जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

टीकमग़ढ़ः खरमास समाप्तः शहनाइयों का दौर शुरू, जुलाई तक 63 शुभ मुहूर्त

                 

टीकमग़ढ़ः छह डिग्री लुढ़का दिन का पारा, ठिठुरन बढ़ने के साथ नहीं निकली धूप

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि लगातार दो दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड के चलते जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त सा हो गया है। कडाके की ठंड के चलते लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे है। रही बात कामकाज की तो, वह भी पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ है। सर्द हवाएं चलने से ठिठुरन भी ज्यादा बढ़ गई है जिसके चलते पारा भी लगातार नीचे गिर रहा है।..
                 

टीकमग़ढ़ः सड़क पर भरा पानी, वार्ड नंबर आठ के रहवासी परेशान

                 

निवाड़ी में 49, तो टीकमगढ़ में 17 नए संक्रमित मिले

                 

टीकमग़ढ़ः अज्ञात चोरों ने तीन मंदिरों को बनाया निशाना, दानपेटी तोड़कर नगदी ले उड़े चोर

                 

टीकमग़ढ़ः कोल्ड-डेः पारा लुढ़कने के बाद सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन

                 

टीकमग़ढ़ः कुंडेश्वरधाम में भगवान शिव के दर्शन किए, तो जमडार नदी में लगाई डुबकी

                 

जनपद पंचायत में हुई वित्तीय अनियमित्ताएं, 29 दिन बीत जाने के बाद नहीं हो सकी जांच

                 

Video: मुख्यमंत्री पहुंचे निवाड़ी के खिस्टोन गांव और कहा संकट की घड़ी में किसानों के साथ हूं

                 

राशि गबन करने पर सरपंच पर एफआइआर दर्ज

पृथ्वीपुर(नईदुनिया न्यूज)। जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत कछियाखेरा की सरपंच के खिलाफ 14वां वित्त की राशि का धोखाध़ड़ी कर शासन की राशि का आहरण कर गबन करने पर सिमरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सिमरा थाना प्रभारी बलराम सिंह यादव ने बताया कि जनपद पंचायत पृथ्वीपुर के द्वारा 14वां वित्त से बगैर निर्माण के शासकीय राशि का आहरण करने वाले ग्राम..
                 

टीकमगढ़ में 23 और निवाड़ी में 10 कोरोना संक्रमित मिले, मचा हड़कंप

                 

टीकमग़ढ़ः जिले भर में 339 लोगों को मिला ऋण स्वीकृति पत्र

                 

टीकमग़ढ़ः पर्यटन विभाग की होमस्टे योजना को बनाया जाए आजीविका का साधन

                 

संकट की घड़ी में किसानों के साथ भाजपा सरकार : केन्द्रीय मंत्री

पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज संकट की घड़ी में किसानों के साथ केन्द्र एवं राज्य की भाजपा सरकार हर संभव मदद करने के लिये किसानों के साथ है। किसानों को फसलों का सर्वे कराकर उचित मुआवजा दिलाया जाएगा। उक्त उदगार ओला प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण कर केन्द्रीय मंत्री डा. वीरेन्द्र कुमार खटीक ने कही। भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग..
                 

टीकमग़ढ़ः प्रभारी मंत्री के दौरे से मचा हड़कंप, कोविड केयर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

                 

टीकमग़ढ़ः 2018 में प्रमेश ई लाइब्रेरी की स्थापना, मुफ्त शिक्षा का अवसर किया प्रदान

                 

टीकमग़ढ़ः 309 लाख रुपये की लागत से बनेगी पानी की टंकी

                 

13 जनवरी से आनलाइन बुकिंग के बाद मिलेगा रामराजा मंदिर में प्रवेश

                 

टीकमग़ढ़ः दो साल साल महीने बाद भी जियोस की बैठक नहीं, अब कोरम पूरा नहीं होने का तर्क

                 

टीकमग़ढ़ः बच्चे का देश का भविष्य, बेहतर शिक्षा ग्रहण करें: यादव

पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज नगर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में तीन अतिरिक्त कक्षों का विधायक डा. शिशुपाल यादव ने विधिविधान के साथ लोकार्पण किया। उत्कृष्ट विद्यालय के प्रांगण में आयोजित लोकार्पण समारोह के मुख्य अतिथि डा. शिशुपाल यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला शिक्षा अधिकारी एसएन नीखरा ने की॥..
                 

ओले गिरने से सरसों की फसल नष्ट

निवाड़ी (नईदुनिया न्यूज)। जिले में बुधवार रात्रि से बारिश होने से एवं गुरुवार की सुबह ओले गिरने से सरसों, चना, मसूर की फसल में भारी नुकसान हुआ है। सती मोहल्ला निवासी किसान किशोरी कुशवाहा ने बतााय कि गुरूवार सुबह तेज बारिश वह बादलों की गड़गड़ाहट के साथ ओले गिरने से सरसों की फसल को काफी क्षति हुई है ओले गिरने से जमीन में मिल ग..
                 

भुगतान नहीं होने पर कर्मचारी के स्वजनों ने मंडी कार्यालय में मचाया हंगामा

मंडी कर्मचारी अर्जित अवकाश तक भुगतान नहीं होने पर कर्मचारी के परिजनों ने मंडी कार्यालय में मचाया हंगामा निवाड़ी। नईदुनिया न्यूज मऊरानीपुर रोड़ स्थित नवीन कृषि उपज मंडी समिति में कार्यरत मंडी कर्मचारी के मेडिकल क्लेम एवं वेतन नहीं मिलने को लेकर मंडी कार्यालय पहुंचकर परिजनों ने हंगामा किया। बीमार मंडी कर्मचारी को एंबुलेंस से मंडी ऑफि..
                 

टीकमग़ढ़ः उत्साह के साथ किशोरों ने कराया टीकाकरण, 25 हजार का लक्ष्‌य, 21 हजार को लगा प्रथम डोज

                 

टीकमग़ढ़ः कांग्रेसियों ने दी चेतावनी, दर्ज मामला वापस नहीं लिया तो जिला स्तर पर होगा आंदोलन

                 

टीकमग़ढ़ः निर्धारित लक्ष्य 6400 का, 3626 छात्र-छात्राओं को लगा प्रथम डोज

बल्देवगढ़।(नईदुनिया न्यूज)। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में 15 से 18 साल के बालक-बालिकाओं के लिए वैक्सीन महा अभियान का शुभारंभ विधायक प्रतिनिधि विश्व दीपक मिश्रा, भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री डॉ पूरन लाल लोधी, विधायक के निज सचिव उदल लोधी ने किया। महा अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना से किया।..
                 

टीकमग़ढ़ः कुवरपुरा मनेथा के लोगों को आने जाने के लिए टयूब के सहारे से करना पड़ता सफर

                 

टीकमग़ढ़ः जिले में निकले पांच तो निवाड़ी में 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज

टीकमग़ढ़/निवाड़ी। नईदुनिया न्यूज जिले में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर तेज गति से बढ़ती जा रही है जिले में शनिवार को 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले जिला प्रशासन की अनदेखी के चलते देखने में आ रहा है कि पॉजिटिव मरीज को होम क्वारंटाइन तो कर दिया गया लेकिन यह पॉजिटिव मरीज बाजार में आम सड़कों पर खुलेआम घूमते हुए नजर आते हैं..
                 

लीडः दूर से हरी दिखतीं हैं फसलें, खेत में जाकर देखो तो कुछ नहीं बचाः सीएम

                 

अब ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ा खतरा, फिर भी बगैर मास्क घूम रहे लोग

कोरोना की दहशतः टीकमगढ़ में 8 और निवाड़ी में 13 कोरोना संक्रमित मिले टीकमगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। इस समय कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की पुष्टि टीकमगढ़ जिले में हो चुकी है। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन भी पांव पसरा रहा है। सरकार की ओर से संक्रमण से बचाव को लेकर गाइड लाइन पालन करने की सलाह दी जा रही है। जिला प्रशा..
                 

एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन

एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक शाला में साक्षरता प्रभारी नियुक्त होंगे जो संस्था प्रमुख होंगे बल्देवगढ़(नप्र)। राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के अनुसार सन 2030 तक युवा एवं प्रौढ़ साक्षरता दर को 100 प्रतिशत पहुंचाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय साक्षरता मिशन प्राधिकरण भारत सरकार द्वारा प्रदेश में साक्षरता दर बढ़ाने के लिए समस्त शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में 18..
                 

टीकमग़ढ़ः टीमें खेल भावना की दृष्टि से मैच खेलेः सुरेन्द्र सिंह गोर

खरगापुर। नईदुनिया न्यूज ग्राम पंचायत पटौरी में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 12 से 20 जनवरी तक खेला जाएगा। 20 जनवरी को फाइनल मैच खेला जाएगा। ग्राम पंचायत पटोरी में बुधवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में चंदा सुरेंद्र सिंह गौर उपस्थित हुए। उद्घाटन मैच बुड़ेरा और सिरोंज क्रिकेट टीमों के बीच हुआ।..
                 

टीकमग़ढ़ः रोजगार सहायकों ने अपने अफसर के विरोध में खोला मोर्चा, बोलेः गाली देने वाला जिपं सीईओ पहले रोजगार सहायकों से मांगे माफी

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि सीएम हेल्पलाइन दबाव डलवाकर कटवाने का आडियो वायरल होने के बाद अब टीकमगढ़ में ग्राम रोजगार सहायक और जिला पंचायत सीईओ आमने-सामने आ गए हैं। रोजगार सहायक जहां जिला पंचायत सीईओ पर लेनदेन के आरोप लगा रहे हैं। वहीं जिला पंचायत सीईओ भी अब यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके बाप ऐसा नहीं कह सकते हैं।..
                 

गुंडे बदमाशों पर नजर रखें, साथ ही उनके जीवन यापन के तौर तरीकों का पता करें

एसपी ने किया निवाडी, यातायात और एवं महिला थाने का किया निरीक्षण। निवाड़ी। नईदुनिया न्यूज पुलिस अधीक्षक तुषारकात विद्यार्थी ने मंगलवार को थाना निवाडी, थाना यातायात एवं महिला थाने का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी आशुतोष पटेल एवं थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह परिहार, महिला थाना प्रभारी रजनी सिंह चौहान द्वारा थाने की समस्त कार्यवाि..
                 

एसपी ने ली सीसीटीएनएस अधिकारी कर्मचारी की समीक्षा बैठक, दिए टिप्स

एसपी ने ली सीसीटीएनएस अधिकारी कर्मचारी की समीक्षा बैठक, दिए टिप्स निवाड़ी। पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी के निर्देशन में जिला निवाडी प्रदेश में दूसरे स्थान अब्बल स्थान अर्जित किया। गौरतलब है कि प्रदेश में थाना स्तर पर की जा रही कार्रवाई को सीसीटीएनएस पर संपादित करने में जिला निवाडी ने यह उपलब्धि हासिल की है। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र..
                 

टीकमग़ढ़ः ठंड के प्रकोप से लोग परेशान, धूप के बाद भी ठिठुरन रही

                 

टीकमग़ढ़ः नल जल योजना के लिए स़ड़क खोद दी, पानी अभी दूर

बल्देवगढ़। नईदुनिया न्यूज जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत भेलसी में पानी की टंकी का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य समय सीमा में नहीं होने से कार्य अधूरा पड़ा है। नगर में सड़क को खोदकर पाइप लाइन तो डाल दी है परन्तु अब तक टंकी का निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हो सका।यह निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करना था।..
                 

टीकमग़ढ़ः फसलों पर कहर बनकर बरसे ओले, रो-रोकर किसानों का बुरा हाल

                 

टीकमग़ढ़ में कोरोना विस्फोटः एक दिन में निकले 33 संक्रमित

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि जिले में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। तीसरी लहर आने के बाद हालात यह हुए हैं कि 38 सैंपलों में से सागर बीएमसी द्वारा 33 की रिपोर्ट पाजिटिव भेजी गई है। यानि 38 में से महज 5 लोगों की रिपोर्ट ही निगेटिव आई है। कोरोना वायरस को लेकर अब हालात शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिगड़ते जा रहे हैं।..
                 

टीकमग़ढ़ः पीएम की सुरक्षा में चूक के विरोध में जिला भाजपा ने दिया मौन धरना

निवाड़ी। नईदुनिया न्यूज जिला मुख्यालय स्थित गांधी चबूतरे पर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अयाची के नेतृत्व में पंजाब में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक एवं दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ा धोखा कांग्रेस सरकार द्वारा किया गया जिसके विरोध में मौन धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन के बाद एसडीएम तरुण जैन को एक ज्ञापन सौंपा गया।..
                 

बागेश्वर धाम की कथा से पहले श्रद्धालुओं की उमड़ी भी़ड़

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर के जयकारों से गूंजा नगर, श्रीमद्भागवत कथा के शुभारंभ से पहले निकली कलश यात्रा टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि शहर की ह्दय स्थली नजरबाग प्रांगण में बुधवार से संगीतमय श्रीमद भागवत कथा का शुभारंभ हुआ। श्रीमद भागवत कथा के शुभारंभ अवसर पर महेन्द्रसागर तालाब स्थित प्रतापेश्वर महादेव मंदिर से विशाल कलश यात्रा बुधवार को दोपहर 11 बजे..
                 

अजितनाथ भगवान की शरण में रहना जीवन में मंगल ही मंगल होगा : मुनिश्री वीरसागर महाराज

- मुनिश्री के अभिनंदन में बंधाजी की महिलाओं ने सजाए घर-घर मंगल कलश बम्हौरी बराना। नईदुनिया न्यूज अतिशय क्षेत्र बंधाजी में मंगलवार को विद्यासागर महामुनि राज के शिष्य वीरसागर महाराज, मुनिश्री विशाल सागर महाराज, मुनिश्री धवल सागर महाराज का खाकरोन से पैदल चलकर बंधाजी की पावन धरा पर आगमन हुआ। कमेटी द्वारा पाद प्रक्षालन कर मुनि संघ की अगवानी की बं..
                 

टीकमग़ढ़ः नगर परिषद कार्यालय प्रांगण के अंदर से कचरा गाड़ियों एवं ट्रैक्टरों की बैटरी चोरी

                 

टीकमग़ढ़ः बेटियों ने पिता की चिता को दी मुखग्नि

                 

Ad

टीकमग़ढ़ः बुंदेलखण्ड स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला बीना ने जीता

                 

टीकमग़ढ़ः पीजी कालेज के प्रोफेसर, जिपं सीईओ के पुत्र सहित 12 पाजिटिव

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि कोरोना संक्रमण शहर में अब पैर पसारता जा रहा है। लेकिन बाबूजद इसके लोग भीड़ भाड़ वाले स्थानों में जाने से नहीं चूक रहे हैं। वहीं बगैर मास्क लगाए पूरे दिन घूमते हुए नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को प्रशासन रोको टोको अभियान के तहत हिदायत देते हुए नजर आया, लेकिन लोगों पर इसका असर नहीं दिखा।..
                 

Ad

टीकमग़ढ़ः गांव में जगह जगह पसरी गंदगी, ग्रामीण परेशान

                 

Ad

दो दिन मनाई जाएगी मकर संक्रांति

मकर संक्रांति के दिन तिल का विशेष महत्व 13टीकेजी 6 पं. रामप्रकाश पस्तोर पृथ्वीपुर(नईदुनिया न्यूज)। हर वर्ष मकर संक्राति 14 जनवरी को ही मनाई जाती है, लेकिन इस बार मकर संक्राति 14 और 15 जनवरी दो दिन मनाई जाएगी। सूर्य की एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना संक्राति कहलाता है। जब सूर्य धनु राशि से निकलकर मकर में प्रवेश करता है तो मक..
                 

Ad

तहसील कार्यालय सभागार में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन

बल्देवगढ़(नईदुनिया न्यूज)। विवेकानंद केंद्र कन्याकुमारी मध्य प्रांत द्वारा गुरुवार को नगर के तहसील कार्यालय सभागार में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। तहसीलदार डॉ. अनिल गुप्ता ने स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पुष्प अर्पण कर स्वामी विवेकानंद जी के जीवन के पहुलओं से जुड़े विभिन्ना प्रेरक प्रसंगों पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि स्वामी विव..
                 

कलेक्ट्रेट पर कांग्रेसियों ने दिया धरना, की नुक्कड़ सभा

                 

टीकमग़ढ़ः 56 लाख रुपये की लागत से बने नवीन कोविड केयर सेंटर का विधायक ने किया उदघाटन

                 

केंद्रीय मंत्री ने किया ग्रामीण क्षेत्राें का दाैरा, कहा- संकट की घड़ी में किसानों के साथ है भाजपा सरकार

                 

टीकमगढ़ में महिला एएसआइ ने राेते हुए प्रभारी मंत्री से कहा- भाजपा नेता नहीं बनाने दे रहे आशियाना

                 

टीकमग़ढ़ः ऑनलाइन शिक्षा में उम्र का बंधन होना चाहिए

पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज नगर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के क्रियान्वयन के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक प्राचार्य आरडी वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में शिक्षाविद एवं कार्यशाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के सदस्य तथा विद्यालय के समस्त शिक्षक मौजूद रहे।..
                 

टीकमगढ़ में 25 नए मामले मिलने से प्रशासन के हाथ पांव फूले

                 

टीकमग़ढ़ः ओलावृष्टि के साथ हवाएं चलने से जमीन पर बिछ गईं फसलें

टीकमगढ़। नईदुनिया टीम जिले भर में तीन दिन से लगातार रुक रुक बारिश हो रही है। लेकिन शुक्रवार की देर रात टीकमगढ़ सहित निवाड़ी जिले में तेज बारिश होने के साथ ही ओलावृष्टि होने से किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा है। वहीं तेज हवाएं चलने के कारण फसलें भी जमीन पर पूरी तरह से बिछ गई, जिससे किसानों को काफी नुकसान हो गया।..
                 

टीकमग़ढ़ः इस बार बारिश से पहले जामुनी-बेतवा नदी के नए पुलों से शुरू हो जाएगा आवागमन

टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि टीकमगढ़ से झांसी मुख्य मार्ग पर मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीरामराजा सरकार की नगरी ओरछा के समीप राजाशाही जमाने के पुलों से निकलने को लेकर अब राहत मिलेगी। बारिश से पहले ही जामुनी और बेतवा नदी के पुलों से आवागमन शुरू कर दिया जाएगा। इन पुलों के निर्माण का कार्य जोरों पर चल रहा है।..
                 

टीकमग़ढ़ः वार्डवासी 21 साल से दे रहे आवेदन, आज तक समस्या का समाधान नहीं

बल्देवगढ़। नईदुनिया न्यूज नगर के वार्ड नमबर आठ के निवासियों ने नाली निर्माण के लिए नगर परिषद के अधिकारयों को कई बार आवेदन दिया परन्तु आज तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया जिससे वार्डवासी परेशान है। वार्ड में नाली निर्माण न होने से रास्ते में पानी भरा रहता है जिससे निकलने में वार्डवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।..
                 

टीकमग़ढ़ः ग्राम वैसा में 72 घंटे से छाया अंधेरा

                 

कायाकल्प की टीम ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, मरीजों का जाना हालचाल

कायाकल्प की टीम ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, मरीजों का जाना हालचाल टीकमगढ़। नईदुनिया प्रतिनिधि कायाकल्प की टीम ने बुधवार को जिला अस्पताल पहुंचकर निरीक्षण किया और मरीजों से बातचीत की। जिला अस्पताल पहुंची कायाकल्प टीम व्यवस्थाओं को देख कर डॉक्टरों और कर्मचारियों की सराहना की और साफ-सफाई बनाये रखने के निर्देश दिए। वहीं टी..
                 

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का कंकाल, पिता ने लगाये हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का कंकाल पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बंजारीपुरा के पंचायत भवन तालाब के छोर पर संदिग्ध परिस्थितयों में एक महिला का कंकाल मिला है। जिससे वहां ग्राम के लोगों में सनसनी फैल गई और मौके पर पहुची पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभ..
                 

टीकमग़ढ़ः तीसरी लहर से बचने के लिए वैक्सीन का टीकाकारण जरूरी :विधायक

पृथ्वीपुर। नईदुनिया न्यूज जीवन अमूल्य है जीवन को सुरक्षित रखने के लिये कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बचना है और दूसरों को भी बचाना है इसके लिये वेक्सीनेशन का टीकाकरण आवश्यक रूप से कराए। उक्त उदगार शासकीय बालक उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वेक्सीनेशन सेंटर का शुभारंभ करते हुये विधायक डा. शिशुपाल यादव ने व्यक्त किये।..
                 

टीकमग़ढ़ः जमीन केविवाद के चलते युवक को गोली मारी, मामला दर्ज

टीकमगढ। (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जतारा थाना अंतर्गत ग्राम मुहारा में 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी। युवक किसी तरह बच गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की जानकारी जैसे ही स्वजनों को हुई तो वह उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जतारा लेकर पहुंचे लेकिन युवक की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।..