगीयोगी ने ..
                 

वाराणसी में Shaheen Bagh जैसे प्रदर्शन नाकाम, पुलिस ने खाली करवाया बेनियाबाग

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को अमित शाह दो रैलियां करेंगे। वहीं दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। इसी तर्ज पर अब लखनऊ और कोटा में भी महिलाएं धरने पर बैठी हैं। आर्टिकल 370 पर सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर भी सभी की नजर है। पढ़िए 23 जनवरी 2020, गुरुवार की बड़ी खबरें -..
                 

इस फिल्म में साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

कोरोना वायरस से सहमा चीनी पर्यटन उद्योग

23 minutes ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

Ind vs NZ: विश्व कप सेमीफाइनल में हार का बदला नहीं लेंगे कोहली, कहा- न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बहुत प्यारे हैं

an hour ago  
समाचार / जागरण/ अपनी बात  
                 

अखिलेश ने साधा मुख्यमंत्री पर निशाना, बोले- साधु व योगी को शोभा नहीं देती ऐसी भाषा

42 minutes ago  
समाचार / जागरण/ कानपुर  
                 

आज कुशीनगर में गर्वनर आनंदीबेन; दीक्षांत समारोह में 360 छात्रों को मिलेगी उपाधि, बुद्ध के दर्शन-वंदन भी करेंगी

3 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Uttar Pradesh  
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश की गर्वनर आनंदीबेन पटेल आज कुशीनगर के दौरे पर हैं। वे यहां बुद्ध पीजी कॉलेज के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। इससे पहले कुशीनगर पहुंचने पर 50वीं एनसीसी पडरौना बटालियन के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। समारोह में 360 छात्र-छात्राओं को उपाधि प्रदान की जाएगी। गर्वनर यहां महापरिनिर्वाण बुद्ध मंदिर में बुद्ध दर्शन, पूजन करेंगी। करीब तीन घंटे प्रवास के बाद गर्वनर लखनऊ के लिए रवाना होंगी। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today बुद्ध पीजी कॉलेज के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल।..
                 

India vs New Zealand 1st T20I: Virat Kohli से मिले संकेत, Rishabh Pant की होगी छुट्टी

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Cricket  
                 

India vs New Zealand 1st T20I Weather Update: बारिश को लेकर मौसम विभाग ने की यह भविष्यवाणी

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Cricket