जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

चार दिनों से नलजल योजना ठप, कोरोना के खतरे के बीच लग रही भीड़

एंकर खबर संक्रमण का खतराः मोटर जल जाने से ग्रामीण पानी-पानी को मोहताज, दो मोटर होने के बाद यह स्थिति 5एमडीएल4 मंडला/घुघरी। हैंडपंप में लग रही भीड़। मंडला/घुघरी (नईदुनिया प्रतिनिधि) जिले में गर्मी की दस्तक शुरू होने के बाद पेयजल संकट की समस्या फिर शुरू होने लगी है। दो-दो मोटर होने के बाद भी नल जल योजना का संचालन ग्रामीण क्षेत्रों में न..
                 

विश्व हिन्दू परिषद करेगी प्रधानमंत्री के आह्वान का समर्थन

डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चेतन चौहान ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 5 अप्रैल को रात नौ बजे जो आह्वान किया गया है उसका विश्व हिंदू परिषद द्वारा पुरजोर समर्थन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तमसो मा ज्योतिर्गमय इस भावना में निष्ठा रखते हुए 5 अप्रैल को सभी लोग अपने..
                 

सवारी आटो पलटा, छह हुए घायल

                 

पुलिस ने लाकडाउन के दौरान जरूरतमंद परिवार के लिए की भोजन की व्यवस्था

5एमडीएल10 मंडला/निवास। जरूरतमंदों को भोजन कराती पुलिस। मंडला/निवास। (नईदुनिया न्यूज) लाकडाउन से असंगठित क्षेत्रों में दिहाड़ी मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले कई परिवारों के लिए रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं को लेकर उत्पन्न परेशानी को देखते हुए शासन द्वारा अेसे दहाड़ी मजदूरी करने वाले असहाय परिवारों के लिये कई योजनाए लागू कर उनके लि..
                 

सर्विलेंस टीम का किया गया गठन

डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कलेक्टर बी कार्तिकेयन ने कोरोना वायरस व उससे जनित बीमारी से संभावित खतरे की रोकथाम करने के उद्देश्य से संचालित की जाने वाली सभी गतिविधियों के समन्वय के लिए सर्विलेंस टीम का गठन किया है। जारी आदेश के मुताबिक सर्विलेंस टीम में एएसपी, एसडीएम डिंडौरी, शहपुरा, जिला परिवहन अधिकारी, यातायात प्रभारी, मुख्य नगर पि..
                 

कोरोना वायरस से बचाव एवं जागरूकता रथ कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

                 

रात 9 बजते ही दीपक की रोशनी से जगमग हो गया शहर, दीपावली से दिखानजारा

5एमडीएल11,12 मंडला। शहर के मुख्य मार्ग दोपहर में पूरी तरह सूने दिखाई दे रहे। 5एमडीएल13,14 मंडला। रात में 9 बजने के बाद दीपक जलाते हुए परिवार के सदस्य। मंडला (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दिन में जहां शहर की सड़कें सूनसान रही। वहीं रात में 9 बजे पूरा शहर दीपक की रोशनी से 9 मिनट तक जगमगता रहा। कोरोना वायरस से लड़ने का जज्बा देखने ही लायक था। जिस..
                 

कालाबाजारी रोकने के लिए कार्यपालिक दंडाधिकारी नियुक्त

डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कलेक्टर बी कार्तिकेयन ने मास्क व सेनेटाइजर को आवश्यक वस्तु घोषित किया है। इन वस्तुओं के शासन द्वारा निर्धारित मूल्य से अधिक मूल्य पर विक्रय करने की जांच व कालाबाजारी की रोकथाम के लिए जिले में स्थित मेडिकल दुकानों में आवश्यक जांच के लिए अनुविभागीय दंडाधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार को उनके क्षेत्राधिकार..