जागरण हिन्दुस्तान दैनिक भास्कर नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India

दिल्ली हिंसा पर शाह की नजर, 3 घंटे तक बैठक

2 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

दिल्ली हिंसा: पुलिस ने कहा- फर्जी विडियो के जरिए भड़काई जा रही है हिंसा

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
दिल्ली पुलिस ने अलर्ट जारी कर कहा है कि फर्जी विडियो के जरिए राष्ट्रीय राजधानी में हिंसा भड़काई जा रही है। दिल्ली में जारी हिंसा के बीच एक धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस विडियो को फर्जी बताते हुए कहा है कि इसका दिल्ली की घटना से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने सभी लोगों से अपील की है कि वे इस तरह के फर्जी विडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना करें। DCP नॉर्थ वेस्ट ने कहा, 'अशोक विहार इलाके में एक धार्मिक स्थल को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाने के संबंध में कुछ गलत जानकारी फैलाई जा रही है। पुलिस यह स्पष्ट करना चाहती है कि अशोक विहार इलाक़े में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। कृपया झूठी जानकारी न फैलाएं।' केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निजी टीवी चैनलों को भी ऐसी खबरें प्रसारित करने से माना किया, जो हिंसा भड़का सकती हैं।..
                 

CAA: दिल्ली में हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हुई

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है, जिसमें एक पुलिस हेड कांस्टेबल भी शामिल है। प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पों में कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई हिस्सों में आज फिर हिंसा की सूचना मिली है। दिल्ली पुलिस ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सटे तीन इलाकों को सील कर दिया है और कुछ जगहों पर धारा 144 लगा दी है। इस बीच, आईपीएस अधिकारी एसएन श्रीवास्तव को नई दिल्ली पुलिस विशेष आयुक्त (कानून और व्यवस्था) केनियुक्त किया गया है।..
                 

मालपुआ, पापड़ी से लेकर पान तक, खूब खाए ट्रंप

3 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरीज में खिलाड़ियों के खेल से प्रभावित हुईं पियर्स

4 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ स्पोर्ट्स  
चार बार की ग्रैंड स्लैम विजेता फ्रांस की मैरी पियर्स दिल्ली लान टेनिस एसोसिएशन (डीएलटीए) में आयोजित रोलां गैरो जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरीज में हिस्सा ले रहे 16 जूनियर खिलाड़ियों के खेल से काफी प्रभावित नजर आईं। टूर्नमेंट के दूसरे दिन टॉप सीड देव जाविया ने नितिन सिंह को 6-2, 6-4 से हराया। फाइनल में देव का सामना चिराग दुहान से होगा।..
                 

दिल्ली में ऐक्शन शुरू, उपद्रवियों को देखते गोली मारने के आदेश

5 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
पुलिस का कहना है कि जल्द ही चांदबाग, करावल नगर और मौजपुर में भी सारी चीजें कंट्रोल कर ली जाएंगी। सुरक्षाबलों के पैदल मार्च से उपद्रवी खौफ में दिख रहे हैं, वे सड़कों से तितर-बितर होते दिख रहे हैं। दिल्ली में जारी हिंसा को काबू करने के लिए गृह मंत्रालय ने तत्काल प्रभाव से आईपीएस अधिकारी एसएन श्रीवास्तव को दिल्ली पुलिस का स्पेशल कमिश्नर (कानून व्यवस्था) बनाया गया है।..
                 

डोनाल्ड ट्रंप को है भारत पर सबसे ज्यादा भरोसा!

5 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

'मेरी ये जवानी' में मोनालिसा के इस अंदाज ने धड़काया फैंस का दिल

6 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

आम्रपाली का ये रंग देख निरहुआ के भी उड़े होश! देखें भोजपुरी गाना 'जब तू चीख लेबा हो'

6 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
भोजपुरी फिल्मों की फेमस जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का हिट भोजपुरी गाना 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो' (Manba Na Raja Jab Tu Chikh Leba Ho) का विडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी सुना और देखा जा रहा है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच बेहद हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। भोजपुरी फिल्म 'राम लखन' (Ram Lakhan) के इस गाने को कल्पना ने गाया है।..
                 

दिल्ली में हो क्या रहा? चांद बाग में अब दुकानों में लगाई गई आग

6 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
                 

दिल्ली: स्कूली बच्चे ने अपने भांगड़ा से मेलानिया ट्रंप का ध्यान किया आकर्षित

7 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने आज दक्षिणी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का दौरा किया। मेलानिया ट्रंप के स्वागत के लिए स्कूल में भांगड़ा, राजस्थानी लोक नृत्य सहित कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए। मेलानिया ट्रंप ने नानक पुरा स्थित स्कूल में छात्रों के साथ बातचीत भी की। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप आज शाम को राष्ट्रपति भवन में डिनर करेंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत में हैं।..
                 

मिस ना करें सीमा सिंह का आइटम सॉन्ग 'जवानी बांटे चंट' का विडियो

8 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

संजय खान ने किया बुक लॉन्च, बीटाउन सेलेब्स ने ईवेंट की बढ़ाई रौनक

8 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
अभिनेता संजय खान ने अपनी नई बुक का किया है लॉन्च। ‘अस्सलामुअलैकुम वतन ’ शीर्षक वाली खान की यह दूसरी किताब, भारत को दुनिया की सांस्कृतिक और वास्तुकला की विरासत बनाने में मुसलमानों की भूमिका को बयां करेगी। इस पुस्तक में कुछ विवादास्पद सवालों का जवाब देने की भी कोशिश की गई है। ‘अस्सलामुअलैकुम वतन’ की विषयवस्तु मुख्य रूप से इस आधार पर टिकी हुई है कि धार्मिक समुदायों के लिए ‘अल्पसंख्यक’ शब्द का इस्तेमाल कई वर्षों के दौरान उभरी भ्रमित करने वाली संस्थाओं का आधार है। संजय खान ने किताब के लगभग हर पृष्ठ में यह कहा है कि वह "खुद को पहले भारतीय और फिर किसी धर्म का व्यक्ति मानते हैं।"..
                 

ऐयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सलमान की हिरोइन, राजकुमार-पत्रलेखा की भी दिखी केमेस्ट्री

8 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

जानें, किस मूवी में डबल रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

मोदी-ट्रंप वार्ता के दौरान नहीं उठा CAA का मुद्दा: विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
केंद्रीय विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के बीच वार्ता के दौरान सुरक्षा, रक्षा, ऊर्जा, प्रौद्योगिकी और दोनों देशों की जनता के स्तर पर संपर्क पर बातचीत हुई।' विदेश सचिव ने बताया कि ट्रंप और PM मोदी के बीच पांच घंटे से अधिक समय तक चली वार्ता के दौरान CAA का मुद्दा नहीं उठा।..
                 

दिल्ली हिंसा: घायलों से मिलने GTB अस्पताल पहुंचे अरविंद केजरीवाल , लोगों से की शांति की अपील

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पूर्वोत्तर दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान घायल हुए लोगों से मिलने के लिए GTB अस्पताल पहुंचे। केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में हिंसा भड़काने से किसी को फायदा नहीं होगा, साथ ही उन्होनें जनता से हिंसा में शामिल नहीं होने की अपील की। केजरीवाल ने कहा, 'हिंसा के दौरान जान-माल का नुकसान हुआ है। अगर हिंसा बढ़ती है तो इसका असर सभी पर पड़ेगा। इससे पहले आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली हिंसा पर हाई लेवल मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल हुए।..
                 

चुनाव जीतूंगा तो बाजार फिर ऊपर चढ़ेगा: US राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
US राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने आज अमेरिकी दूतावास में भारत के उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान कहा कि मैं फिर से अमेरिका का राष्ट्रपति चुना जाऊंग, और जब मैं चुनाव जीतूंगा तो बाजार फिर ऊपर चढ़ेगा। ट्रंप ने कहा कि आने वाले दिनों में भारत और US के बीच ट्रेड और बिजनस के संबंध और मजबूत होंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह भारत में मेरा स्वागत किया गया उससे मैं काफी खुश और प्रभावित हूं। आज भारत और US के बीच 3 अरब डॉलर की डिफेंस डील भी हुई है। इस डील के तहत अमेरिका भारत को अडवांस हेलिकॉप्टर देगा, जिसका इस्तेमाल भारतीय नौसेना और भारतीय आर्मी करेगी।..
                 

दिल्ली को झुलसने से क्यों नहीं बचा पाई पुलिस?

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
तीसरे दिन भी दिल्ली में हिंसा जारी है, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस अगले 24 घंटों तक हाई अलर्ट पर रहेगी, क्योंकि इंटेलिजेंस एजेंसियों को पता चला है कि शहर के हालात अभी और तनावपूर्ण हो सकते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस वक्त दिल्ली में ही हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सीएए की ओर दुनिया का ध्यान खींचने के लिए प्रदर्शनकारी फिर से हिंसक प्रदर्शन कर सकते हैं। इंटेलिजेंस ब्रांच और स्पेशल सेल हर घटना पर नजर बनाए हुए हैं और लगातार इंटेलिजेंस ब्यूरो के साथ हर अपडेट शेयर कर रही हैं। इतना ही नहीं, ये सारी जानकारी आगे ट्रंप के सीक्रेट सर्विस ऑफिसर्स के साथ भी साझा की जा रही हैं। बता दें कि राजघाट जाने वाले रास्ते को सोमवार शाम ही चेक किया गया है और अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात कर दिया गया है। पुलिस को सीएए के खिलाफ प्रदर्शन से किसी साजिश की बू आ रही है। जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियों को तीन ऑर्गेनाइजेशन पर शक है, जिसमें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) भी शामिल है। माना जा रहा है कि सोमवार को कंट्रोल से बाहर हुई हिंसा में पीएफआई का भी हाथ था। आपको बता दें कि इस आर्गेनाइजेशन पर पहल..
                 

सेट पर फोड़ा गया नारियल

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

आई हो दादा चोली होली में भुलाइल बा, फागुन में पवन सिंह सुपरहिट

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
2020 की होली का रंग चढ़ने लगा है। बिहार और पूर्वी यूपी में इस बार फिर होली (Holi 2020) में भोजपुरी गानों ( latest Bhojpuri Holi Song 2020) की धूम है। पवन सिंह ( Pawan Singh ) के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। आई हो दाद चोली होली में भुलाइल बा ( Aai ho dada choli ) खूब सुना जा रहा है। पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह ( Akshara Singh holi song) के साथ खूम जमी और होली के रंग भी चढ़े। हालांकि खेसारी लाल यादव ( Khesarilal Yadav Holi Songhs ) निरहुआ ( Nirahua Holi Song ) भी टक्कर दे रहे हैं। नजरें काजल राघवानी ( Kajal Raghvani ) पर भी है...
                 

30 लाख से ज्यादा बार देखा गया अंजली राघव का गाना 'जोबन'

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

ना, ना...4 साल बेटी संग लगाई मौत की छलांग!

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

खेसारी का गजब भोजपुरी गाना 'जाड़ा में भाड़ा लागी',देखें HD VIDEO

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

'जोबन फूलगोभी भईल बा' पर Kajal Raghwani ने लाल लहंगा में किया दिल जीत लेने वाला डांस!

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
भोजपुरी फिल्मों की हॉट ऐक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'जोबन फूलगोभी भईल बा' का विडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी देखा और शेयर भी किया जा रहा है। विडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) लाल लंहगे में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। इस विडियो में सबसे खास बात जो है वो है उनके जबरदस्त डांस मूव्स जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी फिल्म 'देवर भईल दीवाना' के इस गाने को अलका पहाड़िया और प्रियंका सिंह ने गाया है।..
                 

दिल्ली: जाफराबाद, मौजपुर, भजनपुरा... कहां क्या है हाल

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
                 

सौरभ गांगुली की बायॉपिक 'दादागिरी' में रितिक?

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

Samsung M31 यूं बना अर्जुन का परफेक्ट साथी

12 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
अर्जुन की #MegaMonster जर्नी ने जयपुर को हमारे सामने एक नए अंदाज में पेश किया है, और हो भी क्यों न, जब उनके पिक्चर्स और विडियोज इतने शानदार तरीके से कैप्चर हुए हैं! इसे देखते हुए इसमें बात में कोई शक नहीं कि इस सफर में अर्जुन का हमसफर Samsung Galaxy M31 बेस्ट-इन-क्लास क्वॉड कैमरा 64MP का प्राइमरी, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5MP का मैक्रो लेंस और एक 5MP डेप्थ सेंसर से लैस है।..
                 

शाह ने दिया पुलिस बढ़ाने का भरोसा: केजरीवाल

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
                 

ट्रंप की भारत यात्रा: अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया पहुंची दिल्ली में स्कूली बच्चों के बीच

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ने दिल्ली सरकार के स्कूल में जाकर बच्चों से मुलाकात की। मोती बाग स्थित स्कूल के छात्र पारंपरिक परिधान में आए थे और उन लोगों ने मेलानिया का स्वागत किया। बच्चों ने उन्हें माला पहनाकर तिलक लगाया। शिक्षकों ने कार्यक्रम अच्छे से संचालित हो इसके लिये काफी मेहनत की थी। मेलानिया ने बच्चों से बात की।..
                 

पंजाबी गाना 'वल्लाह' का विडियो ने मचाया धमाल,देखें विडियो

13 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

मोदी, ट्रंप के बीच भारत-US संबंधों पर चर्चा

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
हैदराबाद हाउस में वार्ता के दौरान दोनों नेता क्षेत्रीय एवं वैश्विक मुद्दों पर भी चर्चा कर सकते हैं जिसमें तालिबान के साथ अमेरिका का प्रस्तावित शांति समझौता, हिन्द प्रशांत क्षेत्र की स्थिति, आतंकवाद के खतरे और खाड़ी क्षेत्र की स्थिति आदि शामिल हैं। मीटिंग में दोनों पक्ष 3 अरब डॉलर के रक्षा सौदे पर मुहर लगाएंगे।..
                 

कृतिका कामरा की इन तस्वीरों के फैन्स हैं दीवाने

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ लाइफस्टाइल  
                 

दिल्ली ने जब आज आंख खोली, ऐसा था मंजर

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

दिल्ली हिंसा: पहली बार सामने आए केजरीवाल ने क्या बताया?

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों के विधायकों के साथ बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए लोगों से शांति की अपील की। उन्होंने कहा कि इस हिंसा से नुकसान किसी के लिए ठीक नहीं है। केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में शांति कायम करने के लिए उनकी सरकार की ओर से अबतक क्या कुछ किया गया है।..
                 

26 साल में 5 देश, 4 नाम..यूं चकमा देता रहा पुजारी

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

'मिस्टर इंडिया' पर बोनी और अनिल कपूर में दरार?

14 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

​अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया की ईटिंग हैबिट्स

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ लाइफस्टाइल  
                 

ट्रंप की भारत यात्रा: अमेरिकी राष्ट्रपति का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत

15 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
                 

आम्रपाली का ये अवतार देख निरहुआ का 'माथा फेल हो गइल',देखें विडियो

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैन्स के बीच काफी पसंद की जाती है और जब बात इनके भोजपरी गानों और फिल्मों की हो तो क्या ही कहने। सोशल मीडिया से लेकर इनकी फिल्मों और गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना 'माथा फेल हो गइल' का विडियो दर्शकों के बीच छा गया है। गाने को कल्पना आलोक कुमार और खुशबू जैन ने गाया है। गाने के बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। गाने को डायरेक्ट मंजुल ठाकुर ने किया है।..
                 

पीकर होश खो नाचीं Kajal Raghwani,खेसारी रहे संभाल देखें विडियो

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'इ का हमके पिवाले रे' (E Ka Humke Piyawle Re) का विडियो यूट्यूब पर तहलका मचाए हदुए दर्शकों के बीच छा गया है। खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री गाने में काफी जबरदस्त लग रही है। इस गाने खेसारी लाल और खुशबू जैन ने गाया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।..
                 

'लहंगा उठाया जब मैंने' आम्रपाली दुबे का मस्त भोजपुरी गाना

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'लहंगा उठाया जब मैंने' का विडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने को दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है। गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ महाराजा बने हुए दिखाई दे रहे हैं। आम्रपाली दुबे निरहुआ के सामने ठुमकती लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली के अलावा सत्य प्रकाश, अक्षरा सिंह, सुशील सिंह, मनोज टाइगर जैसे कई और मजेदारा कलाकार शामिल हैं।..
                 

उन्नाव: कुलदीप सेंगर की विधायकी भी खत्म

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

...तो दिल्ली को सुलगाने के पीछे PFI का हाथ?

16 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
पिछले 3 दिनों से दिल्ली में सीएए के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच भारत दौरे पर आए डोनाल्ड ट्रंप आज दिल्ली में हैं। ऐसे में इंटेलिजेंस एजेंसियां ये आशंका जता रही हैं कि सीएए की ओर दुनिया का ध्यान खींचने के लिए प्रदर्शनकारी फिर से हिंसक प्रदर्शन कर सकते हैं। इन हिंसक प्रदर्शनों को एक साजिश का हिस्सा माना जा रहा है। घटना की जांच कर रही एजेंसियों के शक में दायरे में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया भी है।..
                 

रिलीज हुआ गुरु रंधावा का नया सॉन्ग 'गोरा रंग तेरा'

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

'कैटरीना' जैसी दिखने वाली एलिना का गाना 'कमाल है' के व्यूज़ 114 मिलियन के पार

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मूवी-मस्ती  
                 

बॉलिवुड सितारा जो फलक पर आते ही अचानक बुझ गया

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

मुंबई: दिल्ली हिंसा के खिलाफ मरीन ड्राइव पर प्रदर्शन

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
मुंबई के मरीन ड्राइव पर लोगों ने दिल्ली में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन किया। इनमें से कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल मरीन ड्राइव प्रदर्शन करने की जगह नहीं है इसलिये पुलिस को प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी। दिल्ली में हुई हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की जान गई है और कई लोग घायल हुए हैं।..
                 

बोलीं उर्वशी- मेरे बर्थडे पर रहे हॉलिडे

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

जल्द 45000 रुपये का लेवल पार कर जाएगा गोल्ड!

17 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

दिल्ली में हिंसा: आज ये मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद

18 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

आंखोंदेखीः छत से बुजुर्ग-बच्चे फेंक रहे थे पत्थर

19 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

जानें ट्रंप वाले 'चाणक्य सुइट' में क्या है खास

22 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

वकीलों का है सबसे सुखी संसार

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ जोक्स  
                 

...तो CAA पर PM मोदी के साथ आ गए ट्रंप?

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

विश्व की टॉप-3 इकॉनमी में होगा भारत: अंबानी

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

दिल्ली हिंसा में 4 की मौत, उपद्रवियों से निपटने को शाह ऐक्टिव

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ Top Stories  
                 

दिल्ली हिंसा: गृह सचिव का बयान, हालात काबू में

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
केंद्र गृह सचिव अजय भल्ला ने दिल्ली के यमुनापार इलाके में सीएए के खिलाफ भड़की हिंसा पर जानकारी देते हुए बयान जारी किया कि फिलहाल हालात काबू में हैं और घटनास्थल पर भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है। सोमवार सुबह नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में शनिवार रात को शुरू हुया विरोध हिंसक हो गया और उसी दौरान दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ही मौत हो गई।..
                 

ट्रंप को करवाई ताज की सैर, गाइड को तोहफा

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ राज्य  
                 

सचिन को 'सुचिन' बोल बैठे ट्रंप, ICC ने भी लिए मजे

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ खेल  
                 

ट्रंप के सम्मान में भोज, नहीं जाएंगे मनमोहन सिंह

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
                 

कोरोना का खौफ, सोना 7 साल के रेकॉर्ड हाई पर

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

राष्ट्रपति ट्रंप के साथ ताज निहारने पहुंचीं इवांका

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ शहर  
                 

ट्रंप के भारत दौरे पर क्या बोले मुकेश अंबानी?

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ ET हिन्दी  
                 

CAA पर हिंसक प्रदर्शन, दिल्ली में कई जगह धारा 144 लागू

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़  
नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ जाफराबाद क्षेत्र के मौजपुर में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद, दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली में कुछ स्थानों पर धारा 144 लगा दी है। हिंसक विरोध प्रदर्शन में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई और एक डीसीपी घायल हो गया। शनिवार दोपहर से ही विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं, क्योंकि शनिवार से ही इलाके में और आसपास प्रदर्शनकारियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। समर्थक और विरोधी सीएए प्रदर्शनकारियों के बीच ताजा झड़पें हुईं। जैसे ही पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने की कोशिश की, लोगों ने हेल्टर-स्केलेटर चलाया।..
                 

केजरीवाल बोले, हिंसा से किसी का फायदा नहीं

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ भारत  
दिल्ली में सीएए को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी कई इलाकों में हिंसक प्रदर्शन हुए जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की जान चली गई है। इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल की मौत पर दुख जताया। साथ ही हिंसा त्यागने की अपील भी की है। केजरीवाल ने लिखा, 'इस से किसी का फ़ायदा नहीं। शांति से ही सभी समस्याओं का हल निकलेगा।'..
                 

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम शानदार रहा: इवांका ट्रंप

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ न्यूज़