जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स

10 साल पहले घर से निकली बालिका सागर में मिली

                 

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री ने विधानसभा में उठाया आवासहीनों का मुद्दा

                 

लॉन टेनिस टूर्नामेंट में गुरु शिष्य की जोड़ी पहुंची फाइनल में

स्प्रिंगफील्ड वर्ल्ड स्कूल में हो रही प्रथम स्प्रिंगफील्ड ओपन लॉन टेनिस टूर्नामेंट के सायंकालीन सत्र में पुरुष युगल का सेमीफाइनल मैच खेला गया। यह मैच स्प्रिंगफ़ील्ड वर्ल्ड स्कूल के कोच ओमप्रकश तिवारी एवं कक्षा 9वीं के निशांत बनाम विदिशा शांतनु खत्री एवं नितिन ठकुराल की जोड़ी के मध्य खेला गया। इस मैच का पहला मैच ओमप्रकाश तिव..
                 

कर्ज से परेशान हॉकर की जहरीला पदार्थ खाने से मौत, स्वजनों ने शव रखकर चक्काजाम किया

                 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, घर में रखा 3 लाख रुपये का सामान खाक

                 

बंद नहीं रहा शहर, जीएसटी के विरोध में ज्ञापन सौंपा

जीएसटी के नए प्रविधानों में बदलाव का विरोध व्यापारियों द्वारा किया जा रहा है। इसी को लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार को भारत बंद का आव्हान किया था, लेकिन गंजबासौदा व्यापार महासंघ ने अपनी दुकानों को बंद नहीं किया। केवल जीएसटी कानून में हुए बदलाब को लेकर प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम राजेश मेहता को अपनी मांगों..
                 

71 गांवों में भीषण जलसंकट, पांच साल से योजनाएं भी फेल

                 

इंदौर ने छत्तीसगढ़ की टीम को 5 विकेट से हराया

                 

निराश्रितों के लिए पेंशन में वृद्धि और भवन अनुमति प्रक्रिया को आसान करने की जरूरत

आगामी नगरीय निकाय चुनाव का संकल्प पत्र बनाने के लिए जनता से लिए जा रहे सुझाव में निराश्रितों की पेंशन में वृद्धि और भवन निर्माण में अनुमति प्रक्रिया को आसान करने की जनता ने जरूरत बताई है। बुधवार को एक निजी गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में जिले भर से आए गणमान्य नागरिकों ने अपने-अपने नगरीय निकाय क्षेत्र को लेकर सुझाव दिए।..
                 

आगरा का आलू और बरेली के टमाटर ने गिराए दाम

                 

टेनिस में पुरुष एकल के क्वाटर फाइनल मुकाबले हुए

                 

कालोनाइजर पर धोखाधड़ी करने का लगाया आरोप, सीईओ को सौंपी रजिस्ट्रियां

                 

मुक्तिधाम में गैस शवदाहगृह बनाने की मांग

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत ने मंगलवार को कलेक्टर पंकज जैन को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने स्थानीय मुक्तिधाम पर गैस शवदाहगृह बनाए जाने की मांग की है। इसके अलावा पंचायत में जिला उपभोक्ता फोरम में सदस्यों की शीघ्र नियुक्ति किए जाने का भी आग्रह किया है। ग्राहक पंचायत का कहना कि मुक्तिधाम पर अंतिम क्रिया के लिए उपलब्ध लकड़ियां हमेशा..
                 

लापरवाह हुए तो शहर में बढ़ सकता कोरोना संक्रमण

                 

नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म

                 

पुल पुलियों में रैलिंग और रेडियम स्टीकर लगाने के निर्देश

                 

कृषि कानून के विरोध में सतपाड़ा हाट में हुई किसान महापंचायत

                 

खेत में तलाश करती रही पुलिस, घर में मिला शव

                 

नगरीय निकाय चुनाव में मैदान में उतरेगी आम आदमी पार्टी

                 

खेत में मिली महिला की लाश, गले में तार कसा मिला

                 

क्षमता से दो गुना ज्याद बैठी थी सवारी, होगा परमिट निरस्त

विदिशा। सीधी में हुई बस दुर्घटना के बाद से जिला परिवहन विभाग द्वारा लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। रविवार को भी सांची रोड पर वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान एक यात्री बस में क्षमता से दो गुना ज्यादा सवारी बैठी मिलीं तो संबंधित क्षेत्र के आरटीओ को परमिट निरस्त करने लिखा है। वहीं एक बगैर परमिट दौड़ रही यात्री बस को जब्त किया गया..
                 

खुले पड़े ट्रांसफार्मर, हादसों का डर

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। शहर में बिजली विभाग द्वारा कई जगह सड़क किनारे ट्रांसफार्मर रखे हैं, लेकिन विभाग द्वारा इन ट्रांसफार्मरों का रखरखाव ठीक तरह से नहीं किया जाता। यही वजह है कि शहर में अधिकांश जगहों पर लगी डीपी खुली पड़ी रहती हैं, जिससे आय दिन बड़ी घटना होने का भय बना रहता है। स्थानीय लोगों ने कई बार विद्युत कंपनी के अधिकारियों..
                 

समय का सदुपयोग ही इंसान को आगे बढ़ाता हैः महामुनी प्रभु

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। बरेठ रोड काला बाग स्थित श्री राधा कृष्ण पुरम में श्री राधाश्याम सुंदर मंदिर, हरे कृष्णा प्रचार केंद्र इस्कॉन में आयोजित संडे फेस्टिवल के दौरान धर्म सभा को संबोधित करते हुए महामुनी प्रभु ने कहा जो भी मनुष्य समय का सदुपयोग कर सही काम करते हैं वही इंसान आगे बढ़ते हैं। समय का सही सदुपयोग करना प्रत्येक मानव धर्म और कर्तव्..
                 

दान में आए कपड़ों को लेने पहुंचे जरूरत मंद लोग

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। पिछले दिनों मानस भवन में विकास पचौरी द्वारा लगातार 101 घंटे बोलने का नया रिकॉर्ड एशिया बुक में अपने नाम दर्ज किया है। इस कार्यक्रम में आने वाले लोगों से उन्होंने अपने घर के अनुपयोगी कपड़ों और उपचार सामग्री दान करने को कहा था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने अपने घरों से लाकर कपड़ों को दान किया..
                 

38 दिन में करनी है 19 करोड़ की वसूली, कर्मचारियों का लक्ष्‌य बढ़ाया

विदिशा(नवदुनिया प्रतिनिधि)। नगर पालिका शहर में कर वसूली अभियान तेजी से चला रही है। इस वित्तीय वर्ष में मार्च के अंत तक नपा को शहर से 19 करोड़ रुपये की वसूली करनी है। ऐसे में कर्मचारियों के पास 38 दिन हैं जिनमें पूरे शहर से कर वसूली करनी है। वसूली पूरी करने के लिए कर्मचारियों का टारगेट भी बढ़ा दिया है। फरवरी माह में प्रशासन व कलेक्टर ड..
                 

डेढ़ सौ बकायेदारों के काटे बिजली कनेक्शन, चार ट्रैक्टर और दो मोटर साइकल जब्त

विदिशा। विद्युत वितरण कंपनी द्वारा बकायेदारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान शनिवार को शहरी क्षेत्र में जहां 150 उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटे गए वहीं, ग्रामीण क्षेत्र में दो उपभोक्ताओं के ट्रैक्टर और दो व्यापारियों की मोटर साइकल कुर्क की गई हैं। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में अरिहंत हिल्स में एक मकान की कुर्की की गई है। कंपन..
                 

किरी मोहल्ले से हटेगा अतिक्रमण, सोमवार को होंगे नोटिस जारी

विदिशा। कलेक्टर डा़.पंकज जैन ने शनिवार को किरी मोहल्ला क्षेत्र का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों द्वारा नालियों के ऊपर अतिक्रमण कर बनाई गई सीढ़ियां और फर्सियों को खड़े होकर हटवाया। बाद में उन्होंने डॉ. सतीश जैन वाली सड़क का निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि इस सड़क पर करीब 7 से 8 फीट तक अतिक्रमण किया गया है। इसी प्रका..
                 

छात्रावास 11 माह बाद कल से खुलेंगे, डॉक्टर रोज करेंगे स्वास्थ्य परीक्षण

विदिशा(नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना के कारण पिछले 11 माह से बंद छात्रावास सोमवार से खुलेंगे। लंबे समय से छात्र संगठनों की मांग के बाद शासन ने छात्रावास खोलने का निर्णय लिया। छात्रावास खुलने से दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों में घर बैठे विद्यार्थी अब छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर सकेंगे। कोरोना के कारण छात्रावास में रोजाना डॉक्टर बच्चों की जांच..
                 

उपेक्षा का शिकार हो रहे उदयपुर में बने बारहखंभी स्मारक

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। पुरातत्व विभाग की अनदेखी से उदयपुर में बने बारहखंभी स्मारक उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं। इनकी देखरेख न होने के कारण इनमें कलाकृति वाले पत्थर तक गायब हो रहे हैं। पुरा संपदा से भरपूर उदयपुर नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर के अलावा कई अनूठी वास्तुकला के लिए भी जाना जाता है। अनेक स्मारक यहां के राजा उदयादित्य ने 11वी शता..
                 

कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ आज, शामिल होगी 12 टीमें

कनारा क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित 51वीं राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ आज होगा जिसमें कानूनी अधिकार परिषद की महासचिव राजलक्ष्‌मी मंदा के अलावा पूर्व नपाध्यक्ष मुकेश टंडन एवं परिषद की प्रदेश अध्यक्ष देवना अरोरा मौजूद रहेंगी। कनारा क्रिकेट क्लब के सचिव संदीप डोंगरसिंह ने बताया कि शुभारंभ कार्यक्रम सुबह 9ः30 बजे रखा गया है।..
                 

भोपाल से पकड़ाए शातिर चोर, लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर बरामद

                 

चौड़ी सड़क के बीच बिजली के खंभे बन रहे बाधा

                 

चोरी हो रहा नहर का पानी, 6 कर्मचारी कर रहे पहरेदारी

गर्मी शुरू होने से पहले ही शहर की प्यास बुझाने वाला कालीदास डैम खाली हो गया है। इसी के चलते नगर पालिका ने हलाली डैम से पानी खरीदा है, लेकिन शहर तक आने से पहले ही नहर के रास्ते में पानी की चोरी होने लगी है। इसे रोकने के लिए नगर पालिका के 6 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है जो दिन के समय नहर किनारे पानी की पहरेदारी कर रहे है..
                 

बड़े खतरे हैं इस राह में, जर्जर पुल, टूटी है रैलिंग

जिले में जर्जर होते पुल, पुलियों के कारण यात्रियों की जान खतरे में है। ग्रामीण क्षेत्रों में नदियों पर बने ज्यादातर पुल रैलिंग विहीन हैं तो वहीं छोटी पुलियां जर्जर हालत में हैं। खतरों भरे इन रास्तों से प्रतिदिन यात्री वाहन गुजरते हैं। नटेरन, शमशाबाद, सिरोंज, लटेरी में खस्ताहाल और रैलिंग विहीन पुलों के कारण आए दिन..
                 

किसानों के नाम पर निकाली राशि, कागजों पर बना दिए खेत तालाब

                 

अज्ञात ट्रेन की चपेट में आए युवक की मौत, कुत्ता खींचकर ले गया था हाथ

                 

उद्योग विभाग ने 98 प्लाट किए निरस्त

                 

मनरेगा में मशीनों से हो रहा है गोशाला का निर्माण

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। जनपद पंचायत गंजबासौदा अंतर्गत आने वाली कई ग्राम पंचायतों में इन दिनों गोशालाओं का निर्माण कार्य चल रहा है। यह कार्य मनरेगा अधिनियम से किया जाना है, लेकिन संबंधित ठेकेदार द्वारा नियमों को ताक पर रखकर गोशाला का निर्माण कार्य मजदूरों की जगह मशीनों से निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिससे जिन गांव में गोशाला ब..
                 

पीओएस मशीन से घर-घर जाकर बिल वसूलेंगे बिजली कंपनी के कर्मचारी

                 

वाल्मिक समाज व सफाई मजदूरों ने 5 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा

                 

कबड्डी प्रयिायोगिता में शासकीय स्कूल उदयपुर रहा विजेता

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा परंपरागत खेलों को बढ़ावा देने के लिए इन दिनों सरकारी स्कूलों में खेल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है इन प्रतियोगिता में स्कूली बच्चे बढ़ चढ़क कर हिस्सा ले रहे हैं। इस कड़ी में शुक्रवार को ग्राम पंचायत स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन शा.उ.मा विद्यालय उदयपुर में किया गया। जिसमें प्रतियोगिता..
                 

जनसंख्या और सुविधाओं का बिगड़ रहा है अनुपात, ग्राम पंचायत का हो उन्नायन

ग्राम पंचायत पठारी नगर पंचायत बनने की सारी शर्तों को धरातल पर पूरा कर रही है लेकिन कागजी दांवपेच के कारण ग्राम पंचायत पठारी का उन्नायन नहीं हो पा रहा है, जो पठारी विकास के लिए रोड़ा साबित हो रहा है। यदि जनता और जिम्मेदार नागरिक इच्छाशक्ति के साथ प्रयास करें तो नगर पंचायत बनने की बहुप्रतीक्षित मांग पूर्ण हो सकती है।..
                 

ग्राम पंचायतों में आज होगी कबड्डी प्रतियोगिताएं

सिरोंज (नवदुनिया न्यूज)। तहसील की ग्राम पंचायतों में आज कबड्डी प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। इसमें चयनित खिलाड़ी पहले क्लस्टर और फिर ब्लाक मुख्यालयों पर आयोजित प्रतियोगिता में शामिल हो सकेंगे। जिला स्तरीय प्रतियोगिता विदिशा के खेल स्टेडियम में होगी। इसी संबंध में बुधवार को सिरोज नगर में नई बस स्टैंड पर स्थित अंबेडकर भवन में ब्लॉक स्तर..
                 

अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे फिल्म बच्चन पांडे में गंजबासौदा के नेतराम

                 

शहर में भारी पड़ सकती है कोरोना से बचाव की अनदेखी

                 

लोडिंग वाहनों में ठसाठस भरके लाए जा रहे श्रमिक

                 

छत्तीसगढ़ ने मेजबान टीम कनारा क्लब को हराया

                 

डॉ. नीरजा ए गुप्ता ने संभाली सांची विश्वविद्यालय की कमान

डॉ. नीरजा ए गुप्ता ने सांची बौद्ध-भारतीय ज्ञान अध्ययन विश्वविद्यालय के कुलपति का पदभार ग्रहण कर लिया है। डॉ. गुप्ता ने भोपाल पहुंचकर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक कार्यालय में पद संभाला। कुलसचिव अदिति कुमार त्रिपाठी व उपकुलसचिव श्रीमती वंदना जैन ने नवागत कुलपति का स्वागत कर पदभार ग्रहण की औपचारिकताएं पूर्ण कराईं।..
                 

कांग्रेस नेताओं पर झूठा मुकदमा खारिज करवाने एसपी को सौंपा ज्ञापन

                 

अपडाउनर्स ने अपनी मांगों लिए युवा भाजापा नेता से की मुलाकात

                 

कोरोना का असर, अर्धवार्षिक परीक्षा में फेल हो गए 50 फीसद विद्यार्थी

                 

स्पोर्ट्स एज भोपाल को सात विकेट से हराकर नागपुर जीती

51 वी अखिल भारतीय कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मैच नागपुर बनाम स्पोर्ट्स एज भोपाल के मध्य खेला गया। जिसमें मुख्य अतिथि विदिशा के एसडीएम गोपाल वर्मा एवं नपा सीएमओ सुधीर सिंह उपस्थित रहे। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय भी लिया। मैच में स्पोर्ट्स ऐज भोपाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।..
                 

अतिक्रमण के नाम पर धार्मिक स्थल न तोड़ जाएं: विहिप

                 

पहले दिन खाली रहे छात्रावास, सहमति पत्र लेकर देंगे प्रवेश

                 

जयघोष के साथ आचार्य वर्धमान सागर महाराज का ससंघ मंगल प्रवेश

विदिशा(नवदुनिया प्रतिनिधि)। आचार्य श्री वर्धमान सागर (दक्षिण) एवं नगर गौरव मुनि श्री निर्भयसागर महाराज सहित 18 पिच्छिओं का आगमन शीतलधाम में हुआ। यंहा पर चतुर्विद संघ ने आचार्य संघ का अभिनंदन किया। आचार्य संघ का नगर आगमन बंटीनगर से किया गया। भव्यमंगल अगवानी समाज के सभी संगठनों सहित सकल दि. जैन समाज के द्वारा की गई। प्रवक्ता अविनाश जैन ने बताया कि बं..
                 

पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों को किया जाएगा जाग्रत

विदिशा। पुरानी पेंशन हम हर हाल में लेकर रहेंगे। इसके लिए प्रदेश ही नहीं देश भर में कर्मचारियों को एकजुट कर जागृत किया जाएगा। यह बात रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में राइजिंग मिशन के प्रथम प्रांतीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकृष्ण शिवहरे ने कही। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को एकजुट करने के लिए वह दौरे करेंगे। इस मौके पर प्रांतीय महासचिव क..
                 

पुलिस कर्मी के घर चोरी, दो अन्य घरों के ताले भी टूटे

गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। शहर में चोरियों की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं और पुलिस पीड़ितों के आवेदन लेकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दे रही है। जानकारी के अनुसार शनिवार- रविवार की दरमियानी रात को बेहलोट बायपास क्षेत्र में कुछ सूने घरों को चोरों ने निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात..
                 

बीजासन मंदिर से प्रतिमा का सिर चुरा कर ले गए चोर

उदयपुर(नवदुनिया न्यूज)। उदयपुर के नेमीनाथ जैन मंदिर में हुई चोरी के आरोपितों को पकड़ने में नाकाम देहात थाना पुलिस का सिरदर्द अब बीजासन माता मंदिर में चोरी करने वाले चोरों ने बढ़ा दिया है। शनिवार रात को अज्ञात चोर घटेरा रोड स्थति बीजासन माता मंदिर परिसर में बने चबूतरे से माता जी का सिर चुरा कर ले गए। मंदिर परिसर में बने चबूतरे से म..
                 

फिर भारी पड़ सकती है ये लापरवाही

विदिशा(नवदुनिया प्रतिनिधि)। जिला अस्पताल की ओपीडी में अब मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। सुबह पर्चा बनवाने से लेकर डॉक्टर से मिलने तक मरीज झुंड बनाकर बैठ रहे हैं। अस्पताल प्रबंधन भी अब कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं करवा रहा है। इधर कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर बढ़ने लगी है। एक दिन पहले ही विदिशा शहर के 14 सैंपल में से 7 लोग संक्र..
                 

बकायेदार जहां भी रह रहा हो, वसूली करने वहां कार्रवाई की जाए

विदिशा। विद्युत वितरण कंपनी के मुख्य अभियंता डीपी अहिरवार ने शनिवार को विदिशा संभाग के जेई,एई एवं वरिष्ठ अफसरों की करीब दो घंटे तक बैठक ली। इस दौरान उन्होंने संतोष जनक वसूली नहीं होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने वसूूली करने के लिए सख्त निर्देश देते हुए कहा कि यदि बकायेदार उपभोक्ता शहर का है और वह अन्य जिलों में पहुंच गया है तो उसक..
                 

कनारा क्रिकेट के पहले मुकाबले में 119 रनों पर आलआउट हो गई भोपाल की टीम, जयपुर बना विजेता

विदिशा। कनारा क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का शनिवार से शुभारंभ हुआ। पहला मुकाबला स्पोर्ट्स एज भोपाल और जयपुर के बीच खेला गया। जिसमें भोपाल की टीम 275 के लक्ष्‌य के विरुद्ध 119 रनों पर ही आलआउट हो गई। जिसके चलते जयपुर की टीम विजेता रही। 15 दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता का शनिवार की सुबह कानूनी अधिकार परिषद की महासचि..
                 

कोरोना के कारण रुके विकास कार्य फिर शुरू होंगेः विधायक

सिरोंज(नवदुनिया न्यूज)। क्षेत्रीय विधायक उमाकांत शर्मा ने शनिवार को नगर में आयोजित अलग अलग कार्यक्रमों के माध्यम से करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। विधायक ने अपनी पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ सिरोंज नगर के विकास के लिए करोड़ों रुपए की सौगात दी।इय दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण..
                 

दुकान बंद नहीं की तो पोहे पर फेंकी धूल, ठेले पर फैलाई चाय, दो कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज

विदिशा। पेट्रोल और डीजल के अलावा खानपान की वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर शनिवार की सुबह बाजार बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों की बस स्टैंड पर नाश्ता, चाय व्यापारियों से झड़प हो गई। व्यापारियों का आरोप है कि उन्होंने जब दुकान बंद नहीं की तो कांग्रेसियों ने एक दुकान पर पोहे में धूल, मि..
                 

विदिशा में बाजार बंद करा रहे दो कांग्रेस नेताओं के खिलाफ केस दर्ज

                 

छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाने कॉलेजों में सेमीनार आयोजित करेगी परिषद

विदिशा। कानूनी अधिकार परिषद (लीगल राइट्स काउंसिल) प्रदेश में छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाने के लिए सेमीनार आयोजित करेगी। इसके अलावा जिला मुख्यालयों पर ट्रेनिंग सेंटर भी खोले जाएंगे। यह जानकारी परिषद की महासचिव राजलक्ष्‌मी मंदा ने पत्रकारों से बातचीत में दी। उन्होंने कहा कि परिषद का उद्देश्य महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाना है।..
                 

अतिक्रमण की चपेट में स्टेट हाइवे, अस्थाई दुकानें बनीं

                 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का इस्तीफा नामंजूर करने की मांग, संगठन स्तर पर हों एकजुटता के प्रयास

9 माह पहले नियुक्त हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष कमल सिलाकारी द्वारा गुटबाजी के चलते दिए गए इस्तीफे से कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। गुरूवार को कांग्रेस परिवार के बैनरतले कांग्रेस नेताओं ने बैठक कर एक प्रस्ताव पारित किया। जिसमें कांग्रेस जिलाध्यक्ष का इस्तीफा नामंजूर करने और पार्टी की एकता के लिए संगठन स्तर पर प्रयास किए जाने की बात कही गइ..
                 

शिवरात्रि से पहले बनकर तैयारी होगी नीलकंठेश्वर जाने वाली सड़क

                 

रेल रोकने पहुंचे कांग्रेसियों को स्टेशन से 100 मीटर पहले ही पुलिस ने रोका

कृषि कानून के विरोध में किसान संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रव्यापी रेल रोको आंदोलन के समर्थन में गुरूवार की सुबह रेल रोकने पहुंचे कांग्रेसियों को पुलिस ने रेलवे स्टेशन के परिसर में भी प्रवेश नहीं करने दिया। उन्हें पुलिस ने 100 मीटर दूर ही रोक दिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने बेरीकेट्स हटाकर अंदर घुसने का प्रयास किया..
                 

जेब पर भारी पड़ने लगी पेट्रोल और डीजल की कीमतें

                 

ओलावृष्टि से चार गांवों में चना और धनिया की फसल चौपट, खेतों में पहुंचे अधिकारी

                 

रामलीला चौराहे से 2 घंटे में हटाए 78 अतिक्रमण

                 

रात में हादसों का कारण बनती हैं ट्रालियां, रेडियम पट्टी जरूरी

                 

जो पुलिसकर्मी टाइपिंग नहीं कर पाएगा वह भविष्य में अशिक्षित कहलाएगाः एडीजी

                 

अनार की कलम और शहद से बच्चों की जीभ पर लिखा बीज मंत्र

                 

Ad

जीएसटी के विरोध में बंद रहा शहर, दोपहर बाद हुई मंडी में नीलामी

                 

बेपरवाह प्रशासन, जोखिम में मजदूरों की जान

                 

Ad

Amazon Bestseller: The Elements of Investing: Easy Lessons for Every Investor - Burton G. Malkiel

4 years ago  
Shopping / Amazon/ Financial Books  
                 

सड़क निर्माण चलने से संकरी हुई सड़क, पीतलमिल चौराहे पर एक घंटा जाम में फंसे रहे लोग

                 

Ad

सम्मेलन में शादी कराने पर वधु को 50 हजार रुपये नगदी और सरकारी नौकरी का दिया झांसा, 192 को बनाया शिकार

                 

Ad

मुख्य सड़क से जुड़ने वाले अन्य सड़कों की हालत खराब

                 

शिविर में 247 नेत्र रोगियों का किया परीक्षण

गंजबासौदा-फोटो06 गंजबासौदा- नेत्र शिविर के दौरान नेत्र मरीजों के साथ अतिथि । गंजबासौदा (नवदुनिया न्यूज)। स्व. संजय कुमार पिंगले की पुण्यतिथि के उपलक्ष में मानव अधिकार सुरक्षा और स्वास्थ्य संगठन के तत्वावधान में स्व. श्री नारायण सदासिव पिंगले सेवा संस्थान के सहयोग से नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन मंगलवार को किया गया। शिविर को संबोधि..
                 

मीनू गड़बड़, कहीं खीर पूड़ी तो कहीं बंटा हलवा

                 

फिर न आ जाए लॉक डाउन की नौबत, 90 फीसद लोग नहीं लगा रहे मास्क