जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

पारदर्शिता सूचना का अधिकार का मूल उद्देश्य

                 

सावधानी से चलिए, बरसात में सड़क के गड्ढे हो सकते हैं जानलेवा

                 

घण्टे भर की वर्षा से जनजीवन प्रभावित, किसानों के चेहरे खिले

                 

मानसिक दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित गांव में मानसिक दिव्यांग युवती से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरो पित को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। चक्रधरनगर प्रभारी थाना को गांव के सरपंच एवं पीड़ित युवती के स्वजनों ने सूचना दी कि गांव के युवक द्वारा गांव..
                 

रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर में असामाजिक तत्वों ने की तोड़ फोड़

ए ग्रेड दर्जा प्राप्त रायगढ़ रेलवे स्टेशन के दूसरे छोर फुटओवर ब्रिज के पास स्थित टिकट काउंटर में लगे कांच को मध्य रात असामाजिक तत्वों ने पत्थर मारकर तोड़ दिया। घटना की जानकारी सुबह बीआर व जनशताब्दी एक्सप्रेस की टिकट देने के लिए काउंटर में पहुंचे कर्मचारियों की टीम के पहुंचेन पर हुई। प्रबंधक की ओर से आरपीएफ में शिक..
                 

Raigarh News: बोलेरो और कार में टक्कर, बाल बाल बचे दोनों वाहन में सवार लोग

                 

चार अभ्यार्थियों ने ग्रामीण डाक सेवक पद पर भर्ती के लिए दिए फर्जी प्रमाणपत्र, जुर्म दर्ज

                 

रीति-नीति से प्रभावित होकर कई लोगों ने किया कांग्रेस प्रवेश

                 

बारिश थमते ही हाइवे, राज्यमार्ग में धूल के गुब्बार

रायगढ़( नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर की सड़कों के ख़स्ताहाल होने की वजह से साल भर आवागमन करने वाले लोगो को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है । जिसमें लोगो दुर्घटना में जान भी आए दिन गवां कर इसकी कीमत अदायगी करनी पड़ती है। आलम यह है कि समस्या बारिश में विकराल हो जाती है सड़के गड्ढे में या फिर गढ्ढे सड़क में है इसका अंदाजा लगा..
                 

दुष्कर्म में हुए विफल तो कर दी युवती की हत्या, तीन गिरफ्तार

रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगर के बहुचर्चित काजल मसंद हत्याकांड मामले की पर्दाफाश करतने हुए रायगढ़ पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं हत्याकांड के सभी पहलुओं को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता में पूरे प्रकरण की जानकारी दी। 14 जून के दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि स्वास्तिक विहार कालोनी के एक मकान में 23 वर्षी..
                 

जिला भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग आज से, शामिल होंगे शीर्ष नेता

                 

महिला की हत्या के 24 घंटे बाद हिरासत में लिए गए संदिग्ध

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि) । शहर के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र बोईरदादर इलाके के स्वस्तिक विहार कालोनी मे फायनेंस कंपनी सहारा इंडिया के दफ्तर में काम करने वाली एक 23 वर्षीय युवती की घर घुसकर अज्ञात तत्व ने उसकी हत्या करने के बहुचर्चित हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात को अंजाम अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने पुलिस ने डाग स्क्वायड, मृतिका के कॉल..
                 

ट्रेंन ठहराव को लेकर हिमगिर स्टेशन में नागरिक मोर्चा ने रोका रेल

रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। ओड़िसा के हिमगिर रेलवे स्टेशन के ट्रेक पर में स्थानीय लोगो नागरिक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले पेसेंजर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर रेल रोको आंदोलन का रविवार की सुबह 9 बजे से शुरू किया। जिसमें बड़ी संख्या में महिला व पुरुषों ने तपती धूप मे पटरी में धरने में बैठे रहे। आलम यह रहा कि हावड़ा मुंबई रूट की अप- डाउन..
                 

Ad
Ad
Ad

रायगढ़ के आड़पथरा बांध में नहाने गए दो कि़शोर डूबे, एक को बाहर निकाला

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि) खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम आड़पथरा स्थित मांड नदी के डैम में नहाने गए झा परिवार के दो किशोर डूब गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर नदी में डूबे किशोर की तलाश कर रही है। जिसमे एक किशोर को सकुशल बाहर निकाला गया है। वहीं दूसरे की खोजबीन की जा रही है। इस हादसे की सूचना के बाद उच्च मंत्री उमे..
                 

Ad

एमसीएच में खुले आसमान के नीचे 24 घंटे बिताने मजबूर मरीजो के स्वजन

रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में इन दिनों गर्मी और उमस से लोग बेहाल है। एक तरफ इससे लोगो को राहत दिलाने के लिए शरबत व अन्य पेयजल से लोग गले को तर कर रहे है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा कलेक्टर के देखरेख में संचालित मेडिकल कालेज के आधीन चलने वाले एमसीएच अस्पताल में आए मरीजों की परिजनों की सुध लेना हर वर्ग भूल गया है आलम यह है कि इस..