जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India FilmiBeat BoldSky GoodReturns DriveSpark CNBC आवाज़ आज तक ज़ी न्यूज़

अभी पलट दी है पूरी कार, जल्‍द ही इसे उठा चलकर दिखाएगा ये शख्‍स, देखिए इनकी ताकत

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

AICWA ने गायक मीका सिंह के खिलाफ पाकिस्तान में गाने गाने के विरोध में किया प्रदर्शन

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

1900 में डेविस कप, फिर 1930 में फीफा वर्ल्ड कप शुरू हुआ

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
पांच खेलों के वर्ल्ड कप या वर्ल्ड चैंपियनशिप होती है- फुटबॉल, क्रिकेट, टेनिस, हॉकी और बैडमिंटन। टेनिस का डेविस कप 1900 में, फीफा वर्ल्ड कप 1930 में, हॉकी वर्ल्ड कप 1975 में, क्रिकेट वर्ल्ड कप 1975 में, बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप 1977 में शुरू हुई। वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप: 45 देशों के 357 खिलाड़ी उतर रहे, भारत के 19; टूर्नामेंट में कोई प्राइज मनी नहीं पुरुष सिंगल्स में मोमोता और महिला में यामागुची टॉप सीड भास्कर न्यूज | नई दिल्ली वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप सोमवार से बासेल (स्विट्जरलैंड) में शुरू हो रही है। यह चैंपियनशिप का 25वां सीजन है। 1995 के बाद पहली बार चैंपियनशिप स्विट्जरलैंड में हो रही है। इसमें 45 देशों के 357 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारत का 19 सदस्यीय दल चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहा है। सिंगल्स में भारत के 6 खिलाड़ी, डबल्स में 8 जोड़ियां उतर रही हैं। हाल ही में थाईलैंड ओपन जीतने वाली भारत की पुरुष डबल्स जोड़ी सात्विकसाईराज रैंकीरेड्‌डी और चिराग शेट्‌टी ने चोट के कारण टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। महिला सिंगल्स में पीवी सिंधु, साइना नेहवाल भारतीय चुनौती संभालेंगी। पुरु..
                 

देश के 16 राज्यों में भारी बारिश, आज 14 राज्यों में अलर्ट

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
1 जून से अब तक 626 मिमी बारिश, सामान्य से 2% ज्यादा नई दिल्ली | देशभर में भारी बारिश जारी है। रविवार को 16 राज्यों में भारी बारिश हुई। जबकि नौ राज्यों में औसत रही। मानसून की शुरुआत से अब तक 626 मिमी बारिश हो चुकी है। यह सामान्य 612 मिमी से करीब 2% ज्यादा है। रविवार को हिमाचल के अलावा उत्तराखंड में बारिश ने तबाही मचाई। यहां अलकनंदा समेत कई नदियां उफान पर हैं। उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, देहरादून, पौढ़ी और नैनीताल में अगले दो दिन तक भारी बारिश का अलर्ट है। वहीं, पंजाब में ब्यास नदी में बाढ़ की स्थिति है। गुरुदासपुर जिले से 11 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। राजस्थान के पाली, धौलपुर और अजमेर में भारी बारिश हुई। आबू और पुष्कर में होटल-रिजॉर्ट खाली करा लिए गए हैं। ग्वालियर, सोमवार, 19 अगस्त, 2019 शिमला: बस पर पेड़ गिरा, सभी पर्यटक सुरक्षित शिमला में बारिश के चलते एक पेड़ बस पर गिर गया। इस बस में नेपाल से आए पर्यटक सवार थे। सभी को सुरक्षित बचा लिया गया। कैलाश-मानसरोवर यात्रा मार्ग में भी भूस्खलन उत्तराखंड में कैलाश-मानसरोवर यात्रा मार्ग भी भूस्खलन का मलबा आ जाने के कारण प्रभावित हुआ है। 17वे..
                 

एसबीआई: तकनीक का उपयाेग कर बैंकिंग को जनता के अनुकूल बनाने पर जोर

3 hours ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Madhya Pradesh  
ग्वालियर|स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा तकनीक के व्यापक उपयोग और बिग डाटा एनालिटिक्स के जरिए बैंकिंग को आम जनता के अनुकूल बनाया जाएगा। यह बात सिटीसेंटर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में शनिवार-रविवार को हुई शाखा प्रबंधकों की बैठक में निकलकर आई। बैंक की योजनाओं को वरिष्ठ नागरिकों, किसान, छोटे उद्यमियों, विद्यार्थियों और महिलाओं की आकांक्षाओं के अनुरूप तैयार किया जाएगा। एसएमई, मुद्रा लोन और स्टैंड अप इंडिया योजना को भी प्रभावी बनाया जाएगा। इस मौके पर बैंक के उपमहाप्रबंधक यू. दिनेश शानभाग, क्षेत्रीय प्रबंधक क्षेत्र-1 शांतनु अग्रवाल सहित सभी शाखा प्रबंधक शामिल हुए। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Gwalior News - mp news sbi emphasis on making banking public friendly by using technology..
                 

ONGC Recruitment 2019: ongcindia.com पर गेट स्कोर के जरिए जारी हुए नतीजे, ऐसे चेक करें

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

दिल्ली में आज आधी रात से बाढ़ का डर, जानें 10 बड़े अपडेट्स

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
                 

शेहला रशीद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज, कश्मीर में सेना को लेकर फर्जी खबरें फैलाने का आरोप

an hour ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, थोड़ी देर में शुरु होगी बैठक

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

बस्ता मुक्त स्कूल में इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे मनाया

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
बस्ता मुक्त स्कूल में इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे मनाया भास्कर संवाददाता|रामानुजनगर शिवपुर में संचालित बस्ता मुक्त प्राथमिक स्कूल कन्या आश्रम शिवपुर संकुल केंद्र पस्ता में इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे सेलिब्रेट किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य लेफ्ट हैंडर्स के प्रति बच्चों के मन में सम्मान की भावना का विकास करना रहा। इस दौरान शिक्षिका प्रियंका सिंह ने लेफ्ट हैंडर्स की विशेषताओं के विषय में बच्चों को बताया तथा विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त कर रहे लेफ्ट हेंडर्स से अवगत कराया गया जिसका एक उदाहरण अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं। इसी तारतम्य में कुमारी सीता सिंह जो बाएं हाथ से लिखने का काम करती हैं उसे शाला के बच्चों ने पेन कॉपी तोहफे में देकर सम्मानित किया। इस दौरान शाला की शिक्षिकाएं कुमारी तारा देवी, संगीता भगत और निर्मला केरकेट्टा उपस्थित रहीं। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

दो दिन से लापता वृद्ध का शव तालाब में मिला

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव| औंधी के सेम्हरबांधा में दाे दिन से लापता वृद्ध का शव तालाब में मिला है। पुलिस ने बताया कि 64 वर्षीय परभीत माहला दो दिन पहले से घर से निकला था, तब से उसकी पतासाजी में परिवार के लोग जुटे हुए थे। रविवार की सुबह परभीत का शव गांव से 1 किमी. दूर सेम्हरबांध के तालाब में देखा गया। वृद्ध की मौत तालाब में डूबने से हुई है। मृतक शराब का आदी था, नशे की हालात में ही उसके तालाब में गिरने की आशंका जताई है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

फरार निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का सामने आया वीडियो, 3-4 दिन में सरेंडर करने का कहा

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

जेटली की हालत नाजुक, आडवाणी पहुंचे

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

IAF कमांडो की जांबाजी, मौत के मुंह से बचाया

40 minutes ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

संपवेल की सफाई करने रायपुर से पहुंची रेलवे की टीम, निकाला जा रहा 3 फीट तक जमा कीचड़

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
शहर के बूढ़ापारा राजनांदगांव मार्ग में बने रेलवे के अंडरब्रिज में सफाई करने के लिए रायपुर से विशेष टीम पहुंची है जिन्होंने ब्रिज के बगल में पानी खींचने के लिए बनाए गए संपवेल में सफाई शुरू की है। जो 3 दिन तक चलेगा। लगभग 3 फीट तक दलदल भरा हुआ है। जिसके कारण पंप लगाने के बाद भी ब्रिज के नीचे भरा पानी बाहर नहीं हो पाता है। इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए रेल प्रशासन ने ध्यान दिया। जो काम 3 साल से नहीं हुआ, उसे अब किया जा रहा है। जब से ब्रिज बना है, तब से दलदल बढ़ता जा रहा था। यही वजह थी कि यहां रेलवे के कर्मचारी पंप चलाकर पानी खींचते तो थे लेकिन दलदल के कारण पूरा पानी बाहर नहीं आ पाता था। हमेशा कम से कम एक फीट तक पानी भरा रह जाता था। बारिश ना हो तो भी खेत व तालाब का पानी होता है जमा: जिस जगह पर ब्रिज बना है वह निचला है। जहां आसपास खेत और तालाब का पानी भी धीरे धीरे जमा होता है बारिश हुई तो सीपेज और ज्यादा बढ़ जाता है। यहां पर बारह महीने पानी खींचना पड़ता है। लेकिन समस्या को नियंत्रित करने के लिए संपवेल की सफाई जरूरी थी। जो पानी निकासी में एक बड़ी रुकावट थी। अब यहां से गंदा पानी भी जल्दी ब..
                 

जम्मू में निर्माणाधीन बांध का अचानक जलस्तर बढ़ने से फंसे 3 लोग, IAF ने 2 का किया रेस्क्यू

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

Sye Raa Narasimha Reddy: फिल्म के नए पोस्टर में दिखा अमिताभ बच्चन का Intense Look, इस दिन रिलीज होगा टीजर

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Entertainment  
                 

प्रयागराज में ताबड़तोड़ 6 मर्डर, हटाए गए SSP

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

तालिबान के साथ बेहद अच्छी बातचीत जारी: ट्रंप

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
                 

Mission Mangal Box Office Collection: Akshay Kumar की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर फिल्म

an hour ago  
समाचार / जागरण/ बॉक्स ऑफिस  
                 

शहर में बनेंगे 259 नए प्रधानमंत्री आवास

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव| पीएम आवास योजना के तहत शहर में 259 नए मकान बनेंगे। इसके लिए टेंडर की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। राज्य शहरी विकास अभिकरण की ओर से इस संबंध में निगम प्रशासन को पत्र भी जारी कर दिया गया है। इन नए मकानों से हितग्राहियों को लाभ मिल सकेगा। निगम प्रशासन से मिली जानकारी मुताबिक पीएम आवास योजना के शहरी घटक के अंतर्गत ये 259 मकान बनाए जा रहे है। इन मकानों का निर्माण लखोली, गौरीनगर, पुराना ढाबा, नंदई, पेंड्री और काैरिनभाठा इलाके में होगा। मकान के निर्माण का कार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

गंदे पानी की समस्या नहीं हो रही दूर, ट्रीटमेंट प्लांट में फंसी गाद, लोग हो रहे परेशान

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
शहर के नलों से गंदा पानी आने की शिकायत दूर नहीं हाे रही है। निगम प्रशासन ने शनिवार रात से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में सफाई कार्य जारी होने का दावा किया था, इसके बाद भी हालात में सुधार नहीं हो पाया है। नलों से लगातार मटमैला पानी आने की शिकायत बनी हुई है। इसकी वजह से लाेग परेशान है। वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के स्टोर और ट्रीटमेंट टैंक में बाढ़ के पानी के साथ बड़ी मात्रा में मिट्‌टी और गाद जमा हो गई है। प्लांट के इस हिस्से में कचरा भी फंस गया है। इसके चलते नलों से आ रहे पानी का रंग बदल गया है। मटमैला पानी होने की वजह से लाेग इसका इस्तेमाल पीने के लिए करने से कतरा रहे हैं, वहीं लोगों के पास कोई दूसरा विकल्प भी मौजूद नहीं है। जिसके चलते लाेगों की परेशानी दोगुनी हो गई है। इधर निगम प्रशासन जल्द से जल्द सुधार का दावा ताे कर रहा है, लेकिन पानी मटमैला होने के साथ-साथ इसमें बदबू की भी शिकायत बनी हुई है। निगम में जल विभाग के प्रभारी पारस वर्मा ने बताया कि बाढ़ के पानी के साथ मिट्‌टी आने की वजह से ऐसी स्थिति बनी है, सफाई का काम जारी है। मटमैला पानी पीने से सेहत बिगड़ने का बना है खतरा पीने के पानी के लिए को..
                 

Batla House Box Office : अच्छी तारीफ के बावजूद जॉन की फिल्म नहीं कमा पाई 50 करोड़

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Entertainment  
                 

VIDEO : जब SP साहब की गाड़ी में घुसा सांप, वीडियो में देखें कैसे मची अफरा-तफरी

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Indore  
                 

अजय की 'मैदान' की शूटिंग शुरू, देखें पोस्टर

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

टेस्ट टीम में नहीं मिली है जगह फिर भी वेस्टइंडीज में रहेंगे नवदीप सैनी, करेंगे ये काम

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ अपनी बात  
                 

बुरके में पकड़ी गई किशोरी को लेकर घर पहुंचे तो निकला लड़का, इसकी वजह और भी है दिलचस्प Kanpur News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ कानपुर  
                 

आरोप: 5 लाख रुपए के लिए जेल प्रहरी ने दो साथियों के साथ मिलकर की शुभम की हत्या

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
हाईवे में सितंबर 2018 में हुए शुभम नामदेव की हत्या मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। दुष्कर्म मामले में जिला जेल में लंबे समय से बंद रहे शुभम के पिता डॉ. आरके नामदेव ने जमानत के बाद कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें डॉ. नामदेव ने जेल प्रहरी संदीप चंदेल, दिनेश माहेश्वरी उर्फ गोलू मारवाड़ी और मिंकू नेपाली पर 5 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। वहीं इस रकम को वापस न करना पड़े इसी के चलते बेटे शुभम की हत्या कर देने का भी आरोप इन तीनों पर डॉ. आरके नामदेव ने लगाया है। शुभम के पिता के इस एफआईआर के बाद वारदात के जांच की दिशा ही बदल गई है। शुभम की हत्या के बाद अब तक पुलिस को कोई ठोस सुराग मामले में नहीं मिला था, लेकिन इस घटना ने तीन नए सस्पेक्ट पुलिस को दे दिए हैं। कोतवाली थाने में 17 अगस्त को सुबह 9.15 बजे दर्ज हुई एफआईआर में शुभम के पिता डॉ. आरके नामदेव ने पुलिस को बताया है कि उस पर महिला सहकर्मी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिसके बाद से वह जिला जेल में था, तभी जेल के प्रहरी संदीप चंदेल ने उससे मुलाकात करने दिनेश माहेश्वरी उर्फ गोलू मारवाड़ी को बुलाया। तब दिनेश ने मामले में समझौता करा दे..
                 

कन्हैयालाल अग्रवाल जन्म शताब्दी समारोह कल

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव|स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कन्हैयालाल अग्रवाल के 100वें जन्म दिवस को जन्म शताब्दी समारोह के रूप में 20 अगस्त को मनाया जाएगा। यह आयोजन पद्मश्री गोविंदराम निर्मलकर ऑडिटोरियम में होगा। मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे। भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य चितरंजन बख्शी, वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन, महापौर मधुसूदन यादव बतौर अतिथि मौजूद रहेंगे। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

चीजें नहीं बदलीं तो जाएंगे और जॉब्स: गोयनका

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

आज से लोग फ‍िर देख सकेंगे उमराव में फिल्में, 1976 में शुरू हुआ था पहली बार lucknow news

43 minutes ago  
समाचार / जागरण/ लखनऊ  
                 

44 साल पढ़ाया, मौत के बाद भी वेतन न मिल पाया Sitapur News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ लखनऊ  
                 

जालंधर | श्री चैतन्य महाप्रभु राधा-माधव मंदिर प्रताप बाग में

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
जालंधर | श्री चैतन्य महाप्रभु राधा-माधव मंदिर प्रताप बाग में चल रही श्रीमद्भागवत कथा में श्रीमद् भक्ति विलास त्रिदंडी महाराज ने बताया कि कार्तिक मास की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा को गोवर्धन पूजा मनाई जाती है। इसे ‘अन्नकूट पूजा’ भी कहा जाता है। गोवर्धन पर्वत की पूजा से व्यक्ति को यह संदेश मिलता है कि हमारा जीवन प्रकृति की हर एक चीज पर निर्भर है। जैसे कि पेड़-पौधे, पशु-पक्षी, नदी और पर्वत आदि। इसलिए हमें उन सभी का धन्यवाद देना चाहिए। कथा के बाद भक्तों ने भजन गाकर प्रभु महिमा का गुणगान किया। यहां डॉ. मनीष अग्रवाल, गुरप्रीत, गगन अरोड़ा, गौर हरि, केवल कृष्ण, ऋषि बांसल, राजन गुप्ता, मिंटू, राजेंद्र लूथरा, ललित अरोड़ा, राजेंद्र शर्मा अौर करण वीर मौजूद रहे। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

जम्मू से आने वाली फ्लाइट पहुंची भोपाल, यह रही वजह

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Gwalior  
                 

रात में ड्यूटी करने गए थे डाॅक्टर, लौटे तो ऐसा था घर का हाल

3 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Jabalpur  
                 

पति ने तलाकशुदा पत्‍नी की काटी नाक, भाई और बेटे ने भी दिया साथ Lakhimpur News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ लखनऊ  
                 

बकाया बिलों की वसूली न हुई तो बिजलीवालों पर भी गिरेगी "बिजली" Meerut News

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ मेरठ  
                 

जालंधर | जय बाबा मस्त पीर शाह जी का सालाना

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
                 

जालंधर | सनातन धर्म सभा ने गीता मंदिर माडल टाउन

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
जालंधर | सनातन धर्म सभा ने गीता मंदिर माडल टाउन में श्रीमद् भागवत महापुराण कथा का आयोजन किया। मंदिर परिसर में कथावाचक रविनंदन शास्त्री ने पहले वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ पूजा करवाई, फिर कथा का शुरुआत की। उन्होंने भक्तों को बताया कि वास्तव में भगवान की कथा के दर्शन हर किसी को प्राप्त नहीं होते। कलयुग में भागवत साक्षात श्रीहरि का रूप है। पावन हृदय से इसे सुनने मात्र से करोड़ों पुण्यों का फल प्राप्त हो जाता है। कथा के बाद भक्तों ने प्रभु के भजनों का गुणगान कर भक्तिमय माहौल बनाया। यहां पं. सोमनाथ पाठक, पं. ओम प्रकाश, पं. राम किशोर, पं. दुर्गा प्रसाद, पं. रमेश, पं. राधे श्याम, पं. मोहन पांडे, प्रधान अरुण वालिया, कवल सचदेवा, राजीव ठाकुर, धीरज घई मौजूद रहे। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

Shivpuri Crime : दुष्कर्म के आरोपियों ने पेशी पर जा रहे गवाह को सरेराह गोलियों से भून डाला

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Shivpuri  
                 

घर से गायब हुए प्रेमी युगल ने दुनिया के डर से उठाया ऐसा कदम, जिसने सुना रह गया दंग Agra News

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ आगरा  
                 

अल्लापुर में युवक की हत्या के विरोध में महिलाओं ने जार्ज टाउन थाना घेरा Prayagraj News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ इलाहाबाद  
                 

3 युवकों ने दिनदहाड़े दुकानदार से छीने Rs.7 हजार

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
जालंधर | मंडी फैंटनगंज के पास बतरा मेडिकल के मालिक को बातों में उलझा कर तीन लुटेरों ने 7 हजार रुपए की नकदी लूट ली और फरार हो गए। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता 70 साल के पर्ण नाथ बतरा ने बताया कि रविवार दोपहर 2 बजे के करीब हाथ में शाल लेकर एक युवक दुकान में शाल बेचने के बहाने आया। मगर उन्होंने कहा कि इसकी जरूरत नहीं। इसी दौरान बाइक सवार दो अन्य युवक वहां अाए। उनमें से एक युवक ने बाइक से उतर कर शाल की कीमत पूछने लगा। शाल वाले ने एक शाल की कीमत 4500 रुपये बताई, जिस पर बाइक से उतरे युवक ने कहा अाठ हजार रुपये में जितनी है सभी दे दो। इस के बाद वह दोनों आपस में बहस करने लगे। दुकान मालिक ने बताया कि इस दौरान दोपहर होने के चलते रोज की तरह घर जाने के लिए उन्होंने गल्ले से पैसे निकाल उन्हें अभी गिना ही था कि बाइक से उतरे युवक ने शाल बेचने वाले युवक की तरफ चेहरा कर कहा यह पकड़ पैसे और अचानक हाथ मार कर उनसे पैसे छीन लिए और मौके से फरार हो गए। दुकान मालिक ने इसकी जानकारी थाना 3 की पुलिस को दी है। थाना 3 के एसएचओ रेशम सिंह ने कहा कि तीनों आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपियो..
                 

ट्रैक्टर पलटने से 41 साल के किसान की माैत

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
जालंधर| मोहल्ला नंगल करारखां के पास 41 साल के किसान की ट्रैक्टर पलटने से माैत हो गई। मृतक की पहचान बिहार के अररिया नन्नू के रूप में हुई है। चाैकी परागपुर के इंचार्ज नरिंदर ने बताया कि नन्नू एक जमींदार के पास 2 महीने से काम कर रहा था। रविवार सुबह 9 बजे नंगल करारखां की खस्ताहाल सड़क पर ट्रैक्टर पलट गया। जख्मी ने अस्पताल में दम ताेड़ा। 174 के तहत कार्रवाई की गई। वहीं, दूसरी तरफ पीएपी चाैक के पास बाइक पलटने से मां-बेटा जख्मी हाे गए। सुलताना बेगम अपने बेटे मोहम्मद इसलाम के साथ कालासंघिया में बेटी से मिलने गई थीं। पीएपी के चौक के पास टूटी सड़क पर बाइक स्लिप हो गई। राहगीराें ने दोनों को सिविल में भर्ती करवाया। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

Danger Yoga : यू-ट्यूब व टीवी देखकर योग करना पड़ सकता है महंगा

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Bilaspur  
                 

मां ने नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेला, पति और भाई ने भी किया दुष्कर्म

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Top News  
                 

जम्मू-कश्मीर: फर्जी ट्वीट करके घिरीं शहला

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

मां ने वेश्यावृति में धकेला, भाई ने किया नाबालिग बहन से दुष्‍कर्म, मुंबई में शर्मनाक वारदात

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ राष्ट्रीय  
                 

पिछड़ा वर्ग को 27 % आरक्षण पर फोड़े पटाखे

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजपुर| पिछड़ा वर्ग के जनप्रतिनिधियों ने गांधी चौक में ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण मिलने की खुशी में आतिशबाजी की और मिठाई बांटी। इस दौरान सभी ने मुख्यमंत्री भूपेश के फैसले स्वागत का स्वागत किया। राज्य सरकार द्वारा अनुसूचित जाति को 13 फीसदी तथा अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 फीसदी आरक्षण देने की घोषणा पर आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी व वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेश सोनी ने कहा कि इसका लाभ हमें और बच्चों को सरकारी नौकरियों में मिलेगा। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेश सोनी, राजकुमार सोनी, राजेश यादव, सुधीर अंबष्ट बंटी, पूरनचंद जायसवाल, राजीव गुप्ता, अशोक सोनी, राजू जायसवाल, ईश्वरी ठाकुर, हेमंत यादव ,गंगा यादव, अभय जायसवाल, रामाशीष सोनी, राम बिहारी यादव उपस्थित थे। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

ओडिशा में BJD विधायक के आवास पर बदमाशों ने लगाई आग, 2 कारें, 1 मोटरसाइकिल जली

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

कश्मीरी लीडर शेहला राशिद के आरोपों को आर्मी ने किया खारिज, Tweets कर कही थी ये बातें

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

आरक्षण पर RSS चीफ की सलाह, भड़कीं माया

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मेट्रो  
                 

J&K: नौनिहालों की आहट से चहक उठे स्कूल

an hour ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

Priyanka Chopra के लुक्स पर पाकिस्तानी ने किया बेहद घटिया कमेंट, सुनकर ख़ून खौल जाएगा...Video

an hour ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

पैंथर्स क्लब राजनांदगांव व स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर 3-3 सेे बराबरी पर

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
हॉकी राजनांदगांव द्वारा आयोजित स्व. प्रभाकर वर्मा हॉकी प्रतियोगिता के चौथे दिन का मैच पैंथर्स क्लब राजनांदगांव विरुद्ध स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर के मध्य खेला गया। दोनों ही टीमों के मध्य बड़ा ही रोमांचकारी मैच दर्शकों को देखने को मिला मैच के पहले मिनट में स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर के शैकीन शेख ने गोल कर शून्य के मुकाबले एक गोल से बढ़त बनाई। इसके मुकाबले पैंथर्स क्लब राजनांदगांव ने मैच के 32वें मिनट में कार्तिक यादव ने गोल कर 1-1 की बराबरी पर ला दिया। मैच के 35वें मिनट पर सुखदेव निर्मलकर ने गोल कर 1 के मुकाबले 2 गोल की बढ़त बना ली थी किन्तु मैच के 39वें मिनट पर राज सिंग ने गोल कर 2-2 के बराबरी पर ला दिया। दोनों ही टीमों के बीच बहुत ही रोमांचकारी मैच देखने को मिला। उसी के चलते मैच के 44वें मिनट राज सिंग ने फिर गोल कर 2 के मुकाबले 3 गोल से बढ़त बना ली। इस बढ़त को पैंथर्स क्लब के कार्तिक यादव ने मैच के 56वें मिनट में गोल कर बराबरी पर ला दिया और इस प्रकार यह मैच 3-3 के बराबरी पर रहा। मैच के निर्णायक किशोर धीवर, अभिनव मिश्रा, दिलीप रावत तथा तकनीकी अधिकारी के रूप में कृष्णा कुमार यादव, एम रवि र..
                 

अमृत मिशन की प्रोग्रेस जांचने आएगी राज्य सरकार की टीम, तैयार करेगी रिपोर्ट

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
शहर में चल रहे अमृत मिशन प्रोजेक्ट की प्रोग्रेस जांचने राज्य सरकार की टीम कभी भी पहुंच सकती है। प्रोजेक्ट की गति और वर्तमान स्थिति से लेकर टेस्टिंग तक की जांच के लिए राज्य सरकार ने नई टीम बनाई है। ये टीम पूरे प्रोजेक्ट के हालात का जायजा लेकर सरकार को सौंपेगी। शहर में अमृत मिशन के तहत 220 करोड़ रुपए की लागत से हर घर पानी पहुंचाने का प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। बीते डेढ़ साल से इस प्रोजेक्ट की शुरुआत शहर में कर दी गई है। निगम प्रशासन के दावे के मुताबिक अब तक इस प्रोजेक्ट का कार्य 60 फीसदी तक पूरा किया जा चुका है। शहर में बड़ी टंकियों का निर्माण कार्य शेष है। वहीं बालोद जिले के खरखरा जलाशय से पाइप लाइन बिछाकर मोहारा के ट्रीटमेंट प्लांट तक लाने का काम भी 70 फीसदी पूरा किया जा चुका है। इसी तरह जलसंकट से सबसे अधिक प्रभावित इलाकों में पाइप लाइन बिछाने का काम भी लगातार जारी है। अमृत प्रोजेक्ट को इस साल के दिसंबर तक पूरा करने का लक्ष्य है। इन्ही हालातों का जायजा लेने प्रदेश सरकार ने टीम बनाई है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

रेलवे ऑफिसर बहन के लिए मैट्रिमोनियल साइट्स पर ढूंढ रहा था दूल्हा, फिर जो हुआ वह चौंकाने वाला था

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ National  
                 

Kangana Ranaut ने पहनी 600 रुपए की साड़ी तो रंगोली ने कही यह बात

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Entertainment  
                 

कपड़ों को लेकर ट्रोल हईं Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput, लोग बोले- बेटी की स्कर्ट पहन ली क्या?

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ बॉलीवुड  
                 

ऑनलाइन ठगी दो नाइजीरियन को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
ऑनलाइन ठगी से बचने के लिए लोगों को जागरुक करने वाले पुलिस प्रशासन के ही एक एसआई की प|ी ऐसी ही ठगी का शिकार हो गई। जिसे विदेश से गिफ्ट भेजने का लालच देकर दो नाइजीरियाई युवकों ने 48 लाख रुपए की ठगी कर ली। पीड़िता भी शासकीय सेवा में है और उसने इस लालच में अपने जीपीएफ की सारी रकम गवां दी। लंबी तप्तीश के बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को दिल्ली के चाणक्य प्लेस से गिरफ्तार कर लिया है। स्टेशन पारा में रहने वाली पीड़िता स्वास्थ्य विभाग में नर्स सुनीता आर्य पति चैतुराम आर्य ने दिसंबर 2018 में 48 लाख रुपए की ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी। दिल्ली के चाणक्य प्लेस में रहे मुख्य आरोपी 28 वर्षीय किबी स्टेनली ओकवो अपने साथी 29 वर्षीय न्वाकोर गोसाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। किबी स्टेनली ने फेसबुक पर पीड़िता को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, खुद को लंदन के एक जहाज का कैप्टन बताया और गिफ्ट के रुप में गोल्डन ज्वेलरी और लैपटॉप भेजने का दावा किया। दूसरे युवक ने कस्टम ऑफिसर बनकर फोन किया और कस्टम चार्ज सहित फ्लाइट से गिफ्ट लेकर पहुंचे युवक को रकम देने..
                 

सफाईकर्मियों ने की बैठक, कहा- कांग्रेस की सरकार भी नहीं सुन रही, बढ़ रहा आक्रोश

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
छत्तीसगढ़ स्कूल सफाई कर्मचारी कल्याण संघ की जिला स्तरीय बैठक रविवार को कलेक्टोरेट के सामने रखी गई। इसमें सभी ब्लॉकों के कर्मचारी शामिल हुए। वर्तमान राज्य सरकार ने मांगों पर विचार नहीं करने से आक्रोश के बारे में जानकारी दी। साथ ही इस पर विस्तार से चर्चा की गई। यह सरकार भी मांगों को अनदेखा कर रही है। जो काम भाजपा सरकार ने किया वही काम कांग्रेस की सरकार भी कर रही है। हमारी मांगों पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है। इससे हमारे सफाई कर्मचारियों के कमन में कांग्रेस के प्रति आक्रोश पैदा हो रही है। इसके लिए आने वाले समय में जनआक्रोश रैली निकाली जाएगी। 13 अगस्त को रायपुर की प्रांत स्तरीय प्रदर्शन में अपनी मांगों को रखी गई थी। वहां वादा निभाओ, प्रदर्शन किया गया था। फिर भी सरकार ने मांगों पर कोई विचार नहीं किया। राजनांदगांव के सभी कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि जन घोषणा पत्र के अनुरूप मांगों को गंभीरता से लिया जाए। इस दौरान प्रांतीय सचिव भीम कुमार पटेल, भारती बाला दुबे व अन्य मौजूद रहे। राजनांदगांव. कलेक्टोरेट के सामने किया प्रदर्शन, जताई नाराजगी। Download Dainik Bh..
                 

Nokia 7.2 की तस्वीर हुई लीक, ट्रिपल कैमरे के साथ जानिए और क्या हो सकते हैं फीचर्स

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Tech News  
                 

'ड्रीम गर्ल' में अपने किरदार पर बोले आयुष्मान

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

Janmashtami 2019 Date: सभी पापों को हरने वाली 'जयन्ती' योग में मनेगी जन्माष्टमी, जानें कब रखना है व्रत

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ पूजा-पाठ  
                 

तेज रफ्तार बोलेरो ने ली पिता-पुत्र की जान, गुुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम Fatehpur News

2 hours ago  
समाचार / जागरण/ कानपुर  
                 

राजनांदगांव| कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस में इन दिनों जनरल कोच कम होने

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव| कोरबा-यशवंतपुर एक्सप्रेस में इन दिनों जनरल कोच कम होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को दोपहर सवा एक बजे गाड़ी जैसे ही राजनांदगांव स्टेशन पहुंची, बोगियों में चढ़ने को लेकर बवाल हुआ। देखने में आया कि जनरल कोच के यात्री भी स्लीपर कोच में बैठना चाहते थे। वजह यह कि ट्रेन के सामने महज दो जनरल बोगी होने की वजह से यह स्थिति बन रही है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

बड़े तालाब के एफटीएल के दायरे में 134 बड़े अतिक्रमण चिन्हित, प्रशासन की कार्रवाई शुरू

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Bhopal  
                 

महिला पैसेंजर की एयरपोर्ट पर चैकिंग : बैग में मिला ऐसा सामान, पुलिस ने पकड़ा

an hour ago  
समाचार / नईदुनिया/ Gwalior  
                 

'कलम' में वरिष्ठ साहित्यकार नरेन्द्र कोहली से होगा संवाद,साहित्यिक अनुभव करेंगे साझा Lucknow News

an hour ago  
समाचार / जागरण/ लखनऊ  
                 

अजय जैन शाला विकास समिति के अध्यक्ष बने

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Chhatisgarh  
राजनांदगांव। तुमड़ीबोड़ हायर सेकंडरी स्कूल में कांग्रेस के युवा नेता अजय जैन को शाला विकास समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। इससे पालकों व छात्र-छात्राओं में हर्ष है। ग्राम पटेल अमरोतन साहू, खेलूराम साहू, श्याम कोरे, धरमचंद जैन, संतोष साहू, राकेश शर्मा, संजय झा, ताराचंद लोढ़ा, रमेश जैन, अशोक जैन ने हर्ष जताया है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

जालंधर | सर्व वेलफेयर साेसायटी की अाेर से रविवार काे

an hour ago  
समाचार / दैनिक भास्कर/ Punjab  
जालंधर | सर्व वेलफेयर साेसायटी की अाेर से रविवार काे शिव मंदिर, न्यू संत नगर बस्ती शेख में लगाए गए फ्री बाेन डेंसिटी, बीपी व शुगर जांच कैंप में 150 मरीजाें की निशुल्क जांच की गई। गंगा अस्पताल के एमएस अाॅर्थाेपेडिक्स डाॅ. पियूष शर्मा अाैर उनकी टीम मरीजाें की जांच कर दवाइयां वितरित कीं। इस दाैरान मेयर जगदीश राज राजा, एमएलए सुशील रिंकू, एमएलए राजिंदर बेरी, पार्षद तरसेम लखाेत्रा, अनमोल ग्रोवर, राजीव ढींगरा खास ताैर पर माैजूद रहे। सोसायटी के प्रधान सुनील कुमार, रामपाल भगत, नितिन कुमार ऋषि, जतिन कुमार, चंद्रकांत शर्मा, शमी भगत ने बताया कि साेसायटी की तरफ से पाैधराेपण अभियान भी चलाया जाएगा। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

नक्सलियों से करेंगे दो-दो हाथ, रेलवे को मिलेगा इनका साथ

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Gwalior  
                 

महाराष्ट्र के जिलों से सरकारी चावल की करते थे कालाबाजारी, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

2 hours ago  
समाचार / नईदुनिया/ Chhindwara