जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

पुलिसकर्मी खुद भी बरतें सावधानी

फर्स्ट लीड.... -डीआईजी के निर्देश : कोरोना वायरस से बचाव संबंधी इंतजामों की समीक्षा बैठक ली- पुलिसकर्मी खुद भी बरतें सावधानी आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। डीआईजी ग्रामीण रेंज इंदौर सुशांत सक्सेना ने यहां कोरोना वायरस के मद्देनजर कि ए गए इंतजामों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि लोग सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन का पालन करें और इसका पू..
                 

आलीराजपुर जिले में और सख्ती... वाहन चलाना प्रतिबंधित

फर्स्ट लीड.... बाकी खबरें जोड़ लें.... आलीराजपुर जिले में और सख्ती... वाहन चलाना प्रतिबंधित -पूरी तरह लॉकडाउन : वायरस की रोकथाम के लिए अब सुबह सिर्फ दूध और सब्जी की दुकानें ही खुलेंगी, घर के आसपास ही करें खरीदी, किराना दुकान नहीं खोली जा सकेंगी- आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन अब और..
                 

कलेक्टर बोलीं- हर व्यक्ति की करो स्क्रीनिंग

कलेक्टर बोलीं- हर व्यक्ति की करो स्क्रीनिंग उदयगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने रविवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयगढ़ का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग करना है। हमारे यहां चाहे झाबुआ जिले से प्रवेश हो रहा हो या अन्य किसी प्रांत..
                 

छूट के समय बाजार में भीड़

छूट के समय बाजार में भीड़ आलीराजपुर। आवश्यक वस्तुओं की खरीद के लिए छूट के समय में लोगों की भीड़ नजर आ रही है। सबसे अधिक मारामारी फल और सब्जी की खरीद के लिए हो रही है। छूट के समय मंडी में अधिक भीड़ नजर आ रही है। बता दें कि नगर में राशन की आपूर्ति घर-घर करने की व्यवस्था कर दी गई है। उधर नगर के मुख्य मार्गों पर स्थित अधिकांश किराना..
                 

रोजगार के लिए गुजरात गए लोग अब पैदल लौट रहे, भूख-प्यास से बेहाल

-तीन हफ्ते के लॉकडाउन में कड़ी परीक्षा : रहने की जगह नहीं, सीमा पर रातभर चलती रही स्क्रीनिंग, कतार में खड़े होकर करवानी पड़ रही जांच, बाद में सभी को भेजा गया घर- रोजगार के लिए गुजरात गए लोग अब पैदल लौट रहे, भूख-प्यास से बेहाल आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। काम की तलाश में गुजरात गए लोग कोरोना महामारी के चलते गंभीर संकट में फं..
                 

चारभुजा मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर रोक

धार्मिक.... चारभुजा मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर रोक खट्टाली। कोरोना महामारी के चलते पूरे भारत देश को लॉकडाउन कि या गया है। इसी क्रम में श्री चारभुजाजी मन्दिर खट्टाली में 21 दिन के लिए दर्शनार्थियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। भक्तों को ऑनलाइन भगवान के दर्शन हो सकें गे। बता दें कि यह मंदिर 100 साल से भी अधिक पुराना है तथा आसपा..
                 

जिला अस्पताल में भी पसरा सन्नााटा, अधिकांश वार्ड खाली

जिला अस्पताल में भी पसरा सन्नााटा, अधिकांश वार्ड खाली आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला अस्पताल में रोज सैकड़ों की संख्या में मरीज पहुंचते थे लेकि न कोरोना वायरस के डर से अब पूरा अस्पातल वीरान नजर आ रहा है। अस्पताल में स्टाफ, गार्ड और इक्का-दुक्का मरीजों के अलावा कोई भी दिखाई नहीं पड़ रहा है। वार्डों के बिस्तर खाली पड़े हुए हैं। हर दिन अस्पत..
                 

गणगौर पूजन का कार्यक्रम स्थगित

धार्मिक.... गणगौर पूजन का कार्यक्रम स्थगित आलीराजपुर। कोरोना महामारी को देखते हुए गणगौर पर्व के तहत माताजी की बाड़ी में आगामी 27 एवं 28 मार्च को प्रस्तावित माता पूजन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। समाजसेवी दीपक दीक्षित ने बताया कि कोई भी श्रद्धालु यहां पूजन के लिए ना आए। माताजी के दर्शन व पूजन के फोटो सोशल मीडिया पर उपलब्ध कराए ज..
                 

धार्मिक स्थल पर एक समय में पांच लोगों से ज्यादा न रहें

...बंद/आलीराजपुर..... धार्मिक स्थल पर एक समय में पांच लोगों से ज्यादा न रहें आलीराजपुर। कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने जिले में लोक स्वास्थ्य एवं लोकहित में कोरोना वायरस के संभावित खतरे की रोकथाम के उद्देश्य से जिले की सम्पूर्ण राजस्व सीमा क्षेत्र में द.प्र.सं. 1973 की धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कि या है। इस आदेश के तहत जिले में कि सी भी धाि..
                 

एसपी की अपील- घर पर ही रहें

...बंद/बॉक्स.... हाफ कॉलम फोटो.... एसपी की अपील- घर पर ही रहें -खुद को सुरक्षित रखें और दूसरों को भी आलीराजपुर। एसपी विपुल श्रीवास्तव ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए सोशल मीडिया पर अपील जारी की है। एसपी ने कहा कि लोग घर पर ही रहें और खुद को व दूसरों को सुरक्षित रखें। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र के लोग। उन्होंने कहा कि हमारे जिले..
                 

दो भाइयों की लड़ाई... गांव में चल गया बुलडोजर

                 

बाहर निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई

बाहर निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई -आलीराजपुर में प्रशासन सख्त, वाहन चलाना प्रतिबंधित आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अब प्रशासन और अधिक सख्त हो गया है। सोमवार रात पुलिस ने शहर में अनाउंस कि या कि अब कोई भी वाहन लेकर घर से बाहर ना निकले। वरना कार्रवाई होगी। इसका असर नजर आया। अधिकांश लोग मंगलवार सुबह प्र..
                 

ग्रामीण क्षेत्र में जागरुकता-हैंडपंप पर नियम का पालन

ग्रामीण क्षेत्र में जागरूकता-हैंडपंप पर नियम का पालन आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक ओर विभिन्न शहरों में प्रतिबंध शिथिल होते ही भीड़ जुटने की खबरें सामने आ रही हैं, दूसरी ओर आदिवासी अंचल के ग्रामीण इलाके की इन महिलाओं की जागरूकता प्रेरक है। जिले के ग्राम बेहड़वा की महिलाएं हैंडपंप पर पानी भरने के लिए शारीरिक दूरी बनाए रखने का पूरा पालन कर..
                 

लोग परिवार के साथ बिता रहे भरपूर समय, याद आए पुराने खेल

फर्स्ट लीड.... -लॉकडाउन से जिंदगी में आया बदलाव : महामारी की चिंता में यादगार बन रहा यह पल, गाइडलाइन का भी किया जा रहा पालन- लोग परिवार के साथ बिता रहे भरपूर समय, याद आए पुराने खेल आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। यह हैं विनोद सोमानी जिनका ज्वेलरी का कारोबार है। आम दिनों में कारोबार के कारण समय ही नहीं मिल पाता। परिवार के लो..
                 

आलीराजपुर से ढाई दिनों में ढाई सौ किमी चले छह युवक

                 

आवश्यक वस्तुओं की घर पहुंच सेवा शुरू

बॉक्स.... आवश्यक वस्तुओं की घर पहुंच सेवा शुरू आलीराजपुर। शहर में आवश्यक वस्तुओं की घर पहुंच सेवा शुरु हो चुकी है। प्रशासन ने वार्डवार सब्जी और फल विक्रेताओं की सूची बनाकर जारी की है। साथ ही इनके मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं। उक्त सभी संबंधित वार्ड में फल-सब्जी विक्रय के लिए पास जारी कि ए गए हैं। नागरिक घर पर रहकर ही उक्त सामग्री प्राप्त कर..
                 

72 घंटे में 100 से अधिक ग्रामीण अन्य राज्यों से लौटे

72 घंटे में 100 से अधिक ग्रामीण अन्य राज्यों से लौटे -एसडीएम ने कहा- स्वास्थ्य परीक्षण से न छूटने पाएं, सूचनाएं एकत्रित करवा रहे जनपद सीईओ उदयगढ़। पूरा भारत बंद है। छोटे-बड़े सारे कामकाजों के साथ आने-जाने के साधन भी बंद हैं। ऐसी विपरीत स्थिति में आलीराजपुर जिले के अनेक ग्रामीण अन्य प्रदेशों में फंसे हुए हैं। उनके पास ना तो रहने की व्यवस्था..
                 

मौसम बदला, बरसे बादल

                 

अफसरों के लिए की स्वल्पाहार की व्यवस्था

कोरोना.... अफसरों के लिए की स्वल्पाहार की व्यवस्था जोबट में नगर के युवाओं ने लगातार ड्यूटी पर जुटे हुए अफसरों व कर्मचारियों के लिए चाय और बिस्किट का इंतजाम कि या। ड्यूटी स्थल पर जाकर स्वल्पाहार वितरित कि या गया। इस दौरान हर्षित शर्मा, सुनिल खेडे, गजेंद्र राठोड़, राजेश डुडवे, शुभम श्रीवास्तव, चयन खत्री आदि का विशेष सहयोग रहा। 25एएलआई20 :..
                 

सरपंच, पटेल, तड़वी को दी सतर्कता की हिदायत

...बंद/आलीराजपुर.... सरपंच, पटेल, तड़वी को दी सतर्कता की हिदायत प्रशासन की संयुक्त टीम ने ग्राम उमराली में मंगलवार को सरपंच, पटेल व तड़वी आदि की बैठक लेकर कोरोना वायरस को लेकर अपने-अपने क्षेत्र में सतर्कता बरतने को कहा गया। कहा कि कोई भी संदिग्ध मरीज हो तो इसकी सूचना तत्काल स्वास्थ्य विभाग को दें। 24एएलआई18ः जोबट में सुबह के सम..
                 

गुजरात की पुलिस बरत रही ढिलाई, एमपी की सख्त

नईदुनिया ग्राउंड रिपोर्ट गुजरात की पुलिस बरत रही ढिलाई, एमपी की सख्त प्रेम गुप्ता - कट्ठीवाड़ा (नईदुनिया)। इस समय मंगलवार सुबह के 11.17 बजे हैं। मैं यहां बड़ा खेड़ा तिराहे पर मौजूद हूं। यहां से गुजरात प्रांत की सीमा लगती है। मप्र की सीमा में ड्यूटी पर दल तैनात है। चेक पोस्ट पर थाना प्रभारी ईश्वर चैहान, हेड कांस्टेबल मधुराव, जवान गोविंद, अनिल, भे..
                 

लोगों को पिलाया काढ़ा, जोबट में दवा भी छिड़की

                 

'सुरक्षा व सावधानी ही बचाव का का सबसे कारगर उपाय'

                 

उमराली में मुनादी के बाद भी लग गया हाट, प्रशासन ने बंद कराया

                 

विदेश से लौटे दंपती सहित चार लोगों की जांच

जोड़.../फर्स्ट लीड.... विदेश से लौटे दंपती सहित चार लोगों की जांच आलीराजपुर। विदेश से हाल ही में एक दंपती सहित चार लोग लौटे हैं। जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके घर पहुंची और जांच की। विभाग का कहना है कि कि सी में भी संक्रमण का कोई लक्षण नहीं मिला है। इससे पहले सभी की एयरपोर्ट पर भी जांच हो चुकी है। सिविल सर्जन डॉ. के..
                 

Ad

Amazon Bestseller: The Future for Investors: Why the Tried and the True Triumph Over the Bold and the New - Jeremy J. Siegel

3 years ago  
Shopping / Amazon/ Financial Books  
                 

इधर गुजरात से प्रवेश करते रहे लोग

इधर गुजरात से प्रवेश करते रहे लोग छकतला। जिला प्रशासन सभी सीमाएं सील होने और आवाजाही प्रतिबंधित होने का दावा कर रहा है। हालांकि अब भी गुजरात से लोग आ रहे हैं। छकतला में लोग सीमा पार कर प्रवेश करते देखे गए। इनकी बॉर्डर पर जांच कर जानकारी जरूर दर्ज की गई। सीमा का निरीक्षण, अमिट स्याही लगाने के निर्देश कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने अफसरों क..
                 

हमारे हीरो ... टीआई अपने हाथों से जरूरतमंदों को खिला रहे खाना

हमारे हीरो ... टीआई अपने हाथों से जरूरतमंदों को खिला रहे खाना आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कट्ठीवाड़ा पुलिस ड्यूटी के बीच लोगों की सेवा में भी लगी है। टीआई ईश्वरसिंह चौहान थाना परिसर में अपने हाथों से जरूरतमंदों को खाना परोस रहे हैं। यहां जो भी भूखा-प्यासा पहुंच रहा है, पुलिस उसे शारीरिक दूरी का पूरा पालन करते हुए खाना खिला रही है। 3..
                 

Ad

गांवों में महत्वपूर्ण कड़ी बने चौकीदार, तड़वी और पटेल

                 

Ad

3700 लोग होम क्वारेंटाइन एक दिन में 1100 लोग बढ़े

3700 लोग होम क्वारेंटाइन एक दिन में 1100 लोग बढ़े स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात घरों में कैद किया, 28 लोग विदेश से लौटे आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में ऐसे लोग जो बाहर से लौटे हैं, उन्हें होम क्वारेंटाइन किया जा रहा है। शुक्रवार शाम तक 3700 लोगों को उनके घर में कैद रहने की हिदायत दी गई है। इनमें से अधिकांश लोग बीते दिनों बाहर से ल..
                 

Ad

घर पहुंच सेवा से वितरित हो रही गैस टंकी

घर पहुंच सेवा से वितरित हो रही गैस टंकी आलीराजपुर। कोरोना वायरस के मद्दनेजर लॉकडाउन के दौरान गैस टंकी वितरण में कि सी भी तरह की समस्या उत्पन्न नहीं होगी। जिला आपूर्ति अधिकारी एसएन मिश्रा ने बताया कि उपभोक्ता आईवीआरएस सिस्टम एवं अपने संबंधित गैस एजेंसी के फोन नंबर पर गैस सिलेन्डर की बुकि ंग कराएं। शासकीय भवन की व्यवस्थाएं दुरुस्त करने..
                 

शासकीय कार्य में बाधा का के स

कोरोना.... शासकीय कार्य में बाधा का के स आलीराजपुर। जोबट में रोड पर लगी सब्जी की दुकान हटाने पर सरकारी अमले के साथ अभद्र व्यवहार कि या गया। शिकायत पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में के स दर्ज कि या है। पुलिस के अनुसार कु ंवरसिंह पिता रतन राठडिया नगर परिषद में सहायक निरीक्षक हैं। वे शासकीय दल के साथ अतिक्रमण हटाने गए थे।..
                 

लोगों को बांटा राशन

कोरोना.... लोगों को बांटा राशन आलीराजपुर। चंद्रशेखर आजाद नगर में लगातार तीन दिवस से कोरोना वायरस के चलते नगर सूनसान है। जिसको देखते हुए नवाब कमेटी के द्वारा राहत सामग्री वितरण की गई। जरुरतमंद परिवारों को राशन वितरित कि या गया। नवाब कमेटी के सदर अखलाक गुड्डू ने बताया कि समाज हित में संस्था निरंतर कार्य करती है। लोगों की परे..
                 

अन्य प्रदेशों से लौट रहे मजदूर, सूचना के बाद भी परीक्षण नहीं

अन्य प्रदेशों से लौट रहे मजदूर, सूचना के बाद भी परीक्षण नहीं उदयगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। कोरोना वायरस को लेकर देशभर में सतर्कता बरती जा रही, लेकि न जनजाति बहुल आलीराजपुर जिले में प्रतिबंध के बाद भी मजदूर गुजरात, राजस्थान और महाराष्ट्र से लौट रहे हैं। सूचना के बाद भी इनका स्वास्थ्य परीक्षण नहीं कि या जा रहा है, जबकि बाहर के इन राज्यों में संक्रमण का खतरा..
                 

जरूरतमंदों को घर पहुंचाएंगे खाना, मास्क का वितरण भी

...बंद... जरूरतमंदों को घर पहुंचाएंगे खाना, मास्क का वितरण भी आलीराजपुर। संकट की इस घड़ी में समाजसेवी संस्थाएं मदद के लिए निरंतर आगे आ रही हैं। स्थानीय जागरुक नागरिक मंच और बिंदास ग्रुप शहर में जरुरतमंदों के घर खाना पहुंचाएंगे। प्रशासन की टीम के साथ संयुक्त रुप से खाना घर-घर पहुंचाने का काम कि या जाएगा। मंच के अध्यक्ष विक्रम सेन ने बताय..
                 

आलीराजपुर जिला 31 मार्च तक लॉकडाउन, सीमाएं सील

फर्स्ट लीड..... आलीराजपुर जिला 31 मार्च तक लॉकडाउन, सीमाएं सील -प्रशासन और सख्त : सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही चालू रहेंगी, वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध- आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने जिले को 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने मंगलवार को इस संबंध में आद..
                 

आवश्यक सामग्री की दुकानों को छोड़ शेष पूरा शहर बंद, पुलिस ने लगाई गश्त

                 

हरे-भरे पेड़ को सुखाने के लिए जड़ में डाला था के मिकल

                 

हाट बाजार बंद कराया... अंतरराज्यीय बस सेवा पर भी रोक

                 

कलेक्टर के आदेश के विरुद्ध संचालित हो रहे थे स्कूल