जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स

Madhya Pradesh News : उमरिया जिले में बाघ के हमले में सुरक्षा श्रमिक की मौत

                 

Umaria News : हैदराबाद में मौत के बाद आई मजदूर की लाश, कोरोना की फैली अफवाह, जांच रिपोर्ट निगेटिव

                 

बांधवगढ़ में सफारी बंद होने के बाद छाया सन्नाटा

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में सफारी बंद कर दिए जाने के बाद से सन्नाटा छाया हुआ है। राज्य शासन ने नोवल कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रदेश के सभी राष्ट्रीय उद्यानों, टाइगर रिजर्व, अभयारण्य और चिड़िया-घर को 31 मार्च, 2020 तक पूर्णतरू बंद रखने का निर्णय लिया है। मुख्य वन्य-प्राणी अभिरक्षक व प्रधान मुख्य वन संरक्षक (वन्य-प्राणी) श्री राजेश श्रीवा..
                 

लॉकडाउन के बाद भी पाली में चल रहा जुआ फड़, 4 गिरफ्तार

एक तरफ जहां लोग कोरोना वायरस बीमारी से निपटने के लिए अपने-अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे थे वहीं पाली नगर में एक प्रतिष्ठित होटल व्यवसायी अपने घर में सुरक्षित तरीके से जुआ फड़ संचालित कर रहा था। यह व्यक्ति थाने से कुछ दूरी पर ही जुए के अवैध कारनामे को गति दे रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके..
                 

नाली के कारण होगी सड़क पर दुर्घटनाएं

चंदिया नगर में करोड़ों रुपए खर्च करके मिनी स्मार्ट सिटी का निर्माण किया जा रहा है लेकिन निर्माण कायोर्ं को ना तो ढंग से किया जा रहा है और ना ही गुणवत्तापूर्ण कार्य हो रहा है। यह शिकायत स्थानीय लोगों ने की है। बताया गया है कि अटल द्वार के पास नाली का निर्माण सड़क से बिल्कुल सटाकर किया जा रहा है। जिससे दुर्घटनाएं हुआ करेंगी। नाली अ..
                 

एसडीएम होंगे जल उपभोक्ता संथा के सक्षम प्राधिकारी

मप्र शासन जल संसाधन विभाग मंत्रालय भोपाल के निर्देशानुसार मध्यप्रदेश कृषक संगठन नियम 21 के अनुसार नवीन जल उपभोक्ता संथा गठन होने तक जल उपभोक्ता संथाओं समानुदेशित किए गए कृत्यों के निर्वहन के लिए अनुविभागीय अधिकारी को सक्षम प्राधिकारी नियुक्त किया गया है। देशी विदेशी शराब दुकानों के अहाते 31 मार्च तक बंद उमरिया। कलेक्टर स्वरोचि..
                 

अतिक्रमण करने वालों को नोटिस दिया, कार्रवाई नहीं की गई