जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

प्रदेश में चौथे स्थान पर शाजापुर, मेरिट में जिले के चार विद्यार्थी

हाईस्कूल परिणाम : 73.02 फीसद रहा जिले का परिणाम, पिछले साल 76.52 फीसद था शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। माशिमं ने शनिवार को हाईस्कूल कक्षा 10वीं का परिणाम घोषित कर दिया है। इनमें जिला प्रदेश और संभाग में चौथे स्थान पर है। हालांकि पिछले साल की तुलना में इस साल जिले के परिणाम में पांच फीसद की गिरावट आई है। प्रदेश की मेरिट में जिले के चार वि..
                 

एक और व्यक्ति संक्रमित, अब 65 हुए मरीज

- 50 स्वस्थ हुए, जिले में 12 मरीज सक्रिय, तीन की मृत्यु - मरीज के निवास क्षेत्र में कंटेनमेंट बनाने के साथ स्वास्थ्य सर्वे कराया शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर के गायत्री नगर निवासी एक व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है। गुरुवार रात को ही मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। सुबह स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम सक्रिय हुई और गायत्री नगर में कंटेनम..
                 

इलेक्ट्रिक इंजन से गुजरने वाली पहली ट्रेन बनी साबरमती

वर्क ओके : इलेक्ट्रिक पॉवर से ट्रेन चलाने को लेकर मिली हरी झंडी शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रेलवे सुविधाओं के मामले में शाजापुर को इलेक्ट्रिफिकेशन लाइन के रूप में बड़ी सौगात मिली है। अब ट्रैक से इलेक्ट्रिक पॉवर से ही यात्री ट्रेनें भी गुजरेंगी। इसकी शुरूआत मंगलवार से हो गई। शाजापुर रेलवे स्टेशन से पहली ट्रेन साबरमती गुजरी, जिसमें इलेक्ट्रिक..
                 

110 किमी की गति से बिजली के पॉवर से गुजरी ट्रेन

डीजल इंजन बन जाएंगे इतिहास, मुंबई से आए सीआरएस, किया पचोर-मक्सी इलेक्ट्रिफिकेशन का निरीक्षण शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पचोर से लेकर मक्सी तक करीब 88 किमी रेल लाइन के इलेक्ट्रिफिकेशन कार्य का निरीक्षण करने मुंबई से सीआरएस (कमिशनर ऑफ रेलवे सेफ्टी) पहुंचे। विशेष ट्रेन से आए सीआरएस ने इलेक्ट्रिक पॉवर से चली ट्रेन में बैठ कार्य की गुणवत्त..
                 

अब तक 56...एक और संक्रमित मिला

-44 मरीज स्वस्थ हुए, तीन की मौत, नौ का चल रहा उपचार शाजापुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में कोरोना के अब तक 56 मरीज सामने आ चुके हैं। खास बात यह है कि इनमें से 44 स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में सिर्फ नौ मरीजों का उपचार चल रहा है। तीन मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना वायरस रोकथाम और बचाव के लिए जिले स्तर पर बड़ा अभियान चलाकर लो..