जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

सेवादल ने मनाई प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की जयंती

कांग्रेस सेवादल जिला कार्यालय मेड़ियारास में स्वाधीन भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मनाई गई, इस अवसर पर कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें भावभीनी श्रद्घांजलि अर्पित की इस दौरान नेहरू जी के जीवन दर्शन पर गोष्ठी का आयोजन भी हुआ उनके जीवन दर्शन से सीख लेकर राष्ट्र निर्माण में सहभागी बनने की शपथ ली गयी..
                 

हम एक हों, आगे बढ़ें सभी के साथ, एक होकर

... जबलपुर। नईदुनिया रिपोर्टर खुशियों के दीप रोशन करें, हम हर दीपावली पर एक दूसरे के प्रति आभार प्रकट करें। ये पर्व यही संदेश देते हैं कि हम एक हों, आगे बढ़ें, सभी के साथ...एक होकर। यह आह्वान शक्ति नगर स्थित अखिल भारतीय जैन महिला परिषद ने दीवाली मिलन कार्यक्रम के अंतर्गत दिया। इस मौके पर पारंपरिक वेशभूषा में परिषद की महिलाओं से देश की सं..
                 

राज्य स्थापना दिवस समारोह आयोजित

शासकीय तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर में राज्य स्थापना दिवस समारोह का शुभारंभ राष्ट्रीय ध्वजारोहण के साथ हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रगान के साथ ही मध्यप्रदेश गान का भी सामूहिक गायन किया गया। राष्ट्रगान की भांति ही प्रस्तुत राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में स्वच्छ प्रदेश समृद्घ प्रदेश की संकल्पना पर आधारित कई कार्यक्रम रखे गए।..
                 

बसाहट क्षेत्र में पीएम होने से लोग परेशान

ग्राम पंचायत वेंकटनगर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गांव से दूर बनाया गया है लेकिन किसी घटना एवं संदिग्ध रूप से मरने वाले लोगों के शवों का पोस्टमार्टम आबादी क्षेत्र में किया जा रहा है जिसे लेकर लोगों में नाराजगी है, बने नए अस्पताल भवन परिसर में पोस्टमार्टम घर बनाए जाने की मांग ग्रामीणों द्वारा की जा रही है..
                 

सूर्य उपासना के छठ पर्व पर आज व्रती महिलाएं सूर्य को देंगी पहला अर्घ्य

                 

न्यायाधीश ने दी बच्चों को मूल अधिकार और कर्तव्य की जानकारी

अनूपपुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा बालक हायर सेकंडरी स्कूल अनूपपुर में बाल दिवस के अवसर पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान डॉ. सुभाष कुमार जैन, जिला न्यायाधीश एवं अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अनूपपुर, श्री भू-भास्कर यादव, सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अनूपपुर, श्री जीतेन्द्र मोहन धुर्वे जिला विधिक सहायता अि..
                 

वेंकटनगर सरपंच ने शुरू किया अनशन

                 

जर्जर हो चुके पानी टंकी से हो रहा पानी का रिसाव.

जैतहरी विकासखंड के ग्राम पंचायत वेंकटनगर मे दो दशक पूर्व बनी पानी की टंकी से पानी का रिसाव हो रहा है और यह पानी नजदीक के सब स्टेशन और स्कूल परिसर में जाकर एकत्र हो रहा है पानी भरा होने से उक्त दोनों से संस्थानों के लोग परेशान हैं, ग्राम पंचायत और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा समस्या को लेकर ध्यान नहीं दिया जा रहा..