जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

कटनी में निजी क्लीनिक में महिला की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप

                 

Shardiya Navratri 2022 : देवी मंदिरों में बोए जाएंगे जवारे, कलशों की होगी स्‍थापना

                 

Bribery in Katni : सिविल सर्जन कार्यालय में समयमान वेतनमान लगाने के एवज में मांगी थी रिश्वत, लोकायुक्त ने आठ हजार रुपये लेते हुए पकड़ा

                 

Viral Video: सड़क पर घायल दर्द से कराह रहा था, एंबुलेंस नहीं आई तो जेसीबी से ले गए अस्पताल

                 

Katni Crime News : एसीसी सीमेंट प्लांट के समीप तीन वर्षीय मासूम से दुष्कर्म

                 

Katni Crime News: महिला स्वास्थ्यकर्मी से जन शिक्षक ने की छेड़खानी

                 

बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

जिला खनिज प्रतिष्ठान के कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में गुरूवार को किया गया। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में डीएमएफ के कार्यो की समीक्षा की गई। बैठक में कलेक्टर श्री मिश्रा ने पिछली बैठक के पालन प्रतिवेदन पर चर्चा की और लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के निर्देश..
                 

जल निकासी और आवागमन की व्यवस्था कराएं दुरुस्तः महापौर

महापौर ने बुधवार दोपहर संत कवर राम वार्ड पहुंचकर संत निरंकारी मंडल के जोनल इंचार्ज व संयोजक संत नोतनदास से सौजन्य भेंट कर आर्शीवाद प्राप्त किया। इसके बाद क्षेत्रीय पार्षद गोविन्द चावला तथा वार्ड क्र. 41 के पार्षद ईश्वर बहरानी सहित स्थानीय नागरिकों, मातृ शक्तियों एवं नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों की उपस्थिति मे..
                 

दो पारियों में सफाई व्यवस्था कर नगर को साफ एवं स्वच्छ रखने के किये जा रहे प्रयास

नगर पालिक निगम कटनी द्वारा नगर की सफाई व्यवस्था को उच्च स्तरीय रखने के लिए रोजाना किये जा रहे प्रयासों के तहत विगत रात्रि स्टेशन रोड से मिशन चौक, गोल बाजार, झंडा बाजार, विश्वकर्मा पार्क के पास सहित नगर के अन्य स्थलों में सफाई का कार्य कराया गया। मुख्य मार्गों की सफाई व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए बस स्टैंड परिसर..
                 

मुक्तिधाम की कराई गई सफाई, विभिन्ना स्थिलों पर किया कीटनाशक दवा का छिड़काव

निगम के स्वच्छता दूतों द्वारा नगर की सफाई व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए रोजाना की जाने वाली सफाई व्यवस्था के तहत बुधवार सुबह नदीपार स्थित मुक्धिाम परिसर एवं बस स्टैंड परिसर की सफाई कराई जाकर वार्ड क्र. 10 स्थित चूरन गली सहित अन्य विभिन्ना गलियों, अंबेडकर वार्ड गायत्री नगर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के विभिन्ना स्थलों में कीट..