जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

आरक्षक नवीन, जीतराम और प्रकाश को पुलिस अधीक्षक ने किया पुरस्कृत

                 

राजा को कभी मंत्री बनना ही नहीं चाहिए : साय

ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस की खींचतान पर प्रदेश भाजपा वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय ने चुटकी लेते हुए कहा है कि राजा को कभी मंत्री बनना ही नहीं चाहिए। पूर्व सांसद साय शनिवार को रायपुर से गृह ग्राम जाते समय धरमजयगढ़ में यह बातें कही। उन्होंने टीएस सिंह देव के पूर्वजों का उदाहरण देते हुए कहा कि उदयपुर स्टेट..
                 

पटवारी प्रतिवेदन में देरे पर संभागायुक्त नाराज

संभाग आयुक्त डा संजय अलंग रायगढ़ जिले के तमनार तहसील कार्यालय के निरीक्षण में पहुंचे। उन्होंने तहसील के कामकाज की समीक्षा की और तहसीलदार व नायब तहसीलदार न्यायालय में लंबित व निराकृत प्रकरणों की जांच की। उन्होंने राजस्व अभिलेखों के संधारण का अवलोकन किया और किसी भी प्रकार की लापरवाही होने पर संबंधित के विरूद्घ अनु..
                 

महानदी में जलस्तर बढ़ने से बरमकेला तहसील के दो गांव के 67 लोगों को राहत शिविर में किया गया शिफ्ट

प्रदेश के अन्य जिलों में हुई बारिश से महानदी के जलस्तर में हुई वृद्घि से बरमकेला तहसील के कुछ तटीय गांवों में पानी घुसा है। कलेक्टर भीम सिंह लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को प्रभावित गांवों में राहत व बचाव कार्य जारी रखने के निर्देश दिए हैं। प्रभावित गांवों के बारे में एसडीएम सारंगढ़ चौबे ने ब..
                 

रायगढ़ ओडिशा हाइवे में स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार युवक-युवती की मौत

                 

महिला समूहों के लिए आर्थिक सहारा बना इम्युनिटी बूस्टर गिलोय

                 

मौत के मामले में चार लोगों पर दुष्प्रेरित करने का अपराध दर्ज

बरमकेला तहसील कार्यालय के सामने ग्रामीण द्वारा जहर सेवन करने के चर्चित मामले में मर्ग जांच उपरांत बरमकेला पुलिस द्वारा ग्रामीण को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने वाले चार लोगों पर नामजद एफआईआर किया गया है । बरमकेला पुलिस द्वारा आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है । जानकारी के अनुसार 2 अगस्त..
                 

नियमों को ताक में रखकर किया जा रहा फ्लाई ऐश का परिवहन

जिले में औद्योगिकीकरण के साथ प्रदूषण का स्तर भी बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह है कि प्रदेश के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों में रायगढ़ की गिनती होने लगी है। यहां कल कारखानों से निकलने वाला फ्लाई ऐश और इनकी चिमनी से निकलने वाला काला धुआं इस प्रदूषण का सबसे बड़ा कारण है। एनटीपीसी जैसे बड;े संयंत्र के खुलने से जहां क्षेत्रवा..
                 

जगह- जगह गड्डों में भरे पानी से मिल रहा मच्छरों को पनपने का मौका

नगर निगम क्षेत्र में सापᆬ-सपᆬाई में बरती जा रही लापरहवाही डेंगू मरीजों की बढ़ती संख्या के रूप में सामने आने लगी है। एक ओर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डेंगू- मलेरिया से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान चलाने की बात कह रहे हैं दूसरी ओर हर दिन डेंगू के नए मरीज मिल रहे हैं। इस सीजन में अब तक 16 मरीजों की पहचान क..
                 

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार किसानों को खाद के नाम में मिट्टी दे रही

                 

ग्रामीण विकास के लिए सतत प्रत्यनशील है भूपेश सरकारः नायक

                 

खाद समेत छह सूत्रीय मांगों को लेकर भाजपा ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में खाद बीज की कमी को लेकर भारतीय जनता पार्टी धरना-प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में लैलूंगा भाजपा ने भी खाद बीज और किसानों जूड़ी छह सूत्रीय मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि क्षेत्र के किसान खाद क..
                 

युवकों ने तस्करों के कब्जे से छुड़ाए 21 मवेशी, मवेशियों समेत 1 आरोपी को किया पुलिस के हवाले

पत्थलगांव,नईदुनिया न्यूज। गौतस्करी के एक मामले में 21 मवेशियों को तस्करों के कब्जे से छुड़ाया गया है। इस में शहर के कुछ युवाओं ने साहस का परिचय देते हुए मवेशियों को तस्करों के कब्जे से छुड़ाने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार तस्कर मवेशियों को छोड़कर भाग खड़े हुए। वहीं उनका एक गुर्गा युवाओं के हत्थे चढ़ गया। मामल..
                 

सौर ऊर्जा से जगमगाईं संरक्षित जनजातियों की किस्मत

विश्वनाथ राय/रायगढ़ (नईदुनिया)। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की धरमजयगढ़ तहसील का अधिकांश क्षेत्र वनांचल है। पंडो, बिरहोर समेत अन्य संरक्षित जनजाति बाहुल्य दूर-दराज के गांवों में वनवासी खेती से दूर थे और वनोपज के सहारे जीवन-यापन करते थे। इन ग्रामीणों के पारा टोला में विद्युत आपूर्ति तक नहीं हो पाई है। अब बिरहोर समाज बाहुल्य ग्राम खलबोरा में क्रेडा (छत्त..
                 

सूख रहे धान की फसल के लिए अमृत वर्षा

                 

नटवर स्कूल में 12 वीं के छात्रों के बीच खूनी झड़प

रामभांटा स्कूली छात्र हत्याकांड की स्याही सुखी नही है इधर जिले के सबसे बड़े नटवर स्कूल में 12 वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्र के दो गुटों में चाकू इट पत्थर,पंच से मारपीट की वारदात सामने आई है जिसमें एक छात्र के लहूलुहान होने का मामला सामने आया है। स्कूल में खूनी संघर्ष की खबर जिले में स्कूल प्रबंधन से लेकर आमजन, पालकों में ह..
                 

केमिकल लोड ट्रक नाले में घूसा स्टेरिंग में फंसकर चालक की मौत

                 

Raigarh News: केमिकल से भरा ट्रक नाले में गिरा, दम घुटने से चालक की मौत

                 

पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य का संदेश लेकर निकली टोली पहुंची खरसिया

गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार से 40 टोली स्वर्ण जयंती वर्ष जनसम्पर्क अभियान के तहत गायत्री परिवार के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को जागृत करने पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य के संदेश को लेकर निकली है। गायत्री शक्ति पीठ खरसिया प्रांगण में शांतिकुंज हरिद्वार से पधारे प्रज्ञा पुत्रों द्वारा मां गायत्री के समक्ष दीप प्रज्वलित कर अभियान प्रारंभ कि..
                 

स्थापित कर सकेंगे अधिकतम आठ फिट ऊंची श्री गणेश की प्रतिमा

मूर्तिकार, गली मोहल्ले व घर-घर मूर्ति विराजमान करने वाले सार्वजनिक समिति प्रबंधन गणेश चतुर्थी के लिए जिला प्रशासन के दिशा निर्देश की प्रतीक्षा पिछले पखवाड़े भर से कर रहे थे। कोविड 19 के दौर में प्रतिमाओं को विराजमान से लेकर विसर्जन पर कानूनी पचड़े में फंसने के भय में उहापोह की स्थिति से जूझ रहे थे, ऐसे जिला प्रशासन ने 10..
                 

दीवार गिरने से चपेट में आकर एक बालक की मौत, दो घायल

                 

प्लांट संचालक छत्तीसगढ और ओडिशा के ट्रांसपोर्टरों में कर रहे भेदभाव

                 

17 गांवों के 54 सेवानिवृत शिक्षकों का किया गया सम्मान

शिक्षक दिवस के अवसर पर जिला पंचायत सदस्य संगीता गुप्ता ने पूर्वांचल के 17 गांवों के 54 सेवानिवृत शिक्षकों का उनके घर जाकर गुलदस्ता, शाल और श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया । उनके साथ विधायक प्रतिनिधि मुकेश गुप्ता लोइंग, पंडरीपानी के युवा नेता सुरेन्द्र गुप्ता, पूर्वांचल शिक्षक मंच महापल्ली के अध्यक्ष एनआर प्रधान भी उपस्थित थे।..
                 

कुपोषित बच्चों को देंगे पोषक आहार, रागी लड्डू, गुड़ और मूंगफली की चिक्की से सुधरेगा सेहत

गर्भवती महिलाओं और बच्चों को पोषक आहार के प्रति जागरूक करने के लिए जेएसपीएल फाउंडेशन द्वारा पोषण रथ तैयार किया गया है। पोषण के संबंध में जागरूकता के प्रसार के लिए यह रथ संयंत्र के आसपास के गांवों सहित पूरे रायगढ़ विकासखंड एवं शहरी क्षेत्र में भी जाएगा। महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी टीके ज..
                 

एक ही गांव के दो ठिकानों से 51 लीटर महुवा शराब किया जप्त

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के निर्देश पर थाना प्रभारी अमित शुक्ला की टीम शराब के अवैध कारोबार पर ताबड़तोड़ कार्रवाही लगातार जारी है। इससे अवैध शराब तश्करों के हौसले पस्त हैं। अपने मुखबिर तंत्र के बदौलत गुरूवार को सारंगढ़ पुलिस ने क्षेत्र में दो स्थानों से 51 लीटर कधाी शराब जब्त की है। दोनों कार्रवाई सारंगढ़ से लगे ग्राम..
                 

स्काई एलायज प्लांट के मैनेजर संजय अग्रवाल को नोटिस

खरसिया के टेमटेमा स्थित स्काई एलायज पावर प्लांट में नांदेड़ में लाइए साइलेंट टाइम के गिरने और उसकी चपेट में आने से तीन की मौत और दो अन्य गंभीर रूप से घायल होने के मामले के इंडस्ट्रियल हेल्थ एंड सेफ्टी डिपार्टमेंट जांच पूरी कर ली है। हादसे के पीछे कार्य क्षेत्र में असुरक्षित कार्य पद्घति व मानक संचालन प्रक्रिया का पा..
                 

डेंगू बूखार भी वायरल बुखार की तरह है

                 

चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, चार टायर, दो बैटरी किया गया बरामद

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर थाना तमनार से निरीक्षक एलपी पटेल के नेतृत्व में बनाई गई टीम द्वारा ट्रेलर वाहन से 09 नग टायर व 02 बैटरी चोरी कर फरार हुये आरोपी को तमनार पुलिस द्वारा पलामू झारखंड से गिरफ्तार कर लाया गया है । आरोपी से पूछताछ पर उसके दो सहयोगी वाहन चालकों को गिरफ्तार कर उनसे नकदी रक..
                 

थम नहीं रहा धरमजयगढ़ वनमण्डल में हाथियों का उत्पात

वनमण्डल धरमजयगढ़ क्षेत्र में हाथियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथी आए दिन गांवों में आ धमकते हैं और जान-माल को क्षति पहुंचाते हैं। सरकारी रिकार्ड के अनुसार यहां वर्ष 1996 में पहले-पहल हाथियों के आने की जानकारी है। इसके बाद यह वनमण्डल क्षेत्र हाथियों के अनुकूल होने के कारण लगभग स्थाई डेरा जैसा हो गया है।..
                 

उच्च शिक्षामंत्री ने एक करोड़ 30 लाख के विकास कायोर्ंं का लोकार्पण और भूमिपूजन किया

उच्च शिक्षामंत्री उमेश पटेल ने सोमवार को खरसिया विकासखण्ड के विभिन्ना ग्रामों में जनसंपर्क किया। उन्होंने एक करोड़ 30 लाख से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। उच्च शिक्षामंत्री पटेल ने गांवों में जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों को संबोधित करते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ की आत्मा गांवों में ब..
                 

अभी तो यह अंगड़ाई है आगे और लड़ाई हैः चौधरी

किसानों को हो रही खाद की कमी सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर भापजा नेता ओपी चौधरी और जग्गनाथ पाणिग्राही के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना देकर प्रदर्शन किया। इसके बाद राज्यपाल के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया। ओपी चौधरी एवं जगन्नााथ पाणिग्राही ने भूपेश सरका..
                 

यातायात पुलिस चला रही नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ अभियान

जिले में यातायात विभाग सक्रिय हो गई है। बेतरतीब पार्किंग पर लाक लगाने का मामला हो या यातायात नियमों का उलंघन विभाग की सक्रियता दिनों-दिन चर्चा का विषय बना हुआ है। अब यातायात विभाग द्वारा चौक-चौराहों में नाबालिक वाहन चालकों और उनके अभिभावाको पर की जा रही चर्चा का विषय है। पुलिस सड़क पर पᆬर्राटे भर रहे नाबालिगा..
                 

स्काई एलायज में हादसा, सेलो टैंक में दबकर तीन श्रमिकों की मौत

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। खरसिया क्षेत्र के ग्राम टेमटेमा में स्थित स्काई एलायज फैक्ट्री में सेलो टैंक गिरने से तीन कर्मचारी की मौत हो गई है। वहीं कुछ लोग घायल हो गए। घटना के बाद प्लांट व आसपास के क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में रायगढ़ से पुलिस बल खरसिया रवाना किया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम टेमटेमा में स्थित स्काई ए..
                 

डोंगरी जंगल में पᆬांसी के पᆬंदे के पास बिखरा मिला कंकाल

                 

RAIGARH NEW ईजीएल करा रही बच्चों में भाषायी ज्ञान व आंकिक समझ विकसित

                 

त्यौहार नजदीक आते ही ट्रेनों में बढ़ने लगी वेटिंग

त्यौहारी सीजन शुरू होते ही लंबी दूरी के ट्रेनों में वेटिंग शुरू होने लगा है। हालांकि यात्रियों की परेशानी को देखते हुए रेलवे विभाग द्वारा कई रुट पर पूजा स्पेशल के रूप में भी ट्रेन चलाने की तैयारी कर रही है। जिसमें शनिवार से दो स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन शुरू हो रही है। जिससे यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा। गौरतलब हो कि विग..
                 

अघोषित बिजली कटौती से लोग हलाकान

                 

अंबेटिकरा में हर नवरात्र पर जलते हैं मनोकामना के हजारों ज्योति कलश

मां अंबे के दरबार अंबेटिकरा में हर वर्ष की भांति शारदीय नवरात्र में मनोकामना के हजारों ज्योति कलश प्रज्वलित होंगे। इस वर्ष अंग्रेजी तिथि अनुसार सात अक्टूबर से नवरात्र प्रारंभ हो रही है। इसमें जगत जननी मां अंबे की पूजा अर्चना कर लोग उनसे सुख समृद्घि की कामना करेंगे। पूजा अर्चना के साथ ही लोग अखंड मनोकामना ज्योति जलाकर यह..
                 

एक दिन में 150 से अधिक रेल प्रकरण का किया निराकरण

आरपीरफ रायगढ़ पोस्ट द्वारा बुधवार को लगाए गए लोक अदालत में करीब 150 से अधिक रेल प्रकरण मामलों का निराकरण मजिस्ट्रेट सर्व विजय अग्रवाल के द्वारा किया गया। जिसमें पूर्व के लंबित प्रकरण भी शामिल हैं। आरपपीएफ पोस्ट प्रभारी राजेश वर्मा द्वारा मंडल सुरक्षा आयुक्त ऋषि कुमार शुक्ला के दिशा निर्देश पर रेल्वे स्टेशन में विगत माह भर से अ..
                 

जिंदल स्कूल के खिलाड़ियों ने एसजीएफआई क्षेत्रीय हाकी प्रतियोगिता में लहराया सपᆬलता का परचम

बिलासपुर स्थित बहतराई स्टेडियम में सात सितम्बर को हुए एसजीएफआई क्षेत्रीय हाकी प्रतियोगिता में ओपी जिंदल स्कूल के 17 साल बालक वर्ग ने अपनी पहले ही मैच में कोरबा को परास्त कर फायनल में अपनी जगह बना ली है। फायनल मैच में ओपीजेएस का मुकाबला बिलासपुर जिले की मजबूत टीम से हुआ । स्कूल टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हु..
                 

खरसिया में 705 टन यूरिया खाद की गई जब्त

                 

ट्रक में लोड 12.50 लाख के 25 टन सरिया को घरघोड़ा पुलिस ने पकड़ा

                 

करंट से युवक की मौत के बाद साथियों ने जंगल में दपᆬना दिया शव

                 

चारों दिशाओं की बदहाल सड़के बन रही दुर्घटना का कारणः अनिल

                 

सत्पुरूषों की तपोभूमि में सौहार्द्र करे बिगड़ने नहीं दिया जाएगा

कुनकुरी,नईदुनिया न्यूज। कुनकुरी के समीपस्थ ग्राम पंडरीपानी में भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा की स्थापना और प्राण प्रतिष्ठा में संसदीय सचिव एवं विधायक कुनकुरी यूडी मिंज सीधे रायपुर से पहुँच कर शामिल हुए। अखण्ड कीर्तन में भी जमकर झूमे ।उन्होंने ग्रामवासियों का आभार व्यक्त करते हुए रंगमंच की देने की घोषणा की है। संसदीय सचिव यूडी मिंज ने कहा कि जशपुर ि..
                 

Ad

भैनापारा में चोरी मामले में दो आरोपित गिरफ्तर

                 

महानदी में उपᆬान से दर्जनों गांव डूबे

प्रदेश के उपरी इलाके में भारी बारिश होने की वजह से महानदी का जलस्तर उफान पर है। महानदी के तटीय इलाके सरिया बरमकेला पुसौर व चंद्रपुर के दो दर्जन से अधिक गांव में दो दिन से धीरे धीरे जलभराव होते हुए अब रौद्र रूप अख्तियार कर लिया है। खेत खलिहान गांव की गलियो, एक क्षेत्र को दूसरे क्षेत्रों से जोड़ने वाले पुल पुलिया के..
                 

Ad
Ad

बाहरी आवक के साथ लोकल उत्पादन से गिरे सब्जियों के दाम

जिले के सब्जी बाजार में बाहरी आवक के साथ ही लोकल उत्पादकों द्वारा भारी मात्रा में हरी सब्जियां आने से सब्जियों के दाम में काफी गिरावट आई है। यहां हरी सब्जियां 10-15 रुपये प्रतिकिलो की दर पर बिक रही है। पिछले सीजन में बेंगलुरु से आने वाला टमाटर 100 रुपये प्रतिकिलो की दर पर मिल रहा था लेकिन इस बार 25 से 30 रुपये प्रतिकि..
                 

Ad

उद्योगों में सुरक्षा मानकों का पालन कराने होगा नियमित निरीक्षण

कलेक्टर भीम सिंह ने समाज कल्याण, श्रम, औद्योगिक सुरक्षा विभाग की संयुक्त बैठक ली। बैठक में कलेक्टर ने औद्योगिक सुरक्षा विभाग को उद्योगों में सुरक्षा मानकों के नियमित निरीक्षण करने व लापरवाही करने वालों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने समाज कल्याण व श्रम विभाग द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्ष..
                 

तमनार सेक्टर के भगोरा आंगनबाड़ी के पोषण वाटिका को राज्य स्तरीय पुरस्कार मिला

                 

जर्जर हाईवे और बदहाल सड़कों के विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन

                 

प्राथमिकता से किए जा रहे हैं ग्रामीण विकास के लिए कार्यः उमेश पटेल

                 

नौकरी लगाने नाम पर तीन लाख रुपये की ठगी

                 

बीआर को गलत सिग्नल देने वाले पैनल विभाग के दो अधिकारी निलंबित

                 

घर-घर विराजे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

गणेश चतुर्थी का पर्व इस बार शुक्रवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। यह पर्व प्रथम पूज्य भगवान गणेश के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है। हर साल बड;े स्तर पर मनाया जाने वाला यह पर्व इस बार भी कोरोना काल के चलते सादगी के साथ घरों में ही मनाया जाएगा। हालांकि शहर में पंडाल बनाकर मूर्ति विराजमान करने के लिए छूट दिया गया है।..
                 

जगह-जगह बिराजे विध्नहर्ता श्री गणेश

हिन्दुओं के प्रमुख त्योहारों में से एक गणेशोत्सव क्षेत्र में पारंपरिक हषोल्लास के साथ धूमधाम से बनाया जाता है। शुक्रवार को गणेश चतुर्थी पर भगवान श्री गणेश की प्रतिमाएं स्थापित कर इसकी शुरूआत की जाती है। इसके ठीक एक दिन पहले महिलाएं तीज का व्रत रखकर अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला उपवास रहतीं हैं। मान्यता..
                 

कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं बना सकते तो कम से कम पुरानी धरोहर को ही संभाल लीजिए

भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में तत्कालीन अध्यक्ष कमल गर्ग द्वारा खरसिया नगर पालिका के क्षेत्र के लोगों एक सुंदर विवेकानंद स्पोर्ट कंपलेक्स बनाया गया है। इसकी सुंदरता और भव्यता की आसपास के इलाकों में चर्चा होती थी । कार्य ऐसा हुआ कि इस स्पोर्ट्‌स कांप्लेक्स में बगीचे के साथ-साथ स्वीमिंग पूल भी बनाया गया। बुजुग और महिला..
                 

प्रोत्साहन राशि के लिए मितानिनों ने निकाली रैली

धरमजयगढ़ विकास खंड के समस्त मितानिन एवं मितानिन प्रशिक्षकों ने एक रैली निकाल कर प्रर्दशन किया। वे कोविड19 के दौरान किये गये ड्यूटी का प्रोत्साहन राशि का मांग कर रहे थे। जबकि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन छत्तीसगढ़ नवा रायपुर अटल नगर के संचालक ने एक पत्र जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को भूगतान के निर्देश दिए हैं। हेल्थ..
                 

यूरिया की कमी से नाराज ग्रामीण किसानों ने किया चक्का जाम

सहकारी समितियों में यूरिया खाद की कमी से नाराज क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण किसानों का गुस्सा आज फूट पड़ा। जरूरत के समय यूरिया खाद नहीं मिलने के लिए स्थानीय शासन प्रशासन को जिम्मेदार बताते हुए वे सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। नगर के मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर प्रदर्शन कर रहे किसानों का कहना था कि अच्छी फ..
                 

मां से झगड़ रहे नशे में धुत बड़े भाई को डंडे से पीटकर उतार दिया मौत के घाट

                 

स्वास्थ, शिक्षा और सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा ग्राम धनपुरी

                 

सारंगढ़ के लक्ष्मी ज्वेलर्स से चोरी के चार आरोपित 16 किलो चांदी के साथ गिरफ्तार

                 

सेवानिवृत सूबेदार मेजर एसएन प्रधान बनाए गए पूर्व सैनिक संगठन रायगढ़ के अध्यक्ष

देश की रक्षा में जीवन समर्पित करने वाले हमारे सैनिकों ने सेवानिवृत्ति के बाद भी समाजसेवा एवं राष्ट्र सेवा के उद्देश्य से पूर्व सैनिक संगठन का सर्वसम्मति से बैठक कर निर्णय लिया गया है। साहू समाज के सामुदायिक भवन साहू समाज में जिले भर के पूर्व सैनिकों ने एकत्रित होकर बैठक की। पूर्व सैनिक संगठन का निर्माण किया गया। पूर्व सूबेद..