जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म में पिता को जेल

                 

उर्वरक की बोरियों से ईट-पत्थर निकलने से किसान आक्रोशित

                 

तूल पकड़ते जा रहा छात्र ईश्वर की मौत का मामला

                 

चोरी के गहनों के साथ दो गिरफ्तार

                 

बिजली खंभे से टकराई स्कूटी, एक की मौत, एक घायल

महानदी तट के रिंग रोड में सड़क किनारे लगाए गए बिजली के खंभों को लेकर जैसी आशंका की जा रही थी वह सच साबित हो गयी। रविवार को एक स्कूटी ऐसे ही एक खंभे से टकराई जिससे एक की मौत हो गयी व एक घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मृतक का नाम सुदाम नाग और उसे अईंठापाली थाना अंतर्गत दानीपाली का बताया गया है। संबद्ध खेतराजपुर पुलिस दुर्घटना का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।..
                 

हीराकुद में हिद मजदूर सभा के कार्यालय का उद्घाटन

                 

महिला कॉलेज में घुसकर उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार

                 

जानलेवा हमले में बड़ा भाई गंभीर

सदर थाने की गांधी चौक पुलिस चौकी अंतर्गत लुईसिंह पंचायत के तिलईमाल गांव में रविवार दोपहर बाद छोटे भाई 23 वर्षीय लखपति कुमुरा ने अपने बड़े भाई 27 वर्षीय चैतन्य कुमुरा पर पनिकी से (सब्जी काटने का औजार) जानलेवा हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल चैतन्य को पहले झारसुगुड़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए बुर्ला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।..
                 

संबलपुर सरकारी महिला कॉलेज का मना वार्षिकोत्सव

                 

संबलपुर में पुरुष-महिला कबडडी टूर्नामेंट आज से

                 

राइजिंग स्टार फुटबॉल पर जहाजपड़ा का कब्जा

                 

कफ सीरप कारोबार में दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल

                 

पड़ोसी पर कटारी से जानलेवा हमला, मामला दर्ज

                 

छत्तीसगढ़ में डूबने से संबलपुर के युवक की मौत

                 

अग्रिम जमानत के साथ लौटे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

मुसलमानों के सबसे पवित्र उमरा हज यात्रा के नाम पर दर्जनों लोगों से करीब 40 लाख रुपये की ठगी करने के बाद से फरार आरोपी अब्दुल रहीम वापस संबलपुर लौट आया है। उसके वापस लौटने की खबर मिलने के बाद से ठगी के शिकार हुए लोग पुलिस से उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं लेकिन रहीम को ओडिशा हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने में खुद को असमर्थ बता रही है।..
                 

Ad
Ad

संबलपुर में असरदार रहा भीम आर्मी का भारत बंद

                 

Ad

संबलपुर में सड़क हादसा, चार की मौत, छह गंभीर

शुक्रवार की देर शाम संबलपुर-सोनपुर मार्ग पर स्थित सोनपुर जिला के उलुंडा थाना अंतर्गत मेटाकानी- पंडकीटाल गाव के बीच मैक्स पिकअप वैन और एक ट्रक के बीच हुई भिडंत में वैन में सवार एक बैंड पार्टी के तीन सदस्यों समेत चालक की भी मौत हो गई जबकि अन्य छह को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।..
                 

Ad

धनुपाली पुलिस की गिरफ्त में पांच जुआरी

                 

अलग-अलग सड़क हादसे में सात गंभीर

                 

कबड्डी टूर्नामेंट में कोलकाता पुरुष और कुआखाई महिला टीम विजयी

                 

चोरी के समान के साथ तीन गिरफ्तार

संबलपुर बीते दिनों हुए चोरी की घटना में शमिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीते 10-11 फरवरी की रात रेंगाली थाना अंतर्गत रामचंद्रनगर में एक विवाहोत्सव के दौरान चुराई गयी एक पॉवर एंप्लीफायर व एक फोनिक मशीन के साथ पुलिस ने संबलपुर के खेतराजपुर थाना क्षेत्र के तीन युवकों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।..
                 

संबलपुर कोर्ट में लंबित मामले बरगढ़ स्थानांतरित

पश्चिम ओडिशा में हाईकोर्ट की स्थायी खंडपीठ स्थापित किए जाने की मांग को लेकर संबलपुर समेत अन्य कई वकील संघों की ओर से जारी आंदोलन और इसकी वजह से विभिन्न अदालतों में लंबित मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ओडिशा हाईकोर्ट की सलाह पर सरकार के कानून विभाग ने ऐसे लंबित मामलों की सुनवाई अन्य जिलों और अदालतों में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।..