जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

आलीराजपुर के पास बस पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

                 

जमीन विवाद में माता-पिता और बेटे की नृशंस हत्या

                 

डूब प्रभावितों का हाल जानने पहुंचे मंत्री बोले- भोजन-पानी का सही प्रबंध करो

                 

नई रेत नीति : भाजपा-कांग्रेस के एक सुर, संघर्ष समिति बनाई

-विरोध : बड़ी फर्मों को फायदा पहुंचेगा, स्थानीय लोग होंगे बेरोजगार- नई रेत नीति : भाजपा-कांग्रेस के एक सुर, संघर्ष समिति बनाई -आज कलेक्टोरेट में मिलकर करेंगे प्रदर्शन आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यहां एक-दूसरे के धुर विरोधी राजनीतिक दलों को सरकार की नई रेत नीति ने एक जाजम पर ला दिया है।..
                 

गुणवत्ता उन्नायन कार्यक्रम में योजनाओं की जानकारी दी

गुणवत्ता उन्नायन कार्यक्रम में योजनाओं की जानकारी दी आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विश्व बैंक परियोजना अंतर्गत गुणवत्ता उन्नायन कार्यक्रम के तहत तीन दिवसीय इंडक्शन कार्यक्रम का आयोजन कि या गया है। अध्यक्षता डॉ. अल्पना बारिया प्रभारी प्राचार्य ने की। वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ.एसएल देवड़ा ने 'उच्च शिक्षा विभाग एक परिचय' पर व्याख्यान..
                 

कृषि विकास कार्यकर्ता की नौकरी देने के नाम पर ठगी की कोशिश

                 

दो गांव में कम वोल्टेज की मिली समस्या,मौके पर किया निराकरण

                 

सुरेंद्र उद्यान में बने जनजातीय संग्रहालय का होगा उन्नयन

                 

वन विभाग की टीम ने जब्त की 50 हजार की सागवान

वन विभाग की टीम ने जब्त की 50 हजार की सागवान आलीराजपुर। चंद्रशेखर आजादनगर में वन विभाग की टीम ने एक वाहन से हजारों रुपए की बेशकीमती लकड़ी जब्त की है। विभाग के मुताबिक कट्ठीवाड़ा की ओर से अवैध सागवान चिरान से भरी पिकअप आने की सूचना मिली थी। वाहन रोककर जांच की गई तो 50 हजार रुपए की सागवान लकड़ी मिली, जिसे वाहन सहित जब्त किया।..
                 

डॉ. राजेंद्रसिंह राठौर और अमान पठान की नियुक्ति

डॉ. राजेंद्रसिंह राठौर और अमान पठान की नियुक्ति आम्बुआ। जोबट विधायक कलावती भूरिया ने विधानसभा क्षेत्र की जनपद पंचायतें उदयगढ़ व आलीराजपुर के लिए बोरझाड़ के वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता डॉ.राजेंद्र सिंह राठौर का उदयगढ़ जनपद पंचायत तथा अमान पठान को जनपद पंचायत आलीराजपुर के लिए विधायक प्रतिनिधि नियुक्त कि या है। विधायक की अनुपस्थिति में यह प्रतिनिि..
                 

समस्याओं को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे पटवारी

पट्टी पर.... विरोध समस्याओं को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे पटवारी - जिला पटवारी संघ की नई कार्यकारिणी गठित, नितेश अलावा अध्यक्ष मनोनीत आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि जिला आलीराजपुर पटवारी संघ की जिला स्तरीय बैठक स्थानीय आजाद भवन में हुई, जिसमें जिलेभर के नए और वरिष्ठ पटवारी शामिल हुए। बैठक 12 बजे से प्रारंभ हुई और समस्त पटवारियों..
                 

निर्बाध बिजली सप्लाय नहीं दिनभर में दर्जनों बार कटौती

ग्रिड का केरिकेचर.... निर्बाध बिजली सप्लाय नहीं दिनभर में दर्जनों बार कटौती -जवाबदार अधिकारी बच रहे कुछ कहने से चंद्रशेखर आजादनगर। नईदुनिया न्यूज नगर में इन दिनों बिजली कटौती ने आमजन को परेशान कि या हुआ है। बीते कु छ दिनों से नगर में दिन भर में दर्जनों बार बिजली की आंखमिचौली जारी है। बिजली की बार बार लुकाछिपी के चलते लोगों..
                 

तिहरे हत्याकांड के तीन आरोपित गिरफ्तार, तीन की अब भी तलाश

....फोटो डीसी में रहेगी.... तिहरे हत्याकांड के तीन आरोपित गिरफ्तार, तीन की अब भी तलाश -मामला जमीन विवाद में माता-पिता और बेटे की हत्या का आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि जमीन विवाद को लेकर दंपति और उनके पुत्र को बेरहमी से मौत के घाट उतारने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस..
                 

सुरेश कलेश को सुयश

                 

'कु पोषण मुक्ति के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी'

'कु पोषण मुक्ति के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी' -जिला स्तरीय पोषण सभा का आयोजन आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि राष्ट्रीय पोषण माह के तहत जिला स्तरीय पोषण सभा का आयोजन आजाद भवन आलीराजपुर में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में विधायक मुके श पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष आलीराजपुर सेना पटेल उपस्थित रहीं। कार्यक्रम को संबोधित करते ह..
                 

'कांग्रेस को कमजोर कर बदनाम करने की साजिश''कांग्रेस को कमजोर कर बदनाम करने की साजिश''कांग्रेस को कमजोर कर बदनाम करने की साजिश'

'कांग्रेस को कमजोर कर बदनाम करने की साजिश' आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि बीते दिनों एसपी कार्यालय पर जोबट क्षेत्र के नेता सुमेरसिंह अजनार ने एसपी श्रीवास्तव को एक शिकायती आवेदन सौंपा था। इसमें उन्होंने जोबट विधायक कलावती भूरिया पर जो आरोप लगाए है वह बेबुनियाद होकर झूठे आरोप है। साथ ही सुमेरसिंह अजनार स्वयं को जिला कांग्रेस का..
                 

रेत नीति में संशोधन और कन्या महाविद्यालय खोलने की मांग

रेत नीति में संशोधन और कन्या महाविद्यालय खोलने की मांग -कांग्रेस जिलाध्यक्ष और विधायक ने सीएम को सौंपा ज्ञापन आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश पटेल और क्षेत्रिय विधायक मुके श पटेल ने झाबुआ में शहरी आवास मिशन योजना कार्यक्रम में आए मुख्यमंत्री कमलनाथ को नई रेत नीति में संशोधन कर पुरानी नीति को लागू करने आ..
                 

कट्ठीवाड़ा में बारिश का आंकड़ा 80 इंच के पार, ओरसंग नदी उफनी

फर्स्ट लीड.... -झमाझम का दूसरा दौर : गुरुवार रात से शुक्रवार देर शाम तक इंद्र मेहरबान- कट्ठीवाड़ा में बारिश का आंकड़ा 80 इंच के पार, ओरसंग नदी उफनी कट्ठीवाड़ा। नईदुनिया न्यूज क्षेत्र में गुरुवार रात्रि से गरज के साथ झमाझम बारिश का दौर चल रहा है जो शुक्रवार शाम तक भी नहीं रुका, जिससे स्थानीय ओरसंग नदी में बाढ़ आने के साथ ही वहा..
                 

गड़बड़ियों की जांच के साथ समस्याओं से मुक्ति दिलाएं

फर्स्ट लीड..... -विकास पर जोर : विधायक कलावती भूरिया ने मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन- गड़बड़ियों की जांच के साथ समस्याओं से मुक्ति दिलाएं बड़ी खट्टाली। नईदुनिया न्यूज जोबट विधायक कलावती भूरिया ने क्षेत्र की समस्याओं और बीते वर्षों में हुई कतिपय गड़बड़ियों को लेकर मुख्यमंत्री सहित विभिन्न विभागों के मंत्रियों को ज्ञापन सौंपा है..
                 

रिमझिम बारिश भी कम नहीं कर सकी उत्साह

रिमझिम बारिश भी कम नहीं कर सकी उत्साह कट्ठीवाड़ा। रिमझिम बरसते पानी में बप्पा के विसर्जन का चल समारोह निकाला गया। गुरुवार को कट्ठीवाड़ा में स्थानीय दस जगहों से आई गणेश प्रतिमाओं की विसर्जन महाआरती धनारमाता मंदिर प्रांगण में की गई। सयडा, हवेलीखेड़ा, कोठारमवडा, गनपतफलिया, कवछा, इंदलावाट, नवापुरा, राधाकृष्ण मंदिर, धनार माता मंदिर की गणेशज..
                 

आयुष मलेरिया रोग नियंत्रण कार्यक्रम के तहत दी खुराक

आयुष मलेरिया रोग नियंत्रण कार्यक्रम के तहत दी खुराक आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि आयुष विभाग द्वारा मलेरिया रोग की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग, मलेरिया विभाग व महिला एवं बाल विकास विभाग के समन्वय से जिले के 50 मलेरिया प्रभावित ग्रामों में होम्योपैथी औषधि मलेरिया ऑफ 200 दी जा रही है, जिसके द्वितीय चरण की प्रथम खुराक बुधवार को खिलाई..
                 

शहर के प्रमुख मार्गों से ताजिए निकाल कि या गया विसर्जन

                 

माता-पिता और बेटे की हत्या से भोरण में पसरा सन्नााटा

फर्स्ट लीड.... जमीन विवाद : कोर्ट का फैसला आते ही छह रिश्तेदार बन गए जान के दुश्मन, सभी फरार- माता-पिता-बेटे की हत्या से भोरण में पसरा सन्नााटा आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम भोरण में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब दो बजे जमीन विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या के बाद गांव में..
                 

पुल के दोनों ओर की क्षतिग्रस्त सड़क की 15 दिनों बाद भी नहीं ली गई सुध

नईदुनिया सरोकार.... पुल के दोनों ओर की क्षतिग्रस्त सड़क की 15 दिनों बाद भी नहीं ली गई सुध -जोरदार बारिश के बाद बने ये हालात, हादसे की आशंका आम्बुआ। नईदुनिया न्यूज आम्बुआ तथा समीप ग्राम बोरझाड़ के सड़क मार्ग की दोनों छोर की पट्टियां जोरदार बारिश के कारण पिछले दिनों क्षतिग्रस्त हो गई थी। पंद्रह दिन से अधिक समय गुजर जाने के..
                 

शोभायात्रा के साथ भागवत कथा का श्रीगणेश

शोभायात्रा के साथ भागवत कथा का श्रीगणेश आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि हरसोला वणिक समाज द्वारा श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन रविवार से कि या गया। इसके चलते समाज के वल्लभ भवन में सात दिनों तक धर्म की गंगा बहेगी। कथा शुभारंभ अवसर पर रविवार दोपहर को समाजजनों ने ढोल-ढमाकों के साथ भागवतजी का चल समारोह वीटी रोड से निकाला, जो नीम चौक, एम..
                 

अनुयोगी कपड़ों से बनाई जाएंगी थैलियां

फर्स्ट लीड.... -अनुकरणीय पहल : जोबट में रैली निकालकर प्लास्टिक से परहेज करने का दिया संदेश- अनुयोगी कपड़ों से बनाई जाएंगी थैलियां जोबट। नईदुनिया न्यूज जोबट को प्लास्टिक की थैलियों से मुक्ति दिलाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने कि राना व्यापारी व आम जनता के साथ मिलकर एक अभिनव प्रयोग शुरु कि या है, जिसके तहत प्रशासनिक अमले के साथ न..
                 

सिर्फ गौमाता को पूजने से सभी देवताओं की हो जाती है पूजा

                 

'चाहे गोली खाना पड़े या लाठी, नई रेत नीति लागू नहीं होने देंगे'

                 

उदयगढ़ क्षेत्र के नेताओं ने की भूरिया को टिकट देने की मांग

                 

कलेक्टर बंगले के सामने रोड के गड्ढे भरने का काम शुरू

कलेक्टर बंगले के सामने रोड के गड्ढे भरने का काम शुरू आलीराजपुर। शहर में लगातार बारिश के चलते सड़कों की हालत दयनीय हो गई थी। अब इन खस्ताहाल सड़कों की सुध ली जा रही है और मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। लोक निर्माण विभाग ने बुधवार को कलेक्टर बंगले के सामने मार्ग के गड्ढे भरने का कार्य शुरू कि या। अफसरों के अनुसार नगर की अन्..
                 

एकाएक बदला मौसम, तेज हवा के साथ बरसे बादलᅠ

एकाएक बदला मौसम, तेज हवा के साथ बरसे बादलᅠ आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि नगर में बुधवार शाम एकाएक मौसम का मिजाज बदला। शाम करीब 4 बजे घनघोर घटा छा गई। देखते ही देखते तेज हवाओं के साथ बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। करीब 20 मिनट तक झमाझम बारिश होती रही। दो-तीन दिनों से क्षेत्र में बारिश का सिलसिला थमा था। बुधवार देर शाम हुई बारिश से..
                 

धर्मस्थल के पास कचरा फेंकने के विरोध में रैली निकाली

धर्मस्थल के पास कचरा फेंकने के विरोध में रैली निकाली -तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा, पहले हो चुके विवाद जोबट। नईदुनिया न्यूज नगर में एक बार फिर कचरे को लेकर मामला गरमा गया है। बुधवार को लोगों ने एक धार्मिक स्थल के समीप कचरा फेंकने को लेकर कड़ा ऐतराज जताया है। मामले को लेकर बुधवार को लोगों ने खेड़ापति हनुमान मंदिर से..
                 

बच्चों की शैक्षणिक और मनोरंजक गतिविधियों के लिए देंगे सुविधाएं

                 

प्रत्येक वार्ड में पहुंचेगी सरकार शिकायतों का होगा निराकरण

                 

अपनी मांगों के लिए आज जुटेंगे डूब प्रभावित, रैली भी निकालेंगे

                 

ज्वेलरी शॉप की शटर उचकाकर लाखों की चोरी

अपराध ज्वेलरी शॉप की शटर उचकाकर लाखों की चोरी -आलीराजपुर की हाट गली में वारदात, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि चोरों ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात हाट गली स्थित एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया। बदमाश दुकान की शटर उचकाकर 2.25 लाख के चांदी के जेवर और 25 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। वारदात की जानक..
                 

भागवत कथा की पूर्णाहुति पर समाजसेवियों का सम्मान

भागवत कथा की पूर्णाहुति पर समाजसेवियों का सम्मान जोबट। नईदुनिया न्यूज नगर के श्रीकृष्ण मंदिर सेवा समिति और श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा यज्ञ समिति के सहयोग से श्रीकृष्ण मंदिर में भागवत सप्ताह के तहत आयोजित भागवत कथा का समापन हुआ। कथा की पूर्णाहुति के बाद नगर के वरिष्ठ समाज सेवियों का सम्मान आयोजक समिति के द्वारा कि या गया। नगर के श्रीकृष्ण..
                 

शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित

शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित जोबट। नगर में प्रजापति ब्रह्मकु मारी विवि द्वारा शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित कि या। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर के युवा अधिवक्ता बसंत राठौर ने शिक्षकों की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शिक्षकों की परिवार निर्माण, समाज निर्माण और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होती है।ईश्वर तो सिर्फ सृष्टि का निर्माण करता है मगर..
                 

'संतों के आगमन से दूर होते हैं संताप'

'संतों के आगमन से दूर होते हैं संताप' उदयगढ़। नईदुनिया न्यूज श्रीमद भागवत कथा कराने और कथा का श्रवण करने से सांसारिक जीवन सुखमय बनता है। जिस घर में संत आते हैं, उस घर के संताप दूर होते हैं। संतों का सानिध्य जीवन का बेड़ा पार करने की क्षमता रखता है। यह विचार श्रीराम मंदिर में बीते सात दिनों से चल रही श्रीमद् भागवत कथाᅠके समापन अवसर परᅠक..
                 

बप्पा को दी विदाई

बप्पा को दी विदाई आम्बुआ। आंबुआ तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में गणपति बप्पा का विसर्जन कि या गया। आंबुआ में ग्राम पंचायत प्रांगण, प्रजापत मोहल्ला, आवास फलिया आदि में मूर्तियां स्थापित की गई थी। दस दिनों तक पांडालों में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुए। पंचायत प्रांगण में सुंदरकांड, भजन, मटकी फोड़ आदि सहित गायत्री परिवार द्वारा दीप यज्ञ क..
                 

जनभागीदारी समिति गठित नहीं कन्या महाविद्यालय भी अधर में

फर्स्ट लीड..... -'भागीदारी' का इंतजार : सरकारी कॉलेज में कई काम अटके- जनभागीदारी समिति गठित नहीं कन्या महाविद्यालय भी अधर में आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अब तक जनभागीदारी समिति का गठन नहीं हो पाया है। इससे कॉलेज के कई काम अनुमोदन के अभाव में अटके पड़े हैं। महाविद्यालय प्रशासन कई मर्तबा इसके लिए..
                 

आदिवासियों के अधिकारों को लेकर कार्यशाला में विचार मंथन

आदिवासियों के अधिकारों को लेकर कार्यशाला में विचार मंथन -पर्यावरण और प्रकृति को बचाने का निर्णय आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा विश्व के आदिवासियों के लिए 13 सितंबर 2007 में व्यापक अधिकार घोषित कि ए है। इन अधिकारों पर विचार मंथन के लिए आजाद भवन में आदिवासी समाज की ओर से एक सेमिनार का आयोजन कि या गया ह..
                 

'कुविचारों को त्याग करके स्वच्छ मन को धारण करें'

'कुविचारों को त्याग करके स्वच्छ मन को धारण करें' -भागवत कथा वाचक का सम्मान जोबट। नईदुनिया न्यूज जीवन में अच्छाइयों को धारण करें, बुराइयों को नहीं। मन के कु विचारों को त्यागकर स्वच्छ मन धारण करें। इसके लिए भगवान के भजन करें। समय बड़ा अनमोल है। भगवान को भी अंतिम समय में भागवत सुनते-सुनते भागवत में साक्षात समाहित होना पड़ा। यह बात प..
                 

रेल लाइन पर जांच का दौर 'छुक-छुक' की जल्द आस रेल लाइन पर जांच का दौर 'छुक-छुक' की जल्द आस रेल लाइन पर जांच का दौर 'छुक-छुक' की जल्द आस रेल लाइन पर जांच का दौर 'छुक-छुक' की जल्द आस

ट्रेन का केरिकेचर लगा दें.... रेल लाइन पर जांच का दौर 'छुक-छुक' की जल्द आस आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि नगर से छोटा उदयपुर तक बिछी रेल लाइन पर रेलगाड़ी दौड़ाने के लिए पटरियों की जांच का दौर जारी है। शुक्रवार को भी रेलवे की टीम ने ट्रॉली इंस्पेक्शन कि या। रेलवे प्रशासन के अनुसार रेलगाड़ी संचालन के लिए पटरियों की नियमित जांच की..
                 

आलीराजपुर : औसत से भी दोगुनी बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

आलीराजपुर : औसत से भी दोगुनी बारिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त - जिला प्रशासन ने स्कू ली बच्चों की छुट्टी घोषित की आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि अंचल में बारिश का दौर लगातार जारी है। शुक्रवार को सुबह से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला देर शाम तक जारी रहा। कभी तेज तो कभी हल्की बरसात होती रही। इससे जनजीवन अस्तव्यस्त रहा। जरुरी काम होने पर ही लोग घ..
                 

अपने ही नेता पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

सेकंड लीड.... अपने ही नेता पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप -जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने एसपी को सौंपा आवेदन -पुलिस की मौजूदगी में मारपीट करने की शिकायत आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद पुलिस तक पहुंच गया है। जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष ने एसपी को आवेदन सौंप उदयगढ़ ब्लॉक कांग्र..
                 

विद्युत संबंधित शिकायतों के लिए लगेंगेशिविर

विद्युत संबंधित शिकायतों के लिए लगेंगेशिविर आलीराजपुर। मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के निर्देश के अनुसार राज्य शासन द्वारा चलाए जा रहे आपकी-सरकार-आपके -द्वार कार्यक्रम के मद्देनजर जिले में विद्युत उपभोक्ता संपर्क व शिकायत निवारण शिविरों का आयोजन 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के मध्य कंपनी के सातों वितरण केंद्रों की तीन-तीन पंचायतों में ि..
                 

काबरीसेल के 190 बच्चों को अब मिलेगा अपना स्कू ल भवन

काबरीसेल के 190 बच्चों को अब मिलेगा अपना स्कू ल भवन कट्ठीवाड़ा। नईदुनिया न्यूज ग्राम पंचायत काबरीसेल के 190 बच्चे अब अपने स्कू ल भवन में पढ़ाई कर सकें गे। उन्हें इधर उधर भवन में पढ़ने के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये बात क्षेत्रीय विधायक कलावती भूरिया ने 17.38 लाख से बनने वाले स्कू ल भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में कही। ग्राम पंचायत काबरीसेल के प्राथमिक..
                 

मनरेगा के तहत अधिक से अधिक कार्य प्रारंभ करने के निर्देश

                 

श्रीमद् भागवत कथा में धूमधाम से मनाया श्रीकृष्ण जन्मोत्सव

                 

इंदौर आ रहे एनआरआई के लिए अमेरिकी दूतावास के मुंबई काउंसलेट ने मांगी सुरक्षा

                 

बीए प्रथम वर्ष में 91 सीट बढ़ी

बीए प्रथम वर्ष में 91 सीट बढ़ी आलीराजपुर। शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय आलीराजपुर में उच्च शिक्षा विभाग मप्र शासन के नियमानुसार प्राचार्य प्रदत्त अधिकार के तहत बीए प्रथमवर्ष में 10 प्रतिशत प्रवेश सीट की वृद्धि की गई है। प्रभारी प्राचार्य अल्पना बारिया ने बताया कि प्रवेश लेने वाले छात्र पहले आओ पहले पाओ नियम अनुसार प्रात? 11.30 बजे प्रवेश समिति के समक्ष महाविद्यालय प्राचार्य कक्ष..
                 

शोभायात्रा में गूंजे चारभुजानाथ के जयकारे, उमड़ा जनसैलाब

फर्स्ट लीड.... डोल ग्यारस : बड़ी खट्टाली में आस्था-श्रद्धा का मेला, राजभोग आरती, भगवान का नयनाभिराम श्रृृंगार और छप्पन भोग के दर्शन के लिए लगा तांता- शोभायात्रा में गूंजे चारभुजानाथ के जयकारे, उमड़ा जनसैलाब जोबट/बड़ी खट्टाली। नईदुनिया प्रतिनिधि जिले के बड़ी खट्टाली के चारभुजानाथ मंदिर प्रांगण में डोल ग्यारस पर्व पर सोमवार को चल समार..
                 

भगवान चारभुजा की आज निकलेगी शोभायात्रा, ड्रोन से होगी पुष्पवर्षा

नोट : फाइल फोटो दो कॉलम ही लगाएं.... भगवान चारभुजा की आज निकलेगी शोभायात्रा, ड्रोन से होगी पुष्पवर्षा -छप्पन भोग अर्पित करेंगे, अन्य राज्यों से भी आएंगे भक्त बड़ी खट्टाली/जोबट। नईदुनिया न्यूज ग्राम खट्टाली में डोल ग्यारस पर्व सोमवार को धूमधाम से मनाया जाएगा। इस अवसर पर कार्यक्रम सुबह छह बजे से प्रारंभ होंगे तथा मध्यरात्रि शयन आरती क..
                 

'दृश्य देखकर महाकाल खड़े हुए, कहा आओ वीर तुम महावीर से बड़े हो गए'

'दृश्य देखकर महाकाल खड़े हुए, कहा आओ वीर तुम महावीर से बड़े हो गए' -कवि सम्मेलन में वीर और हास्य कवियों ने अलसुबह तक बांधे रखा -राष्ट्रभक्ति की रचनाएं सुनकर भावुक हुए श्रोता-दर्शक जोबट। नईदुनिया न्यूज वतन के नाम अपनी जानकर चले गए, कर्ण की दान वीरता मोह ताकती रही वो चीथड़ों में देहदान कर चले गए, दृश्य देखकर महाकाल खड़े हो गए,..
                 

वास्तुविदों की नियुक्ति के बाद ही मंत्री तक पहुंचेगी विकास कार्यों की डीपीआर

                 

Ad

बारिश - तेज हवा से कुछ गांवों में फसलों को आंशिक नुकसान

                 

Ad

रिश्वतखोरी मामले में कार्रवाई के लिए चक्कर लगा रहे हैं ग्रामीण

                 

Ad

शिक्षकों की वेतनवृद्धि रोकने के मामले में मांगा जाएगा जवाब

शिक्षकों की वेतनवृद्धि रोकने के मामले में मांगा जाएगा जवाब -मामला ब्रिजकोर्स परीक्षा में पोर्टल त्रुटि के चलते जीरो मिलने का आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि शिक्षकों को ब्रिजकोर्स परीक्षा में पोर्टल त्रुटि के चलते जीरो मिलने के बाद उनकी वेतनवृद्धि रोकने के आदेश जारी कि ए गए। शिक्षकों ने इस संबंध में ज्ञापन देकर मोर्चा खोला तो अब अफसर शा..
                 

Ad

जनजागरूकता से खत्म होने लगा पॉलीथिन का दंश

पट्टी पर.... पर्यावरण की खातिर जनजागरूकता से खत्म होने लगा पॉलीथिन का दंश - दुकानदारों ने ग्राहकों से कपड़े की थैली लाने की अपील की जोबट। नईदुनिया न्यूूज प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए समाजसेवियों के साथ मिलकर प्लास्टिक की थैलियों का उपयोग बंद करने को लेकर आह्वान रैली निकाली थी, जिसका असर नगर में दिखाई देने लगा है। नगर क..
                 

26 सितंबर को पेंशनर्स भोपाल में मांगों को लेकर करेंगे प्रदर्शन

                 

बच्चों ने विधायक से कहा, छात्रावास की बत्ती रात में अक्सर रहती है गुल

                 

मांगों को लेकर डूब प्रभावित कल प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपेंगे

मांगों को लेकर डूब प्रभावित कल प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपेंगे -बस स्टैंड सभा के बाद जाएंगे कलेक्टोरेट आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि समग्र समाज के बैनर तले सरदार सरोवर बांध के डूब प्रभावित मंगलवार को शहर में प्रदर्शन कर अपनी मांग उठाएंगे। इसे लेकर नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेत्री मेघा पाटकर ने कहा कि इसी दिन डेम के निकट सरकार महोत्सव मनाने जा र..
                 

जोबट-नानपुर मार्ग टू लेन बनेगा, 68 करोड़ स्वीकृत

जोबट-नानपुर मार्ग टू लेन बनेगा, 68 करोड़ स्वीकृत - 17 गांवों के लोगों को होगा लाभ बड़ी खट्टाली। नईदुनिया न्यूज जोबट-नानपुर मार्ग व्हाया बड़ी खट्टाली रोड की स्वीकृति मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा व जिले के प्रभारी मंत्री हनी बघेल की सहमति से प्रदान की गई है। साथ ही शीघ्र ही निविदाएं भी आमंत्रित की जाएगी। मा..
                 

'मेहनत और लगन के बल पर सर्वोच्च पद पर पहुंचना संभव'

'मेहनत और लगन के बल पर सर्वोच्च पद पर पहुंचना संभव' -नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा मना रही सेवा सप्ताह आलीराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि व्यक्ति अपने लक्ष्य को निर्धारित कर मेहनत और लगन से कोई कार्य करे तो वह कार्य निश्चित ही सिद्ध होते है और ईश्वर भी हमारी मदद करता है। आपका लक्ष्य निर्धारित होना चाहिए और उस लक्ष्य के प्रति पूर्ण समर्पण का भाव..