जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Coronavirus in Narsinghpur : लॉकडाउन में मुंहासे की क्रीम बुलाने बार-बार फोन कर रही थी महिला

                 

Coronavirus in Madhya Pradesh : कर्तव्य निभाने एसडीएम ने शादी स्थगित कर निरस्त कराई छुट्टियां

                 

Narsinghpur News : बेटे के इंतजार में चल रही थीं मां की सांसें, इंदौर से आते ही तोड़ा दम

                 

बेटे के इंतजार में चल रहीं थीं मां की सांसें, इंदौर से आते ही तोड़ा दम

                 

कोटा, बेंगलुरु, इंदौर, पुणे में फंस गए बच्चे, छटपटा रहे अभिभावक

आमतौर पर अकस्मात बनी संकट की घड़ी में कई अभिभावक, बच्चों के माता-पिता इस समय इसलिए परेशान हो गए हैं कि उनके बच्चे कोटा, बैंगलरू, इंदौर, पुणे और अन्य स्थानों पर पढ़ाई, कोचिंग आदि के लिए पहुंचे। लेकिन वहां विकट स्थिति की वजह से अब वह वापस भी नहीं आ रहे हैं, सब जगह लॉकडाउन हो गया है, ट्रेन, बस बंद हैं। अब ऐसी स्थिति में अभिभावक..
                 

करेली में सामुदायिक भवन अस्थाई जेल

करेली में लॉक डाउन होने के बावजूद 25 लोगों को बगैर अनुमति के घूमते हुए पाए जाने पर करेली एसडीएम संघमित्रा बौद्घ व थाना प्रभारी अनिल सिंघई ने यहां सामुदायिक भवन में बनाए अस्थाई जेल पर उन्हें भेजने की कार्रवाई की। इन दो दर्जन से अधिक व्यक्तियों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन की कार्रवाई कर सोमवार बाजार में स्थित सामुदायिक भवन में..
                 

धूप दिखाने लगी तेवर ,तापमान 36.5 डिसे.

मार्च खत्म होने के साथ ही धूप के तेवर तीखे होने लगे हैं। सोमवार को धूप काफी तीखी रही और तापमान 36 डिसे पार कर गया। सोमवार को दिन का तापक्रम सामान्य से एक डिग्री अधिक 36.5 डिग्री दर्ज किया गया जबकि रात के तापमान में भी उछाल रहा जो 21डिसे रहा। बीते वर्ष इसी अवधि में अधिकतम तापमान 40.3 और न्यूनतम 21.5 डिग्री था। उत्तर से पश्चिम..
                 

रेत के अवैध भंडारण पर 1.50 करोड़ का अर्थदंड

                 

अस्थायी जेल में बैठाया 3 घंटे, समझाइश देकर रिहा किया

लॉक डाउन के उल्लंघन पर प्रशासन द्वारा दी गई समझाईश जब नागवार गुजरी तो प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए लॉक डाउन के उल्लंघन पर नरसिंहपुर, करेली और गाडरवारा में करीब 50 लोगों को हिरासत में लिया। करेली और गाडरवारा में बनाए गए अस्थाई जेल में उन्हें करीब 3 घंटे से अधिक बैठाया गया और उन्हें समझाईश देकर रिहा कर दिया..
                 

लॉक डाउन के उल्लंघन पर 50 लिए गए हिरासत में, भेजे गए अस्थाई जेल

लॉक डाउन के उल्लंघन पर जिले में लगभग 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है, उन्हें विभिन्न स्थानों पर बनाए गए अस्थाई जेल में भेजा गया, जहां करीब 3 घंटे बाद उन्हें चेतावनी के बाद रिहा कर दिया गया। कोरोना के संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और एहतियात के तौर पर यहां जिले में चल रहे 14 दिन के लॉक डाउन के दूसरे दिन सोमवार को लॉक डाउन का उ..