जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

खुद बैलगाड़ी हांककर किताबें लेकर पहुंचा शिक्षक, ताकि बच्चे पढ़ सकें

                 

कै बिनेट मंत्री के लिए काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने कि या गिरफ्तार

-काले झंडे दिखाने को लेकर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई तीखी नोकझोंक, आसमान में छोड़े काले गुब्बारे रायसेन (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवार शाम करीब 4.30 बजे शहर के सागर तिराहे पर कांग्रेसियों ने विरोध स्वरुप कै बिनेट मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी को काले झंडे दिखाने की तैयारी की हुई थी, लेकि न पुलिस को भनक लगते ही सागर..
                 

भोलेनाथ की आराधना के माह सावन की शुरुआत

रायसेन। भोलेनाथ की आराधना के माह सावन की शुरुआत सोमवार से हो गई है। इस बार सावन मास सोमवार से शुरु हुआ और उसका समापन भी सोमवार को ही होगा। भक्त मंदिरों में लगी घंटियां न बजा सके इसलिए घंटियों को कपड़े से बांध दिया गया था। वहीं शिव मंदिर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं ने बारी-बारी से भगवान शिव के दर्शन कि ए, लेकि न कु छ स्थानों पर श्रद्धालु..
                 

मोटर सुधारने वाले पिता का पुत्र प्रशांत बनना चाहता है आइएएस

रायसेन(नवदुनिया प्रतिनिधि)। मप्र शिक्षा मंडल भोपाल के कक्षा 10वीं के परीक्षा परिणाम शनिवार को दोपहर 12 बजे घोषित कि ए गए। 10 वीं की परीक्षा में जिले से 15 हजार 743 परीक्षार्थी शामिल हुए थे, जिसमें से 4671 बालक एवं 5563 बालिकाएं उत्तीण हुई हैं। इस प्रकार जिले के नियमित परीक्षार्थियों का कु ल प्रतिशत 65.02 प्रतिशत रहा। बालक 60.85 प्रतिशत एवं बालिका 68.99 प्रतिशत रह..
                 

यूक्रेन से मंडीदीप आई युवती कोरोना संदिग्ध, सैंपल जांच के लिए भेजा

रायसेन(नवदुनिया प्रतिनिधि)। यूक्रेन से मंडीदीप आई एक युवती को कोरोना संदिग्ध मानकर उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। बुधवार को ओबेदुल्लागंज ब्लॉक के 15 सहित कु ल 16 सैंपल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। इनमें औबेदुल्लागंज के सिंधी कै ंप से 12 और मंडीदीप से 3 सैंपल शामिल हैं। बीएमओ ब्लॉक औबेदुल्लागंज डॉ. अरविंद सिंह चौह..