जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

पहले सफाईकर्मियों, फिर स्वास्थ्यकर्मियों को लगेगी वैक्सीन

लीड - कोरोना से जंग जीतेंगे हम, रायसेन और बेगमगंज में इस सप्ताह 4 दिन लगेंगी 400 लोगों को वैक्सीन ..... 15आरएसएन1 पिछले दिनों कोरोना वैक्सीन लगाने का ट्रायल करती हुई स्वास्थ्य कार्यकर्ता, शनिवार को वास्तविक रूप से कोविशील्ड का टीका लगाया जाएगा। फाइल फोटो रायसेन (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शासन ने एनवक्त पर वैक्सीन लगाने की योजना बद..
                 

रायसेन जिले में युवक ने युवती को गोली मारकर खुद को भी मार ली गोली, दोनों की मौत

                 

रायसेन में कोरोना से बचाव के लिए कोविशील्ड वैक्सीन आई

                 

जिले के हीरो भवानी प्रसाद व मधुसूदन को किया सम्मानित

                 

श्रीरामचरित मानस महायज्ञ व भागवत कथा में उमड़े श्रद्धालु

दीवानगंज। नवदुनिया न्यूज कस्बा से 3 किलोमीटर दूर भोपाल-विदिशा मार्ग पर स्थित डोलाघाट हनुमान मंदिर कुल्हाड़िया में सात दिवसीय श्रीरामचरित मानस महायज्ञ एवं श्रीमद् भागवत कथा का शनिवार को समापन हुआ। काशी से आईं अंजली शर्मा और पूजा शास्त्री ने भागवत कथा सुनाई। जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु सम्मिलित हुए। डोलाघाट हनुमान मंदिर पर 3 से 9 जनवरी श्रीमद् भागवत..
                 

दो घंटे में 25 आशा कार्यकर्ताओं को लगा कोरोना से बचाव का टीका

                 

आत्मनिर्भरताः मछली पालन से 7 महीने में किसान मनोहर ने कमाए 2 लाख रुपये

                 

बर्ड फ्लू का भयः जिला में 125 नमूना लिए, 2 कौवों की मौत

जिला के जलाशयों, कुक्कुट प्रक्षेत्रों, कुक्कुट फार्मों से पशु चिकित्सा दल ने किया निरीक्षण रायसेन। नवदुनिया प्रतिनिधि बर्ड फ्लू के प्रति सतर्कता बरतने के लिए कलेक्टर उमाशंकर भार्गव के निर्देशानुसार पशु चिकित्सा विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों द्वारा जिले के सभी विकासखंडों में स्थित विभिन्ना जल संरचनाओं, कुक्कुट फार्म एवं मांस विक्रेताओं की दुक..
                 

एक सप्ताह में मप्र आ जाएगी कोविशील्ड वैक्सीन- स्वास्थ्य मंत्री

एक सप्ताह में मप्र आ जाएगी कोविशील्ड वैक्सीन- स्वास्थ्य मंत्री आज सभी जिलों में होगी वैक्सीन के टीकाकरण की रिहर्सल, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी करेंगे मॉनीटरिंग रायसेन। नवदुनिया प्रतिनिधि मध्यप्रदेश में एक सप्ताह में कोविशील्ड वैक्सीन आ जाएगी और इसका टीकाकरण शुरू हो जाएगा। यह बात मप्र के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने गुरुवार को सांची में कह..
                 

घना कोहरा से ढंका शहर, सूर्यदेव के नहीं हुए दर्शन

                 

धुंध छाने से गेहूं में जड़ माहू कीट व चना में इल्ली का प्रकोप