जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Jugaad Vehicle: नीमच के दो युवक बाइक पर बना रहे कृषि उपकरण, किसानों को पड़ रहे सस्ते

                 

स्वरोजगार मेले में अधिकाधिक हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाए

- जिला स्तरीय बैंकर्स समन्वय समिति की बैठक में जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद ने कहा नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला मुख्यालय नीमच पर 27 अगस्त को जिला स्तरीय रोजगार स्वरोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। इस मेले में अधिकाधिक युवाओं हितग्राहियों को विभिन्न स्वरोजगार, रोजगार, हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ प्रदान करना है। सभी बैंकों के शाखा प्रबंध..
                 

तपस्या व साधना मोक्ष पाने का उत्तम मार्ग है

- शहर के आराधना भवन में आयोजित धर्मसभा में साध्वी प्रशम निधि ने कहा नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। देश का प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री या मंत्री आता है तो नगर की सफाई होती है। दीपावली का त्योहार आता है तो घरों की सफाई होती है। लेकिन जब पर्युषण पर्व आता है तो हमारी आत्मा का राग, द्वेष, कषाय, क्रोध के कचरे को भी साफ करना आवश्यक है। तपस्या व सा..
                 

नीमच जिले में उफनती नदी पर गर्भवती को जेसीबी से कराई पुलिया पार

                 

एजेंटों व निवेशकों ने रैली निकाल सौंपा ज्ञापन

मनासा। सहारा एजेंटों व निवेशकों ने मंगलवार को सहारा कंपनी के प्रबंधक के खिलाफ रैली निकाल ज्ञापन सौंपा। उल्लेखनीय है कि जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा मप्र के तत्वाधान में सहारा इंडिया पीड़ितों के लिए जिला स्तर पर आंदोलन कि या जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा विरेंध सिंह सोलंकी के नेतृत्व में नवर के..
                 

माता-पिता की सेवा तीर्थ दर्शन से अधिक महान

- अग्रसेन भवन में आयोजित श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा में रमाकांत गोस्वामी महाराज ने कहा नीमच (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिनके माता-पिता नहीं है उनसे पूछो की माता-पिता का महत्व क्या होता है। संतान के जन्म से ज्यादा खुश मां होती है और कष्टों को भूल जाती है। इसलिए हमें माता-पिता की आज्ञा मानकर उनका आदर करना चाहिए। माता-पिता की सेवा तीर्थ दर्शन से अधिक..
                 

नवनिर्वाचित पार्षदों व जपनद सदस्यों का स्नेह मिलन एवं सम्मान समारोह

मनासा (नईदुनिया न्यूज)। नगर की सागर कालोनी स्थित ब्रह्माकु मारी संस्थान कें द सद्भावना सभागार में नवनिर्वाचित पार्षदों व जनपद सदस्यों का स्नेह मिलन एवं सम्मान समारोह आयोजित कि या गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्रह्माकु मारी संस्थान के एरिया डायरेक्टर बीके सुरेन्द जैन ने सबसे पहले अपने जीवन को तनाव मुक्तए व्यसन मुक्त एवं खुशहाल बनाने के लिए आत्मज्ञ्..
                 

Madhya Pradesh News: मुस्लिम युवक ने खुद को तलाकशुदा बताकर हिंदू युवती से किया निकाह, मतांतरण का बनाया दबाव