जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

आर्थिक तंगी के कारण इलाज नहीं करा रहा पा रही थी रमा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की मदद

                 

आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल की घोषणा देगी पन्द्रह किलोमीटर की कष्टप्रद सफर से मुक्ति

तपकरा(नईदुनिया न्यूज)। तपकरा के लिए शनिवार का दिन खास रहा। यहां ईब नदी के तट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनचौपाल कार्यक्रम में मिली सौगात ने नागलोक के रहवासियों को उत्साहित कर दिया है। प्रदेश स्तरीय भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे शासकीय हेलिकाप्टर से तपकरा पहुंचे थे। यहां कंवरधाम में भग..
                 

आत्मानंद स्कूल के छात्रों ने मुख्यमंत्री से कहा सर स्कूल बहुत दूर है,बस की सुविधा दिला दीजिए

तुमला(नईदुनिया न्यूज)। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर साढ़े 12 बजे सरकारी हेलिकाप्टर से जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पमशाला पहुंचें। यहां संसदीय सचिव यूडी मिंज और कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। हेलिपेड से मुख्यमंत्री सीधे पमशाला के कंवरधाम में स्थित मंदिर में राधाकृष्ण के दर्शन कर..
                 

शासकीय जमीन को निजी बता कर दलालो ने लाखों में बेचा,जुर्म दर्ज

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)।जमीन दलालों की बढ़ती संलिप्तता के कारण धोखाधड़ी के मामले अब थाने तक पहुंचने लगे हैं। आदिवासियों के अलावा गैर आदिवासी जमीन दलालों के कारण जहां धोखाधड़ी बढ़ती जा रही है। जमीन दलालों ने शासकीय भूमि को भी अपना जमीन दलालों द्वारा शासकीय भूमि को अपना बता कर उसे बेचने का काम किया जा रहा है एक ऐसा ही मामला..
                 

आदिवासी बाहुल्य जशपुर की नई पहचान बन गए हैं यहां के चाय बागान

जशपुनरगर(नईदुनिया न्यूज)। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की पहचान यहां की विशिष्ट आदिवासी संस्कृति, प्राकृतिक पठारों एवं नदियों की सुंदरता तथा ऐतिहासिक रियासत से तो है ही, लेकिन पिछले साढ़े तीन वर्षों से जशपुर की पहचान में एक नया नाम जुड़ गया है और ये पहचान अब देशव्यापी हो गयी है। अभी तक चाय की खेती के लिए लोग आसाम या दार्जिलिंग का ही नाम..
                 

सच्ची लगन से की गई मेहनत से सफलता अवश्य मिलती है : सुकृत सिंह

कोतबा(नईदुनिया न्यूज)। गुरुवार को संकुल केंद्र बुलड़ेगा में शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पत्थलगांव जनपद पंचायत के अध्यक्ष सुकृत सिंह शामिल हुये. उनके साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में बुलड़ेगा के सरपंच चंदन सिंह सिदार, डोमेश्वर पटेल,माधव राम ठाकुर,मुरलीधर सनमानी सहित अन्य लोग शामिल हुए। जनप्रतिनिधियों ने विद्या दायनी..
                 

अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस पर छात्रों ने किया योगाभ्यास

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ठाकुर शोभा सिंह शासकीय महाविद्यालय पत्थलगांव में राष्ट्रीय सेवा योजना और एनसीसी व महाविद्यालय में अध्ययनरत अन्य छात्र . छात्राओं की उपस्थिति में योगाभ्यास किया गया। मानवता की रक्षा के लिए योग की अनिवार्यता की थीम पर आधारित यह कार्यक्रम महाविद्यालय परिसर में संपन्ना हुआ। इस अवसर पर महाविद्यालय के भूतपूव..
                 

संतान विवाद को निबटाने दो दंपत्तियों का सरकारी खर्च पर किया जाएगा डीएनए परीक्षण

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मेडम हमारे बच्चे को हमें वापस दिला दीजिए। उसकी शक्ल पूरी तरह से हमसे मिलती है। अस्पताल वालों ने छलपूर्वक हमसे हमारे बच्चे को अलग कर दिया है। यह दिलचस्प वाक्या मंगलवार को राज्य महिला आयोग की जन सुनवाई के दौरान एक बार फिर सामने आया। जन सुनवाई कर रही महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरण नायक ने सामने उपस्थित हुए..
                 

अगले विधानसभा व लोकसभा की तैयारी के लिए कांग्रेस ने कसी कमर

कुनकुरी(नईदुनिया न्यूज) । अगले साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कसना शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में सोमवार को कुनकुरी के सलियाटोली में नवसंकल्प शिविर कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस शिविर में कांग्रेस के आला जनप्रतिनिधियों व संगठन के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ ह..
                 

तिलक लगाकर नवप्रवेशित बच्चों का कराया शाला प्रवेश

कोतबा(नईदुनिया न्यूज)। संकुल स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन शनिवार को शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का आयोजन किया गया था।जिसमें मुख्य अतिथि नगर पंचायत कोतबा के उपाध्यक्ष सुमित शर्मा व शाला प्रबंधन एवं विकास समिति के अध्यक्ष सुनील शर्मा रहे।जिसमें कोतबा ए व कोतबा बी संकुल केंद्र के बच्चों के साथ संस्था के शिक्षक शामिल हुए। शाला विकास समिति के..
                 

असूचीबद्ध के विरोध में ईसाई आदिवासियों ने निकाली रैली

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। असूचीबद्ध की मांग के विरोध में ईसाई आदिवासी महासभा पत्थलगांव द्वारा रैली निकाली गई। इसमें बड़ी संख्या में लोग इसमें शामिल हुए। रैली बंदियाखार चर्च से प्रारंभ होकर इंदिरा चौक तक पहुंची। यहां राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर आदिवासी समाज के लोगों का मतांतरण के बाद भी आदिवासी का दर्जा बरकरार रखे जाने की..
                 

आत्मानंद हिंदीं माध्यम में प्रवेश को लेकर दूसरे दिन भी असमंजस जारी

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मनोरा के आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल में हिंदीं माध्यम में प्रवेश को लेकर दूसरे दिन भी स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हो सकी। गुरूवार को यहां हुए हंगामें के बाद शुक्रवार को जिला शिक्षा अधिकारी जेके प्रसाद मामले को सुलझाने के लिए यहां पहुंचें। उन्होनें यहां उपस्थित अभिभावकों से इस पूरे मामले में विस्तार से..
                 

छत्तीसगढ़ के संगठन प्रभारी पीएल पुनिया पहुंचे जशपुर लेंगे समीक्षा बैठक

                 

किसानों का केसीसी और पासबुक दबाया,अंशकालिक प्रबंधक को नोटिस जारी

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। आजाक सहकारी समिति घरजियाबथान में अंशकालिक प्रबंधक पर गंभीर वित्तीय अनियमितता के आरोप लग रहे हैं। आरोप किसी और ने नहीं बल्कि समिति के संचालक मंडल के सदस्यों ने ही लगाए हैं। संचालक मंडल द्वारा मामले को लेकर अंशकालिक प्रबंधक नरोत्तम यादव को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। आजाक सहकारी समितियों में..
                 

केन्द्र सरकार की उपलब्धियां बताने भाजयुमों ने शहर में निकाली बाइक रैली

जशपुरनगर,नईदुनिया प्रतिनिधि। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र की भाजपा सरकार के 8 साल पूरा होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आमजन को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराने के लिए बाइक रैली का आयोजन किया। भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री रवि भगत के नेतृत्व में शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव स्मृति हाकी स्टेडियम से विकास तीर्थ यात्रा (बाइक रैली) का..
                 

वट सावित्री पूजा विवाद पहुंचा राज्य महिला आयोग के पास

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। वट सावित्री पूजा के दौरान श्रद्वालु महिलाओं पर मुस्लिम युवक द्वारा पेशाब फेंकें जाने का मामला अब राज्य महिला आयोग के पास पहुंच गया है। नगरपालिका जशपुर की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती प्रियवंदा सिंह जूदेव ने शनिवार को आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरणमयी नायक से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ महिला सम्मान को ठेस पहुंचाने के मामले मे..
                 

साढ़े तीन साल में बदल गई कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के विकास की तस्वीर

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। संसदीय सचिव यूडी मिंज की विशेष प्रयास से कुनकुरी विधानसभा सभी क्षेत्रो में निरंतर आगे बढ़ रहा है उनकी नई सोंच से यहाँ की शिक्षा, कृषि पर्यटन ,एडवेंचर टूरिज्म, जैवविविधता, पर्यावरण,सिंचाई में अब बदल रही हैँ उनके सपने अब आकर ले रहे है। जनता के लिए सपने देखने का साहस हर राजनेता में नई होता है, वर्षों बाद कोई एक..
                 

पांच तक मनाया जाएगा गहन डायरिया नियंत्रण पखवाड़ा

जशपुरनगर(नईदुनिया न्यूज)। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग जिला जशपुर की ओर से बच्चों को डायरिया से बचाने के लिए हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी एक नई पहल की है। जिसके तहत गहन डायरिया नियंत्रण पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है। पखवाड़े का शुभारंभ करते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा रंजीत टोप्पो ने जिला अस्पताल में जिंक एवं ओआरएस..
                 

किसानों से दुर्व्यवहार के आरोप में लुड़ेग समिति के सहायक प्रबंधक निलंबित

जशपुरनगर(नईदुनिया न्यूज)। सहायक पंजीयक बीजे एक्का ने पत्थलगांव विकासखंड के अंतर्गत सहकारी समिति लुड़ेग के सहायक प्रबंधक को निलंबित कर दिया गया है। सहायक प्रबंधक पर कृषकों ने अभद्र व्यवहार तथा मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर जशपुर के समक्ष शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर सहायक पंजीयक द्वारा सहायक प्रबंधक को निलंबित करने की कार्र..
                 

योग को अपने जीवन में शामिल करें: किरणमयी नायक

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मंगलवार को आठवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला मुख्यालय के रणजीता स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डा किरणमयी नायक ने जिलास्तरीय योगाभ्यास का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, सभी लोगों को अपने नियमित दिनचर्या मे..
                 

जिले में विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी से स्वास्थ्य सेवा बदहाल

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी ने स्वास्थ्य विभाग की कमर तोड़ दी है। सरकारी चिकित्सालय,गंभीर बीमारी से जुझ रहे मरीजों के लिए सिर्फ रेफर करने वाले केन्द्र बन कर रह गए हैं। सबसे अधिक परेशानी सड़क दुर्घटना,ह्दयाघात और ब्रेन स्ट्रोक जैसे गंभीर और अकस्मात होने वाली बीमारी के मरीजों को होती है। इन मरीजा..
                 

सड़क में डेरा जमाएं मवेशियों को रोकने और छेकने के लिए तैयार नहीं प्रशासन

जशपुरनगर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। प्रदेश सरकार ने खरीफ फसल को मवेशियों से बचाने के लिए 20 जून से रोका छेका अभियान शुरू करने का निर्देश प्रदेश के सभी कलेक्टर और जिला पंचायत के सीईओ को जारी किया है। कृषि उत्पादन आयुक्त ने कलेक्टरो को जारी किए गए निर्देश में किसानों की फसल को सुरक्षित रखने के लिए गोठानों में मवेशियों को रखने..
                 

मिठाई खिला कर नवप्रवेशित बच्चों का किया स्वागत

जशपुरनगर,नईदुनिया न्यूज। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरूवार को अपने निवास कार्यालय से आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में प्रदेश के स्कूलों में शाला प्रवेश उत्सव का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में बटन दबाकर नक्सल प्रभावित चार जिलों सुकमा, दंतेवाड़ा, बीजापुर और नारायणपुर में डेढ़ दशक से बंद पड़े 260 स्कूलों को फिर से शुरू किया। इन स्कूलों म..
                 

आटो संचालकों की मनमानी से पार्किंग स्थल बना नगर का बस स्टैंड

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। छोटे वाहनों की आवाजाही से बस स्टैंड में पूरी व्यवस्था तितर-बितर हो गई है। वहीं कतिपय लोगों ने इसे बिना उपयोग के वाहनों के लिए पार्किंग बना दिया है। पुलिस विभाग की उपेक्षा से यहां व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। आलम यह है कि बस स्टैंड में बसों के खड़े होने के लिए ही जगह नहीं हो पा रही है। इससे बस संचालकों का..
                 

गड़बड़ी के आरोप में घरजियाबथान सहकारी समिति के अंशकालिक प्रबंधक निलंबित

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। आजाक सहकारी समिति घरजियाबथान के अंशकालीन प्रबंधक नरोत्तम यादव को पदीय कर्तव्यों के उल्लंघन के आरोप में पद से निलंबित कर दिया गया है। प्रबंधक पर किसानों की केसीसी चेकबुक और पासबुक समिति के कार्यालय में रख लेने और किसानों द्वारा दी गई अंश राशि को पास बुक में इंद्राज नहीं करने के आरोप लगे थे। 'नईदु..
                 

शहर से एक किलोमीटर दूर टिकैतगंज स्थानांनतरित हुआ मटन मछली बाजार

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मछली मटन बाजार को जिला प्रशासन ने शहर से लगभग 1 किलोमीटर दूर टिकैतगंज के समीप स्थानांनतरित कर दिया गया है। इस बाजार में अवैध गतिविधियों को काबू में करने के लिए प्रशासन ने व्यवसाईयों की एक समिति गठित करने का निर्णय लिया है। जशपुर के एसडीएम बालेश्वर भगत ने बताया कि मछली मटन मार्केट को शहर से बाहर शिफ्ट कर..
                 

सूने घर में घुस कर नाबालिग बहनों को पिटा और छेड़छाड़ करते हुए बना लिया वीडियो

जशपुरनगर( नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के सन्नाा थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग बहनों से सामूहिक छेड़छाड़ के मामले में सन्नाा पुलिस ने 4 आरोपितों के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर लिया है।मामले में सीडब्ल्यूसी व चाइल्ड लाइन के सहयोग से सन्नाा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरियों की मां ने सन्नाा पुलिस से की गई ि..
                 

Ad

टीसी जारी करने पहाड़ी कोरवा महिला से मांगे दस हजार रूपए और एक बकरा

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। स्थानानांतरण प्रमाण पत्र जारी करने के एवज में निजी स्कूल संचालक द्वारा 10 हजार और बकरा मांगे जाने का मामला उजागर हुआ है। पीड़ित की शिकायत पर शिक्षा विभाग ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला जिले के बगीचा ब्लाक के ग्राम सेंधवार आंबाडीपा की है। इस गांव की रहवासी पहाड़ी कोरवा महिला पार्वती बाई की दो बच्चे..
                 

जिले में कोरोना ने फिर दी दस्तक,चौबीस घंटे में मिले चार संक्रमित

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर दस्तक दे रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने एक सप्ताह के दौरान 13 संक्रमितों को चिन्हांकित किया है। संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने अपनी कोरोना व्यवस्था को नए सिरे से संवारने का काम शुरू कर दिया है। कंट्रोल रूम और आइसोलेशन वार्ड के साथ गंभीर मरीजा..
                 

Ad

युवाओं क़े भविष्य क़े साथ खिलवाड़ कर रही है केंद्र सरकार : यूडी मिंज

जशपुरनगर(नईदुनिया न्यूज)।अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली में आयोजित सत्याग्रह में संसदीय सचिव यूडी मिंज शामिल हुए। केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर सत्याग्रह आंदोलन किया जा रहा है।जिसमें कांग्रेस के दिग्गज डटे हुए हैं। संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा कि केंद्र में काबिज भाजपा सरकार द्वारा देश क..
                 

Ad

पंचायत ने मृतकों के नाम पर बांट दिया राशन और सामाजिक पेंशन

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। ग्राम पंचायत खाड़ामांचा में मृत व्यक्तियों के नाम पर राशन का आहरण किए जाने का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री को सौंपी गई शिकायत में ग्रामीणों ने सरपंच और सचिव पर इसका आरोप लगाया है। अपनी शिकायत में ग्रामीणों ने मृतकों के नाम पर पेंशन वितरण किए जाने के साथ ही कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं। शासन ग्राम..
                 

Ad

वट सावित्री पूजा मामले की पीड़ितों को न्याय दिलाने प्रिया सिंह उपलब्ध कराएंगी कानूनी सहायता

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। वट सावित्री मामले में राज्य महिला आयोग ने पुलिस विभाग को पीड़ित महिलाओं का बयान दर्ज कर आरोपित के खिलाफ मजबूत चार्जशीट न्यायालय के समक्ष पेश करने का निर्देश दिया है। आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरण नायक के एक दिवसीय जशपुर प्रवास के दौरान पीड़ित महिलाएं स्थानीय विश्राम गृह में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती प्रियंवदा सिंह जू..
                 

जशपुर में दैनिक बाजार को लेकर फिर हुआ हंगामा

                 

सरकारी शराब दुकान को शहर से दूर हटाने की मांग,मंत्री को ज्ञापन

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के वार्ड 6 में स्थित सरकारी शराब दुकान को हटाने की मांग करते हुए पार्षदों ने नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया को ज्ञापन सौंपा । इस पर मंत्री ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया। पार्षद गणेश साहू ने बताया कि सरकारी शराब दुकान बांकी नदी के किनारे स्थित है। इससे कुछ ही दूरी पर घनी बस्ती और किसानों के खे..
                 

केन्द्रीय जांच एजेंसियों के दुरूपयोग के खिलाफ सड़क में उतरे कांग्रेसी

जशपुरनगर,नईदुनिया प्रतिनिधि। केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा केन्द्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग के खिलाफ कांग्रेस ने शुक्रवार को शहर में धरना प्रदर्शन करते हुए,राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जशपुर शहर के ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सूरज चौरसिया ने कहा कि राष्ट्रहित में लड़ाई लड़ने वाले और देश की आजादी में जान की बाजी लगाक..
                 

भाजपा के फ्रंटलाइन संगठन की तरह काम कर रही केंद्रीय जांच एजेंसियां : पुनिया

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं की अपेक्षा के अनुरूप नहीं हैं। यह देश के उन युवाओं की अपेक्षाओं पर कुठाराघात करने वाली योजना है जो स्थायी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं। केंद्र सरकार ने जो योजना प्रस्तुत की है,उसमें चार साल की नौकरी के बाद युवा फिर से बेरोजगार हो जाएंगें। अग्निपथ योजना से जुड़े सिर्फ..
                 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कुनकुरी और जशपुर प्रवास फिर टला

                 

पत्थलगांव को जिला बनाने के सवाल को मुख्यमंत्री ने टाला

जशपुरनगर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पत्थलगांव को जिला का दर्जा मिलने की उम्मीद फिलहाल पूरी होती नजर नहीं आ रही है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत पत्थलगांव प्रवास पर पहुंचें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में इस संबंध में मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए सवाल सवाल को टालते हुए कहा कि पहले जो पांच जिलों का निर्माण किया गया है,..
                 

राज्य के लघु वनोपजों के देश विदेश भर में पहचान सबसे बड़ी उपलब्धि

पत्थलगांव(नईदुनिया न्यूज)। प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात कार्यक्रम अंतर्गत पत्थलगांव के विश्रामगृह में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा मैं अब तक 20 विधानसभा में जा चुका हूं। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन वर्षों में शासन द्वारा किए गए विकास कार्यों का फीड बैक लेने के लिए यह भेंट-मुलाकात कार्यक्रम चलाया जा रहा है। मैं सभी 90..