जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

ग्रोंडा व कियूर के लिए लालटेन व पॉवर बैंक लेकर निकली पोलिग पार्टी

                 

अजय मनु बने एचपी क्रिकेट के जूनियर वर्ग के चयनकर्ता

                 

चंबा की सीमाएं सील, नाकेबंदी बढ़ी

                 

रेन शेल्टर का स्लैब गिरने से युवक की मौत

                 

भरमौर में अंतिम चरण का पूर्वाभ्यास संपन्न

                 

बाइक सवार दो युवक 1.81 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार

                 

पर्यटक वाहन लुढ़का, छह युवक घायल

                 

भनौता में दो माह से नहीं मिली गैस

संवाद सहयोगीभनौता शहर से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित भनौता पंचायत सहित आसपास के क्षेत्रों में पिछले दो माह से घरेलू गैस सिलेंडर की आपूर्ति न होने से खासी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। इलाके में गैस सिलेंडर वाहन के न पहुंचने से लोगों को महंगा किराया खर्च कर बीस किलोमीटर दूर करियां से सिलेंडर लाने को मजबूर हैं। ग्रामीणों ने बताया कि भनौता व इसके आस-पास के क्षेत्रों में दो माह से गैस सिलेंडर की नियमित आपूर्ति नहीं हो पा रही है। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में स्थानीय लोगों के अलावा बीएड कालेज व जेबीटी प्रशिक्षण संस्थान में पढ़ने वाले प्रशिक्षु किराए पर कमरे लेकर रह रहे हैं। मगर गैस सिलेंडर न आने से उन्हें खाना पकाने आदि में मुश्किलें पेश आ रही है। ग्रामीणों ने प्रशासन व विभाग से मांग उठाई है कि पूर्व की भांति इलाके में हर माह के पहले व तीसरे सोमवार को गैस सिलेंडर की आपूर्ति सुनिश्चित बनाई जाए।..
                 

हिमाचल भाजपा का था और रहेगा : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नाहन चौगान मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चंबा और सिरमौर 2 पिछड़े जिले हैं। जहां पर विकास की आवश्यकता है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के चारों सीटें पहले भी भाजपा की थी और अब भी भाजपा की रहेंगी। जयराम ठाकुर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि हिमाचल भाजपा का था और भाजपा के ही रहेगा। जयराम ठाकुर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जब राहुल और प्रियंका का रोड शो होता है तो वहां पर मोदी मोदी के नारे लगते है।ं जिससे कांग्रेस को समझ जाना चाहिए कि अब नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री को बनने से कोई नहीं रोक सकता। जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जब भी हिमाचल आते हैं तो यही का जिक्र करते हैं..
                 

जनता दे आशीर्वाद, पूरा करूंगा शांता का सपना : कपूर

कुमार के सीमेंट के सपने को पूरा करूंगा। चंबा में शिकरीधार सीमेंट का सपना सिर्फ भाजपा सरकार ही पूरा कर सकती है। यह बात चंबा- कांगड़ा भाजपा सांसद प्रत्याशी किशन कपूर में चंबा चौगान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गरीबी को दूर करने के लिए भाजपा सरकार प्रयासरत है। एक साल के छोटे से कार्यकाल में ही जयराम ठाकुर की अगुवाई में विकास कार्य किए गए हैं। अगले एक वर्ष में प्रदेश के हर घर में रसोई गैस कनेक्शन मुहैया करवा दिया जाएगा। इस बारे में प्रदेश सरकार ने विशेष योजना बनाई है। अगर किसी घर में कोई भी व्यक्ति गैस कनेक्शन न होने की सूचना दे..
                 

कल डांड, किहार, किलोड व भांदल में बिजली नहीं

                 

चंबा-पठानकोट एनएच पर फंसा ट्राला, तीन घंटे जाम

                 

चलती कार में लगी आग, चालक ने भागकर बचाई जान

                 

मौसम खराब तो अंधेरे में बैठेंगे जनाब

                 

आजादी के 72 साल बाद भी नसीब में नहीं भाग्य रेखा

                 

अमित शाह की रैली के लिए बनाई प्रचार-प्रसार समिति

                 

जीएनपीएस के बच्चों ने निकाली जागरूकता रैली

                 

पनेला गांव में ढांक से गिरा व्यक्ति, मौत

                 

बिना मान्यता चल रहे दो स्कूलों को तुरंत बंद करने के आदेश

                 

दुनाली में अनियंत्रित कार रावी के किनारे गिरी, दो घायल

चंबा-भरमौर एनएच पर दुनाली के समीप एक कार अनियंत्रित होकर रावी किनारे जा गिरी जिस कारण उसमें सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को भर्ती कर लिया गया। जबकि दूसरे को टांडा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मोहम्मद बांके अंसारी पुत्र मोहम्मद अबुल अंसारी निवासी गांव हरिपुर डाकघर जलसीमा वार्ड नंबर 11 पंचायत शाहपुर सदरसा बिहार और अमन ठाकुर पुत्र नरेश ठाकुर निवासी मोहल्ला अप्पर जुलाहकड़ी डाकघर हरदासपुरा तहसील व जिला चंबा मंगलवार को..
                 

एबीवीपी ने मतदाताओं को किया जागरूक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चंबा का मतदाता जागरूकता अभियान मंगलवार को भी जारी रहा। इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने चंबा शहर के जनसाली सपड़ी और हटनाला मोहल्लों में पहुंचकर लोगों को मतदान करने को जागरूक किया। साथ ही उन्होंने मतदाताओं को उनके मत के महत्व के बारे में भी बताया। इकाई अध्यक्ष मनीष शर्मा व छात्रा प्रमुख पल्लवी मिन्हास ने कहा कि देश भर में विभिन्न चरणों के तहत लोकतंत्र का महापर्व मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में 19 मई को हिमाचल प्रदेश में भी मतदान होगा। इस बार प्रदेश सहित चम्बा में शत प्रतिशत मतदान हो इसके लिए एबीवीपी ने बीते कुछ दिनों से..
                 

जीवन लक्ष्य आइटीआइ में रोजगार मेला 17 को

                 

ककीरा में 50 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा

फोटो सहित- संवाद सहयोगी बकलोह औरा स्किन एंड लेजर क्लिनिक पठानकोट द्वारा स्वामी हरिगिरी अस्पताल ककीरा के सहयोग से हरिगिरी में चमड़ी से जुड़ी बीमारियों के लिए एक दिवसीय निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। हरिगिरी अस्पताल के ट्रस्टी तरुण मल्होत्रा द्वारा रिवन काट कर शिविर का शुभारंभ किया गया। चमड़ी रोग के..
                 

बखतपुर के छह गांवों को नहीं सड़क सुविधा

स्थानीय निवासी रीता देवी राकेश कुमार कविता आरती दर्शना सोनी जितेंद्र कुमार हरीश कुमार पंकज कुमार ने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान हर राजनीतिक दल सड़क की आवश्यकता जताकर सहानुभूति जताता है लेकिन बाद में पांच साल तक कोई भी दल पंचायत की सुध लेना तक जरूरी नहीं समझता। इस संपर्क सड़क के बनने से मियाड़ी मियाड़ीगला द्रौला कथियाड़ू जूमन ददियांली जैसे घनी आबादी वाले गांव लाभान्वित होंगे। इन गांवों के लोगों..
                 

राइजिंग स्टार पुखरी ने जीती चुराह क्रिकेट प्रतियोगिता

                 

चंबा में बारिश से सुहावना हुआ मौसम

                 

चौहारघाटी में आलू-मटर की जगह लहलहाई अफीम की पौध, पुलिस व प्रशासन अनजान

                 

विहिप ने विद्यार्थियों को बांटी पठन सामग्री

                 

अब मेडिकल कॉलेज में होंगे मरीजों के डिजिटल एक्सरे

                 

कुठेड़ में भारी भूस्खलन, चंबा-होली मार्ग ठप

चंबा-होली मार्ग पर कुठेड नाला के समीप मंगलवार दोपहर करीब एक बजे अचानक पहाड़ी की तरफ से भूस्खलन हो गया। यहां पर भारी-भरकम चट्टानों सहित मलबा सड़क पर गिरने से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बाधित हो गई। मार्ग बंद होने की सूचना पर लोक निर्माण विभाग मशीनरी के साथ मौके पर पहुंचा लेकिन जल्द मार्ग को बहाल नहीं किया जा सका। क्योंकि मार्ग के उपरी तरफ से पत्थरों तथा मलबे का गिरना लगातार जारी रहा। मार्ग बंद होने के कारण वाहन चालकों व राहगीरों को पैदल ही सफर करना पड़ा। गनीमत रही कि जिस समय मार्ग पर भूस्खलन हुआ उस वक्त वहां से कोई वाहन या राहगीर..
                 

कर्म चंद के परिजनों को कन्हैया कुमार ने बंधाया ढांढस

                 

पीठ पर राशन ढोकर बुझा रहे भूख की आग

                 

वन विभाग अधिकारियों-कर्मियों ने सुर्खीगला में लगाया भंडारा

वन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा सोमवार को वन परिक्षेत्र कायरलय परिसर सुर्खीगला(बनीखेत) में विशाल वार्षिक भंडारे का आयोजन किया गया। सुबह के समय कायरलय परिसर में स्थित शिव मंदिर व वन देवी मंदिर में वन मंडल अधिकारी डलहौजी राकेश कटोच की अगुवाई में विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने हवन पूजन व कन्या पूजन किया। वहीं विभाग की महिला कर्मचारियों द्वारा भजन कीर्तन से प्रभु गुणगान किया गया। इसके उपरांत दोपहर एक बजे से देर शाम तक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे में उपमंडलाधिकारी(नागरिक) डलहौजी डॉक्टर मुरारी लाल सहित बनीखेत डलहौजी ढलोग बगढार बैकुंठ नगर उगराल सुकाड़ाईं बाई व आसपास के क्षेत्रों के सैंकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।..
                 

Ad

आशा कुमारी ने डलहौजी व शेरपुर में किया चुनाव प्रचार

                 

इन चुनावों में भारत कांग्रेस मुक्त और कांग्रेस गांधी परिवार मुक्त होने जा रही है: जयराम ठाकुर

                 

Ad

Amazon Bestseller: The Future for Investors: Why the Tried and the True Triumph Over the Bold and the New - Jeremy J. Siegel

2 years ago  
Shopping / Amazon/ Financial Books  
                 

Ad
Ad

Amazon Bestseller: Guide To Technical Analysis & Candlesticks - Ravi Patel

2 years ago  
Shopping / Amazon/ Financial Books  
                 

सलूणी का दो दिवसीय नाग जातर मेला शुरू

                 

चंबा व भरमौर में 34 बोतल शराब पकड़ी

पुलिस थाना सदर चंबा और भरमौर थाना में शराब बरामदगी के चार अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। चारों मामलों में पुलिस ने 25500 (34 बोतल) मिलीलीटर शराब पकड़ी है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। पहले मामले में पुलिस थाना सदर चम्बा का एक दल सोमवार शाम कंदला के पास गश्त कर रहा था। इस दौरान अश्वनी कुमार पुत्र राम स्वरूप निवासी गांव बड़ोह जिला चम्बा की दुकान की गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान दुकान से..
                 

डलहौजी में महाराष्ट्र व गुजरात के प्रतिभागियों का नेचर स्टडी कैंप संपन्न

                 

मौसम ने रोकी जयराम की पांगी उड़ान, जिया लाल ने मांगे रामस्वरूप के लिए वोट

                 

सुल्तानपुर में बाइक की चपेट में आने से महिला घायल

                 

भाजपा के बागी डीके सोनी की होगी पार्टी में वापसी

                 

10वीं के सीबीएसई रिजल्ट में चंबा के होनहार ने मनवाया लोहा