जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

छतरपुर में दिव्यांग युवती संग सामूहिक दुष्कर्म, चार नाबालिग बाल सुधार गृह

                 

हाईस्कूल परीक्षा में छतरपुर के होनहारों ने लहराया प्रदेश में परचम

                 

स्मृति चिह्न भेंट करके दी टीआई को विदाई

                 

घर-घर जाकर सर्वे-जांच शुरू, स्वस्थ्य होकर घर लौटी महिला

                 

नोयडा से लौटे सटई के दंपति निकले कोरोना पॉजीटिव

                 

महाराजपुर क्षेत्र को मिली विकास की सौगात

                 

रेत के बर्चस्व को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष

पिता-पुत्र के ऊपर किया धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत गांव में पसरा मातम 28टीकेजी 36 घटनास्थल का मौका मुआयना करते एडीशनल एसपी बल्देवगढ़। नईदुनिया न्यूज थाना क्षेत्र के ग्राम बनियानी में रेत केᅠबर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में लाठियां और कुल्हाड़ी चलने से पिता पुत्र की मौत हो गई। जबकि इस घटना में तीन गंभीर रूप से..
                 

समय सीमा में दें प्रवासी श्रमिकों को रोजगार

                 

जहर खाने से महिला की मौत

छतरपुर। राजनगर तहसील के टिकरी गांव में अज्ञात कारणों से एक महिला ने अपने घर में जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक टिकरी निवासी हलकाईं रैकवार की पत्नी राजकु मारी ने रात करीब बीती रात साढ़े 10 बजे अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत तेजी से बिगड़ने लगी। जब तक उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास कि या..
                 

मास्क लगा रहे न दो गज की दूरी रख रहे लोग

                 

अतिथि शिक्षक संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

फोटो?-23टीकेजी3 कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते अतिथि शिक्षक संघ पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज अतिथि शिक्षक संघ ने मानदेय एवं नियमितीकरण की मांगों को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। अतिथि शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सविता के नेतृत्व में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह को प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अतिि..
                 

मंदिर, स्कू ल-श्मशान की भूमि पर अतिक्रमण जारी

छतरपुर। राजनगर तहसील के अंतर्गत ग्राम चंद्रनगर सहित आसपास भू-माफिया ने मंदिर, स्कूल व श्मशान घाट की भूमि पर अतिक्रमण करके इस कीमती भूमि की खरीद फरोख्त शुरू कर दी है। राजनगर नगर परिषद के अंतर्गत एक शासकीय मंदिर की भूमि पर अतिक्रमणकारियों ने कब्जा जमा लिया है। यहां बाकायदा निर्माण कार्य किया जा रहा है जिस पर स्थगन आदेश भी जारी कि या है, इसक..
                 

सैंपलिंग की रफ्तार तेज, कोरोना संक्रमितों की संख्या स्थिर

                 

अब बाहर से आए लोगों का खतरा कम, अंचल में संदिग्धों की तलाश

पति दिल्ली में कोरोना पॉजीटिव, छतरपुर आई पत्नी भी निकली संक्रमित कोरोना किल अभियान में घर-घर हो रहा सर्वे, 59 पॉजीटिव में 5 एक्टिव छतरपुर। जिले में किल कोरोना अभियान शुरू हो गया है। एक पखवाड़े तक चलने वाले इस अभियान में अब डोर-टू-डोर संदिग्धों की तलाश की जा रही है। जिले में अब बाहर से लोगों का आना कम हो गया है। ऐसे में अभी तक अ..
                 

2 करोड़ 79 लाख से बनेगा बंधीकला-सलैया पहुंच मार्ग

                 

खेत मालिक के बेटे ने की बटाईदार की नृशंस हत्या

                 

6 कोरोना संक्रमित स्वस्थ्य होकर लौटे घर, अब सिर्फ तीन आइसोलेट

                 

एक करोड़ की जल योजना अधूरी, कर दिया पूरा भुगतान

                 

बूदौर में दिल्ली से कोरोना लेकर आए रेस्टोरेंट संचालक का बेटा निकला पॉजिटिव

                 

सड़क हादसे में वृद्ध गंभीर रुप से घायल

बमीठा। थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम देवगांव-झमटुली रोड पर ओटापुरवा के पास हुए सड़क हादसे में एक 60 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया है। बुधवार को यह हादसा उस समय हुआ जब गुलजारी पुत्र हल्काई अहिरवार को रास्ते में जाते समय बिजली कंपनी के वाहन क्रमांक एमपी 16 टी 2051 के चालक ने वाहन का लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद..
                 

तिरंगा भेटकर किया चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का आग्रह

                 

बेंगलुरु से लौटी युवती कोरोना संक्रमित निकली, सर्दी-जुकाम के लक्षण

- जिले में बढ़ती जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, बाजार में सुरक्षति शारीरिक दूरियों का पालन अब भी नहीं फोटो- 52- टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि जिले में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या में लगातार ही इजाफा हो रहा है। मंगलवार को बेंगलुरु से लौटी एक 27 वर्षीय युवती कोरोना संक्रमित मिली। सर्दी-जुकाम सहित कोरोना से संब..
                 

गोदाम पर छापा मारकर दो ट्रकों सहित 3200 क्विंटल गेहूं जब्त

                 

Ad
Ad

ऑटो-टैक्सी संचालक रखें महिलाओं का विशेष ख्याल

छतरपुर। गुरुवार को एसपी सचिन शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम में ऑटो-टैक्सी यूनियन की बैठक लेकर उन्हें महिलाओं की सुविधा व सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। शहर की यातायात व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा करते हुए एसपी ने कहा कि यातायात को सुविधाजनक बनाने का ध्यान रखा जाए। प्रत्येक टैक्सी चालक करें नियम..
                 

Ad
Ad

हथियार लेकर घूम रहे दो आरोपित गिरफ्तार

                 

समय सीमा में करें गरीबों का कल्याण, प्रवासी श्रमिकों को दें रोजगार

                 

सितंबर से पहले उच्च फिर प्राइमरी-मिडिल स्कूल खोले जाएं

                 

प्रतिबंधित क्षेत्र में अवैध मिट्टी की खुदाई, रात के अंधेरे में निकासी

खजुराहो। भारतीय पुरातत्व विभाग के पश्चिमी मंदिर समूह के बाजू में स्थित चंदेलकालीन शिवसागर तालाब की मिट्टी की अवैध तरीके से खुदाई की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत कई दिनों से रात के अंधेरे में पोकलेन मशीन से मिट्टी खोदकर डंपरों से पूरी रात ढोया जा रहा है। पश्चिम मंदिर समूह के निकट खुदाई आदि का कार्य पूर्णतः प्रतिबंधित है।..
                 

सागर से 31 सेंपल की रिपोर्ट पेंडिंग, 50 से अधिक सेंपल आए निगेटिव

कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने कंटनेमेंट जोन सटई का निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश छतरपुर। जिले में कोरोना का संक्रमण लगभग हर ब्लाक तक पहुंच गया है। जिला अस्पताल और सागर जांच के लिए लगातार सैंपल भेजे जा रहे हैं। सागर में अभी तक 31 सैंपलों की रिपोर्ट पेंडिंग पड़ी हुई है जबकि जिला अस्पताल की ट्रू-नॉट मशीन से हुई जांच में लगभग 50 सैंपलों की जांच रि..
                 

पनौठा में दो, बड़ामलहरा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला