जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

ये क्या, थोड़े ही पानी में धंसने लगे पेवर ब्लॉक

नगरपालिका अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बातों का नहीं हो रहा ठेकेदार पर असर इटारसी (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजना के तहत सीमेंट की सड़क खोदकर पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। ठेकेदार की लापरवाही के कारण शहर की 40 प्रतिशत सड़कें कीचड़ से लतपथ हैं। विधायक डॉ सीतासरन शर्मा के हस्तक्षेप के बाद नगरपालिक..
                 

दो सालों से फाइलों में चल रही तैयारी, शहर में नहीं लग सके कैमरे

- 40 स्थानों पर लगने थे सीसीटीव्ही कैमरे, होशंगाबाद में लगाकर काम छोड़ गई कंपनी इटारसी (नवदुनिया प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने की ठान चुके हैं। उन्होंने साफ कहा गया है कि अपराध बढ़े तो सीधे एसपी जिम्मेदार होंगे। संगीन अपराधों के लिहाज से बड़े संवेदनशील शहर इटारसी में दो साल से सीसीटीवी कैमर..
                 

शिवजी की नन्हीं भक्त

सिर्फ फोटो कैप्शन इटारसी। श्रावण मास का आज पहला सोमवार है। ये तस्वीर इटारसी के आवाम नगर डायवर्सन रोड पर स्थित पशुुपतिनाथ धाम मंदिर की है। शिवजी की नन्ही से भक्त उनके शिवलिंग स्वरूप को इस भोलेपन से देख रही है मानो वह भगवान को साक्षात निहार रही हो। पशुपतिनाथ धाम मंदिर में भोलेनाथ विशाल लिंग रूप में तो विराजमान हैं ही, यहां उनकी 80 फीट..
                 

सुरक्षा के साथ करेंगे शिवाभिषेक व पूजन

इटारसी। श्री दुर्गा नवग्रह मंदिर समिति लक्कड़गंज द्वारा संक्रमण काल में सुरक्षा के साथ श्रावण माह में शिवाभिषेक किया जाएगा। समिति अध्यक्ष प्रमोद पगारे संरक्षक दीप अरोरा, सचिव देवेंद्र अग्रवाल, कोषाध्यक्ष दीपक जैन, अमित मौर्य, सुनील दुबे, देवेंद्र पटेल, महेंद्र पचौरी, गोपाल नामदेव, वंश अरोरा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते डिस्टेंस का पालन करते छोटे रूप में आ..