जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का तत्काल निराकरण करें : कलेक्टर

दतिया। नईदुनिया प्रतिनिधि कलेक्टर बीएस जामोद ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में लंबित पत्रों की समीक्षा करते हुए जिले सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि सी.एम. हेल्पलाइन में लंबित प्रकरणों में गंभीरता लेते हुए तत्काल निराकरण करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी मेरी बिना अनुमति के मुख्यालय से बाहर नहीं जाएंगे। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी..
                 

गाजे बाजे के साथ किया गजानन को विदा

दतिया-भांडेर। नईदुनिया प्रतिनिधि शहर में दूसरे दिन भी जगह-जगह गणेश विसर्जन भक्तों की ओर से कि या गया। वहीं भांडेर में देर रात को जल विहार के लिए विमान निकाले गए। इसके बाद पहुज नदी पहुचे जहां पर विधि-विधान से पहुज नदी के जल से उनके पांव पखारे गए और आरती की गई। इसके बाद चतुर्भुजराज सरकार, बलदाऊजी सरकार, दूधाधारी सरकार, जानकी-रमण सरक..
                 

किसानों ने किया कृषि अनुसंधान केंद्र का भ्रमण

दतिया। भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान अनुसंधान केंद्र दतिया पर विकास खंड भांडेर के कृषकों के दल द्वारा भ्रमण किया गया। जिसमें किसानों ने उन्नत कृषि को बारीकी से समझा व किस तरह कृषि को लाभ का व्यवसाय बनाए यह भी जाना। भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान अनुसंधान केंद्र दतिया पर बुधवार को विकास खंड भांडेर के 94 कृषकों के दल ने मुख्यमंत्र्..