जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

मध्‍यप्रदेश के छतरपुर में जमीन विवाद के चलते भाजयुमो मंडल अध्यक्ष की हत्या

                 

Madhya Pradesh : खजुराहो से व्हाया बनारस मुंबई के लिए फ्लाइट शुरू

                 

शिक्षा-समाजसेवा के क्षेत्र में आर्यसमाज का योगदान महत्वपूर्ण : सांसद

आर्यसमाज के शताब्दी समारोह का आयोजन महाराजपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि आर्यसमाज के शताब्दी समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद डॉ. वीरेन्द्र कु मार ने देश में आर्य समाज की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि शिक्षा व समाजसेवा की क्षेत्र में आर्य समाज का योगदान महत्वपू्‌र्ण है। उन्होंने कहा कि आर्यसमाज का इस देश पर बहुत बड़ा उपकार है। अप..
                 

भाजपा को सताई किसानों की चिंता, कांग्रेस को सौतेलेपन का दर्द

भाजपा की किसान जन आक्रोश रैली में उमड़ा जनसैलाब, कांग्रेस ने जगह-जगह सौंपे ज्ञापनछतरपुर। दशकों से किसानों के हितों को लेकर चुनावी वैतरणी पार करते चले आ रहे राजनैतिक दलों को फिर किसानों की चिंता सताने लगी है। मध्यप्रदेश में आसीत कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के विरोध में भाजपा ने जन आक्रोश रैली निकाली तो वहीं कांग्रेस ने भी कें..
                 

सड़क, स्वास्थ्य, पोषण और कृषि संबंधी कार्यों में न करें लापवाही : प्रभारी मंत्री

जिला योजना समिति की बैठक में प्रभारी मंत्री ने दिए निर्देश छतरपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर की अध्यक्षता में आज कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में जिला योजना समिति की बैठक का आयोजन कि या गया। बैठक में कृषि, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला बाल विकास, ऊर्जा, पुलिस विभाग सहित खाद-बीज की उपलब्धता, आदिवासियों को वन भूमि के..
                 

शिवराज रहे घोषणावीर, हम करेंगे प्रदेश का असल विकास : कमलनाथ