जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Madhya Pradesh News : जबेरा के भाजपा विधायक ने रेंजर को फोन पर दी धमकी, ऑडियो वायरल

                 

Beena Rail Accident : बिना ड्राइवर चल पड़ा रेल इंजन, दूसरे इंजन से टकराया, देखें VIDEO

                 

वनकर्मियों ने जब्त की थी बाइक तो आरोपितों ने चौकी पर हमला कर लूटी थी सरकारी बंदूक और वायरलेस

वन चौकी पर हमला करने वाले सात आरोपित गिरफ्तार, बंदूक, कारतूस, वायरलेस और नगदी जब्त सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। जंगल से लकड़ी चोरी करने के दौरान वनकर्मियों द्वारा बाइक जब्त करने की कार्रवाई का बदला लेने आंखीखेड़ा वन चौकी पर फायरिंग और वनकर्मियों पर हमला कर सरकारी बंदूक, वायरलेस सेट और नकदी लूटने वाले सात बदमाशों को पुलिस..
                 

'कोविड प्रभारी होने के बाद भी आप पर नहीं रहता कोई अपडेट, अगली बार पूरी जानकारी आपसे ही लूंगा'

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। आप कोविड के प्रभारी हैं, आपके पास कोई जानकारी अपडेट नहीं रहती है। पिछली दफा भी ऐसा ही हुआ था। अगली बार पूरी जानकारी आपसे ही लूंगा ध्यान रखिएगा। अधूरी फाइलें सामने रख देते हैं। ऐसा नहीं चलेगा। आप डीन हैं, जानकारी क्लीरियर रखा करें। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा विभाग के आयुक्त (सीएमई) निशांत वरवड़े ने कुछ इसी अंदाज..
                 

Madhya Pradesh News : पत्नी की हत्या कर दो दिन तक संदूक में छिपाए रखा शव

                 

पत्नी पर संदेह, पति ने गला घोटकर की हत्या, दो दिन तक पलंग पेटी में रखे रहा शव

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। मोतीनगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह वार्ड में पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले पति ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दो दिन तक शव लकड़ी की पलंग पेटी में पड़ा रहा। जब आस-पड़ोस के लोगों को बदबू आना शुरू हुई तो मृतक महिला के परिजनों को खबर दी। जिन्होंने आकर दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो पलंग पेटी..
                 

ट्रक की टक्कर के बाद बाइक सहित नीचे घुसे सवार, एक की मौके पर मौत

शाहगढ़ (नवदुनिया न्यूज)। सागर- कानपुर नेशनल हाईवे 86 पर छानबीला थाना क्षेत्र के बीला डैम तिराहा पर रविवार सुबह बाइक सवार युवक ट्रक से टकराकर उसके नीचे घुस गया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर हो गए। इसमें से एक की इलाज के दौरान शाहगढ़ में मौत हो गई। वहीं दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस के अनुसार रविवार..
                 

Madhya Pradesh Cabinet : सागर के इतिहास में पहली बार एक-साथ तीन-तीन कैबिनेट मंत्री

                 

कैजुअल्टी से सारी वार्ड खाली, संक्रमण रहित कराया, दोपहर बाद शुरू, आज से भर्ती होंगे मरीज

सागर(नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना काल में ध्वस्त हुई बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाएं अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी हैं। अस्पताल में आपातकालीन अर्थात कैजुअल्टी यूनिट प्रारंभ की गई है। प्रायमरी रूप से कैजुअल्टी प्रारंभ कर मरीजों का चेकअप शुरू कर दिया गया है। हालांकि कैजुअल्टी वार्ड आज प्रारंभ किए जाएंगे। चूंकि बीते दो महीने से यहां कोरोना सं..
                 

Sagar News : दादा ने 60 साल पहले लगाए 300 से ज्यादा फलदार पौधे, अब बने आय का जरिया

                 

चार एकड़ में बोया था सोयाबीन, फसल नहीं उगने से किसान की सदमे से हुई मौत

बीना (नवदुनिया न्यूज)। बोवनी के बाद लगातार बारिश होने चार एकड़ में बोया गया सोयाबीन का बीज खेत में ही सड़ गया। इसका किसान को गहरा सदमा पहुंचा और उसकी खेत पर ही हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक किसान का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं दूसरी ओर किसान की मौत पर पूर्व जनपद अध्यक्ष इंदर सिंह ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर पूरे..
                 

सागर विधायक की मंत्रिमंडल में उपेक्षा का विरोध, अर्द्घनग्न होकर तालाब में उतरे समर्थक