जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Elephant Festival In Bandhavgarh : हाथी महोत्सव खत्म, काम पर लौटे बांधवगढ़ के हाथी

                 

रेलवे स्टेशन में शुरू हुआ स्वच्छता पखवाड़ा

                 

रणविजय प्रताप सिंह महाविद्यालय में स्वच्छता जागरूकता व्याख्यान का हुआ आयोजन

फोटो 6 उमरिया। कार्यक्रम में मौजूद छात्र। उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि रणविजय प्रताप सिंह महाविद्यालय उमरिया में स्वच्छता जागरूकता व्यख्यान आयोजित किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य सी बी सोदिया, डा0 एसएन स्वामी, प्रोफेसर संजीव शर्मा, सुश्री प्रियंका गुप्ता, सुश्री मनीषा कांड्रा समन्वयक स्वच्छ भारत मिशन, मोहम्मद शकील मंसूरी महाविद्यालय कर छात्र छात्रा उपस्थित रहे। व्याख्यान..
                 

पति परेशान करता था इसलिए आग लगाकर दे दी जान

उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि इंदवार थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण पर पुलिस ने पत्नी को प्रताड़ित करने और उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर निवासी पप्पू उर्फ राजेंद्र वासुदेव पिता राजे वासुदेव निवासी नादामन थाना इंदवार पर यह आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि पप्पू उर्फ र..
                 

बांधवगढ़ से हो रहा रेत का अवैध उत्खनन

                 

पीड़ित काट रहा थाने और सहायता केन्द्र का चक्कर

घुनघुटी की घटना को गंभीरता से नहीं लिया पुलिस ने उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि बिरसिंहपुर पाली थाना अंतर्गत ग्राम घुनघुटी में शुक्रवार की दोपहर राज ढाबा में घुसकर की गई मारपीट के मामले में पुलिस ने बहुत साधारण धाराओं में अपराध दर्ज किया है। इस मामले को लेकर पीड़ित पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं और इस मामले की गंभीरता से जांच की म..
                 

48 घंटे से ज्यादा समय बंद रही घुनघुटी की बिजली

बिरसिंहपुर पाली। नईदुनिया न्यूज घुनघुटी क्षेत्र में पिछले 48 घंटे से बिजली बंद थी। यह स्थिति इस पूरे क्षेत्र के गांवों में बनी हुई थी। बताया गया है कि इस समस्या के कारण घुनघुटी सहित 17 से 19 गांव के लोग परेशान होते रहे। गांव के लोगों को तो यह भी नहीं पता था कि आखिर बिजली बंद क्यों है। इस बारे में जब भी विभाग के किसी कर्मचारी से पूछा जाता तो..
                 

संजय गांधी ताप विद्युत गृह में मनाया गया इंजीनियर्स डे

बिरसिंहपुर पाली स्थित संजय गांधी ताप विद्युत परियोजना के अभियंताओं ने भारत के महान अभियंता व भारत रत्न मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया के जन्मदिन को अभियंता दिवस के रुप मे मनाया। इस अवसर पर संजय गांधी ताप विद्युत परियोजना के मुख्य अभियंता व्ही के कैथवार व अन्य इंजीनियरों ने श्री विश्वेश्वरैया जी के चित्र के समीप दीप प्रज्वलन..
                 

आज शुरू होगी जिले में सातवीं आर्थिक गणना

फोटो 5 उमरिया। रैली को हरी झांडी दिखाते डिप्टी कलेक्टर उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि भारत सरकार सांख्यिकी एवं कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्रालय नई दिल्ली के निर्देशानुसार आज से उमरिया जिले में सातवी आर्थिक गणना 2019 का कार्य प्रारंभ हुआ। संयुक्त कलेक्टर नीलांबर मिश्रा एवं एसडीएम बांधवगढ़ अनुराग सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में हरी झंडी दिखाकर प्रगणकों एवं स..
                 

बीच शहर पुल से गिरी कार

लीड बार-बार की चेतावनी के बाद भी नहीं बनाई गई रैलिंग बिना रैलिंग के पुल पर जताई जा चुकी है हादशे की आशंका फोटो 1 उमरिया। पुल से नीचे गिरी कार। उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि शहर के मध्य में स्थित बिना रैलिंग के पुल पर हादसे की आशंका लंबे समय से जताई जा रही थी जो आखिकार सही साबित हुई। बीती रात इस पुल पर से एक कार नीचे गिर गइ..
                 

लगातार बारिश के कारण जोहिला नदी में बढ़ा जलस्तर

फोटो 4 उमरिया। जोहिला नदी में बढ़ा हुआ जलस्तर उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि लगातार बारिश का परिणाम है कि जोहिला नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है। हालांकि संजय गांधी ताप विद्युत गृह स्थित जोहिला डैम का गेट खोलने के बाद ही नदी में पानी दिखाई पड़ता है, लेकिन बताया जा रहा है कि ऊपरी क्षेत्रों में लगातार बारिश के कारण डैम लबालब हो चुका है। जिसके..