जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

श्रावण सोमवार पर पहली बार भक्तों ने भोलेनाथ के ऑनलाइन किए दर्शन और पूजन

होशंगाबाद (नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए प्रशासन के द्वारा धार्मिक स्थलों पर भीड़ की अनुमति नहीं दी जा रही है। इस कारण शहर के प्रसिद्ध शिवालयों में समारोह पूर्वक आयोजन नहीं होकर पुजारी व सीमित संख्या में समिति के सदस्यों के द्वारा ही पूजन अर्चन और अभिषेक कि ए जा रहे हैं। पहले श्रावण सोमवार के अवसर पर शहर के शताधिक शिव..
                 

खनिज नाके पर तैनात अधिकारी नदारद, बिना जांच के निकले वाहन

आशीष दीक्षित, होशंगाबाद। प्रतिबंध के बावजूद रेत खदानों से रेत उत्खनन और परिवहन का सिलसिला अब भी जारी है। एडीएम जीपी माली का दावा है कि रेत के वाहनों की जांच के लिए भोपाल तिराहे पर खनिज निरीक्षक के साथ ही नायब तहसीलदार व अन्य अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। लेकि न एडीएम के इस दावे की पोल कु छ ही घंटे में खुल गई। आदेश के बावजूद भ..
                 

करबला खदान पर छापे की सूचना हुई लीक, रेत माफियाओं में मची भगदड़

आशीष दीक्षित, होशंगाबाद। नर्मदा कि नारे स्थित करबला घाट पर सोमवार दोपहर करीब 1 बजे अवैध रुप से रेत लेने पहुंचे रेत माफियाओं के बीच भगदड़ मच गई। दरअसल प्रशासनिक अमले द्वारा छापामार कार्रवाई की सूचना रेत माफिया को मिल गई थी। इस सूचना के लीक होने के बाद रेत माफिया अपने-अपने वाहन लेकर खदान से निकालकर भागने लगे। इसी बीच एसडीएम आदित्य..
                 

रेत के अवैध कारोबार से शासन को करोड़ों की चपत

होशंगाबाद (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिले की रेत खदानों से उत्खनन पर जिला प्रशासन ने प्रतिबंध लगा दिया है अब 30 सितंबर तक कि सी भी रेत खदान से उत्खनन नहीं कि या जा सके गा। इस प्रतिबंध का असर रेत माफिया पर नहीं दिख रहा है। आदेश को दरकि नार कर रेत माफिया अपनी मर्जी से रेत उठा रहे हैं। शासन के नियमों को धता बताते हुए रेत माफिया अपना कारोबार कर रहे..
                 

मध्य प्रदेश के पिपरिया में विहिप नेता की हत्या का वीडियो वायरल

                 

मप्र में रेशम के कीड़ों ने लॉकडाउन में भी 700 परिवारों को दिया रोजगार

                 

MP News : होशंगाबाद जिले में गो रक्षा जिला प्रमुख की गोली मारकर हत्या