जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

640 मिले संक्रमित, दो की मौत

                 

ट्रक, ट्रेलर वाहनों की चोरी व उनको कटिंग कर खपाने वाने गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। कोतरारोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक चमन सिन्हा के नेतृत्व में कोतरारोड़ पुलिस द्वारा ट्रक, ट्रेलर वाहनों की चोरी व उनको कटिंग कर खपाने वाले गैंग के दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपियों के गैंग में 8 लोग वाहनों की चोरी कर उनको किराए के यार्ड में लेकर कटिंग कर कबाड़ के रूप में बेचन..
                 

39 लीटर महुआ शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

रायगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। रविवार को दोपहर में थाना प्रभारी बरमकेला को मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम गिरहूलपाली में वैद तलाब के पास कुछ लोग अवैध शराब भट्टी पर महुआ शराब बना रहे हैं । सूचना पर थाना प्रभारी डीके मारकंडे के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा रेड कार्रवाई की गई। । पुलिस की आने की सूचना पर शराब बनाने वाले मौके से भाग गए थे । पुलिस टीम..
                 

महिला के ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने कर दी हत्या

रायगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। रायगढ़-बिलासपुर नेशनल हाइवे 49 से करीब चंद मीटर दूर ग्राम चारभांठा के पैरावट में महिला की अर्द्घनग्न लाश मिली थी। रक्त रंजित लाश के करीब उसके कपड़े जले हुए मिले थे। हत्याकांड की गुत्थी को भूपदेवपुर पुलिस ने 36 घंटे के अंदर सुलझाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक का महिला से अवैध संबंध और महिला द्वारा ल..
                 

डभरा का युवक चोरी की बाइक के साथ रायगढ़ में पकड़ा गया

                 

श्रद्घालुओं ने पोरथ धाम में लगाई आस्था की डुबकी

                 

कुछ ही दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या हो गई 2969

                 

होटल, रेस्टोरेंट, ढाबा व फूड कोर्ट रात 11 बजे तक होंगे संचालित

                 

श्रमिक कार्ड बनाने के नाम पर ग्रामीणों से ठगी करने वाले युवक-युवती गिरफ्तार

                 

विवेकानंद के महान विचारों नें समाज को प्रदान की सकारात्मक

                 

लागत और मियाद बढ़ी हावड़ा मुंबई रूट में रेलवे ब्लाक नही मिलने ओह्वर ब्रिज निर्माण में रोड़ा

रायगढ़( नईदुनिया न्यूज)। कोतरा रोड रेलवे ओवरब्रिज अपने तय समय से काफी पीछे चल रहा है ऐसे में समय बढ़ने से 82 करोड़ की लागत भी बढ़ गई हैं। मौजूदा साल के मध्य में इसे पूरा करने की विभागीय प्रयास भी लोगो को जाम व सुगम यातायात की सुविधा दिलाने में सफल नही हो पाएंगे। दरअसल पीडब्ल्यूडी विभाग ने 85 फीसद काम पूरा कर चुकी है अन्य कार्य तेजी..
                 

मेडिकल कालेज के डीन और 27 बच्चों समेत 357 संक्रमित

                 

पानी और सड़क-नाली के लिए तरह रहे तेंदूडिपा क्षेत्र के लोग

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। निगम प्रशासन की उदासीनता कहे या जनप्रतिनिधियों की निष्क्रियता दोनों के फेर में शहरी इलाके में शामिल वार्ड नम्बर 38 तेंदूडिपा चमड़ा गोदाम में रहने वाले 250 से अधिक परिवार जीवन जीने के मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा हैं। यहां के रहवासियों को पेयजल पानी के लिये दर- दर भटकना पड़ रहा है, तो प-ी सड़क, प-ी नाली के साफ सफाइ..
                 

मोटर साइ​किल पर चार किलो गांजा की तस्करी करते पकड़े गए दो आरोपित

                 

प्रतिष्ठानों में कोविड नियमों का करना होगा सख्ती से पालन

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोविड-19 एवं नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलो के मद्देनजर आज कलेक्टर भीम सिंह ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में स्वास्थ्य, उद्योग विभाग एवं चेम्बर आफ कॉमर्स की बैठक ली। उन्होंने कहा कि जिले में कोविड पाजीटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिसमें से जिले के उद्योग से भी बड़ी संख्या में कोविड संक्रमित मरीज निकल रहे..
                 

नीजि स्कूल के प्राचार्य,शिक्षक सहित छ की कोरोना रिपोर्ट आई पाजिटिव

जशपुरनगर,नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर सहित पूरे जिले में कोरोना लगातार कहर बरपा रहा है। बीते 24 घंटे के दौरान शहर और इसके आसपास के ग्रामीण अंचल से कोरोना संक्रमितों की संख्या का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। संक्रमण की चपेट में शैक्षणिक संस्थाओं के साथ शासकीय कार्यालयों के आने से कामकाज पर भी असर पड़ने लगा है। बुधवार को शहर के..
                 

आबकारी विभाग ने 663 मामलों में 2450 लीटर की शराब जब्त

                 

धरमजयगढ़ वन क्षेत्र में विचरण कर रहे 42 हाथियों से ग्रामीणों में दहशत

                 

बच्चों में गणित कौशल बढ़ाकर शिक्षिका सुनीता पूरे प्रदेश में रही प्रथम स्थान पर

                 

काम में कसावट के लिए कलेक्टर ने दी कार्यालयों को व्यवस्थित रखने की हिदायत

                 

दिन भर बूंदाबांदी और बादल ने किया लोगों को परेशान

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अवदाब के चलते चक्रवात के सक्रिय होते से चार दिन से मौसम में काफी उतार-चढ़ाव हो रहा है। पिछले तीन दिनों से दिन एवं रात में शहर समेत ग्रामीण अंचलों में झमाझम बारिश हो रही है। बुधवार को भी दिनभर बादलों का डेरा रहा। कई स्थानों बूंदाबांदी हुई है। यह बेमौसम बारिश अन्य अन्नादाताओं के लिए मुसीबत बन कर आई है। किसानों..
                 

समितियों में नहीं सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था

                 

रात को हुई बारिश से धान में आई नमी, उपार्जन केंद्रों में उठाव ठप

कोरबा(नईदुनिया प्रतिनिधि)। रविवार को रात को हुई बारिश से उपार्जन केंद्रों में रखे धान में नमी का असर देखा जा रहा। मिलिंग के दौरान चावल टूटने और कनकी की आशंका से मिलर्स उठाव नहीं कर रहे। जिले में अभी तक 22 हजार 723 किसानों से समर्थन मूल्य पर सहकारी समितियों लगभग 10.12 लाख क्विंटल धान खरीदी हो चुकी है। खरीदी की तुलना उठाव कम होने से..
                 

सेंट्रल जेल बिलासपुर से फरार हुआ बंदी गिरफ्तार

रायगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर थाना प्रभारी छाल उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार मिंज द्वारा केंद्रीय जेल बिलासपुर से फरार हुए दंडित बंदी सत्यम दास (30)पिता कृपाल दास महंत निवासी महंतपारा छाल को दोपहर धरमजयगढ़ बस स्टैंड के पीछे घूमते वक्त हिरासत में लेकर थाना लाया गया है । दंडित बंदी के गिरफ्तारी की सूचना केंद्रीय जेल बिल..
                 

राज्यपाल ने मसाला फसलों के प्रदर्शनी को सराहा

इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय रायुपर में एक जनवरी को राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अनुरुप छत्तीसगढ़ कृषि शिक्षा प्रणाली पर आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन छत्तीसगढ़ के राज्यपाल एवं कुलाधिपति सुश्री अनुसुईया उइके ने किया। कार्यशाला में विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित विभिन्ना इकाईयों द्वारा प्रदर्शनी का आयोजन भी किया गया था..
                 

स्टेशन में बढ़ी सुरक्षा, लगा बैग स्कैनर

                 

अब इंफ्रारेड किरणें रोकेंगी मानव बस्तियों में हाथियों की घुसपैठ

तुमला,नईदुनिया न्यूज। हाथी मानव द्वंद्व को कम करने के लिए वन विभाग अब इंफ्ररेड व सेंसर से संचालित होने वाला सिस्टम स्थापित कर रहा है। पड़ोसी राज्य ओडिशा के छत्तीसगढ़ की सीमा पर स्थित सुंदरगढ़ जिले के उज्जवलपुर रेंज के किंजिरकेला सेक्शन में प्रयोग के तौर पर इसे लगाया गया है। 11 जनवरी को दोनों राज्यों के बीच होने वाली अंतरराज्यीय स्टैंडिग क..
                 

सारंगढ़ विधायक उत्तरी जांगड़े व उनके पति समेत रायगढ़ जिले में मिले 99 कोरोना मरीज

                 

Ad

झारसुगुड़ा की महिला की रायगढ़ में गला रेतकर हत्या

                 

रायगढ़ जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा सिंह को नोटिस थमाकर सात दिन में मांगा जवाब

                 

Ad

जाम की समस्या का नहीं सूझ रहा कोई उपाय

लखनपुर (नईदुनिया न्यूज)। अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित लखनपुर में जाम की समस्या का समाधान नहीं निकल पा रहा है। सरगुजा आइजी के निर्देश पर बुधवार को पुलिसकर्मियों ने इस समस्या के निराकरण के लिए पहल तो की लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। सड़क का अधूरा निर्माण तथा व्यवसायियों द्वारा सामानों को दुकान से बाहर निकाल कर रखने की जि..
                 

Ad

शिक्षा में नवाचार से पढ़ई तुंहर दुआर की नायक चुनी गई शिक्षिका प्रेमा पटेल

                 

Ad

फ्रंटलाइन हेल्थ वर्करों को लगने लगा सतर्कता टीका

रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोविड संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर फ्रंटलाइन, हेल्थ वर्कर्स तथा को-मार्बिड व्यक्ति यों के लिए कोविड का सतर्कता टीका (प्रिकाशन डोज) लगाने की जिले में शुरूआत हो गई है। टीकाकरण के इस चरण में ऐसे सभी फ्रंटलाइन वर्कर, हेल्थ वर्कर व 60 वर्ष से अधिक उम्र के को-मोर्बिड व्यक्ति जिनका प्रथम एवं द्वितीय चरण का टीकाकरण हुए नौ..
                 

सभापति के चैंबर में भिड़ी कांग्रेस नेत्रियों का मामला गाली-गलौज से हाथापाई तक पहुंचा

                 

नशे में धुत निगमकर्मी ने देर शाम चौपाटी में मचाया बवाल

निगमकर्मी द्वारा कमला नेहरू पार्क के ठीक सामने स्थित चौपाटी क्षेत्र में जोरदार बवाल करने की बात सामने आई हैं बताया जा रहा है कि शराब के नशे में हुड़दंग करने वाले निगमकर्मी ने आइस क्रीम संचालक से निगम टैक्स की मांग कर हंगामा खड;ा किया है । जहां पहले अपनी बाइक से ठेले में जोरदार ठोकर मार दिया फिर लगातार पैसे की..
                 

लैलूंगा एसबीआई बैंक में खिड़की तोड़कर घुसे चोर

                 

तीसरी लहर की आहट से सहमें लोग टीके की दूसरी डोज लगवाने उमड़े

                 

तीन मामलों में 100 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

                 

कोरोना संक्रमण को रोकने सक्रिय हुआ प्रशासन,अधिकारी अब शुरू करेगें कार्रवाई

जशपुरनगर,नईदुनिया न्यूज। जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सक्रिय होते हुए कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने जिले में कोविड प्रोटोकाल के पालन को लेकर सख्ती बरतने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। बिना मास्क के घर से बाहर निकलने और वाहन में क्षमता से अधिक बैठा कर फर्राटा भरने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का ि..
                 

रायगढ़ में नाइट कर्फ्यू रात 10 से सुबह 6 बजे तक रहेगा प्रभावी