जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

पहले सूची जारी नहीं की तो निर्दलीय भरा नामांकन, अब नहीं मिला कांग्रेस का चिन्ह

- चुनाव चिंह लेने के लिए कलेक्ट्रेट में उमड़ी उम्मीदवारों की भीड़, अब प्रचार प्रसार सामग्री बनवाने में जुटे टीकमगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पंचायत चुनाव को लेकर जहां प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। वहीं अब नगरीय निकाय चुनाव में उम्मीदवारों को चुनाव चिंह मिलने के बाद वे प्रचार सामग्री बनवाने में जुट गए हैं। गुरुवार को सुबह से ही कलेक्ट्रेट परिसर म..
                 

डा. मुखर्जी ने देश में एक विधान एक प्रधान और एक संविधान का नारा बुलंद कियाः राकेश गिरी

- डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस को भाजपाईयों ने मनाया टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि चकरा रोड स्थित भाजपा कार्यालय में गुरूवार को डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान विधायक, जिलाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। कार्यक्रम प्रभारी सुरेंद्र शर्मा काय..
                 

पिकअप वाहन पलटने से चार मजदूरों की मौत

- निवाड़ी जिले के सेंदरी थाना अंतर्गत कुड़ार गांव का मामला, अनियंत्रित होकर पलटा वाहन निवाड़ी (नईदुनिया न्यूज)। जिले के सेंदरी थाना अंतर्गत कुडार के पास देर शाम मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलट गया। घटना के दौरान दो मजदूरों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं छह मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेडीकल झांसी उपचार के लिए ले जाया गय..
                 

भाजपा ने एक पार्षद निर्विरोध कराकर बढ़ाई बढ़त, तो कांग्रेस ने वार्ड 8 का टिकट बदला

- नगरीय निकाय चुनावः बुधवार को नामांकन वापिसी के बाद चुनाव चिंह वितरित हुए टीकमगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगरीय निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को मनाकर उनका नामांकन वापस कराने की प्रक्रिया अब समाप्त हुई। नामांकनों की संवीक्षा के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने बुधवार को चुनाव चिंह वितरित कर दिए हैं। वहीं भाजपा से वार्ड क्रमांक 26 से एक महिला..
                 

टीकमगढ़ में मत्स्याेद्याेग सहकारी समिति की डायरेक्टर मीना रैकवार के घर ईओडब्ल्यू का छापा

                 

पाइप लाइन में सुराख कर निकाला 16 लाख का डीजल, टैंकर जब्त

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि बीना रिफाइनरी से कानपुर की ओर गई पाइप लाइन से डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है। पाइप लाइन से डीजल निकलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपित मौके से भाग खड़े हुए। वहीं पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। अब मामले में आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर..
                 

Tikamgarh Liquor-laden truck overturned: शराब से भरा ट्रक पलटा, बम्होरी गांव में मच गई शराब लूटने की होड़

                 

टीकमगढ़ में चुना अहिरवार की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

                 

कमल नाथ के वीटो पर अनिल का टिकट कटा, गौरव को मिला, भाजपा ने प्रत्याशियों में किया बदलाव

टीकमगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों में ही प्रत्याशियों में फेरबदल हो रहा है। कांग्रेस ने जहां पहले सूची जारी कर प्रत्याशी मैदान में उतार दिए थे। वहीं भाजपा ने बाद में सूची जारी करने के बाद अब प्रत्याशियों में फेरबदल कर दिया। तीन खाली वार्डों में प्रत्याशियों की घोषणा हुई। वहीं चार वार्डों में प्रत्याशियों..
                 

खेत पर महिला की धारदार हथियार से हत्या

संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज थाना अंतर्गत जेर ग्राम के पास खेत पर सो रही 55 वर्षीय वृद्ध महिला की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। जेर ग्राम निवासी बाबूलाल अहिरवार की पत्नि चूना अहिरवार 55 वर्ष खेत पर सो रही थी, इसी दौरान लगभग रात 9 बजे उसकी धारदार कुल्हाडी से गर्दन के पास प्रहार कर हत्या कर दी गई। बाबूलाल न..
                 

Tikamgarh News: ओरछा में उमा भारती ने शराब दुकान पर फेंका गाेबर, बाेलीं-शर्म की बात है, मेरे लिए, क्याेंकि हमारी ही सरकार है

                 

ओम के उच्चारण से गूंज उठा राजा महल का दीवाने ए आम

टीकमगढ़ (नईदुनिया टीम)। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिले में विभिन्ना स्थानों पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहर में मुख्य कार्यक्रम नजरबाग प्रागंण में हुआ, जहां पर कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी सहित अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर योग किया। इस दौरान स्कूली बच्चे और नगरवासी भी शामिल थे। साथ ही एडीआर सेंटर भवन जिला न्यायालय में अंतराष्ट्रीय योग दिव..
                 

भाजपा ने विधायक की पत्नी को पार्षद प्रत्याशी बनाया, विरोध हुआ तो नाम वापस

- कांग्रेस और भाजपा ने टीकमगढ़ में पार्षद प्रत्याशियों का चयन किया, तीन वार्डों में भाजपा में मची खींचतान टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि नगरीय निकाय चुनाव को लेकर फिलहाल पार्षद उम्मीदवारों के चयन पर माथा पच्ची मची हुई है। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दलों में दावेदारों की होड़ मची हुई है। पार्षद पदों पर उम्मीदवारों ने शनिवार को नामांकन जमा क..
                 

Tikamgarh Crime News: कृषि विभाग के एडीओ का शव तालाब में तैरता मिला