जागरण FilmiBeat BoldSky GoodReturns DriveSpark हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया ईनदु नवभारत टाइम्स One India CNBC आवाज़ आज तक ज़ी न्यूज़

'खेल रत्न' विवाद: राज्यवर्धन सिंह राठौर से मिले नाराज बजरंग पूनिया, जानें क्या कहा?

                 

CHINA OPEN: पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत की हार के साथ भारतीय चुनौती समाप्त

                 

किदांबी क्वार्टर फाइनल में हारे, पुरुष वर्ग में भारतीय चुनौती खत्म

                 

बजरंग ने कहा- मैं हकदार, शाम तक सरकार से जवाब नहीं मिला तो कोर्ट जाऊंगा

नई दिल्ली. एशियाड और कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहलवान बजरंग पुनिया खेल रत्न पुरस्कार के लिए नहीं चुने जाने से नाराज हैं। उन्होंने इस मामले में केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से मिलकर अपना पक्ष रखा। बजरंग का कहना है कि यदि शुक्रवार शाम तक सरकार की ओर से अनुकूल जवाब नहीं मिलता है तो उन्हें मजबूरी में अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। सरकार ने खेल के सबसे बड़े पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और महिला रेसलर मीराबाई चानू को चुना है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today बजरंग पुनिया एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले देश के नौवें पहलवान हैं। - फाइल बजरंग 2013 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में कांस्य पदक भी जीत चुके हैं। - फाइल बजरंग ने जकार्ता एशियाड में फ्रीस्टाइल 65 किलोग्राम भार वर्ग के फाइनल में जापान के पहलवान तकातानी डियाची को हराया था। - फाइल..
                 

विश्व चैम्पियनशिप के महिला वर्ग में अंशु ने कांस्य जीता, मानसी भी पदक के करीब

                 

भारत के लिए आसान नहीं होगा ऑस्ट्रेलिया दौरा : रिकी पोंटिंग

                 

चाइना ओपन: सिंधु, श्रीकांत हारे, भारतीय चुनौती समाप्त

शीर्ष शटलर पीवी सिंधु और किदाम्बी श्रीकांत के यहां क्वॉर्टरफाइनल में हारने से 10 लाख डॉलर इनामी राशि के चाइना ओपन बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नमेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई। 24 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी को मौजूदा विश्व चैंपियन केंटो मोमोटा से 9-21 11-21 से पराजय झेलनी पड़ी, जबकि तीसरी वरीय सिंधु 52 मिनट तक चले मुकाबले में चीन की चेन युफेई से 11-21 21-11 15-21 से हार गईं।..
                 

एशिया कप: भारत vs बांग्लादेश, LIVE स्कोरकार्ड

                 

चाइना ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सिंधू-श्रीकांत, युगल मुकाबलों में भारत की दावेदारी खत्म

                 

अर्जुन अवॉर्ड मिलने के बावजूद इस बात से निराश हैं मनिका बत्रा

                 

चैम्पियंस लीग में रोनाल्डो को रेड कार्ड मिला, मैदान से निकलते हुए आंखों में आंसू थे

वेलेंसिया (स्पेन). पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चैम्पियंस लीग में शुरुआत अच्छी नहीं रही। वेलेंसिया के खिलाफ मुकाबले में उन्हें 29वें मिनट में ही रेफरी फेलिक्स ब्रिच ने रेड कार्ड दिखाया। फेलिक्स के इस फैसले से रोनाल्डो बहुत निराश हुए। वे मैदान पर ही घुटनों के बल बैठ गए। उन्होंने दोनों हाथ से अपना चेहरा छिपा लिया। बाद में मैदान से निकलने के दौरान उनकी आंखों में आंसू थे। हालांकि, इसके बावजूद उनके क्लब युवेंट्स ने यह मुकाबला 2-0 से जीत लिया। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद मैदान से बाहर निकलते हुए युवेंट्स के रोनाल्डो। रेफरी फेलिक्स ब्रिच के फैसले का बाद रोनाल्डो काफी निराश दिखे। रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद रेफरी के सामने अपना पक्ष रखते रोनाल्डो।..
                 

खेल मंत्री से मिले बजरंग, अनुकूल जवाब नहीं मिलने पर करेंगे अदालत का रुख

                 

हरियाणा में खिलाड़ियों के लिए खुलेगा सरकारी नौकरियों का पिटारा

                 

भारतीय पहलवान साजन ने रजत पदक और विजय ने कांस्य जीता

खेल डेस्क. भारत के साजन भनवाल ने स्लोवाकिया में चल रही जूनियर विश्व कुश्ती में 77 किग्रा ग्रीको रोमन वर्ग में रजत पदक जीता। उनके हमवतन विजय 55 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक जीतने में सफल रहे। एक अन्य भारतीय पहलवान जिनका नाम भी विजय है, उन्होंने ग्रीको रोमन 60 किग्रा वर्ग के फाइनल में जगह बनाई। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

केरल ब्लास्टर्स हमेशा दिल में धड़कता रहेगा, टीम में अपनी हिस्सेदारी बेचने के बाद सचिन

                 

विराट कोहली फिल्म में करेंगे डेब्यू? ट्विटर पोस्ट से फैंस उलझन में

                 

Asia Cup: इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की गंभीर ने कर दी बोलती बंद

                 

भारत में अच्छे कोचों की कमीः पुलेला गोपीचंद

                 

फाइव-ए-साइड हॉकी में यूपी का अभियान आज से

                 

फॉर्मूला वनः सर्किट में टाटा कम्यूनिकेशन भारत का इकलौता प्रतिनिधि

                 

कभी अस्थमा पीड़ित रहे सत्यरूप ने फतह किया एशिया का सबसे ऊंचा ज्वालामुखी पर्वत

नई दिल्ली. भारत के सत्यरूप सिद्धांत ने एशिया के सबसे ऊंचे ज्वालामुखी पर्वत माउंट दामावंद की चोटी फतह की। ईरान स्थित इस पर्वत पर चढ़ाई पूरी करने वाले 35 साल के सत्यरूप चौथे भारतीय बने। उनके साथ 36 साल की मौसमी खाटुआ ने भी पर्वतारोहण किया। सत्यरूप बचपन में अस्थमा से पीड़ित थे। वे इनहेलर से पफ लिए बिना 100 मीटर भी नहीं दौड़ पाते थे।  Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today मल्ली मस्तान बाबू के बाद सत्यरूप दुनिया के सबसे ऊंचे ज्वालामुखी पर्वत माउंट ओजोस डेल सलाडो को फतह करने वाले दूसरे भारतीय पर्वतारोही हैं। - फाइल माउंट दावावंद के पर्वतारोहण अभियान दल में सत्यरूप के साथ मौसमी खाटुआ और भास्वती चटर्जी भी थीं। - फाइल..
                 

एशियाड पदक विजेता कबड्डी टीमें मैच खेलने नहीं आईं, ट्रायल पर संशय

नई दिल्ली. जकार्ता-पालेमबंग में इसी महीने खत्म हुए एशियाई खेलों में भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने कांस्य जीता था। उस टीम का मुकाबला आज इंदिरा गांधी स्टेडियम में एशियाड नहीं गए खिलाड़ियों के साथ होना था, लेकिन कांस्य जीतने वाली टीम स्टेडियम पहुंचीही नहीं। इसमें रजत जीतने वाली महिला टीम भी शामिल थी। ये है मामला: एशियाड से पहले पूर्व कबड्डी खिलाड़ी महिपाल सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में भारतीय एमेच्योर कबड्डी महासंघ (एएफकेआई) पर घूस लेकर खिलाड़ियों के चयन का आरोप लगाया था। इस पर कोर्ट ने निर्णय लिया था कि एशियाड गए खिलाड़ियों और नहीं गए खिलाड़ियों में मैच होगा, जिससे आरोप के सही या गलत होने का पता चल पाएगा। सेवानिवृत्त न्यायाधीश हैं पर्यवेक्षक: कोर्ट के निर्देश के बाद ये मुकाबला होना था, लेकिन पूरा प्रकरण तमाशा बनकर ही रह गया। सेवानिवृत्त न्यायाधीश एसपी गर्ग को इस मैच के लिये पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था और उनके साथ खेल मंत्रालय के एक अधिकारी भी थे। मामले पर अगली सुनवाई 30 अक्टूबर को होगी। साई ने कहा- कोर्ट में पेश करेंगे रिपोर्ट: राष्ट्रीय टीमों के नहीं पहुंचने पर भारतीय खेल प्राधिकर..
                 

BAN vs AFG: अफगानिस्तान 136 रन से जीता, राशिद को बर्थडे पर मिला जीत का तोहफा

                 

तैराकी: नटराज ने 2 बार तोड़ा नैशनल रेकॉर्ड, जीता गोल्ड

                 

जिस हास्टल में रहती थी उसी विभाग की उपनिदेशक बनेगी यह लड़की

                 

स्टार बॉक्सर एम सी मैरी कॉम ने जीता साल का तीसरा गोल्ड मेडल

                 

स्वप्ना बर्मन के पैरों में हैं 6-6 अंगुलियां, एडिडास बनाएगी विशेष जूते; खेल मंत्री ने दिए थे मदद के आदेश

इसी महीने खत्म हुए एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली स्वप्ना बर्मन के लिए विशेष जूते बनाए जाएंगे। स्वप्ना अब कस्टमाइज जूते पहनकर विभिन्न प्रतियोगतियाओं में हिस्सा लेगी। इसके भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने खेल सामग्री बनाने वाली कंपनी एडिडास से करार किया है। उनके पैरों में छह-छह अंगुलियाां है, जिसके लिए विशेष रूप से जूते बनाए जाएंगे। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

इस ट्वीट पर PCB को भारतीय फैंस ने किया ट्रोल, लिखे मजेदार कमेंट्स

                 

Asia Cup: भारत ने पाकिस्तान पर इस मायने में दर्ज की सबसे बड़ी जीत

                 

विराट, चानू 25 को बनेंगे 'खेल रत्न', 20 को मिलेगा अर्जुन अवॉर्ड

                 

सरदार सिंह ने किया खुलासा, इस क्रिकेटर की वजह से हुई थी टीम में वापसी

                 

SAFF CUP: 8वें खिताब के लिए भारत का मुकाबला होगा मालदीव से

                 

एशिया कप: रोहित शर्मा ने कहा- पाकिस्तान से खेलना रोमांचक होगा, सबको इसका इंतजार

यूएई में शनिवार से 14वां एशिया कप शुरू हो जाएगा। 19 सितंबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। इस मैच को लेकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि सबको इस मुकाबले का इंतजार रहता है। हम सिर्फ इसे एक मैच की तरह खेलने वाले हैं। उनके साथ खेलना हमेशा रोमांचक होता है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

नंबर वन तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा- ग्लेन मैक्ग्रा, डेल स्टेन मुझसे बेहतर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा और दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन उनसे बेहतर गेंदबाज हैं। भारत के खिलाफ एंडरसन ने अपना 564वां टेस्ट विकेट लेकर सबसे ज्यादा मैक्ग्रा के रिकॉर्ड को तोड़ा था। वे दुनिया में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज बने थे। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

चोटिल हार्दिक, शार्दुल और अक्षर पटेल एशिया कप से बाहर

                 

हॉकीः जोहोर कप के लिए 18 सदस्यीय जू. टीम घोषित

                 

रफ्तार का दूसरा नाम उसैन बोल्ट जीरो ग्रैविटी में भी सबसे आगे, देखें VIDEO

                 

SAFF Championship: भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से धोया, फाइनल में मालदीव से होगा मुकाबला

                 

16 साल के विजयवीर ने दो गोल्ड जीते, भारत तीसरे नंबर पर

चांगवन. विजयवीर सिद्धू (16) ने आईएसएसएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप के आखिरी दिन शुक्रवार को भारत को दो स्वर्ण पदक दिलाए। उन्होंने 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल मेन जूनियर में गोल्ड मेडल जीता। इसके अलावा राजकुमार सिंह संधू और आदर्श सिंह के साथ मिलकर इसी स्पर्धा के टीम इवेंट का भी स्वर्ण पदक हासिल किया। प्रतियोगिता के आखिरी दिन सीनियर वर्ग में गुरपीत सिंह ने स्टैंडर्ड पिस्टल में रजत पदक जीता। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

INDvsPAK : गेंद फेंकते हुए मैदान पर ही गिर गए हार्दिक, स्ट्रेचर पर ले गए बाहर

                 

IND vs HKG : मैच के बाद टीम इंडिया ने ऐसे जीता दिल, देखें VIDEO

                 

चाइना ओपनः अश्विनी-सत्विक की जोड़ी प्री-क्वार्टर में

                 

जापान ओपन के क्वार्टर फाइनल में हारे श्रीकांत, भारतीय चुनौती समाप्त

                 

धोनी का वनडे करियर शानदार, विश्व कप तक उनका टीम में बने रहना जरूरी; सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के 2019 विश्व कप तक भारतीय वनडे टीम का हिस्सा बने रहने का समर्थन किया है। पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने कहा, 'हालांकि, धोनी विश्व कप के फाइनल तक 38 वर्ष के हो जाएंगे, लेकिन उनका वनडे करियर शानदार रहा है। उनके नेतृत्व में भारतीय टीम ने 2011 में विश्व कप जीता था।' हाल ही में इंग्लैंड में वनडे सीरीज के दौरान धोनी के प्रदर्शन को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

Asia Cup: हांगकांग के ओपनर्स ने भारत के खिलाफ लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

                 

INDvsPAK, जानें- किसकी तरफदारी में आंकड़े

                 

एशिया कप/अजहर-धोनी सबसे सफल भारतीय कप्तान, 4 बार चैम्पियन बनाया; कोहली कभी फाइनल नहीं पहुंचा पाए

खेल डेस्क. यूएई के दुबई शहर में 15 सितंबर से 14वें एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। टूर्नाामेंट में 6 देश हिस्सा ले रहे हैं। इसमें 5 देश अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पूर्णकालिक सदस्य हैं। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली हॉन्गकॉन्ग ही आईसीसी की एसोसिएट सदस्य है। भारत के लिहाज से देखा जाए तो इसके 13 में से छह खिताब उसके नाम हैं। टूर्नामेंट के सबसे सफल भारतीय कप्तानों की बात करें तो उनमें महेंद्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन आगे हैं। धोनी की कप्तानी में भारत तीन बार फाइनल खेला और दो बार चैम्पियन बना। अजहर की कप्तानी में टीम इंडिया दो बार फाइनल में पहुंची और दोनों बार चैम्पियन बनी। इस बार टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

INDvsPAK : सरफराज ने कहा, मुझे नहीं लगता भारत को विराट की कमी खलेगी

                 

इंजीनियर से क्रिकेटर बने अश्विन, डेब्यू मैच में ही बने 'मैन ऑफ द मैच'

                 

भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को हराने में बहाया पसीना

                 

एशिया कप 2018: भारत vs हॉन्ग कॉन्ग, LIVE स्कोर

                 

नए कप्तान को वर्ल्ड कप के लिए टीम तैयार करने का वक्त मिले, इसलिए छोड़ी थी कप्तानीः धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को वनडे टीम की कप्तानी छोड़ने का कारण उजागर किया। उन्होंने कहा कि 2019 में इंग्लैंड में वर्ल्ड कप होना है। नए कप्तान को टीम तैयार करने के लिए पर्याप्त समय मिले, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया। धोनी ने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक मोटिवेशनल प्रोग्राम में विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात की। आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें..
                 

एशिया कपः पंत के टीम में न होने से गांगुली हैरान

                 

भारत vs पाक: 5 खास रेकॉर्ड्स किसके नाम? देखें

                 

IND vs HKG : इस युवा भारतीय गेंदबाज को मिल सकता है डेब्यू का मौका

                 

ये मेरी गलती नहीं है कि मैं इंजमाम उल हक का भतीजा हूं : इमाम

                 

भारत vs पाक: एशिया कप के 6 यादगार मैच

                 

एशिया कप: भारत की आज 'मिनी पाकिस्तान' से भिड़ंत

                 

रफ्तार के पर्याय उसैन बोल्ट ने जीरो ग्रैविटी में दौड़ लगाई

                 

20 साल बाद दर्ज हुआ ओलिंपियन बलबीरसिंह सीनियर के ब्लेजर की चोरी का केस

                 

एशिया कप: 'अफगान पावर' के सामने लंका ढेर, देखें- आंकड़े

                 

सबसे युवा द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता बन सकते हैं तेजा

                 

14 साल बाद हुआ ऐसा, शिखर धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ किया कमाल

                 

कुक को आउट करना ‘यादगार लम्हा’: हनुमा विहारी

​भारतीय टीम के खिलाड़ी हनुमा विहारी को एक ऐसे मैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका मिला, जो एलिस्टर कुक जैसे दिग्गज बल्लेबाज के शानदार करियर का विदाई मैच था। हनुमा ने न सिर्फ क्रिकेट के सबसे चुनौतीपूर्ण प्रारूप में पदार्पण कर अपने सपने को सच किया, बल्कि कुक जैसे दिग्गज का विकेट लेकर उसे यादगार भी बना दिया।..
                 

पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान, लाइव स्कोर & अपडेट

                 

Champions League: रेड कार्ड मिलने पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान से रोकर बाहर निकले

                 

फ्रांस-बेल्जियम टॉप पर, पहली बार दो टीमें संयुक्त रूप से नंबर वन

लुसाने. फीफा रैंकिंग में बेल्जियम की टीम फ्रांस के साथ संयुक्त रूप से नंबर वन हो गई है। फीफा रैंकिंग में पहली बार टॉप पर दो टीमें हैं। रैंकिंग के 25 साल के इतिहास में पहली बार दो टीमों को संयुक्त रूप से पहला स्थान मिला है। टॉप-10 टीमों में केवल एक बदलाव हुआ है। डेनमार्क की टीम एक स्थान नीचे 10वें पायदान पर पहुंच गई है। अन्य टीमों की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है।   यूक्रेन छह स्थान ऊपर: यूक्रेन की टीम को रैंकिंग में सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। टीम छह स्थान की छलांग के साथ 29वें नंबर पर पहुंच गई है। जर्मनी की टीम तीन स्थान का सुधार कर चिली के साथ संयुक्त रूप से 12वें स्थान पर काबिज है। अर्जेंटीना की टीम 11वें नंबर पर, कोलंबिया 14वें और स्वीडन की टीम 15वें नंबर पर है।   फीफा रैंकिंग: टॉप-10 टीम रैंक टीम प्वाइंट 1 बेल्जियम 1729 1 फ्रांस 1729 3 ब्राजील 1663 4 क्रोएशिया 1634 5 उरुग्वे 1632 6 इंग्लैंड 1612 7 ..
                 

सिंधु महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में, मिक्स्ड डबल्स में प्रणव-सिक्की हारे

                 

टीम इंडिया को द्रविड़ की सलाह- इंग्लैंड दौरे से लें सबक

                 

वर्ल्ड चैंपियनशिपः मीराबाई, शिवलिंगम और रेगाला नहीं लेंगे हिस्सा

                 

कोहली, चानू को खेल रत्न और नीरज को अर्जुन पुरस्कार देने की सिफारिश

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और वर्ल्ड चैम्पियन वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को राजीव गांधी खेल रत्न, जबकि जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा समेत 20 खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार देने की सिफारिश की गई। चानू के कोच विजय शर्मा और क्रिकेट कोच तारक सिन्हा को द्रोणाचार्य पुरस्कार देने की सिफारिश की गई है। Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today..
                 

साक्षी बेलारूस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचीं, पूजा कांस्य के लिए लड़ेंगीं

नई दिल्ली. ओलिंपिक पदक विजेता साक्षी मेदवेद इंटरनेशनल रेसलिंग टूर्नामेंट में 62 किग्रा भार वर्ग के फाइनल में पहुंच गईं हैं। बेलारूस में चल रहे इस टूर्नामेंट में साक्षी ने सेमीफाइनल में अजरबैजान की एलमिरा गैम्बारोवा को 6-2 से हराया। अब फाइनल में उनका मुकाबला हंगरी की मरियाना सैस्टिन से होगा। एक अन्य भारतीय पूजा ढांडा क्वार्टर फाइनल में हार गईं। 57 किलोग्राम भार वर्ग में मंगोलिया की बैटसेटसेज एलटैंटसेटसेज ने उन्हें 10-0 से हराया था। हालांकि, उनके पास कांस्य पदक जीतने का मौका है।    एशियाड से खाली हाथ लौटी थीं साक्षी साक्षी ने क्वार्टर फाइनल में ब्राजील की लेइस नून्स डि ओलिविरा को 7-2 से हराकर आखिरी चार के मुकाबले में जगह बनाई थी। रियो ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने वालीं साक्षी हाल ही में खत्म हुए एशियाई खेलों में कोई पदक नहीं जीत पाईं थीं।   रेपीचेज में उतरेंगी पूजा उधर, पूजा भले ही क्वार्टर फाइनल में हार गईं, लेकिन उनको कांस्य पदक जीतने का मौका मिला। रेपीचेज राउंड में वे अमेरिका की बेका लेदर्स के खिलाफ मैट पर उतरेंगी। पूजा को यह मौका बैटसेटसेज क..
                 

बेबी बंप के साथ वायरल हो रही हैं सानिया मिर्जा की ये तस्वीरें, आप भी देखिए