जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु में 31 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

'विभाजनकारी ताकतों' से लड़ने के लिए एकजुट और मजूबत रहे कांग्रेस: फारूक

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

पप्पू ने मां को दिया मजेदार जवाब

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ जोक्स  
                 

PM की नम आंखों के बाद आजाद का 'मोदी प्रेम', घाटी में सियासी अटकलें हुईं तेज

4 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
आजाद ने कहा कि पीएम अपनी असलियत को नहीं छुपाते हैं और अतीत के बारे में खुलकर बात करते हैं। कामयाबी की बुलंदियों पर जाकर भी अपनी जड़ों को याद रखने की सीख उनसे लेनी चाहिए। करीब 3 सप्ताह पहले राज्यसभा में विदाई भाषण के दौरान पीएम मोदी ने भरी हुई आंखों से नबी आजाद की प्रशंसा की थी। अब आजाद के 'मोदी प्रेम' को लेकर सियासी अटकलें लगनी शुरू हो गई है।..
                 

राश‍िफल 1 मार्च : चंद्रमा कन्‍या राश‍ि में, देखें क‍िन्‍हें लाभ?

8 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राशिफल  
                 

Begusarai News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का तेजस्वी यादव पर हमला- लालू यादव के राज में क्या विकास हुआ, सब लोग जानते हैं

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
संदीप कुमार, बेगूसराय। बेगूसराय के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान गिरिराज सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में एनडीए शासन में विकास गर्त में जा रहा है, इस पर गिरिराज सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के पिता के शासनकाल में विकास क्या हो रहा था, यह सब लोग जानते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि पहले 1 मेगावाट बिजली का उत्पादन नहीं होता था, आज 24 घंटे लोगों को बिजली मिल रही है। बिहार में 17 बड़े पुल बन रहे हैं। फोरलेन सड़क बन रही हैं। लाखों लोगों को शिक्षा में रोजगार दिया गया, अगर इस विकास को गर्त में कहा जा सकता है तो यह गर्त मंजूर है‌। उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत दी कि राहुल गांधी के रास्ते वे नहीं चले। गिरिराज सिंह तेघड़ा गौशाला में आयोजित चार दिवसीय वॉलीबॉल चैंपियन प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबला में पहुंचे और खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर खिलाड़ी का उत्साह बढ़ाया।..
                 

मिशन 'फाइनल' की तैयारी में जुटी टीम इंडिया, मोदी स्टेडियम में जमकर बहाए पसीने

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

कांग्रेस-DMK पर अमित शाह ने बोला हमला- '2जी, 3जी और 4जी सब तमिलनाडु में हैं'

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

जब रूसी युद्धपोत को डुबाने को तैयार थी अमेरिकी परमाणु पनडुब्बी, छिड़ सकता था तीसरा विश्वयुद्ध

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
अमेरिकी एयरफोर्स की हालिया एयरस्ट्राइक के बाद से सीरिया एक बार फिर विश्व की दो महाशक्तियों के बीच जंग का मैदान बनता जा रहा है। रूस ने अमेरिका को चेतावनी देते हुए असद सरकार के समर्थक मिलिशिया को निशाना न बनाने को कहा है। उधर अमेरिकी मीडिया फॉक्स न्यूज ने दावा किया है कि साल 2018 में सीरिया में अमेरिकी एयरस्ट्राइक से पैदा हुए तनाव के कारण अमेरिका की वर्जीनिया क्लास परमाणु पनडुब्बी यूएसएस जॉन वार्नर रूसी युद्धपोत को डुबाने के लिए तैयार बैठी थी। अमेरिका को डर था कि सीरिया के समर्थन में रूस उसकी नौसेना के युद्धपोतों को निशाना बना सकता है। जिसके बाद यूएसएस जॉन वॉर्नर को रूसी युद्धपोतों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तैयार रखा गया था। उस समय इसी पनडुब्बी ने असद सरकार के समर्थक मिलिशिया पर बेहद घातक टॉमहॉक मिसाइलें दागी थीं।..
                 

ग्वालियर मेला में घूमते नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, झूले का भी लिया आनंद, सेल्फी के लिए लड़कियों ने घेरा

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
ग्वालियरज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी दौरे पर हैं। ग्वालियर में वह लगातार विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। इस दौरान ग्वालियर व्यापार मेला में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी थे। मेला घूमने के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कारोबारियों से भी बात करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने झूले का भी आनंद लिया है। मेले में जो लोग बिना मास्क के घूम रहे थे, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें टोका भी है। साथ ही रोक कर उन्हें मास्क पहनाया है। ओपिनियन पोल के बाद कैलाश विजयवर्गीय का दावा, कहा- हम बना रहे हैं पश्चिम बंगाल में सरकारदुकानदारों से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा है कि उनका कारोबार कैसा चल रहा है। वहीं, मेले में आए लड़के-लड़कियों ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखी हैं। लड़कियां कहती रहीं कि महाराज, प्लीज एक सेल्फी। इस दौरान उन्होंने किसी को निराश नहीं किया। घुमाने के बहाने इंदौर की लड़कियों को ले गए बाहर, शादी के लिए धर्म परिवर्तन का बनाने लगे दबाव, 2 गिरफ्तार सिंधिया ने मेले में साफ-सफाई की स्थिति को लेकर भी अधि..
                 

लोन ऐप से परेशान शख्स ने कर ली थी आत्महत्या, परिवार की मदद को आगे आईं CM केसीआर की बेटी

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

रितेश पांडे और निधि झा ने 'पलंग पर की फाइट'

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

भारत की चीन को दो टूक- सीमा पर शांति के बिना सामान्य नहीं हो सकते हैं द्विपक्षीय संबंध

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

तिरुपति: सबसे अमीर मंदिर का 2,937 करोड़ का बजट, सिर्फ ब्याज से 533 करोड़ की कमाई!

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

ओपिनियन पोल के बाद कैलाश विजयवर्गीय का दावा, कहा- हम बना रहे हैं पश्चिम बंगाल में सरकार

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
इंदौर शहर में रविवार को मैराथन का आयोजन किया गया। यह मैराथन तीन भागों में विभाजित की गई थी। सेकंड राउंड को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि यह मैराथन का पांचवां वर्ष है। कोरोना महामारी के चलते इस बार कम लोगों का रजिस्ट्रेशन किया गया था, इस मैराथन में लगभग 5 हजार लोग शामिल हुए हैं। साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल में फिर से सरकार बनाने का दावा किया है। अस्पताल में गंदगी, नजर पड़ते ही तिलमिलाए मंत्री, पेमेंट रोकने के दिए आदेश उन्होंने कहा कि मैराथन हेल्थ केयर के लिए बहुत जरूरी है। इसीलिए यह परंपरा बंद नहीं हो इसीलिए इस मैराथन में 5000 लोग शामिल किए गए थे। इस दौरान शहर के लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिला है। घुमाने के बहाने इंदौर की लड़कियों को ले गए बाहर, शादी के लिए धर्म परिवर्तन का बनाने लगे दबाव, 2 गिरफ्तार हम बनाएंगे सरकारवहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हम सरकार बनाएंगे। चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा कर दी है। अब बैंड बाजे बज गए हैं। इसलिए आने वाले चुनाव में सबका ध्यान है..
                 

'दिल धड़कने दो': जब राहुल बोस को जान से मारने लगे अनिल कपूर, सेट पर लोगों ने बताया- ये फिल्म का सीन है

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

नीता अंबानी, प्रियंका गांधी सहित 200 महिलाएं ‘टाइटैनिक इंडियन ब्यूटीज 2020’ में शामिल

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

नेपाली पीएम ओली ने प्रचंड को दी खुली चुनौती, कहा- हटा सकते हैं तो मुझे प्रधानमंत्री पद से हटा दें

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
नेपाल में जारी राजनीतिक बवाल के बीच प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अपनी ही पार्टी के विपक्षी गुट की अगुवाई कर रहे पुष्प कमल दहल प्रचंड को खुली चुनौती दी है। ओली ने अपने गृह जिले झापा में एक रैली के दौरान सत्तारूढ़ नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के प्रचंड के नेतृत्व वाले धड़े को चुनौती दी कि अगर वे हटा सकते हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री पद से हटा दें।..
                 

किसानों पर अंग्रेजों से भी ज्यादा जुल्म कर रही मोदी सरकार: AK

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत में पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने तीनों कृषि कानून को डेथ वॉरंट बताया। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए ये कानून पास कराया है। इस कानून के चलते सबकी खेती इन पूंजीपतियों के हाथ में चली जाएगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मेरठ की किसा महापंचायत में कहा कि किसान आंदोलन में 250 लोग शहीद हो चुके हैं।, लेकिन सरकार के कानों में जू नहीं रेंग रही है। 70 साल में सभी पार्टियों ने किसानों को धोखा दिया है। केजरीवाल ने कहा कि किसान बस फसल का सही दाम मांग रहा है लेकिन सरकार नहीं मान रही है कोई भी सरकार किसानों की बात नहीं सुन रही है। अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा ये तीनों कानून किसानों के लिए डेट वारंट हैं। ऐसे तो हर किसान मजदूर बन जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसानों पर लाठियां बरसाई जा रही है, कीले ठोकी जा रही है। ऐसा तो अंग्रेज़ों ने हमारे किसानों पर इतने जुल्म नहीं किए थे, भाजपा ने तो अंग्रेज़ो को भी पीछे छोड़ दिया। अब ये हमारे कि..
                 

विनेश फोगाट का ऐसा दांव चित हो गई वर्ल्ड चैंपियन, यूक्रेन में गोल्ड जीत लहराया तिरंगा

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

महाराष्‍ट्र में कोरोना की दूसरी लहर? हिंगोली में 1 हफ्ते के लिए कर्फ्यू, पुणे में बंद हुए स्‍कूल-कॉलेज

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मेट्रो  
                 

सहारनपुर की महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- कमजोर विपक्ष से हो रहा किसानों का नुकसान

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

जब तनुश्री ने अपने पति को रंगे हाथो पकड़ा, खेसारी बोल पड़े कि जब..

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
यू-ट्यूब पर भोजपुरी गानों की खास डिमांड रहती है और इसी वजह से भोजपुरी गानों के व्यूज भी काफी ज्यादा रहते हैं। ट्रेंडिंग वीडियो में भी भोजपुरी गाने बने रहते हैं और उन्हें काफी पसंद किया जाता है। खेसारी लाल यादव और तनुश्री पर फिल्माए इस गाने का नाम है 'भतार माजा बहारी'। गाना भोजपुरी फिल्म 'ज्वाला' का है। गाने को लिखा है आजाद सिंह ने और गाया है खेसारी लाल और सरोदी ने।..
                 

फिर चीन की गोद में खेलने को तैयार श्रीलंका, लेने जा रहा 16 हजार करोड़ रुपये का नया कर्ज

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
श्रीलंका ने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए चीन से फिर 2.2 बिलियन डॉलर (161912080000 रुपये) का नया कर्ज मांगा है। श्रीलंका के मनी एंड कैपिटल मार्केट के मंत्री निवर्द काबराल ने कहा कि अगले दो हफ्तों के भीतर श्रीलंकाई सरकार चीन की सेंट्रल बैंक के साथ 1.5 बिलियन डॉलर के मनी स्वैपिंग की डील भी फाइनल करने जा रही है।..
                 

सीताराम येचुरी का आरोप- 'बंगाल में त्रिशंकु नतीजे आने पर NDA संग सरकार बना सकती हैं ममता बनर्जी'

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

मालदीव वकेशन पर रोमांटिक हुए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, सबूत के तौर पर देखिए ये तस्वीरें

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

मन की बात: जानिए पीएम मोदी ने आज किन मुद्दों पर की चर्चा

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने हरिद्वार कुंभ, बच्चों की परीक्षाएं, सफल खेती, पानी का बचाव, संत रविदास जयंती और विज्ञान दिवस सहित तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी। इस दौरान पीएम मोदी ने उन तमाम लोगों का जिक्र किया जिन्होंने साज के लिए कुछ बेहतर काम किया। हम अपने सपनों के लिए किसी दूसरे पर निर्भर रहें, ये बिलकुल ठीक नहीं है। जो जैसा है वो वैसा चलता रहे, रविदास जी कभी भी इसके पक्ष में नहीं थे। आज हम देखते हैं कि देश का युवा भी इस सोच के पक्ष में बिलकुल नहीं है। आज ‘National Science Day’ भी है। आज का दिन भारत के महान वैज्ञानिक, डॉक्टर सी.वी. रमन जी द्वारा की गई ‘Raman Effect’ खोज को समर्पित है। केरल से योगेश्वरन जी ने नमो ऐप पर लिखा। इस कोरोना के समय में मैंने कुछ समय निकालकर exam warrior book में भी कई नए मंत्र जोड़ दिए हैं। इन मंत्रों से जुड़ी ढेर सारी इंट्रेस्टिंग एक्टीविटीज NarendraModi App पर दी हुई है जो आपके अंदर के exam warrior केा ignite करने में मदद करेंगी।..
                 

फिर ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे सचिन और सहवाग, जानें कब और कहां खेलेंगे

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
Road Safety World Series 2021: छह टीमों के इस टूर्नमेंट में फाइनल सहित कुल 15 मैच खेले जाएंगे। भारत की ओर से सचिन और सहवाग के अलावा पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी इस लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। विंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा और श्रीलंका के पूर्व विस्फोटक ओपनर सनथ जयसूर्या और तिलकरत्ने दिलशान भी चौकों और छक्कों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।..
                 

20 वर्षीय ओपनर ने जड़ी लगातार तीसरी सेंचुरी, लोग बोले- RCB की तो निकल पड़ी

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (RCB) विजय हजारे ट्रोफी की ओर से खेलने वाले ओपनर देवदत्त पडिकल ने विजय हजारे ट्रोफी के एलीट ग्रुप-सी के एक मैच में कर्नाटक की ओर से खेलते हुए रविवार को रेलवे के खिलाफ शानदार सेंचुरी ठोका है। उन्होंने मैच में 145 रन बनाते हुए टीम को शानदार 10 विकेट से जीत दिलाई है। इस तरह टूर्नमेंट यह उनकी लगातार तीसरी सेंचुरी है। यही नहीं, वह टूर्नमेंट 500 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं।..
                 

PM की तारीफ में बोले गुलाम नबी आजाद- 'अपनी जड़ें नहीं भूले मोदी, नहीं छिपाई अपनी असलियत'

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

'तेजस' में सिख ऑफिसर का रोल करेंगी कंगना रनौत, फिल्म में अपने नाम का किया खुलासा

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

पृथ्वी की तरह लकी नहीं रहा मध्यप्रदेश का यह बल्लेबाज, 2 रन से डबल सेंचुरी चूका

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

PM पर फिर बरसे राहुल गांधी- 'हमने तो अंग्रेजों को वापस भेज दिया, फिर मोदी क्या चीज हैं'

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

हिंदू महासभा का राहुल को पत्र, 'गोडसेवादी कांग्रेस कर लें पार्टी नाम'

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया को अपनाने के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार निशाने पर है। इस मामले में पार्टी के अंदर भी दो खेमे बन गए हैं। लगे हाथ हिंदू महासभा ने भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिख डाली है। उसने राहुल से कहा कि अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस का नाम बदलकर 'गोडसेवादी कांग्रेस' कर लिया जाना चाहिए। हिंदू महासभा के महामंत्री विनोद जोशी ने अपने पत्र में लिखा कि कांग्रेस ने अपनी गलती स्वीकार की है और गांधीवादी कांग्रेस में गांधी की हत्या करने वाली गोडसे की विचारधारा को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर में नाथूराम गोडसे का मंदिर निर्माण करने वाले पूर्व पार्षद बाबूलाल चौरसिया अकेले ही कांग्रेस में सदस्यता ले पाए। इससे सिद्ध होता है कि गांधीवादी कांग्रेस में अब आम नागरिक आना नहीं चाहता है। इसलिए पार्टी का नाम बदलकर 'गोडसेवादी कांग्रेस' रख लें। जिससे आपका राजनीतिक स्वरूप बच सके और गोडसेवादी संगठन की शक्ति बढ़ाएं।..
                 

Dholpur news : कार- ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, केलादेवी दर्शन करने जा रहे दो मासूमों की हुई मौत

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

'शोर मचेगा' गाने में हनी स‍िंह से ज्‍यादा इस लड़की की हो रही है चर्चा, जानिए कौन है श्रुति स‍िन्‍हा

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्‍म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) का पहला गाना 'शोर मचेगा' (Shor Machega Song) रिलीज हो गया है। इस गाने को हनी सिंह (Honey Singh) और होमी दिल्‍लीवाला ने गाया है। गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर हिट साबित हो रहा है। लेकिन मजेदार बात यह है कि इस बार गाने से ज्‍यादा उसमें नजर आ रही डांसर की चर्चा है। इंटरनेट की दुनिया में वाकई में शोर मचा हुआ है कि आख‍िर अपनी कातिल अदाओं से दीवाना बनाने वाली यह हसीना है कौन। बहरहाल, पहली जानकारी तो यह है कि इस खूबसूरत हसीना का नाम है श्रुति सिन्‍हा (Shruti Sinha)। अब ये कौन हैं, क्‍या हैं... ये भी बताते हैं, जरा इत्‍म‍िनान तो रख‍िए।..
                 

रेकॉर्ड: NHAI ने 18 घंटे से भी कम समय में बना दिया 25 किमी-लेन हाइवे

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

श्रीनगर कृष्णा ढाबा केस: आकाश की हत्या से गुस्से में लोग, ट्विटर पर पूछ रहे- क्‍या हिन्दू होना गुनाह है?

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

पुणे में कोरोना का खौफ, 14 मार्च तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज भी बंद

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, फिर नदी में कूदकर दे दी जान

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
चेहरे पर हंसी और दिल में इतना दर्द कि जानकर कोई भी इमोशनल हो जाए। इस हंसती हुई महिला का सुसाइड से पहले यह आखिरी वीडियो है। अपने परिवार को वीडियो भेजने के बाद इसने नदी में झलांग लगा दी। वजह जानकर आपको भी काफी गुस्सा आएगा। इस महिला का नाम है आयशा...इस वीडियो में आयशा के सुसाइड के पीछे का दुख साफ झलक रहा है, यह मामला गुजरात के अहमदाबाद का है। आयशा ने 25 फरवरी को साबरमती नदी में सुसाइड किया था। आयशा ने सुसाइड करने से पहले अपने पैरेंट्स को भी फोन किया था। पैरेंट्स ने समझाने की कोशिश की, लेकिन आयशा नहीं मानीं...आयशा को पैरेंट्स ने फोन पर काफी समझाया लेकिन वो नहीं मानी और आखिरकार उसने सुसाइड का रास्ता चुना.... इस पूरे मामले की शुरूआत कहां से हुई जानिए इस वीडियो में......
                 

वेटर का अकांउट, रिश्तेदारों का सिम, लड़की की आवाज... N-95 मास्क के नाम पर ऐसे की लोगों से ठगी

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

शिमला: रेलवे ट्रैक के रास्ते ड्यूटी पर जा रही थी महिला, हॉर्न की आवाज सुनकर 90 फीट गहरे नाले में गिरी, मौत

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली जिलेटिन स्टिक्स मामले में जैश-उल-हिन्द ने ली जिम्मेदारी

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली जिलेटिन स्टिक्स से एक बार फिर किसी बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है। इस मामले की जांच मुंबई की क्राइम ब्रांच कर रही है। इस मामले में जैश-उल-हिन्द ने जिम्मेदारी ली है। जिलेटिन स्टिक वही विस्फोटक है, जिससे कुछ दिनों पहले कर्नाटक में दो बड़े धमाकों में भारी जनहानि हुई थी।..
                 

नासा के Hubble Telescope ने ली 'अंतरिक्ष के हार' की तस्वीर, जानें कैसे जड़े हैं ये 'हीरे'

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
                 

हिमाचल के मंडी में कार हादसा, कार सड़क से 800 मीटर नीचे जा गिरी, दिल्ली के 3 पर्यटकों की मौत

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

Begusarai News : गिरिराज ने राहुल गांधी को बता दिया हिटलर के मंत्री जैसा, कहा- संसद में हमेशा करते हैं बचकानी बातें

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
बेगूसराय: बेगूसराय में प्रधानमंत्री के मन की बात को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सुना। मन की बात सुनने के बाद गिरिराज सिंह ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की वहीं राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा कि हिम्मत है राहुल किसान की बात करें। गिरिराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो हमेशा संसद में बचकानी बातें करते हैं। गिरिराज के मुताबिक राहुल गांधी हिटलर के मंत्री गोएब्लस की सिद्धांत को स्थापित करने में जुटे हैं। गिरिराज ने यहां तक कहा कि राहुल गांधी को गांव की ओर जाना चाहिए और सोचना चाहिए कि गांव के लोग उनका किस तरह से मजाक बनाते हैं।..
                 

अमेरिका: कन्जर्वेटिव पार्टी की बैठक में पहुंचा डोनाल्ड ट्रंप का सुनहरा पुतला, मजाक से निकली 'जादू की छड़ी'

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
                 

स्‍कूटी में पेट्रोल भरवाने गया था शख्‍स, कपड़े उतर गए और टंकी भी नहीं भरी!

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ जोक्स  
                 

अमित शाह का तंज- छुट्टी पर गए राहुल को पता ही नहीं चला, कब बना मत्स्य मंत्रालय

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

रूस: उल्कापिंड या एलियन नहीं, साइबेरिया में 'रहस्यमय' गड्ढों के पीछे की वजह किसी चेतावनी से कम नहीं

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
पश्चिमी साइबेरिया में पिछले साल अचानक एक विशाल क्रेटर देखा गया था। जियोसाइंसेज में छपी एक स्टडी के मुताबिक रूस के रिसर्चर्स ने बताया है कि धरती की सतह के नीचे मीथेन में होने वाले विस्फोटकों की वजह से 20 मीटर चौड़ा और 30 मीटर गहरा गड्ढा बन गया है। इस ब्लोआउट क्रेटर की तस्वीरें यहां से निकलने वाले ड्रोन विमानों ने लीं और फिर 3डी मॉडलिंग के आधार पर इसके आकार का अनैलेसिस किया गया। दूसरी स्टडीज के साथ इसके नतीजे मिलाने पर पता चलता है कि जलवायु परिवर्तन के कारण बढ़ते तापमान के असर से बर्फ पिघलती है और मीथेन गैस रिलीज होती है।..
                 

Sitamarhi News : वायरल वीडियो में पिस्टल चमकाने वाला आरोपी दबोचा गया, खुद ही कबूली थी सीतामढ़ी में मर्डर की वारदात

20 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
अमर नाथ सहगल, सीतामढ़ी: पुलिस ने सीतामढ़ी के वायरल वीडियो में पिस्टल चमकाते दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी वीडियो में एक मर्डर की बात खुद ही कबूल कर रहा था। इस वीडियो में वो बता रहा था कि उसे दिवाकर नामके शख्स को मारने के लिए कहा गया था लेकिन उसकी चलाई गोली जाहिर नाम के शख्स को लग गई।दबोचा गया वीडियो में पिस्टल चमकाने वाला पुलिस ने बताया कि 24 फरवरी कि रात 10 बजे के करीब बेलसंड थाना क्षेत्र के मध्यकाल इलाके में लाउद्दीन नाम के शख्स के दरवाजे पर एक जलसा हो रहा था। इसी दौरान आरोपी युवक विशाल मिश्रा ने गोली चला दी जो जाहिर को लग गई और उसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। इसी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था जिसमें आरोपी विशाल हाथ में पिस्टल लेकर पूरी वारदात की कहानी बता रहा था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी विशाल को गिरफ्तार करने के साथ पिस्टल भी जब्त कर ली है।..
                 

किसान क्रेडिट कार्ड योजना को पूरा हुआ एक साल, जानिए इसके फीचर्स और कितने लोगों को मिला फायदा!

20 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
Kisan Credit Card: पिछले साल 29 फरवरी को पीएम मोदी ने किसान क्रेडिट कार्ड अभियान की शुरुआत (PM Modi launched KCC Drive) की थी। यानी फरवरी महीने के आखिरी दिन, जो इस बार आज यानी 28 फरवरी को है। किसान क्रेडिट कार्ड अभियान के तहत अब तक 1.82 करोड़ किसान क्रेडिट कार्ड जारी किए जा चुके हैं। इसकी सूचना खुद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि इसके तहत किसानों को बिना कोलेटरल के ही लोन दिया जाता है। अब तो किसान क्रेडिट कार्ड महज 15 दिन में ही पाने की सहूलियत दी जा रही है। किसान क्रेडिट कार्ड पर लिए गए लोन पर 3 लाख रुपये तक पर कोई सर्विस चार्ज भी नहीं लगता है।..
                 

अस्पताल में गंदगी, नजर पड़ते ही तिलमिलाए मंत्री, पेमेंट रोकने के दिए आदेश

20 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

Amitabh Bachchan Health Update अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी

21 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
पिछले एक साल से बॉलिवुड से बुरी खबरों के आने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। अब एक बार फिर खबर आ रही है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है। अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इस बात का इशारा दिया है। अमिताभ के पोस्ट से लग रहा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उनकी सर्जरी भी हो सकती है। अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग पोस्ट में भी लिखा है कि उनकी तबीयत काफी खराब है और उन्हें सर्जरी की जरूरत है। अपने ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अमिताभ ने लिखा, 'मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता।' इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए हैं। अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी क्वेश्चन मार्क के साथ पोस्ट शेयर की हैं जो उनके बिगड़े स्वास्थ्य की ओर इशारा दे रही हैं।..
                 

viral video : कोटा में घूस लेने वाले पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, बताया कैसे चलता है रिश्वत का ' तंत्र '

21 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
कोटा। पुलिसवालों की ओर से रिश्वत मांगने का मामला नया नहीं है। यह भी सही है कि पुलिस कर्मियों के द्वारा रिश्वत मांगना अब जनसाधारण की धारणा बन गई है। ताजा मामला राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा का है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल बाइक को छोड़ने की एवज में 20 हजार की रिश्वत मांगता कैमरे में कैद हो गया। यही नहीं रिश्वत नहीं देने पर कांस्टेबल ने युवक को यह तक धमकी दे दी कि वो उसे स्मेक का मुलजिम बना देना। कांस्टेबल यहां भी नहीं रूका , वो युवक को सीआई के नाम की धमकी भी देता रहा। इस पूरे घटनाक्रम का क्लाईमैक्स कोटा शहर के गुमानपुरा इलाके में घटित हुआ। वहीं अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गोतस्करी में राजस्थान पुलिस पर फिर उछला कीचड़, तस्कर के कबूलनामे का वीडियो वायरलसोशल मीडिया पर उठ रहे हैं सवाल सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद अब लोग कोटा पुलिस चरित्र के सवाल उठा रही है। लोगों का कहना है कि आखिर राजस्थान की पुलिस किस हद तक पहुंच रही है। बाइक को छोड़ने की एवज में 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगने वाले पुलिस कांस्टेबल का नाम पांचाराम बताया जा रहा है। कैसे घटित हुई घटना ..
                 

कोहली ने मलिंगा के एक ओवर में जड़े 24 रन, टीम इंडिया को दिलाई थी धांसू जीत

21 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

कल से 60 साल और 45 से 59 साल के बीमार लोगों का शुरू होगा वैक्सीनेशन, यहां पढ़िए अपने हर सवाल का जवाब

22 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

हिंदू महासभा ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, कहा- कांग्रेस का नाम बदलकर 'गोडसेवादी कांग्रेस' कर लें

22 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

रचना तिवारी का ऐसा जलवा देख चकराया भीड़ का दिमाग

22 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
रचना तिवारी जब भी स्टेज पर होती हैं, आग लगा देती हैं। यूट्यूब पर भी उनके वीडियो खूब देखे जाते हैं। यहां सरपंची लेनी से गाने पर उनका जबरदस्त डांस है। इस गाने पर वह कई बार परफॉर्म कर चुकी हैं। हर बार उनका डांस पिछली बार से बेहतर लगता है। विनोद मुखर्जी ने। इस गाने के बोल लिखे हैं विनोद मुखर्जी ने। यह वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है।..
                 

कैडबरी चॉकलेट के रैपर में अफीम, एक पैकेट की कीमत 3 हजार, SP ने समझाया कैसे होती थी पैकिंग

23 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

रफ्तार के दीवानों का दिल जीत लेंगी से 6 दमदार बाइक्स, मिलता है दमदार इंजन

23 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ऑटो  
अगर आप पावरफुल इंजन वाली मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, तो हमारी यह खबर आपके काम आ सकती है। आज हम आपको उन 6 प्रीमियम मोटरसाइकिलों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई हैं। हम आपको इन फ्लैगशिप बाइक्स की कीमतों और परफॉर्मेंस के बारे में बताएंगे। इसके बाद आप खुद तय कर सकेंगे कि इनमें से कौन सी बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट रहेगी। तो डालते हैं एक नजर.....
                 

Bihar News : अदालत का ऐतिहासिक फैसला, 4 महीने के बच्चे के लिए आरोपी पिता को किया आरोपों से बरी

23 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

गोरी नागोरी ने शूट उठा किया डांस, हद ही कर दी

                 

Churu news : महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

गुजरात निकाय चुनाव: 81 नगर पालिका और 31 जिला पंचायतों के लिए वोटिंग, अपडेट्स

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

800 से अधिक मतदाता होने पर नया बूथ, खास होमवर्क... UP पंचायत चुनाव की बड़ी बातें

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मेट्रो  
                 

Mann Ki Baat: आज फिर ‘मन की बात’ करेंगे PM मोदी, दे सकते हैं प्रेरक उदाहरण

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

Petrol Diesel Price: कच्चे तेल के दाम में गिरावट के बाद यहां फेरबदल नहीं

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

Opinion Poll: बंगाल में फिर से बन रही TMC की सरकार तो BJP को 100 सीटें कहां से मिल रहीं? समझिए

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

राशिफल 28 फरवरी : इन राशियों का चमकेगा भाग्‍य

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राशिफल  
                 

भारतीय टीम की मानसिकता 90 के दशक की ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह: डेरेन गॉ

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

Bihar News Update: मुजफ्फरपुर में फिर 'जहरीली' शराब पीने से दो लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर, ऐसे सामने आया मामला

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
कुमार रघुनाथ, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में फिर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शराब पीने से दो लोगों की तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जब पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंच कर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की और गांव में चल रही अवैध शराब की भट्टियों को नष्ट किया।दो की हालत गंभीरमिली जानकारी के मुताबिक, कुढ़नी प्रखंड के विशनपुर गिद्धा क्षेत्र का है। यहां युवक गुड्डू साह और 65 वर्षीय बुजुर्ग शुभित शाह की शराब पीने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जबकि दो की हालत बेहत गंभीर बनी हुई है। इनमें एक की आंख की रोशनी खत्म होने की भी बात कही जा रही है। गुरुवार को शराब पीकर घर पहुंचे थे लोगपरिजनों का कहना है कि गुरुवार की शाम सभी शराब पीकर आए थे। उसी रात उनकी तबीयत खराब हो गई। चोरी-छुपे स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। शुक्रवार की देर रात गुड्डू ने दम तोड़ दिया। परिजन ने शनिवार की सुबह उसका दाह संस्कार कर दिया।..
                 

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार का बिलावल भुट्टो पर आया दिल, सोशल मीडिया पर किया प्यार का इजहार

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ दुनिया  
पाकिस्तान की विवादित टिकटॉक स्टार हारिम शाह ने अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी को अपना प्यार बताकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। हारिम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर वीडियो शेयर कर बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार को स्वीकार किया है। इसके बाद से ही हारिम शाह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले भी पाकिस्तान की यह टिकटॉक स्टार पाकिस्तानी मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारकर और इमरान खान के करीबी मंत्री शेख राशिद के ऊपर अश्लील बातचीत करने का आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हारिम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के भी वीडियो को जारी करने की धमकी दे चुकी हैं।..
                 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर तंजः बीजेपी के नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं, ‘पप्पू’ मछली पकड़ रहा है

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
दतियाशनिवार को अपने गृह क्षेत्र दतिया पहुंचे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर जोरदार तंज कसा है। दतिया में एक कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों ने नरोत्तम मिश्रा से 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के बारे में सवाल कर दिया। मिश्रा ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी की तैयारियों का फर्क दोनों पार्टियों के नेताओं को देखकर समझा जा सकता है। इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कह कर संबोधित किया। मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी अलग-अलग राज्यों के दौरे कर रहे हैं, लेकिन पप्पू मछली पकड़ रहा है। उन्होंने साथ में यह भी जोड़ा कि फिर जब चुनाव में हार मिलेगी तो कांग्रेस के नेता ईवीएम को दोष देने लगेंगे। नरोत्तम मिश्रा का इशारा राहुल गांधी की ओर था जो 2 दिन पहले मछुआरों के साथ समुद्र में मछली पकड़ते नजर आए थे। राहुल केरल में मछुआरों के साथ सम..