जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Madhya Pradesh News : बैतूल में समाज की पंचायत ने एक युवक की दो युवतियों से कराई शादी

                 

नौनिहालों की शिक्षा जारी रखने आगे आए सरपंच और शिक्षक, एलईडी और रेडियो उपलब्ध कराए

बैतूल। कोरोना प्रकोप ने हर क्षेत्र पर असर डाला है। इससे बच्चों की पढ़ाई-लिखाई भी खासी प्रभावित हुई है। स्कूल अभी तक नहीं खुल पाए हैं और ऐसे में बच्चों की पढ़ाई जारी रखने के लिए ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है, लेकिन ग्रामीण अंचल के गरीब परिवारों के बच्चे मोबाइल के अभाव में इस तरह भी पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में ग्राम पंचायतों के सर..
                 

गोदामों में नहीं, पोर्टल पर मौजूद है 7 हजार टन से अधिक यूरिया, इस कारण नहीं मिल रही रैक

                 

Sawan Maas 2020 : श्रावण सोमवार पर बिल से निकले सांप के दर्जनों बच्चे, लोगों ने की पूजा

                 

्रजिले में 29.56 करोड़ में बनेंगी 9 सड़कें, दर्जनों गांवों के हजारों लोग होंगे लाभान्वित

्रजिले में 29.56 करोड़ में बनेंगी 9 सड़कें, दर्जनों गांवों के हजारों लोग होंगे लाभान्वित - बारिश में भी बनी रहेगी आवाजाही, मुख्य मार्ग से जुड़ेंगे ग्रामवासी, जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य बैतूल(नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना के चलते जिले में ठप पड़े निर्माण कार्य अब धीरे-धीरे गति पकड़ रहे हैं। इसके साथ ही कुछ नए कामों को भी मंजूरी मिल रही है।..
                 

टेंडर में उलझी हाथी नाले की सफाई, तेज बारिश होते ही निचली बस्तियों में भराएगा पानी

                 

लाखों खर्च, लेकिन फिर भी नहीं हुआ सुंदरीकरण, बड़े तालाब पर काम भी शुरू नहीं

बैतूल। जिला मुख्यालय पर स्थित 3 तालाबों के सुंदरीकरण की योजना तो बनी, लेकिन अभी तक इसे पूरी तरह से मूर्तरूप नहीं दिया जा सका है। नगर पालिका ने सुंदरीकरण के लिए बनाई गई 98 लाख 10 हजार 660 रुपये की योजना में से 34 लाख, 86 हजार, 778 रुपये खर्च भी कर दिए हैं, परंतु अभी तक तालाबों पर सुंदरीकरण जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा है। कोठीबाजार स्थित ब..
                 

धक्का लगने से युवक नदी में गिरा, बचाने कूदे छोटे भाई की भी मौत

बैतूल। मलकापुर रोड पर स्थित माचना नदी की पुलिया पर मंगलवार की रात 2 भाइयों का विवाद हो गया। इस बीच धक्का-मुक्की में एक भाई नदी में गिर गया। उसे बचाने दूसरा भाई भी नदी में कूद गया, इससे दोनों की मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने रात में ही होमगार्ड सैनिकों की सहायता से तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान एक भाई की लाश रात में..
                 

दसवीं में बैतूल की शीतल, यश और यशवी ने प्रदेश में बढ़ाया बैतूल का यश

बैंक सेवा में जाना चाहती हैं शीतल बैतूल। कक्षा 10 वीं की प्रावीण्य सूची में सातवें स्थान पर आने वाली छात्रा शीतल पिता सतीश मानकर भविष्य में बैंक सेवा में जाना चाहती हैं। शीतल के पापा एक ऑटो पाटर्स की दुकान पर काम करते हैं। शीतल स्कूल के अलावा एक घण्टे कोचिंग और फिर रात में 2 घण्टे पढ़ाई करती थी। रोजाना स्कूल के अलावा 3 से 4 घण्टे पढ़ाई शीत..