जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

अवैध खनन पर पकड़े गए 3 डंपर-जेसीबी का मामला अब कलेक्टर कोर्ट में

                 

स्कूल के 100 मीटर के दायरे में नहीं लगेंगी पान-गुटखा की दुकानें

पुलिस एवं प्रशासनिक अमले ने स्कूलों के पास पहुंचकर दी हिदायतें, जब्त की गुटखा पाउच सामग्री फोटो क्र। 7- अस्पताल के पास दुकानों से पाउच जब्त करते अधिकारी। फोटो क्र। 8- अधिकारियों की कार्रवाई के चलते दुकानें बंद कर चले गए थे संचालक। फोटो क्र। 9- सब्जी मंडी मार्ग पर दुकानदारों की फैली सामग्री को हटवाते अधिकारी। गाडरवारा। नईदु..
                 

000 तीन नर्मदा तटों पर एक मासूम सहित चार की डूबने से मौत

नर्मदा तटों पर पूर्णिमा पर उमड़ी भीड़, लेकिन सुरक्षा के नहीं थे इंतजाम फोटो क्र। 1-नीलकुंठ नर्मदा नदी में मोटरवोट की मदद से शवों की तलाशी करते गोताखोर। फोटो क्र। 2- समीपी ककराघाट नर्मदा पुल के पास लगा जाम। फोटो क्र। 3- नर्मदा तटों पर इस तरह से हुए मेलों के आयोजन। गाडरवारा। नईदुनिया प्रतिनिधि दीपावली के बाद जत्रा की पूर्णिमा..
                 

00 न्यायालय के फैसले का किया स्वागत, शांति व्यवस्था रही कायम

- पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा के तहत बरती एहतियात फोटो क्र। 1- एक दिन पूर्व नगर के मुख्य मार्गों पर पुलिस ने किया मार्च। फोटो क्र। 2- फैसले के बाद शनिवार को हर जगह पुलिस की हुई तैनाती। गाडरवारा। नईदुनिया प्रतिनिधि अयोध्या मामले को लेकर होने वाले फैसले के पूर्व से ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट हैं, शनिवार को फैसला आने के ब..
                 

नहीं थम रहा ओवरलोडिंग का सिलसिला

फोटो क्र। 8- इस तरह से टैक्टरों में जारी हे ओवरलोडिंग। गाडरवारा। ओवर लोडिंग का सिलसिला थम नहीं रहा है। जमाड़ा रोड स्थित वेयरहाउस से सरकारी सस्ते मूल्य की राशन दुकानों के लिए ले जाने वाला गेहूं परिवहनकर्ताओं द्वारा ओवरलोडिंग कर ले जाया जा रहा है। जिससे हमेशा दुर्घटनाओं की आशांका बनी रहती है। ------------------- किसान की जमी..
                 

नालियों गंदा पानी बह रहा सड़कों

फोटो क्रत्र 1- सड़कों पर बहता नालियों का पानी। सांईखेड़ा। नईदुनिया प्रतिनिधि नगर परिषद साईखेड़ा में सीवरेज प्लांट के द्वारा सड़कों को खोद डाल दिया गया है। जहां तहां गड्ढे ही गड्ढे हैं। जिससे मोटर साइकिल चालक पैदल चलने राहगीर बेहद परेशान हैं। वहीं स्वचछता का ढिंढोरा पीटने वाली नगर परिषद की लापरवाही से नालियां बज बजा रहीं है। नालियों का पानी..
                 

किसानों की समस्याओं को लेकर भाजपा का आंदोलन 4 को

                 

नर्मदा में डूबे स्थान से 8 किमी दूर मिली लाश, तीनों के शव मिले

                 

बाल दिवस पर विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन

फोटो क्र। 1- स्कूल में आयोजित मेले में आनंद उठाते बच्चे। गाडरवारा। नईदुनिया प्रतिनिधि स्थानीय न्यू एरा पब्लिक एवं न्यू एज पब्लिक स्कूल गाडरवारा में बाल दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें न्यू एरा द्वारा बाल मेंला आयोजित हुआ जिसमें विद्यार्थियों द्वारा आकर्षक स्टाल लगाए गए। जिनमें शाला के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने भी..
                 

0000 अस्पताल के कर्मचारियों से सता रही स्वयं के स्वास्थ्य की चिंता

                 

पुलिस ने दलबल के साथ हटाया लड़ैया नाले का अतिक्रमण

कॉलोनाईजर ने नगर के प्रमुख नाले को बांधकर कर लिया था अतिक्रमण, कलेक्टर के आदेश पर हुई कार्रवाई फोटो क्र। 1- अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी। फोटो क्र। 2- नाले की जमीन की माप करते राजस्व अधिकारी व पटवारी। फोटो क्र। 3- अधिकारियों के समक्ष दबाव बनाते भू-स्वामी। फोटो क्र। 4- इस तरह से जेसीबी मश..
                 

सीसी सड़क तो बना दी भूल गए साइड शोल्डर बनाना

- व्यापारियों के साथ साथ ही राहगीरों की बाढीं परेशानियां फोटो क्र। 1, 2- इस तरह से साईड सोल्डर नहीं बनने से बनी है पटरियां। सालीचौका। नईदुनिया न्यूज सालीचौका नगर में पोडार तिराहा तक सीसी रोड का निर्माण हो गया है। लेकिन निर्माण करने वाली कंपनी साइड शोल्डर बनाना भूल गए, जिससे आए दिन दुर्घटनाओं के साथ-साथ ही राहगीरों को परेशा..
                 

ट्राला-कार में भिड़ंत, खुद की कार में मारी गोली

                 

पिकअप से जा रही थी लाखों की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब

                 

मिडिल स्कूल के गेट पर बिक रही थी शराब, दो पेटी जब्त

                 

लीडः पार्किंग बनकर रह गई नवनिर्मित आरसीसी सड़क

                 

नर्मदा जल योजना में चल रही सड़कों की खुदाई

फोटो क्र। 1- इस तरह से सड़कों पर फैला है गंदगी पानी। साईंखेड़ा। नईदुनिया प्रतिनिधि मप्र सरकार द्वारा जबलपुर संभाग के एक मात्र नगर परिषद साईंखेड़ा में नगर की साफ-सफाई के लिए नगर व घरों का गंदा पानी सीवरेज पाइप के द्वारा इकट्ठा कर सीवरेज प्लांट में इकट्ठा कर उपयोगी बनाया जाएगा। इस कार्य के लिए नगर परिषद के सभी बाड़ों में सड़क की खुदाई क..
                 

बीआरसी ने किया एकीकृत शाला बांसखेड़ा का निरीक्षण

फोटो क्र। 1- निरीक्षण के दौरान शाला में उपस्थित बीआरसी। साईंखेड़ा। बीते दिन बीआरसी चंदन शर्मा ने शासकीय एकीकृत शाला हाईस्कूल बांसखेड़ा का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बीआरसी ने बच्चों से संवाद किया एवं स्मार्ट कक्षाएं भी देखी। साथ ही कक्षा एक से आठवीं तक बच्चों की दक्षता का परीक्षण किया। इस मौके पर शाला के प्राचार्य वेणी शंकर पटेल सहि..
                 

00 विधायकी का वेतन जनता में किया खर्च

फोटो क्र। 1-पत्रकारवार्ता में उपस्थित विधायक एवं जनप्रतिनधि। गाडरवारा। नईदुनिया प्रतिनिधि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित हुई गाडरवारा की विधायक सुनीता पटेल अपने घोषणा पत्र के अनुसार कार्य कर रहीं हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि विधायक ने घोषणा पत्र के मुताबिक विधानसभा से मिले वेतन को निजी उपयोग में नहीं लिया सारी वेतन की..
                 

रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मना स्थापना दिवस

                 

मप्र का इतिहास गौरवशाली रहा हैः विधायक

- स्थापना दिवस पर साईंखेड़ा में हुआ आयोजन फोटो क्र। 1- कार्यक्रम में मंचासीन विधायक व कांग्रेसजन। फोटो क्र। 2- पूजन कर पौधारोपण करती विधायक। फोटो क्र। 3- कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक प्रस्तुति देती छात्रा। फोटो क्र। 4- कार्यक्रम में मौजूद छात्र-छात्राएं। गाडरवारा/साईंखेड़ा। मप्र स्थापना दिवस के अवसर पर आज 1 नवम्बर विकासखंड..