जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

हेड मास्टर व शिक्षक ने पांचवीं के दो छात्रों को पीटा, मामला दर्ज

थाना झंडुत्ता के अंतर्गत ज्ञान चंद पुत्र करतार सिंह निवासी लदेड़ा डाकघर बैहना जटां तहसील झंडुत्ता जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश ने थाना झंडुत्ता मैम शिकायत दर्ज कि है जिसमें सदाराम किशोरीलाल पुत्र श्री राय सिंह तारा देवी पत्नी किशोरी लाल सागरी देवी निवासी लदेड़ा ने उपरोक्त लोगों को इसने अपनी जमीन में डंगा न देने के लिए कहा तो उपरोक्त सभी ने जबरन इसकी भूमि पर काम शुरू कर दिया तथा जब हम काम रोकने के लिए गये तो सदा राम ने अचानक मेरे मुंह पर मुक्का मारा जिससे मेरे नीचे की तरफ के दोनों दांत हिल चुके हैं तथा मेरी पत्नी के साथ भी इन्होने मारपीट की जिससे इसको भी चोटें आई हैं इस बारेंमे पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवा दिया है इस बारे में थाना प्रभारी प्रीतम चन्द ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोषियों के खिलाफ ढ्ढक्कष्ट की धारा के अंतर्गत 325 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन जारी है।..
                 

शिक्षा अकादमी के 10 होनहारों ने जीते स्वर्ण पदक

                 

न ब्यास, न सतलुज से आया घुमारवीं के लिए पानी

                 

दुकान में लिखनी होगी रेट के साथ मिठाई बनाने की तारीख

                 

कल जेपी नड्डा के साथ आएंगे जयराम व अनुराग

पोलियो ग्रस्त दिव्यांगजनों के लिए हमीरपुर में 1 मार्च को निशुल्क शिविर बिलासपुर 26 फरवरी- जिला कल्याण अधिकारी डा0 संजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अ‌र्न्तराष्ट्रीय नारायण सेवा ट्रस्ट उदयपुर के माध्यम से टाऊन हॉल नगर परिषद् हमीरपुर हिमाचल प्रदेश में 1 मार्च(रविवार) को प्रात 9 बजे से पोलियो ग्रस्त दिव्यांग जांच चयन उपकरण वितरण तथा कृत्रिम अंग नाप का निशुल्क शिविर लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शिविर में ठहरने व भोजन की पूरी व्यवस्था निशुल्क रहेगी। उन्होंने पात्र लोगों से कहा है कि निर्धारित तिथि व स्थान पर पंहुचकर शिविर का पूरा लाभ उठाएं।..
                 

शिक्षकों ने सीखी नेतृत्व क्षमता की बारीकियां

                 

क्षेत्रीय अस्पताल से हफ्ते से नहीं उठा कूड़ा

                 

सुलेख में सिया, इशिता व प्रियंका ने मारी बाजी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला दधोल में छठी सातवीं व आठवीं कक्षाओं के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें हिदी सुलेख व इंग्लिश कैलीग्राफी प्रतियोगिता करवाई गई। पाठशाला में इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाने का मुख्य उद्देश्य शिक्षा क्षेत्र में बच्चों को बढ़ावा देना व उनका मनोबल बढाना है। इन दोनों प्रतियोगिताओं में पाठशाला के 40 बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रति..
                 

24 घंटे में नम्होल से चोरी हुआ ट्रक पिजौर से बरामद

बरमाणा पुलिस ने नम्होल क्षेत्र से चोरी हुए ट्रक को 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक को नालागढ़ बद्दी की तरफ बरामद किया है। पुलिस थाना बरमाणा के तहत ट्रक के मालिक मनोहर लाल ने शुक्रवार को ट्रक के चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मनोहर लाल ने बताया कि उसका ट्रक चालक वीरवार रात को क्लींकर भरकर आया था तथा रात को वह नम्होल के समीप ट्रक को..
                 

काथला गांव में लोगों के घरों में दूषित पानी की सप्लाई

                 

नींबू दौड़ में शिवानी आई प्रथम

                 

दिनेश शर्मा पांचवीं बार बने समिति के प्रधान

उपतहसील भराड़ी के तहत दी कुठेड़ा कृषि सेवा सहकारी समिति बाड़ा दा घाट समिति का गठन निरीक्षक सहकारी सभा घुमारवीं कमलेंद्र व राकेश कुमार की अध्यक्षता में सम्पन हुआ। इस समिति में सर्वसम्मिति से लगातार पांचवी बार पंचायत समिति के अध्यक्ष दिनेश शर्मा को प्रधान चुना गया और शफी मोहम्मद को उप प्रधान चुना गया। समिति के प्रधान दिनेश शर्मा ने समिति की दिन दुगनी रात चौगुनी उन्नति के लिए भगवान से प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि सहकारी समिति सभी पदाधिकारी समिति के भाजपा को दायित्व..
                 

हिमाचली रीति-रिवाज से परिणय सूत्र में बंधे जेपी नड्डा के पुत्र गिरीश, 28 को होगा गृह प्रवेश व 29 को धाम

                 

रास्ता रोककर पीटने का आरोप

न् ष्ड्डह्यद्ग /स् 34132350450634 ढ्ढक्कष्ट द्धड्डह्य ढ्डद्गद्गठ्ठ ह्मद्गद्दद्बह्यह्लद्गह्मद्गस्त्र द्बठ्ठ क्कस् छ्वद्धड्डठ्ठस्त्रह्वह्लह्लड्ड श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग ष्श्रद्वश्चद्यड्डद्बठ्ठह्ल श्रद्घ यह्वद्यस्त्रद्गद्गश्च स्द्बठ्ठद्दद्ध स्/ह्र स्द्ध. न्द्वड्डह्म स्द्बठ्ठद्दद्ध क्त्र/ह्र क्त्रद्बह्यद्धद्बद्मद्गह्यद्ध ञ्जद्गद्धह्यद्बद्य-छ्वद्धड्डठ्ठस्त्रड्डह्वह्लह्लड्ड ष्ठद्बह्यह्लह्मद्बष्ह्ल-क्चद्बद्यड्डह्यश्चह्वह्म (॥क्क) ड्डद्यद्यद्गद्दद्बठ्ठद्द ह्लद्धद्गह्मद्गद्बठ्ठ ह्लद्धड्डह्ल 2द्धद्गठ्ठ द्धद्ग 2ड्डह्य श्रठ्ठ ह्लद्धद्ग 2ड्ड4 ह्लद्धद्गठ्ठ ह्यश्रद्वद्ग श्चद्गह्मह्यश्रठ्ठह्य श्रढ्डह्यह्लह्मह्वष्ह्ल द्धद्बह्य 2ड्ड4ढ्डद्गड्डह्लद्गठ्ठ ह्वश्च ड्डढ्डह्वह्यद्गस्त्र ड्डठ्ठस्त्र ह्लद्धह्मद्गड्डह्लद्गठ्ठद्गस्त्र द्धद्बद्व 2द्बह्लद्ध स्त्रद्बह्मद्ग ष्श्रठ्ठह्यद्गह्नह्वद्गठ्ठष्द्गह्य. ञ्जद्धद्ग ष्ड्डह्यद्ग द्बह्य ढ्डद्गद्बठ्ठद्द द्बठ्ठ1द्गह्यह्लद्बद्दड्डह्लद्गस्त्र श्रठ्ठ श्चह्मद्बश्रह्मद्बह्ल4 ढ्डड्डह्यद्बह्य. 2. न् ष्ड्डह्यद्ग /स् 34132350434 ढ्ढक्कष्ट द्धड्डह्य ढ्डद्गद्गठ्ठ ह्मद्गद्दद्बह्यह्ल..
                 

शहर में निकाली शिव-पार्वती की झांकियां

                 

रखरखाव के अभाव में पीएचसी झंडूता का भवन खस्ताहाल

                 

महाशिवरात्रि पर सात ने किया रक्तदान

                 

शिवा महिला मंडल ने की सफाई

वीरवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समोह में शिवा महिला मंडल ठप्पर समोह की महिलाओं ने एक सफाई अभियान का आयोजन किया। इस अवसर पर महिला मंडल ठपर की प्रधान वंदना की अगुवाई में ललिता शंकुतलावंदनाशीला व अन्य महिलाओं ने विशेष सफाई अभियान चलाते हुए पाठशाला के आसपास सफाई की व झाड़ियों की कटाई व छंटाई की ताकि पाठशाला में स्वच्छ वातावरण बना रहे व आने वाली गर्मियों में साथ में..
                 

ग्रुप कमांडर राजीव ठाकुर ने जांचे दस्तावेज

                 

हिमाचल की टीम ने दूसरी बार जीता चांदी का तमगा

                 

एक साल में तीसरी बार उखड़ गई टारिंग

                 

फोन पर बैंक संबंधी जानकारी मांगी जाए तो न दें

                 

Ad

प्रतिबंधित दवा की 29 गोलियां बरामद

                 

Ad

दिनेश कुमार राज्य स्तरीय सदस्य मनोनीत

                 

Ad

बरमाणा स्कूल के मेधावियों को दिए लैपटॉप

                 

Ad

गैर संचारी रोगों के प्रति घर-घर किया जाएगा जागरूक

गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण गैर संचारी रोगों पर पांच गैर संचारी रोगों पर पांच दिन का प्रशिक्षण दिन का प्रशिक्षण..
                 

नलवाड़ी मेले में घोड़ागाड़ी और ऊंटगाड़ी की सवारी कर सकेंगे लोग

                 

नलवाड़ी स्मारिका में दर्ज होगा सांस्कृतिक विरासत

                 

दो बाइक टकराईं, तीन लोग घायल

जागरण संवाददाता बिलासपुर बिलासपुर से स्वारघाट के लिए निकलने वाले नेशनल हाईवे पर छडोल के पास दो बाइकों में जबरदस्त टक्कर हो गई इस टक्कर में तीन लोगों को चोटें आई हैं तीनों में से एक व्यक्ति को गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया है पुलिस ने संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है मामले की जांच की जा रही है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल किशोरी लाल ठाकुर ने बताया की छडोल के पास हुई इस टक्कर में मस्तान सिंह पुत्र मदन लाल गांव बडू पीओ छड़ोल बृजलाल पुत्र हरनाम सिंह गांव नई सारली कोठीपुरा जिला बिलासपुर तथा लेख राम पुत्र रतनलाल को चोटें आई हैं इनमें से बृजलाल को गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया है।..
                 

2738 किसान 1704 बीघा भूमि पर कर रहे प्राकृतिक खेती

                 

गैर संचारी रोगों का आशा कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण

                 

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो घायल