जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

बलभद्र नोडल स्कूल के नाम परिवर्तन पर बवाल

                 

ओडिशा में शिक्षक की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा

                 

चोरी के आरोप में झारसुगुड़ा व बरगढ़ से तीन गिरफ्तार

साइड देने के लिए हॉर्न बजाना एक बोलेरो चालक विवेक कुमार पटेल को महंगा पड़ गया। बीच सड़क पर मोबाइल देख रहा एक युवक राम भोरासागर हॉर्न की इस आवाज से इतना भड़का की अपने साथियों के साथ मिलकर चालक विवेक की निर्मम पिटाई करने के साथ उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अईंठापाली पुलिस ने बरेईपाली-नुंआपाड़ा के राम भोरासागर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।..
                 

कॉलेज में पुन:प्रवेश के लिए अनिमा को स्वईच्छा ने की मदद

                 

कोरोना संक्रमण में संबलपुर जिला एक बार फिर टॉप पर

                 

सेंधमारी कर ज्वेलरी शॉप से डेढ़ किलो सोने के गहने चोरी

                 

छटनी हुए ठेका श्रमिकों का धरना दसवें दिन भी रहा जारी

                 

स्टेट महिला क्रिकेट टीम में बामड़ा की बेटी रश्मि नायक का चयन

वर्तमान युग में क्रिकेट खेल के प्रति युवा पीढ़ी का आकर्षण बढ़ रहा है और इसमें ग्रामीण युवा भी पीछे नहीं हैं। महिलाओं में भी क्रिकेट के प्रति दीवानगी बढ़ रही है। स्टेट महिला क्रिकेट टीम में संबलपुर जिला बामड़ा ब्लाक महुलपाली पंचायत अंतर्गत पहाड़ और जंगल से घिरे छोटे से गांव झगड़ातिरिया के रहने वाले राजकुमार नायक की इकलौती बेटी रश्मि नायक (23) को स्थान मिलने पर अंचल में खुशी की लहर देखी जा रही है।..
                 

बड़े भाई की शादी का कार्ड बांटने निकले भाई की दुर्घटना में मौत

                 

कुचिंडा में अधिवक्ता की बूढ़ी मां से सोने की चेन और लॉकेट की लूट

पुलिस की चेतावनी के बावजूद असामाजिक और आपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को ऐसे ही दो असामाजिक तत्वों ने एक अधिवक्ता की बुजुर्ग मां को अपना शिकार बनाया और उनसे सोने की चेन और लॉकेट लूटकर फरार हो गए। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कुचिडा थाने की पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी में छापेमारी कर रही है। हालांकि देर रात तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है।..
                 

सदर अस्पताल में एक्सपायरी स्लाइन चढ़ाने का खुलासा

                 

संबलपुर से पश्चिम ओडिशा के किसानों की उलगुलान शपथ यात्रा

अंचल के महान माटीपुत्र वीर सुरेंद्र साय के बलिदान दिवस 28 फरवरी को पश्चिम ओडिशा के किसान अपने चार सूत्री मांगों को लेकर बाइक रैली के साथ संबलपुर से राजधानी भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गए। किसानों ने अपने इस यात्रा को उलगुलान शपथ यात्रा का नाम दिया है। राजधानी भुवनेश्वर पहुंचकर किसान नेता मंगलवार को राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल से मुलाकात कर उन्हें अपना चार सूत्री ज्ञापन प्रदान करेंगे।..
                 

गड्ढे में डूबने से दो मासूम की मौत

बुर्ला थाना अंतर्गत गोशाला गांव के कोलपाड़ा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। घर से बाहर खेलने निकली दो मासूम बच्ची पानी से भर्ती एक खाई (गड्ढे) में गिर गई जिससे दोनों की डूबकर मौत ही गई। इसकी खबर मिलने के बाद बुर्ला पुलिस ने दोनों का शव जब्त किया है और अपमृत्यु का मामला दर्ज कर हादसे की जांच कर रही है। गांव की दो बच्चियों की ऐसी मौत से गोशाला समेत आसपास के गांव में शोक की लहर फैल गई है।..
                 

पुलिस ने संबलपुरी ढाबा को किया जमींदोज

                 

सेलिब्रेट लाइफ अभियान सराहनीय : नितेश गंगदेब

                 

ब्राउन शुगर के साथ कटक में दो गिरफ्तार

                 

रिश्वतखोरी में रेवेन्यू सुपरवाइजर समेत दो गए जेल

पैतृक जमीन बंटवारे की फाइल को आगे बढ़ाने की खातिर आवेदनकर्ता थबिर मेहेर से दस हजार रुपये की रिश्वत वसूलने में संबलपुर विजिलेंस की टीम ने सोनपुर जिला के बीरमहाराजपुर तहसील कार्यालय के रेवेन्यू सुपरवाइजर नबेंद्र महाकुड और सेवानिवृत्त रेवेन्यू इंस्पेक्टर सह हाईटेक लैंड सेटलमेंट प्रोजेक्ट के प्रभारी बाबाजी साहू को शुक्रवार के दिन गिरफ्तार कर बलांगीर विजिलेंस जज की अदालत में हाजिर कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।..
                 

हाथी ने छह घर तोड़े, चार लोग घायल

                 

हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

                 

पत्नी की हत्या करने वाले पति को उम्रकैद

                 

नृसिंहनाथ- हरिशंकर के सर्वांगीण विकास के लिए 500 करोड़ की मांग

पश्चिम ओडिशा के बरगढ़ जिला से लेकर बलांगीर जिला तक में फैले ऐतिहासिक गंधमार्दन पर्वत श्रृंखला पर बसे बरगढ़ जिला के प्रसिद्ध नृसिंहनाथ मंदिर और बलांगीर जिला के हरिशंकर मंदिर समेत आसपास के इलाकों के सर्वांगीण विकास के लिए गंधमार्दन सुरक्षा युवा परिषद की ओर से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को इसके लिए प्रस्ताव भेजने समेत पांच सौ करोड़ रुपए के पैकेज की मांग की गई है।..
                 

बुर्ला में पानी भरे गड्ढे में गिरने से दो मासूम बच्चियों की मौत

                 

उपजिलाधीश ने झाड़गाव में लिया स्थिति का जायजा

                 

बरगढ़ स्टेट बैंक के लॉकर से गायब गहने की जांच जारी