जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

हीरो होंडा चौक फ्लाईओवर पर नहीं चलेंगे भारी वाहन

                 

बुधवार को दौलताबाद में होंगे पहलवानों के मुकाबले

                 

सेक्टर-15 पार्ट-दो के आरब्ल्यूए अध्यक्ष बने अमित गोयल

                 

जिले के स्कूलों का बेहतर रहा प्रदर्शन

शुक्रवार को जारी हुए हरियाणा बोर्ड के कक्षा दस के परीक्षा परिणाम में जिले के स्कूलों का बेहतर प्रदर्शन रहा। विद्यार्थियों ने मेहनत और लगन से बेहतर अंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ग्रामीण अंचल का परीक्षा परिणाम भी काफी सराहनीय रहा है। परीक्षा परिणाम शाम चार बजे जारी किया गया ऐसे में विद्यार्थियों को परिणाम देखने के लिए काफी समय इंतजार करना पड़ा।..
                 

सनातन योग स्थली ने मनाया स्थापना दिवस

जितेंद्र बहल पार्क न्यू कॉलोनी स्थित सनातन योग स्थली में योग साधकों ने अपना पहला स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। योग अभ्यास के साथ-साथ साधकों के भक्ति गीत एवं देशभक्ति गीतों से कार्यक्रम को बेहतर बनाया। इस दौरान काफी संख्या में उपस्थित योग साधकों ने कृष्णभक्ति गीत पर सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति दी।..
                 

डीएलएफ फेज-1 के पास शराब के ठेके के खिलाफ प्रदर्शन आज

                 

फालोअप: ममता स्वीट्स से लूट के दो आरोपित गिरफ्तार

                 

मारुति कुंज सहकारी समिति के चुनाव में 35 उम्मीदवार मैदान में

                 

एचएसवीपी के ऑनलाइन सिस्टम में खामियां, ओसी के लिए नहीं कर पा रहे आवेदन

                 

राष्ट्रीय योग ओलंपियाड में आठ विद्यार्थी लेंगे हिस्सा

एनसीईआरटी (राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद) की तरफ से राष्ट्रस्तरी योग ओलंपियाड का आयोजन होने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में जिले के स्कूलों के आठ विद्यार्थी अपना प्रदर्शन देंगे। राज्य स्तरीय ओलंपियाड का आयोजन 14 व 15 मई को कुरुक्षेत्र में किया गया था। इस प्रतियोगिता में राज्य से 16 विद्यार्थियों का चयन हुआ है इसमें से आठ विद्यार्थी गुरुग्राम जिले के हैं।..
                 

बच्ची से दुष्कर्म के आरोपित को बीस साल की कैद

                 

बाउंसरों ने दो युवकों के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

                 

सीए बनना चाहती हैं कॉमर्स में जिला टॉपर तनु

                 

फरुखनगर के विद्यार्थियों ने मारी बाजी

                 

माता-पिता के जीवन की सिलवटें मिटाना चाहते हैं ओमप्रकाश

सर्दी गर्मी धूप और बरसात माता-पिता को लगातार मेहनत करता देख ओमप्रकाश के मन में तकलीफ होती थी लेकिन वे कुछ कर नहीं सकते थे। ऐसे में कपड़ों की इस्तरी कर घर चलाने वाले पिता ने उन्हें समझाया कि जीवन का यह अंधियारा अच्छी शिक्षा से दूर हो सकता है। तभी से ओमप्रकाश ने ठान ली कि वे उनके जीवन की इन सिलवटों को दूर करेंगे और पढ़लिख कर उनकी जिदगी संवारेंगे। अपने लक्ष्य के एक पढ़ाव की सफलता उन्होंने बारहवीं कक्षा में कॉमर्स संकाय से 95.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके पार कर चुके हैं।..
                 

दो अवैध कालोनियों में की तोड़-फोड़

                 

चमक-दमक में दब गई गुरुग्राम में शिक्षा की हकीकत

गुरुग्राम यानि कि राज्य का मान-सम्मान प्रतिष्ठा। हरियाणा को विश्व मानचित्र पर चमकता सितारा बनाने वाला शहर। नेता और मंत्री भी इसका नाम पूरे गर्व से लेते हैं। विडंबना ही कही जाएगी कि प्रदेश को सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले इस जिले में शिक्षा के स्तर आज भी बीस वर्ष पहले जैसा ही है। शिक्षा की स्थिति की बात आते ही मंत्री विश्वस्तरीय निजी आइबी स्कूलों या फिर निजी उच्चतर शिक्षा संस्थानों के शानदार भवनों को भले ही उपलब्धि बताकर अपनी पीठ थपथपाते हों लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सरकारी स्कूलों की बात आते ही सब चुप हो जाते हैं। शिक्षा किसी भी शहर जिले या देश के भविष्य की रीढ़ होती है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऊपरी चमक-दमक के पीछे का कड़वा सच शहर को किस दिशा में ले जा रहा है। बोर्ड परीक्षा के परिणाम इस बात का प्रमाण हैं कि गुरुग्राम सरकारी स्कूली शिक्षा के मामले में सबसे पीछे के पायदानों पर रहता है।..
                 

बिजली के लटके तार दे रहे हादसों को न्योता

                 

प्रशासनिक लापरवाही के कारण जल संकट से जूझ रहे हैं

सेक्टर नौ ए में सीमेंट की बनी मुख्य पाइप लाइन में कई जगह वॉल्व नहीं लगाए गए हैं। कुछ जगहों पर पाइप लाइन टूट भी गई है इसकारण सेक्टर के लोगों को प्रचंड गर्मी के मौसम में जल संकट का सामना करना पड़ रहा है। तब जबकि जीएमडीए के जलापूर्ति के लिए पर्याप्त पानी है मगर सेक्टर के लोगों को पीने के लिए पूरा पानी नहीं मिल रहा है।..
                 

ईवीएम की सुरक्षा में सेंध की आशंका, फोटो वायरल

                 

मंदिर में चोरी करने व तोड़फोड़ का आरोप

                 

कादरपुर में आठ एकड़ में बनेगा बाल सुधार गृह

                 

सिर्फ कागजों में स्वच्छ शहर के दावे

हर माह लाखों रुपये सफाई के नाम पर खर्च होने के बावजूद शहर स्वच्छ नहीं हो पा रहा है। नगर निगम की ओर से सफाई के नाम पर बिल तो बना रहे हैं लेकिन सड़कों के किनारे और गलियों में लगे कूड़े के ढ़ेर निगम अधिकारियों की कार्यप्रणाली को उजागर कर रहे हैं। सड़कों से लेकर कॉलोनियों और सेक्टरों में लगे कूड़े के ढेर सफाई व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं।..
                 

धूलभरी हवा चली, गर्मी से राहत मिली

                 

गुस्साए किसानों ने सरसों की खरीद न होने पर की नारेबाजी

                 

तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था में स्ट्रांग रूम

                 

मतदान संपन्न, अब निर्माण कार्य तेज होने की संभावना

                 

मेरा वोट आतंक के खिलाफ

                 

सुरक्षा के साये में मनाया गया लोकतंत्र का महापर्व

                 

नए मतदाताओं का किया स्वागत

सेक्टर तीन पांच और छह आरडब्ल्यूए और गैर सरकारी संगठन नव तरंग की ओर से पहली बार मतदान करने वाले सेक्टर के युवाओं का स्वागत और सम्मान किया गया। सेक्टर के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ नवतरंग की चेयरमैन रितू चौधरी ने सेक्टर के नए वोटरों को लोकतंत्र के महापर्व में भूमिका निभाने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।..
                 

कबाड़ में लगी आग, 50 झुग्गियां जलकर राख

बजघेड़ा गांव में एक प्लाट के अंदर बनी हुई करीब 50 झुग्गियां आग लगने से जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है। शुक्रवार देर रात हुई आगजनी झुग्गियों के पास रखे कबाड़ में हुई थी। घटना में किसी के हताहत कोई सूचना नहीं है। आग पर दमकल की पांच गाड़ियों ने करीब चार घंटे में काबू पाया। भीमनगर दमकल केंद्र के एएफएसओ सुखबीर सिंह ने बताया कि दमकल केंद्र को रात को 12 बजकर 20 मिनट पर बजघेड़ा की झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली थी। तुरंत मौके के लिए सेक्टर 37 दमकल केंद्र से एक सेक्टर 29 केंद्र से दो उद्योग विहार से एक व भीमनगर दमकल केंद्र से एक दमकल की गाड़ी रवाना की गई। दमकलकर्मियों ने करीब चार घंटे में आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।..
                 

विदेशी प्रतिनिधियों को देश की चुनाव प्रणाली से कराया गया अवगत

जागरण संवाददाता गुरुग्राम भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। यहां की चुनाव प्रक्रिया हर देश के लिए कौतूहल का विषय महेशा से रहा है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव के दौरान चल रही प्रक्रिया को देखने व समझने के लिए शनिवार की सुबह 11 सदस्यीय विदेशी प्रतिनिधिमंडल गुरुग्राम पहुंच। गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर एवं गुरुग्राम के उपायुक्त अमित खत्री ने इस सभी का स्वागत पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में स्वागत किया। इसके बाद वहीं पर उपायुक्त ने इसके समक्ष एक प्रजेंटेशन दी। जिसके माध्यम से उन्हें भारत की चुनाव प्रणाली से अवगत कराया गया।..
                 

इनसे सीखो नगर निगम : खुद तैयार की नर्सरी, पार्कों में लौटी हरियाली

2600 करोड़ रुपये के सालाना बजट वाले नगर निगम के पास खुद की नर्सरी नहीं है लेकिन सेक्टर 46 आरडब्ल्यूए ने नर्सरी तैयार कर इनके पौधों से सेक्टर के उजाड़ बन चुके पार्कों में हरियाली लौटाकर एक मिसाल कायम की है। आरडब्ल्यूए की मेहनत से सेक्टर 46 के आदर्श पार्क में एक बड़ी नर्सरी बनाई गई है जहां पर बड़े छायादार पौधों के साथ-साथ फूलों के पौधे भी तैयार किए जा रहे हैं। इसके लिए खुद आरडब्ल्यूए की ओर से नर्सरी के लिए माली की व्यवस्था भी की गई है। एक तरफ नगर निगम जहां 405 पार्कों के लिए शहर की आरडब्ल्यूए को लाखों रुपये का फंड दे रहा है..
                 

चुनाव प्रचार थमा, मतदाताओं को अलग तरीके से रिझाने में जुटे प्रत्याशी

जनसभाओं एवं रैलियों का दौर खत्म होने के साथ ही गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए नए-नए तरीके आजमाने का सिलिसला शुरू हो गया है। इसके लिए हर कोई अपने-अपने स्तर पर रणनीति पहले ही तैयार कर रखी थी। इसी के जरिए वह प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों द्वारा यह प्रयास किया जा रहा है कि वह उन मतदाताओं को अपने साथ अंत तो जोड़ें रखे जो अभी तक उनके साथ हैं। साथ ही अपनी कमजोर कड़ियों को दुरुस्त के लिए ही सभी पुरजोर तरीके से जुट चुके हैं।..
                 

हर वोट कुछ कहता है : महिलाओं ने दिखाई मतदान को लेकर प्रतिबद्धता

दैनिक जागरण के तत्वावधान में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम हर वोट कुछ कहता है में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया। शुक्रवार को सेक्टर 51 स्थित सीके बिड़ला महिला अस्पताल में आयोजित इस कार्यक्रम में वेस (वुमन सेफ्टी एंड सिक्योरिटी) शी टॉक्स और इनरव्हील क्लब महिला समूहों ने भी भागीदारी दी। इस दौरान महिलाओं को मतदान के बारे में जागरूक किया गया। महिलाओं सरकार में क्या खूबियां होनी चाहिए इसपर भी चर्चा की।..
                 

मतदाता नहीं खोल रहे पत्ते, प्रत्याशी से लेकर समर्थक तक दुविधा में

जागरण संवाददाता गुरुग्राम चुनावों पर बारीकी से नजर रखने वालों का कहना है कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में इस बार की सियासी लड़ाई बड़ी उलझी हुई है। मतदान को लेकर अब महज एक ही दिन का समय बचा है। इसके बावजूद मतदाता काफी शांत है। वह अपने पत्ते किसी के सामने नहीं खोल रहा है। यही वजह है कि हर प्रत्याशी और उसके समर्थक काफी दुविधा में हैं। वह किसी किस्म का अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं।..
                 

लॉयर्स प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का आगाज

                 

नुक्कड़ नाटक से दिया मतदान का संदेश

रिज वैली स्कूल के विद्यार्थियों ने गैलेरिया मार्केट और अर्जुन मार्ग स्थित एक शॉपिग मॉल में मतदान पर आधारित नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी। स्कूल की प्राचार्य अर्चना एम सागर ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करना रहा। नाटक के जरिए मतदान का महत्व बताते हुए कहा कि अगर लोकतंत्र को जीवित रखना है तो मतदान करना होगा।..
                 

उद्योग विहार में खुलेआम डाला जा रहा है कूड़ा

                 

एटीएम कार्ड बदल लगाई दो लाख रुपये की चपत

                 

राजकीय सम्मान के साथ कर्नल प्रीत सिंह का अंतिम संस्कार

                 

एक बार फिर से केंद्र में मजबूत सरकार की जरूरत: मनोहर

जासं गुरुग्राम मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र में एक बार फिर से मजबूत सरकार की जरूरत है। देश नरेंद्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है। उन्हें एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता को अपनी भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए अति महत्वपूर्ण है। देश की मजबूती के लिए हर एक मतदाता को पूरी सजगता के साथ अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना होगा।..
                 

रोड शो के जरिए इनेलो उम्मीदवार ने दिखाई ताकत

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से इनेलो उम्मीदवार बीरेंद्र राणा ने बृहस्पतिवार को रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई। खुली जीप में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ राणा शहर के कई इलाकों से गुजरे उनके पीछे पार्टी कार्यकर्ता पार्टी का झंडा हाथ में लेकर नारा बुलंद करते हुए नजर आए। रोड शो में काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई।..
                 

क्षेत्र की भलाई के लिए सरकारों से भी टकराया: राव इंद्रजीत सिंह

                 

सक्षम प्लस परीक्षा: कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ प्री-असेसमेंट टेस्ट

जिले के गुरुग्राम खंड के सरकारी स्कूलों में सक्षम प्लस परीक्षा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इसके तहत विद्यार्थियों के शिक्षा स्तर के मूल्यांकन के लिए बृहस्पतिवार को स्कूलों में प्री-असेस्मेंट टेस्ट लिया गया। सेक्टर चार-सात स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की प्राचार्य सुमन शर्मा ने बताया कि टेस्ट के दौरान नकल पर रोक लगाने के पुख्ता इंतजाम रहे।..
                 

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा: ग्रामीण अंचल के विद्यार्थियों ने पाए बेहतर अंक

                 

गीता जीवन जीने का तरीका बताती है : स्वामी ज्ञानानंद

                 

मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरी महाशक्ति बनेगा: राजनाथ

गांव भोंडसी के कप्तान जगमाल सिंह खेल मैदान में गुरुग्राम से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में गुरुग्राम व मेवात से पहुंचे भाजपा नेताओं ने लोगों से जनसमर्थन मांगा। इस रैली में बतौर मुख्य वक्ता पहुंचे भाजपा के स्टार प्रचारक गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सबसे पहले भोंडसी में स्थापित शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को याद किया।..
                 

क्षतिग्रस्त भवन के कारण दो मतदान केंद्रों में बदलाव

जासं गुरुग्राम लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मतदान केंद्र 64 व 65 में बदलाव किया गया। यह मतदान केंद्र जिस भवन में थे उनके क्षतिग्रस्त होने की वजह से यह निर्णय जिला प्रशासन द्वारा लिया गया है। यह दोनों केंद्र सेक्टर-14 स्थित सामुदायिक केंद्र में थे। इसकी जगह पर राजकीय मिडल स्कूल सेक्टर-14 में दोनों मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं उपायुक्त अमित खत्री ने दी। उन्होंने बताया कि बूथ नंबर-64 राजकीय मिडल स्कूल सेक्टर-14 के दायें कक्ष में बनाया गया है जबकि बूथ नंबर-65 इसी स्कूल के बांये कक्ष में बनाया गया है।..
                 

जिला अस्पताल की आइसीयू सेवाएं जारी रखना मुश्किल

नागरिक अस्पताल में 5-6 बेड का आइसीयू सेवाएं दे रहा है वह जल्द बंद होगा। जिला अस्पताल की इमारत को खाली किया जा रहा तो स्वास्थ्य सेवाएं अलग अलग जगह शिफ्ट की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के पास जगह नहीं है जहां पर आइसीयू बनाया जा सके। सेक्टर दस सरकारी अस्पताल व सेक्टर 31 स्थित पॉलिक्लिनिक में स्वास्थ्य सेवाएं शिफ्ट की जा रही जहां पर जगह की कमी है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अभी स्वास्थ्य सेवाएं शिफ्ट की जा रही है और कोशिश की जा रही सभी सेवाएं समायोजित की जा सके। सिविल सर्जन डॉ. बीके राजौरा का क..
                 

आइसीएसई परीक्षा परिणाम : बेहतर परिणाम आने से स्कूलों में खुशी का माहौल

                 

गुजरात के अनिकेत और एमपी की आद्या ने जीता मास्टर्स कप

65 स्थित खेले गए राष्ट्रीय मास्टर कप सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप 2019 का समापन हो गया। आयोजक कमेटी के सदस्य जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में 150 से ज्यादा खिलाड़ी देश के अलग अलग प्रदेश से भाग ले रहे थे। सीनियर वर्ग में गुजरात के अनिकेत पटेल से मास्टर्स कप ट्रॉफी जीती और फाइनल में अनिकेत पटेल ने हरियाणा के अमित सैनी को हराकर ट्रॉफी जीत। महिला वर्ग में मध्यप्रदेश की आद्या तिवारी ने फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु की अमिता को हराकर जीत दर्ज की। अंडर 1..
                 

सीवेज ओवरफ्लो से बीमारियों की आशंका

                 

सही उम्मीदवार को वोट देना ही मतदान अधिकार का सम्मान

                 

आदर्श ब्राह्मण सभा ने छात्राओं को पुस्तकें दीं

ने भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर जरुरतमंद छात्राओं जैकबपुरा स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ विद्यालय में बारहवीं कक्षा की छात्राओं में पुस्तके वितरण की। सभा ने 31 छात्राओं को गोद लिया हुआ है इस मुहिम के तहत उनकी पढ़ाई का पूरे साल का खर्चा वहन किया जाएगा। संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष नरोत्तम वत्स ने बताया कि सभा के अध्यक्ष राम निवास वत्स व राममोहन तिवारी पंकज गुप्ता ने छात्राओं को पुस्तके वितरण की। वत्स ने..
                 

मुश्किलें रोक नहीं पाईं कामयाबी की राह

                 

सक्षम प्लस परीक्षा: कमजोर प्रदर्शन करने वाले स्कूलों पर नियुक्त हुए मेंटर्स

                 

स्कूलों में दाखिला नहीं करने पर अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

                 

जिला प्रशासन ने सील किए सात अवैध ट्यूबवेल

                 

बीमारी से परेशान युवती ने आत्महत्या की

                 

मतदान के दिन सभी प्रतिष्ठानों में रहेगा अवकाश

जागरण संवाददाता गुरुग्राम जिला के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों शिक्षण संस्थानों औद्योगिक केंद्रों दुकानों में कार्यरत कर्मियों व श्रमिकों को मतदान के दिन (12 मई) अवकाश रहेगा। इस संबंध में सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी अमित खत्री ने निर्देश जारी किया है। उनके आदेश में कहा गया कि इस अवकाश के लिए किसी का वेतन नहीं काटा जाएगा।..
                 

एसडीएम ने की बूथ कैप्चरिग की शिकायत की जांच

                 

मालिबू टाउन में लापरवाही के कारण हो रहा है जल संकट

सोहना रोड स्थित मालिबू टाउन के लोग इन दिनों जल संकट से जूझ रहे हैं। वजह है टाउनशिप की पेयजल लाइन का टूटना। यहां की पाइप लाइन 11 मई को टूटी मगर अभी तक पूरी तरह उसकी मरम्मत नहीं हुई है। जिन इलाकों से होकर उस पाइप लाइन से पानी जाता है वहां लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। पानी नहीं मिलने के कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं। गर्मी के इस मौसम में टैंकर मंगवाकर उन्हें काम चलाना पड़ रहा है।..
                 

पीएम-एसवाइएम का पंजीकरण कैंप शुरू करने की मांग

लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन पेंशन योजना (पीएम-एसवाइएम) के तहत जगह-जगह पंजीकरण कैंप लगाने की मांग उठने लगी है। दायरे में आने वाले लोगों का कहना है कि चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से पहले श्रम विभाग द्वारा जगह-जगह कैंप लगाए गए अब इसके ऊपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।..
                 

मतदान के दौरान सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग : कैप्टन अजय

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान सरकारी मशीनरी का दुरुप्रयोग हुआ है। सोहना तावडू और फिरोजपुर झिरका में बूथ कैप्चरिग हुई है तो बादशाहपुर विधानसभा में तो अंतिम एक घंटे में मतदान में एकदम से उछाल आया।..
                 

जुमे की नमाज में अकीदतमंदों ने मांगी खुशहाली की दुआ

                 

सड़क हादसे में मेजर का निधन

श्री गंगानगर में तैनात सेना के मेजर सौरव पराशर का सड़क हादसे में निधन हो गया। वे छुट्टी खतम होने के बाद गुरुग्राम श्रीगंगानगर डयूटी ज्वाइन करने के लिए कार से जा रहे थे। सिरसा के पास उ श्री गंगानगर में तैनात सेना के मेजर सौरव पराशर का सड़क हादसे में निधन हो गया। वे छुट्टी खतम होने के बाद गुरुग्राम श्रीगंगानगर डयूटी ज्वाइन करने के लिए कार से जा रहे थे। सिरसा के पास उ..
                 

नशे में हुड़दंग करने पर 21 युवक गिरफ्तार