जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

जिले में आए चार नए पॉजिटिव, आलीराजपुर में मिला पहला केस

                 

जोबट : कोरोना का पहला केस मिलने से हड़कंप

जोबट : कोरोना का पहला केस मिलने से हड़कंप -प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आई आलीराजपुर/जोबट (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को आजादनगर में मामला सामने आने के बाद अब जोबट में एक और संक्रमित पाया गया है। नगर में पहला केस सामने आने पर हड़कंप मच गया है। उधर, प्रशासन और स्वा..
                 

कोरोना पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौत

कोरोना पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौत आलीराजपुर। कोरोना संक्रमित महिला की दाहोद में इलाज के दौरान मौत हो गई है। जोबट विकासखंड के ग्राम खुटाजा निवासी 35 वर्षीय महिला कैंसर का इलाज कराने के लिए दाहोद गई थी। वहां कराई गई जांच में महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी। दाहोद से इसकी जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने ग..
                 

महीनेभर हाट बंद रखने का निर्णय

महीनेभर हाट बंद रखने का निर्णय -व्यापारियों और ग्राम पंचायत ने बैठक में दी अपनी सहमति कट्ठीवाड़ा (नईदुनिया न्यूज)। थाना परिसर पर आयोजित बैठक में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते खतरों को देखते हुए आगामी एक माह तक हाट को स्थगित रख समस्त व्यापार व्यवसाय बन्द रखने का निर्णय सरपंच प्रतिनिधि पारसिंह बारिया और व्यापारियों की उपस्थिति में किया गया। इस दौर..
                 

राजेंद्र आश्रम ने फिर लहराया परचम, 100 फीसद विद्यार्थी सफल

                 

ग्रामीण युवाओं को सशक्त बनाने का प्रयास करें सीएस

                 

कैसे घर पर पढ़ें हम... 12 फीसद बच्चों के पास ही स्मार्टफोन

                 

21 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव, 20 नमूने और भेजे

21 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव, 20 नमूने और भेजे चंद्रशेखर आजादनगर। समीपस्थ ग्राम करेटी में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम संपर्क में आए लोगों की जांच कर नमूने ले रही है। विभाग के अनुसार बुधवार को 21 लोगों के नमूने लिए गए थे। जिला चिकित्सालय से मिली जांच रिपोर्ट में सभी निगेटिव पाए गए हैं। उधर गुरुवार को 20 लोगों के नम..
                 

पांच-पांच के समूह में पढ़ाई करेंगी छात्राएं

-शिक्षा अभियान : पालक कर रहे हमारा घर हमारा विद्यालय योजना में सहयोग- पांच-पांच के समूह में पढ़ाई करेंगी छात्राएं आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। समग्र शिक्षा अभियान अंतर्गत संचालित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास बेहड़वा विकासखंड सोंडवा की प्रबंधन समिति की बैठक रखी गई। राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार कोविड-19 के कारण उत्पन्न..
                 

सर्दी-खांसी होने पर कराई जांच, युवक निकला संक्रमित

सर्दी-खांसी होने पर कराई जांच, युवक निकला संक्रमित -हफ्तेभर पहले स्वजन को लेकर वड़ोदरा गया था, प्रशासन ने गांव किया सील चंद्रशेखर आजादनगर (नईदुनिया न्यूज)। विकासखंड के ग्राम करेटी का 20 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही यहां हड़कंप मच गया। तत्काल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची और इलाके का..
                 

सेल्समैन और अफसरों की मिलीभगत से राशन की हेराफेरी

                 

रोजाना तीन से चार घंटे पढ़ाई जारी रखें, पुराने सालों के पेपर भी देखें

                 

बिजली कटौती का विरोध, कांग्रेसियों ने दिए फूल

बिजली कटौती का विरोध, कांग्रेसियों ने दिए फूल -सुनवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की चेतावनी आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिजली की बेतहाशा कटौती और भारी भरकम बिलों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर नारेबाजी कर अनूठा प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने गांधीगिरी दिखाते हुए विरोधस्वरूप बिजली..
                 

खनिज माफिया पर शिकंजा... छह डंपर और पोकलेन मशीन जब्त

पट्टी पर.... कार्रवाई खनिज माफिया पर शिकंजा... छह डंपर और पोकलेन मशीन जब्त -कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार ने दल-बल के साथ बुधवार देर रात की कार्रवाई कट्ठीवाड़ा (नईदुनिया न्यूज)। खनिज माफियाओं पर प्रशासन ने शिकंजा कसा है। ग्राम पुनियावाट में कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार ने टीम के साथ कार्रवाई की है। मौके से रेत से भरे 6 डंपर..
                 

किसानों को उपज का बेहतर दाम मिले

किसानों को उपज का बेहतर दाम मिले -कलेक्टोरेट में हुई बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कलेक्टर सुरभि गुप्ता की अध्यक्षता में किसान उत्पादक संगठन विकसित करने संबंधित जिला स्तरीय निगरानी समिति की बैठक कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित हुई। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिले में उत्पादित होने वाले उत्पादों का किसानों को ब..
                 

गुरुदेव सूक्ष्म में लीन होकर और अधिक प्रचंड हो गए

                 

अनलॉक-02 में महंगाई भी होने लगी अनलॉक

-अर्थ : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से बढ़ा माल भाड़ा, उत्पादों की आवक कम- अनलॉक-02 में महंगाई भी होने लगी अनलॉक आलीराजपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जुलाई शुरू होते ही अनलॉक-2 भी शुरू हो गया है। इसके साथ महंगाई भी अनलॉक होने लगी है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते मालभाड़ा बढ़ गय..