जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

MP News : कटनी जिला अस्पताल में नहीं हो पाया मजदूरों का इलाज, लौटना पड़ा घर

                 

बर्ड फ्लू : ब्लॉक स्तर पर बनाई गईं 8 रेपिड एक्शन टीम

कटनी जिले में बर्डफ्लू के वायरस (एच-5 एन-1) की पुष्टि के बाद पशु एवं वन विभाग के अमले को अलर्ट कर दिया गया है। इस संबंध में पूरे समय सतर्क रहने और पंछियों में लक्षण मिलने की जानकारी तत्काल मुख्यालय को देने की हिदायत दी गई है। इसी बीच जिले के सभी 8 ब्लॉक मुख्यालयों में रेपिड एक्शन टीम का गठन किया गया है। कटनी के री..
                 

अरे! हम तो विधायक के करीबी हैं, हमें भी पकड़ोगे क्या

                 

कोरोना : मैरिज हॉल व मैरिज गार्डन किए गए अधिग्रहित

                 

कोरोना से लड़ने के लिए बच्चों ने गुल्लक से दिए 13 हजार रुपये

शहर के माधवनगर के 5 बच्चों ने माता-पिता द्वारा उन्हें दिए गए जेब खर्च से बचाकर गुल्लक में जमा किए गए करीब 13 हजार रुपये शुक्रवार को कलेक्टर शशिभूषण सिंह को दिए। कोरोना वायरस के संक्रमण के विरुद्ध लड़ाई में हर कटनीवासी का सहयोग और आर्थिक मदद प्रशासन को मिल रहा है। अब छोटे-छोटे बच्चे भी अपनी बचत की राशि मुख्यमंत्र्..
                 

न फैले कोरोना, सफाई में जुटे सफाई कर्मी

                 

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए नई एडवाइजरी जारी

प्रदेश में नोवल कोरोना वायरस बीमारी के पॉजिटिव प्रकरण पाए गए हैं। इन प्रकरणों में निरंतर वृद्धि हो रही है। यह भी देखा गया है कि ऐसे व्यक्ति भी पॉजिटिव पाए गए हैं जिन्होंने विदेश यात्रा नहीं की थी। इसलिए जिन क्षेत्रो में पॉजिटिव प्रकरण हैं उनके लिए भारत सरकार द्वारा कंटेनमेंट प्लान बनाया गया है। संचालनालय स्वास्थ विभाग द्वारा जिला..
                 

उर्वरकों की लोडिंग, अनलोडिंग में छूट

खरीफ 2020 के लिए उर्वरकों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने को देखते हुए कराए जा रहे उर्वरकों के अग्रिम भंडारण के लिए लॉकडाउन की अवधि में स्वास्थ्य सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए कार्य को छूट प्रदान की गई है। कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी शशिभूषण सिंह ने उर्वरक भंडारण रैक पॉइंट से डीएमओ गोदामों में भंडारण कार्य के लिए उर्वरक..
                 

कोरोना के योद्धाः हम घर में, यह सड़क पर काम कर बचा रहे आपकी जान

फ्लायर 2 फोटो कटनी। शहर के स्टेशन को सेनेटाइज करने में लगे सफाई कर्मी। फोटो 4 कटनी। शहर में लॉक डाउन के बाद भी निकलने वालों को रोकते कोतवाली टीआई। 3 कटनी। शहर की कोरोना से सुरक्षा में तैनात रहे पुलिस कर्मी। कटनी। (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में लॉक डाउन है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद हैं। सिर्फ जरूरी सेवाएं..
                 

उज्जवला लाभार्थियों को तीन महीने के लिए मुफ्त सिलेंडर

भारत सरकार ने उज्जवला योजना के उपभोक्ताओं के लिए अगले तीन महीनों माह अप्रैल से जून तक के लिए मुफ्त रिफिल की घोषणा की है। सभी 8 करोड़ प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के लाभार्थी 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर मुफ्त प्राप्त करने के हकदार होंगे। उज्जवला लाभार्थियों के लिंक किए गए बैंक खाते में अप्रैल की रीफिल लागत क..
                 

भाजपा कार्यालय से वितरित किया जा रहा भोजन

भाजपा जिला कार्यालय से रोजाना लोगों को भोजन वितरित किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब, पीड़ित और संकट में रोजी रोटी से वंचित लोगों की सहायता की जा रही है। भाजपा जिला कार्यालय में दीनदयाल रसोई के माध्यम से निरंतर भोजन बनाया जा रहा है। भाजपा जिला कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक मंडलों में मंडल..
                 

कोरोना के खिलाफ जंग में मांगा धर्मगुरुओं से समर्थन

विभिन्ना थाना क्षेत्रों में पुलिस ने धर्मगुरुओं के साथ मीटिंग की। ज्यादा लोग एकत्रित न हों इसके लिए धर्मगुरुओं की वीडियो क्लिपिंग तैयार की गई। इस दौरान मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों में पुलिस ने सक्रियता दिखाई। इस दौरान पुलिस ने धर्म गुरुओं की वीडियो क्लिप भी तैयार की। इसमें उनकी अपील को सोशल मीडिया में वायरल भी कि..
                 

नवरात्र पर बंद रहा मां जालपा मंदिर सहित प्रमुख मंदिरों के प्रवेश द्वार

                 

मजदूरी करके बाहर से लौटे सात लोगों की रीठी अस्पताल में नही हुई जांच

                 

विदेश से लौटे 57 व्यक्तियों की स्क्रीनिंग, किसी में नहीं मिले कोरोना के लक्षण