जागरण हिन्दुस्तान नईदुनिया नवभारत टाइम्स One India

Celebs Spotted: फैन्स ने सारा और इब्राहिम के नाक में किया दम

5 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मुंबई के गलियारों में आज एक बार फिर सिलेब्स नज़र आए हैं। सिलेब्स ने पापाराजी को पोज दिए हैं। वहीं फैन्स का दिल खुश करने की भी कोशिश की है। लेकिन एक नजारा ऐसा देखने को मिला, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल बांद्रा में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान एक साथ स्पॉट हुए और यहां पर दोनों ही फैन्स से घिरे नज़र आए। लेकिन फैन्स ने सारा और इब्राहिम का ऐसे जीना दुश्वार किया कि ये भाई-बहन की जोड़ी भी परेशान हो गई। जी हां, सारा और इब्राहिम फैन्स को खुश करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनकी ये कोशिश उन्हीं पर भारी पड़ गई और देखिए न, फैन्स ने सारा और इब्राहिम के नाक में दम कर दिया। आइए देखते हैं वीडियो और ये भी देख लेते हैं कि और कौन कौन से सिलेब्स हुए हैं स्पॉट।..
                 

राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने किया योगदान

6 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए धन संचय अभियान की शुरुआत हो चुकी है। अब तक तमाम लोग अपनी क्षमता अनुसार दान कर चुके हैं और यह प्रकिया जारी है। अब इसमें बॉलिवुड सिलेब्रिटीज का भी नाम जुड़ता जा रहा है। अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वह भी इस अभियान में जुड़ गए हैं। इस वीडियो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, 'बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है, अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।' बता दें, इस अभियान की शुरुआत 14 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की थी। उन्होंने राम मंदिर के लिए सबसे पहले चंदा दिया और अभियान को हरी झंडी दिखाई। राष्ट्रपति ने चेक के जरिए पांच लाख रुपये का चंदा ट्रस्ट को सौंपा।..
                 

Tandav: Anup Soni Exclusive: अगर मैं राजनेता बना, तो सबसे पहले करूंगा ये बदलाव

6 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
ऐमजॉन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड वेब सीरीज तांडव का इंतजार फाइनली खत्म हो चुका है। वेब सीरीज़ रिलीज हो चुकी है और फैन्स भी इस सीरीज को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वेब सीरीज में ऐक्टर अनूप सोनी भी अहम किरदार में हैं। तांडव रिलीज़ से पहले अनूप सोनी ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है। हमारे साथ बातचीत में अनूप सोनी ने तांडव के बारे में बात की, राजनीति के बारे में बात की और बताया कि अगर वो कभी राजनेता बनते हैं, तो देश में क्या बदलाव लाएंगे। देखिए पूरी बातचीत।..
                 

Anup Soni Exclusive: 'तांडव' को वेब सीरीज़ बनाने के पीछे की ये है असली वजह

7 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड के फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर पॉलिटिकिल ड्रामा सीरीज़ तांडव के जरिए डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरिज में सैफ अली खान, तिग्मांशु धुलिया, डिंपल कपाड़िया और अनूप सोनी जैसे सिलेब्स अहम भूमिका में हैं। पिछले काफी दिनों से सैफ अली खान के मुख्य किरदार वाली पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' का इंतजार किया जा रहा था। फाइनली यह सीरीज अब ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। यह इस सीरीज का पहला सीजन है और मेकर्स पहले ही बता चुके हैं कि जल्द ही इसके अगले सीजन की शूटिंग शुरू की जाएगी। जब अनूप सोनी ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की तो उन्होंने डायरेक्टर अली अब्बास जफर के डिजिटल डेब्यू के बारे में बात की। आइए देखते हैं अनूप सोनी का क्या कुछ कहना है।..
                 

Tandav: Anup Soni Exclusive: इसलिए 'तांडव' के लिए झट से राजी हो गया

9 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
पिछले काफी दिनों से सैफ अली खान के मुख्य किरदार वाली पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' का इंतजार किया जा रहा था। फाइनली यह सीरीज अब ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। यह इस सीरीज का पहला सीजन है और मेकर्स पहले ही बता चुके हैं कि जल्द ही इसके अगले सीजन की शूटिंग शुरू की जाएगी। आपको बताते चलें कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर को पता है कि ऑडियंस को क्या मसाला चाहिए और वह उसी हिसाब से काम करते हैं। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्टर अनूप सोनी से जो वेब सीरीज़ तांडव में अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं और उन्होंने बताया है कि आखिर वो तांडव के लिए राज़ी क्यों हो गए।..
                 

Calendar Photoshoot 2021: मुग्धा गोडसे ने करवाया हॉट फोटोशूट

10 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
ऐक्ट्रेस मुग्धा गोडसे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी कोई भी फोटो हो या फिर वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। मुग्धा गोडसे अपने फोटोशूट की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। अपने काम के साथ-साथ मुग्धा गोडसे अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं। मुग्धा गोडसे के इस फोटोशूट को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स को स्टार्स का हॉट लुक, फंकी लुक हमेशा अच्छा लगता है। स्टार्स का स्टाइल स्टेटमेंट कॉपी करना फैन्स भी चाहते हैं और खुद की एकदम वैसे ही स्टाइल करना चाहते हैं। ये तो आप सब जानते ही हैं कि बॉलिवुड में सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वहीं अगर टीवी की बात करें तो हिना खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं जो सोनम और हिना जैसी ऐक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती नज़र आती हैं। देखिए मुग्धा गोडसे का ये हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट।..
                 

Celebs Spotted: यूलिया की खूबसूरती पर फिदा हुए फैन्स, समांथा के स्टनिंग अंदाज़ ने किया घायल

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। जी हां, मायानगरी मुंबई की रौनक में आज सिलेब्स ने फिर से चार चांद लगा दिए हैं। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन से स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। आज एयरपोर्ट पर दिखीं यूलिया वंतूर, शनि देव मंदिर में दर्शन करने पहुंची एकता कपूर, जुहू में मेकअप सेशन के लिए दिखीं फराह खान, 'द फैमिली मैन सीजन 2' के प्रमोशन के वक्त दिखे मनोज बाजपेयी और स्टनिंग अंदाज़ में नज़र आईं समांथा अक्किनेनी। देखिए पूरी रिपोर्ट।..
                 

Tandav: Shonali Nagrani Exclusive: अगर मैं राजनेता बनी, तो सबसे पहले करूंगी ये काम

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
भारत में अक्सर बॉलीवुड की फिल्में अपने कंटेंट या स्टोरी लाइन को लेकर विवादों में नजर आती रही है। कोरोनकाल में जैसा की सब जानते हैं मूवीज से ज्यादा वेब सीरीज़ का क्रेज चरम पर रहा है। आज भी हम आपको ऐसे ही एक लेटेस्ट वेब सीरीज़ के बारें में बता रहें हैं, जो रिलीज होते ही सुर्खियों में आना शुरु हो गई है। अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड वेबसीरीज तांडव 15 जनवरी को रिलीज हो गई है। तांडव के ट्रेलर और टीजर दोनों को ही फैन्स का बेशुमार प्यार मिला था। अब वेबसीरीज की भी तारीफे हो रही हैं। आइए आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्ट्रेस शोनाली नागरानी से जिन्होंने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है और उन्होंने देश में हो रही राजनीति पर अपनी राय रखी है। इतना ही नहीं, शोनाली नागरानी ने ये भी बताया कि अगर वो बनती हैं देश की नेता, तो वो सबसे पहले कौन सा काम देश के हित में करना चाहेंगी। देखिए पूरी बातचीत।..
                 

Karan Johar House Party: सारा, अनन्या हुए स्पॉट, एक साथ नज़र आए कई सितारे

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड स्टार्स आए दिन पार्टी मूड में नज़र आते हैं। वजह कोई भी हो, हमारे स्टार्स सेलिब्रेशन करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। स्टार्स पूरी तरह से सेलिब्रेशन मूड में नज़र आ रहे हैं। जी हां, 15 जनवरी को करण जौहर के घर पर एक पार्टी रखी गई जहां पर कई स्टार्स नज़र आए। पार्टी में जहां एक ओर सारा अली खान, अन्नया पांडे नज़र आईं, वहीं दूसरी ओर मनीष मल्होत्रा, गौरी खान भी नज़र आए। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से चार-चांद लगा दिए हैं। वहीं स्टार्स ने अपने अटायर से भी हर किसी को इंप्रेस कर दिया हैं। आइए देखते हैं स्टार्स किस तरह कर रहे हैं सेलिब्रेशन।..
                 

अलाया फर्नीचरवाला के बोल्ड अवतार ने किया क्रेज़ी

2 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने लगाया हॉटनेस का तड़का। स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। मायानगरी मुंबई में आज फिर दिखा सिलेब्स का जलवा। एक ही शहर में फिर दिखे कई सारे स्टार्स। हर कोई अपने यूनीक अंदाज़ में आया नज़र। स्टार्स ने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। चलिए आज हम आपको फिर से लेकर चलेंगे मुंबई के गलियारों में जहां पर सिलेब्स का अलग अंदाज़ देखने को मिला है। पापाराजी को पोज़ देती दिखीं अलाया फर्नीचरवाला, फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाते दिखे इमरान हाशमी,बांद्रा में अपने घर के बाहर दिखीं बेगम करीना, एयरपोर्ट पर नज़र आईं मीरा कपूर और सामंथा अक्किनेनी भी हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट।..
                 

Tandav: Shonali Nagrani Exclusive: अली अब्बास ज़फर के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ

2 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
OTT प्लेटफॉर्म्स ने पॉलिटिकल ड्रामा को अपना सबसे बड़ा विषय चुना हुआ है और इसी से जुड़ी नई और दिलचस्प कहानियां कंटेंट क्रिएटर हमारे लिए लेकर आ रहे हैं। मिर्जापुर, पाताल लोक, इनसाइड एज और अन्य के बाद अब सैफ अली खान स्टारर शो तांडव रिलीज हो चुका है। जनता को इस शो को देखने का बेसब्री से इंतजार था। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्ट्रेस शोनाली नागरानी से जो अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेबसीरीज तांडव में अहम किरदार में नज़र आ रही है। शोनाली ने हमारे साथ बातचीत में तांडव के बारे में बात की, वहीं शोनाली ने सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और अली अब्बाज जफर जैसे शानदार डायरेक्टर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।..
                 

Kritika Kamra Exclusive: मुझे अपने करियर में स्ट्रगल नहीं करना पड़ा लेकिन...

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान के लिए साल 2020 की शुरुआत काफी दमदार रही थी। पिछले साल 10 जनवरी को उनकी फिल्म तानाजी रिलीज हुई थी जिसमें सैफ ने निगेटिव रोल प्ले किया था। सैफ अली खान ने इस फिल्म में उदयभान सिंह राठौर का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और OTT पर भी इसे खूब प्यार मिला। इस बार भी साल की शुरुआत में सैफ का एक मेगाप्रोजेक्ट दर्शकों के लिए तोहफा बनकर आ रहा है। सैक्रेड गेम्स के जरिए नेटफ्लिक्स को भारत में जबरदस्त हाइप दिला चुके सैफ की अब एक बड़ी सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आने जा रही है। सीरीज का नाम है तांडव और इसका ट्रेलर बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है। ऐक्ट्रेस कृतिका कामरा ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। कृतिका पॉलिटिकल ड्रामा वेबसीरीज़ तांडव में अहम किरदार में नज़र आएंगी। ऐसे में जब कृतिका हमारे प्लेटफॉर्म पर आईं, तो उन्होंने ढेर सारी बातें हमारे साथ की, तांडव वेबसीरीज़ पर अपनी राय रखी, वहीं उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी भी बताई।..
                 

हब्बी जैद के स्टूडियो में दिखीं गौहर खान, Dance Rehearsal के लिए पहुंची स्टूडियो

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। जी हां, मायानगरी मुंबई की रौनक में आज सिलेब्स ने फिर से चार चांद लगा दिए हैं। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन से स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। आज जिम ट्रेनर के साथ नज़र आईं सारा अली खान, जुहू में नज़र आईं निमरत कौर और मकर संक्रांति के मौके पर मिठाई बांटती दिखीं इसाबेल कैफ। देखिए वीडियो।..
                 

Tandav: Kritika Kamra Exclusive: 'सना' के किरदार में कृतिका, जर्नलिस्ट बनने का है सपना

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
सेक्रेड गेम्स वेबसीरीज से ओटीटी किंग बने सैफ अली खान अब नई वेबसीरीज तांडव के जरिए ओटीटी पर आने वाले हैं। पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज तांडव में सैफ यंग पॉलिटिकल लीडर की भूमिका निभा रहे हैं। सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, क्रितिका कामरा समेत कई ऐक्टर्स अहम किरदार में नज़र आएंगे। इस वेबसीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्ट्रेस क्रितिका कामरा से और उनसे जानते हैं तांडव वेबसीरीज़ के बारे में।..
                 

Singer Sukhbir Singh Exclusive: मेरी बायॉपिक में हो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

4 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
प्रिंस ऑफ भांगड़ा के नाम से मशहूर, जाने-माने सिंगर सुखबीर सिंह का बहुत दिनों बाद नया गाना नचदी रिलीज हुआ है। इस गाने में सुखबीर बहुत एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं जिनका साथ अर्जुन ने दिया है। अर्जुन एक बहुत ही मशहूर रैपर हैं। नचदी गाने में सुखबीर सिंह ने जमकर भांगड़ा किया है और वह अपने सिगनेचर स्टाइल में कहर ढा रहे हैं। अपने इस गाने के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई ख़ास बातचीत में सुखबीर ने कहा कि यदि कभी भी उनकी बायॉपिक बनाई जाए तो उस फिल्म में उनका किरदार रणवीर सिंह निभाएं और रणवीर के साथ दीपिका की जोड़ी हो।..
                 

आपको भी यह उर्वशी रौतेला की जुड़वा बहन तो नहीं लगीं?

4 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Kirti Kulhari Exclusive: बॉलिवुड में हीरो राज खत्म करना चाहती हैं कीर्ति कुल्हारी

5 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी कहती हैं कि बीते 4 से 5 सालों में बॉलिवुड में कई बदलाव हुए हैं। पहले शादी के बाद और 30 की उम्र पार कर लेने के बाद ऐक्ट्रेस का करियर खत्म सा हो जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस समय बॉलिवुड में यह सोच बदलनी चाहिए कि फिल्में हीरो के दम पर चलती हैं। जीर्ती कहती हैं कि बॉलिवुड में हिरोइन का कद बहुत छोटा है, इसलिए इस मामले में वह हॉलिवुड को सीरियस लेती हैं और हॉलिवुड से इंस्पायर्ड होती हैं। बॉलिवुड मेल डॉमिनेटिंग इंडस्ट्री है, यहां फिल्मों में हिरोइन कौन है मैटर नहीं करता, सिर्फ लोग हीरो की बात करते हैं, इस सोच में बदलाव आना चाहिए।..
                 

मां बनने से पहले करीना ने की दोस्तों के साथ पार्टी

5 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Celebs Spotted: सारा अली खान के दिलकश अंदाज़ ने बनाया दीवाना

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। लेकिन स्टार्स हैं कि अपने हर फैन को उतनी अटेंशन ही नहीं दे पाते हैं। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। आज ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं सारा अली खान, मुराद खेतानी के ऑफिस के बाहर दिखीं कियारा आडवाणी, बांद्रा में दिखे फरहान अख्तर, पापा बोनी कपूर के साथ नज़र आईं खुशी कपूर और वाइफ नेहा के साथ नज़र आए अर्जुन बिजलानी।..
                 

Anup Jalota Exclusive: सत्य साई बाबा के बायॉपिक में अनूप जलोटा

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
भजन सम्राट अनूप जलोटा ने नवभारतटाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। अनूप जलोटा ने हमारे साथ बातचीत में अपनी अपमकिंग फिल्म 'सत्य साईं बाबा' के बारे में डिटेल में बात की। इस फिल्म में अनूप जलोटा साईं बाबा के किरदार में नज़र आएंगे। ये फिल्म 22 जनवरी को मल्टीप्लेक्स में रिलीज़ होगी। फिल्म सत्य साईं बाबा में जैकी श्रॉफ, सिंगर सुखविंदर सिंह, गोविंद नामदेव हैं। वहीं फिल्म में बप्पी लहिरी ने संगीत दिया है और दिग्गज सिंगर कुमार सानू ने गाना गाया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने आगे कहा, यह साधुओं वाली नहीं, कमर्शल फिल्म है। अनूप जलोटा कहते हैं, श्री सत्य साईं बाबा को 12 साल से जानता हूं । कई बार उनसे हो चुकी है मुलाकात, उनको भजन सुना चुका हूं, वे मुझे छोटे बाबा कहते थे। वहीं साल 2021 के बारे में बात करते हुए अनूप जलोटा ने कहा, 2021 साल अच्छा होगा क्योंकि वैक्सीन आ गई है, अब डर खत्म होगा लेकिन अभी सावधानी बरतनी है। देखिए पूरी बातचीत।..
                 

Dino Morea Exclusive: मैं देश का राजनेता बना तो देश में ये नियम लाऊंगा

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
ऐक्टर सैफ अली खान जल्द ही अली अब्बास जफर की अपकमिंग वेब सीरीज, ‘तांडव में एक कट-थ्रोट पॉलिटिशियन के रोल में दिखाई देंगे। सैफ ने तांडव में एक युवा राजनेता समर प्रताप सिंह का रोल किया है, जो अपने दिवंगत प्रधानमंत्री पिता का अनुसरण कर सत्ता में आने की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, डीनो मोरिया सहित कई स्टार्स अहम किरदार में नज़र आएंगे। आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्टर डीनो मोरिया से जिन्होंने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से तांडव को लेकर खास बात की है। डीनो मोरिया ने ये भी बताया कि अगर वह देश के राजनेता बनते हैं तो देश में कौन सा नियम लागू करवाएंगे। देखिए वीडियो।..
                 

Narendra Singh Negi Interview: 71 साल की उम्र में नरेंद्र सिंह नेगी के प्रेमगीत का राज क्या है?

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
नरेंद्र सिंह नेगी उत्तराखंड को अपने नए गीत से फिर झुमा रहे हैं। इस बार 71 साल की उम्र में उन्होंने प्रेमगीत लिखा और गाया है। करीब 45 सालों से वह अपने गीतों से पहाड़ की मन की हर बात जाहिर करते रहे हैं। लेकिन इस उम्र में एक ऐसा प्रेमगीत जो सीधे दिल में उतर रहा है? नए साल के उनके पहले इंटरव्यू में हमने उनसे सवाल किया तो जवाब दिलचस्प मिला। हमने साढ़े चार दशक की उनसे उनकी गीतयात्रा से जुड़े कई सवाल किए, जिनका उन्होंने दिल से जवाब दिया। इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने अपने गीत मुट्ठी बोटिक रख (मुट्ठी तानकर रख) गाकर कोरोना के खिलाफ जंग मे जीत की उम्मीद और हौसला भी दिया। ...तो देखिए नरेंद्र सिंह नेगी का यह पूरा इंटरव्यू।..
                 

Kenisha Awasthi Exclusive: बॉलिवुड में चापलूसी करके लोग तरक्की करते हैं

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
रक्तांचल और मस्तराम जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी ऐक्ट्रेस केनिशा अवस्थी ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है। केनिशा, सिंगर सपना अवस्थी की बेटी हैं। केनिशा अवस्थी की दो फिल्में बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं। केनिशा ने हमारे रिपोर्टर संजय मिश्रा से खास बात की है। केनिना ने हमारे साथ खास बातचीत में बताया कि आखिर बॉलिवुड में जी हुजूरी और चमचागिरी कितनी काम आती है। केनिश बता रही हैं कि कैसे बॉलिवुड में काम करने के लिए तलवे चाटने का चलन है, चाटूकारिता करने से टैलंट न होने पर भी काम देना पड़ता है। केनिशा ने बताया कि उनसे भी कहा गया था कि कुछ बड़े लोगों के ऑफिस, घर, बैठकों और पार्टियों में हाजरी लगाया करो, काम मिलेगा। देखिए वीडियो।..
                 

मलाइका की नई तस्वीरें सामने आई हैं

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Rohini Hattangadi Exclusive: 'गांधी' की शोहरत को भुना नहीं पाई

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
ऐक्ट्रेस रोहिणी हट्टंगड़ी ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है। आपको बता दें कि रोहिणी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गत ऐक्ट्रे हैं, जिन्होंने फिल्म गांधी में महात्मा गांधी की पत्नी कस्तूरबा गांधी का रोल प्ले किया था। उनका का जन्म 11 अप्रैल 1951 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। सबसे खास बात यह है कि कस्तूरबा गांधी का भी जन्म भी 1869 में 11 अप्रैल को हुआ था। बताते चलें मराठी थिएटर से अपने करियर का आगाज करने वाली रोहिणी ने फिल्म अजीब दास्तान से इस इंडस्ट्री में एंट्री की। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्ट्रेस रोहिणी से और उन्हीं जानते हैं फिल्म गांधी में काम करने का एक्सपीरियंस।..
                 

Bawri Chhori : Aahana Kumra Interview: ओटीटी प्लेटफॉर्म ने स्टार्स को नई उड़ान दी

8 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
साल 2020 का समापन एक बेहतरीन वेब सीरीज ‘सैंडविच्ड फॉरएवर’ से करने वाली ऐक्ट्रेस आहाना कुमरा के लिए नए साल 2021 की बोहनी ठीक नहीं हुई है। उनकी सोमवार 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही पहली सोलो लीड फिल्म ‘बावरी छोरी’ की रिलीज अगले महीने तक के लिए टल गई है। इसकी वजह फिल्म को रिलीज कर रहे ओटीटी ईरॉस नाउ में आई तकनीकी खराबी बताई जा रही है। पिछले साल आहाना कुमरा की एक फीचर फिल्म और तीन वेब सीरीज रिलीज हुईं। बता दें कि ‘बावरी छोरी’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जो भारत से लंदन पहुंचती है अपने लापता पति की तलाश करने और तमाम आड़े तिरछे रास्तों से गुजरती है। आहाना कुमरा की पिछली सीरीज ‘सैंडविच्ड फॉरएवर’ में उनकी कॉमिक टाइमिंग की खूब तारीफें होती रही हैं। और, उनके करियर के लिहाज से फिल्म ‘बावरी छोरी’ का इस मौके पर रिलीज होना बिल्कुल सटीक होता। आइए करते हैं आहाना कुमरा से खास बात।..
                 

फिटनेस फ्रीक मलाइका ने खींची सबकी अटेंशन

9 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने लगाया हॉटनेस का तड़का। स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपने आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। लेकिन स्टार्स हैं कि अपने हर फैन को उतनी अटेंशन ही नहीं दे पाते हैं। आज एयरपोर्ट पर नज़र आईं डिपल कपाड़िया, अंधेरी में स्पॉट हुईं कटरीना कैफ, बांद्रा में दिखीं मलाइका अरोड़़ा, पापाराजी को पोज देती दिखीं रवीना टंडन और एयरपोर्ट पर नज़र आईं तमन्ना भाटिया।..
                 

Sugandha Mishra Exclusive: बाई और दासी के किरदार से परेशान हो गई थी

9 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
प्लेबैक सिंगर, टेलिवीजन प्रेसेंटर और कमेडियन सुगंधा मिश्रा ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। बातचीत के दौरान सुंगधा मिश्रा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल बातें भी शेयर कीं। सुगंधा मिश्रा कहती हैं, फिल्म मेकर्स ने मुझे टाइपकास्ट कर दिया। लोग मुझे देखते ही सिर्फ कॉमिडी करवाने के बारे में सोचते हैं। मुझे सिर्फ कॉमिडी करने वाली बाई या हिरोइन की बहन, दासी टाइप का कॉमिडी वाला रोल ऑफर किया जाता है।उन्होंने कहा, फिल्मों में मुझे सिर्फ छोटे छोटे रोल ही मिलते हैं, इसलिए दूरी बना ली। उन्होंने आगे कहा, हीरोपंती में कृति सेनन की कजिन का रोल निभाया, लेकिन कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। आइए देखते हैं सुगंधा मिश्रा ने कौन-कौन से राज़ खोले हैं।..
                 

Kapil Sharma News: मुंबई पुलिस की पूछताछ के बाद क्या बोले कपिल शर्मा?

10 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने कमीडियन कपिल शर्मा को समन भेजकर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद कपिल शर्मा गुरुवार को बयान देने पहुंचे। मामला मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़‍िया से जुड़ा है। दिलीप छाबड़‍िया धोखाधड़ी मामले में पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। कपिल शर्मा ने भी मुंबई पुलिस में एक श‍िकायत देकर दिलीप छाबड़‍िया पर धोखा देने का आरोप लगाया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने इसी मामले में गवाह के तौर पर कपिल शर्मा का बयान दर्ज किया है।..
                 

Isabelle Kaif B'day Celebration: कटरीना की बहन ने कुछ इस तरह मनाया बर्थडे

10 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
आज आपको लेकर चलेंगे कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में। ऐक्ट्रेस इसाबेल कैफ ने अपना बर्थडे बेहद खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया है। जी हां, कोविड का पूरा ध्यान रखते हुए इसाबेल कैफ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसाबेल कैफ ने यहां पर केक कटिंग की और सभी के साथ खुशियां बांटी। अपने बर्थडे के मौके पर इसाबेल कैफ बेहद खूबसूरत नज़र आईं। ग्लैम लुक से इसाबेल ने लोगों के दिलों पर चलाईं छुरियां और फैन्स की उड़ाई रातों की नींद। आपको बता दें कि कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी चर्चा में रहती हैं। अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से इसाबेल कैफ लाइमलाइट में रहती हैं। चलिए देखते हैं इसाबेल कैफ ने किस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।..
                 

दीपिका की बर्थडे पार्टी में सितारों का मजमा

11 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
दीपिका पादुकोण ने मंगलवार 5 जनवरी का अपना बर्थडे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में दीपिका ने इंडस्ट्री से अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था, जिनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल थीं। पपराजी के कैमरों में इन सबकी कई खूबसूरत झलकियां कैद हुईं। रणवीर और दीपिका ने बर्थडे पर एक छोटी सी पार्टी रखी थी जिसमें आलिया, रणबीर और शाहीन के अलावा करण जौहर, अनन्या पांडे, ईशान खट्टर, करण जौहर जैसे कई सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए।..
                 

Sikandar Kher Exclusive: डार्क फेस से बाहर निकल, मांग रहा हूं काम

11 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज 'आर्या' और एक फिल्म में नजर आए हैं। डेढ़ महीने पहले सिकंदर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट साझा कर फिल्म मेकर्स से काम मांगा था। सिकंदर खेर ने अपनी एक सेल्फी साझा की, जिसमें वे परेशान दिख रहे थे, माथे पर पसीना था। अपनी उस तस्वीर के साथ सिकंदर खेर ने लिखा था, 'मुझे काम की जरूरत है, हंस भी सकता हूं।' नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत में सिकंदर ने खुलकर बताया कि उनके पिता अनुपम खेर और अनिल कपूर आज भी लोगों से काम मांगने में हिचकते नहीं तो वह क्यों पीछे हटें। सिकंदर ने कहा, 'काम नहीं था तो मैं बहुत लो फील करता था। फेलियर की सबसे ज्यादा सिखाता है। फेलियर के बाद मैं डार्क फेस में चला गया और बाद में उससे बाहर निकला, फिर खड़ा हुआ और मैंने सबसे काम मांगा। अब काम मिल रहा है। दोस्तों से, डायरेक्टर्स से खूब काम मांगता था, कास्टिंग डायरेक्टर से भी मिलता था। मेरे पिता और अनिल कपूर आज भी काम मांगने में हिचकते नहीं।'..
                 

Celebs Spotted: बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखीं करीना

12 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने लगाया हॉटनेस का तड़का। स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। लेकिन स्टार्स हैं कि अपने हर फैन को उतनी अटेंशन ही नहीं दे पाते हैं। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। बांद्रा में नज़र आईं करीना कपूर खान, सांताक्रूज़ में दिखीं हिट एंड फिट मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के घर पर दिखे रणबीर कपूर और आदित्य रॉय कपूर, खर में दिखी तमन्ना भाटिया और एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं संजना सांघी। देखिए वीडियो।DES- स्टार्स ने लगाया हॉटनेस का तड़का। स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से ..
                 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का विवादों से है गहरा नाता

12 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Celebs at Kaagaz Screening: बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर्स ने की 'कागज़' की तारीफ

12 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
आज मुंबई में रखी गई डायरेक्टर सतीश कौशिक की फिल्म कागज़ की स्पेशल स्क्रीनिंग। इस मौके पर बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर्स नज़र आए। ऐक्टर अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की फिल्म की तारीफ में कहा, कागज़ एक धमाकेदार फिल्म है, आप सभी को देखनी चाहिए। वहीं ऐक्टर अनिल कपूर ने भी मीडिया से बातचीत में सतीश कौशिक की फिल्म की तारीफ की है। इस मौके पर पहुंचे स्टार्स ने सतीश कौशिक को फिल्म कागज़ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी। वैसे आपको बता दें कि बालिवुड डायरेक्टर सतीश कौशिक की नई फिल्म कागज को लेकर विवाद हो गया है। सरकारी अभिलेखों में 18 वर्षो तक मुर्दा रहे आजमगढ़ निवासी लालबिहारी के जीवन पर यह फिल्म बनी है। लालबिहारी ने सतीश पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने सतीश पर एग्रीमेंट में धोखेबाजी का आरोप लगाया है। उधर सतीश कौशिक ने आरोप को बेबुनियाद ठहराया हुए कहा है कि अधिकार 26 लाख में खरीदे हैं। देखिए वीडियो।..
                 

सिकंदर खेर EXCLUSIVE: अनुपम खेर के दम पर अपना मुकाम नहीं बनाया

13 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। सिकंदर जब हमारे प्लेटफॉर्म पर आए, तो उन्होंने प्रोफेशनल बातों से लेकर पर्सनल बातें भी हमारे साथ शेयर कीं। सिकंदर ने अपने और अपने पिता अनुपम खेर के बारे में बात करते हुए कहा, डैडी अनुपम खेर ने बनाया अपना मुकाम लेकिन मुझे ऑडिशन से ही मिला है सारा काम। सिकंदर खेर कहते हैं, मैं अनुपम खेर या किरण खेर का बेटा हूं लेकिन अनुपम खेर नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा, ऐक्टिंग मेरा पैशन है। इसलिए मुझे सेट पर रहना बेहद पसंद है। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा, मैं काम मांगने के लिए अपनी शोरील लेकर घूमता रहता हूं। ओटीटी और सिनेमा के बारे में बात करते हुए सिकंदर कहते हैं, थिअटर जाना मैजिक फीलिंग है लेकिन इस समय OTT में दर्शक बहुत हैं। आइए देखते हैं सिकंदर खेर ने बातचीत के दौरान और क्या कुछ कहा है।..
                 

रामदास अठावले के घर पहुंची पायल घोष, 'Housewives' का बढ़ाया सम्मान

13 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पायल घोष ने कहा है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए हुए 4 महीने बीत चुके हैं, लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पायल घोष ने सोमवार को ट्वीट किया, '4 महीने हो गए हैं। मेरे द्वारा सबूत उपलब्ध कराए जाने के बाद भी अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। क्या मुझे प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए मरना होगा?' पायल घोष ने एक अलग ट्वीट में लिखा, 'इतना समय गुजर गया और मुंबई पुलिस ने अपना काम नहीं किया है। यह एक निवेदन है। यह महिलाओं की बात है और हमें इस बात को लेकर जागरुक होना चाहिए कि हम क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं।' बता दें कि इस साल पायल घोष ने 19 सितंबर को दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया था। पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया था कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने 2013 में उनका यौन उत्पीड़न किया। इस मामले के बाद से पायल सुर्खियों में आ गई है। आइए आज आपको दिखाते हैं रामदास अठावले के घर पर पहुंची पायल घोष ने किस तरह महिलाओं का सम्मान बढ़ाया है।..
                 

Public Review Tandav: जानिए दर्शकों को कैसी लगी पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज़ 'तांडव'

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
तांडव वेब सीरीज रिलीज होते ही विवाद में घिरती नजर आ रही है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए। उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, 'नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए।' इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, 'क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?' इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं। वेब सीरीज के पहले एपिसोड के इस हिस्से के वीडियो को लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं। ट्विटर पर एक वर्ग का कहना है कि इस तरह से शिव का रूप दिखाना और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करना स्वीकार नहीं किया जा सकता। आइए जानते हैं इस सीरीज़ को देखने के बाद पब्लिक का क्या कुछ रिएक्शन है।..
                 

Tandav: Shonali Nagrani Exclusive: ऐक्ट्रेस बनने के लिए मैंने बहुत पापड़ बेले

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
डायरेक्टर अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज 'तांडव' 15 जनवरी को रिलीज हो गई है। तांडव एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया के साथ कई सितारे अहम रोल में नज़र आ रहे हैं। इनमें से एक हैं ऐक्ट्रेस शोनाली नागरानी जिन्होंने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत की है। हमारे साथ बातचीत में शोनाली ने तांडव के बारे में बात की, स्टार्स के बारे में बात की है और अपने संघर्ष की कहानी बताई है। आपको बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस सिरीज को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है।..
                 

दिव्या खोसला कुमार के हिट गानों की हुई Success Party, देखें Highlights

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
दिव्या खोसला कुमार ने बैक टू बैक कई हिट गाने दिए हैं और गाने के हिट होने की वजह से दिव्या बेहद एक्साइटेड हैं। दिव्या ने ये खुशी अपने करीबियों के साथ शेयर की है। जी हां, सक्सेस पार्टी में दिव्या खोसला कुमार के खास लोग नज़र आए। इस पार्टी में पर्ल वी पुरी, विनय सपरू, राधिका राव भी दिखे। सभी ने केक कटकर सेलिब्रेशन किया। वहीं हर किसी ने एक दूसरे का मुंह मीठा किया। इस खुशी के मौके पर दिव्या बेहद खुश नज़र आईं। वहीं दिव्या ने मीडिया के साथ बातचीत में कही दिल की बात। दिव्या कहती हैं, मैं बहुत खुश हूं क्योंकि दर्शक मुझे इतना प्यार दे रहे हैं। मैं ऐसे ही आगे भी हिट गाने देती जाऊंगी और दर्शक आगे भी मुझे ऐसे ही प्यार देते रहें। मैं अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करूंगी। आइए देखते हैं सक्सेस पार्टी के दौरान दिव्या ने और क्या कुछ कहा।..
                 

टैटू की वजह से चर्चा में हैं मलाइका की ये तस्वीरें

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Celebs Spotted: सांताक्रूज़ में दिखीं सारा, बांद्रा में नज़र आईं मलाइका

2 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मायानगरी मुंबई में फिर नज़र आए स्टार्स। किसी का जुहू में दिखा अलग अंदाज़, तो कोई बांद्रा में हुआ स्पॉट। कोरोना काल में भी बॉलिवुड सिलेब्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स पर लग गए हैं। वहीं हर कोई अपने प्रोफेशनल काम से लेकर पर्सनल काम के लिए घरों के बाहर निकलता नज़र आ रहा है। एक बार फिर मुंबई में दिखी स्टार्स की महफिल। स्टार्स के बिना वैसे भी सड़कें सूनी-सूनी लगती हैं। जब स्टार्स सड़कों पर दिखते हैं तो शहर की रौनक खुद ब खुद बढ़ जाती है। आइए आपको बतातें हैं कि आज मायानगरी मुंबई में कौन-कौन नज़र आया है। योगा क्लास के बाहर स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, बांद्रा में योगा स्पॉट पर दिखीं मलाइका अरोड़ा, पापाराजी को पोज देती नज़र आईं जैस्मिन भसीन और सांताक्रूज़ में दिखीं सारा अली खान। देखिए सिलेब्स स्पॉटेड।..
                 

Tandav: Shonali Nagrani Exclusive: Pataudi Palace में शूटिंग का एक्सपीरियंस मजेदार रहा

2 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
तांडव' एक ऐसा शब्द है, जो किसी भी चीज के रौद्र रूप को दिखाता है। अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड वेबसीरीज़ 'तांडव' आज यानी 15 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है। तांडव में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, अनूप सोनी, गौहर खान के साथ कई स्टार्स अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। इन स्टार्स में से एक हैं ऐक्ट्रेस शोनाली नागरानी जिन्होंने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से तांडव को लेकर की है खास बात। शोनाली नागरानी ने हमारे साथ बातचीत में शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर किया, उन्होंने सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और बाकी स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया और उन्होंने अली अब्बास ज़फर के डायरेक्शन की तारीफ की। आइए आप भी देखिए बातचीत के दौरान शोनाली ने क्या कुछ कहा।..
                 

जिम ट्रेनर के साथ नज़र आईं सारा, मकर संक्रांति के मौके पर मिठाई बांटती दिखीं इसाबेल कैफ

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। लेकिन स्टार्स हैं कि अपने हर फैन को उतनी अटेंशन ही नहीं दे पाते हैं। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। जिम ट्रेनर के साथ नज़र आईं सारा अली खान, जुहू में नज़र आईं निमरत कौर और मकर संक्रांति के मौके पर मिठाई बांटती दिखीं इसाबेल कैफ।..
                 

High Fashion Mens Calendar Launch: टेरेंस ने दिखाया साल 2021 का धमाकेदार कैलेंडर

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
नए साल की शुरुआत हो चुकी है। पिछला साल 2020 कोरोना वायरस की वजह से बहुत सारे लोगों की आर्थिक स्थिति पर चोट करने वाला रहा। वहीं हम सभी ने अपने करीबियों को, बॉलिवुड और टीवी जगत के जाने-माने लोगों को खोया। ऐसे में लोग 2021 में भी सतर्क रहते हुए चल रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलिवुड और टीवी इंडस्ट्री में स्टार्स ने साल 2021 का बहुत ही धूमधाम से स्वागत किया है। वहीं साल 2021 के कैलेंडर के लिए स्टार्स ने फोटोशूट भी करवाए हैं। स्टार्स ने फोटोशूट में बिखेरा है फैशन का जलवा। वहीं कुछ ऐक्ट्रेसेस ने अपनी अदाओं से बना दिया है सबको दीवाना। आइए आज आपको लेकर चलते हैं एक कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर और आपको दिखाते हैं साल 2021 का धमाकेदार कैलेंडर जिसे प्रमोट कर रहे हैं टेरेंस लेविस। आप भी देखिए।..
                 

बोल्डनेस में सनी लियोनी को मिली जैकलीन की चुनौती

3 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Exclusive: 9 मंथ प्रेग्नेंट Ssreyashi Chaudhary ने तपती धूप में की शूटिंग

4 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
'द ग्रीड लोभ' एक आम आदमी के जीवन पर आधारित फिल्म है, इस दौर में कैसे एक आम इंसान करोड़पति बनने का सपना देखता है, लेकिन उसके लिए वह गलत रास्ता चुनता है। इस फिल्म को श्रेयशी चौधरी ने लिखा और डायरेक्ट किया है, वह इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अभिनेता सुमीत चौधरी, रोशनी सहोता, कुलदीप सिंह, प्रिया सोनी, नंदन मिश्रा और अन्नपूर्णा वी गिरी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की डायरेक्टर श्रेयषी 9 मंथ प्रेग्नेंट थीं, उन्होंने डिलीवरी के पहले तक खूब काम किया। फिल्म को इंदौर और उसके आस-पास फिल्माया गया है। यह फिल्म Mx प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है।..
                 

Exclusive: Kenisha Awasthi को नहीं पता क्यों मनाई जाती है होली! देखिए कैसे अटपटे जवाब दिए

5 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस केनिशा अवस्थी ( Kenisha Awasthi ) ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम हुई खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने साल भर के त्योहारों पर चर्चा की और बताया कि कौन सा त्यौहार कब आता है और क्यों मनाया जाता है। रंगों के त्यौहार होली के बारे में बताते हुए केनिशा कुछ इस तरह उलझीं कि होली के त्यौहार को रावण की बहन सूर्पणखा के नाक कटने की घटना से जोड़ दिया। बता दें, केनिशा, जानी-मानी सिंगर सपना अवस्थी की बेटी हैं। बीते दिनों वह मस्तराम और रक्तांचल जैसी वेब सीरीज में अहम् किरदार में नजर आ चुकी हैं। इस साल उनकी 2 फिल्में रिलीज़ पर हैं, जल्द ही फिल्मों के नाम और उनके रिलीज़ डेट की घोषणा की जाएगी।..
                 

अजीबोगरीब मास्क में नजर आए ये सिलेब्रिटीज़

5 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Kirti Kulhari Exclusive: 10 साल बाद आया मेरा टाइम

5 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
Exclusive Kirti Kulhari: 'पिंक', 'इंदू सरकार', 'मिशन मंगल' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम के साथ हुई Exclusive बातचीत में अपनी फिल्मों के अलावा कई और मामलों में बात की। कीर्ति अब एक दशक यानी 10 साल की हिरोइन हो गई हैं। इन 10 सालों के करियर के अपने सफर के बारे में बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि उन्होंने अपने करियर को लेकर कभी भी कोई प्लानिंग नहीं की, किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी या पब्लिसिटी का सहारा नहीं लिया, सिर्फ और सिर्फ बहुत ही ईमानदारी और सच्चाई से मेहनत किया, अपने क्राफ्ट से मोहब्बत करते हुए आज का यह मुकाम हासिल किया है। देखिए कीर्ति कुल्हारी का यह इंटरव्यू।..
                 

आम पब्लिक के बीच नजर आ गईं करीना कपूर

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Anup Jalota Exclusive: तो इसलिए मंदिर में महिलाओं के लिए ड्रेस कोड जरूरी है

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
भजन सम्राट अनूप जलोटा ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है। अनूप जलोटा जब हमारे प्लेटफॉर्म पर आए, तो उन्होंने ढेर सारी बातें हमारे साथ कीं। अनूप जलोटा ने मंदिर में ड्रेस कोड पर बात की है। उन्होंने बताया कि आखिर साईं बाबा मंदिर दर्शन के लिए ड्रेस कोड क्यों जरूरी है। अनूप जलोटा कहते हैं, मंदिर में भक्ति के लिए जाते हैं, ऐसे में मॉर्डन ड्रेस न हो, ऐसी ड्रेस न हो जो किसी को उत्तेजित करती हो, साड़ी-सलवार कुर्ते में देखना अच्छा लगता है। उन्होंने आगे कहा, डिस्को के कपड़े मंदिर में मैच नहीं होते, इसलिए मंदिर में ढके कपड़े पहनकर जाएं महिलाएं। उन्होंने ये भी कहा, मंदिर में ड्रेस कोड का मतलब है पूरे कपड़े, इसलिए महिलाएं सलवार-सूट पहनें। देखिए पूरी स्टोरी।..
                 

Tandav: Dino Morea Exclusive: देश को चलाने के लिए राजनीति की जरूरत नहीं है

6 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
अमेजन प्राइम वीडियो पर टीजर रिलीज होने के बाद 'तांडव' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। तांडव में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं। अपकमिंग वेब सीरीज में सैफ अली खान नेता के किरदार में दिखाई देंगे। तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी, 2021 को अमेजन प्राइम पर फैंस के लिए मुहैया होगी।आज नवभारत टाइम्स के प्लेटफॉर्म पर आपकी खास मुलाकात होगी ऐक्टर डीनो मोरिया से जो अमेजन प्राइम वीडियो के मच अवेटेड वेबसीरीज़ तांडव में पॉलिटिकल साइंस प्रोफेसर के रोल में नज़र आएंगे। डीनो मोरिया ने हमारे साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में तांडव के बारे में बात की, देश में हो रही राजनीति के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि एक देश के लिए राजनीति की कितनी जरूरत होती है। आइए देखते हैं।..
                 

मलाइका का हॉट अवतार देख फैन्स हुए क्रेजी

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। मायानगरी मुंबई में फिर नज़र आए स्टार्स। किसी का जुहू में दिखा अलग अंदाज़, तो कोई बांद्रा में हुआ स्पॉट। कोरोना काल में भी बॉलिवुड सिलेब्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स पर लग गए हैं। वहीं हर कोई अपने प्रोफेशनल काम से लेकर पर्सनल काम के लिए घरों के बाहर निकलता नज़र आ रहा है। आइए आपको बतातें हैं कि आज मायानगरी मुंबई में कौन-कौन नज़र आया है। आज बंटी सजदेह के घर के बाहर दिखीं मलाइका अरोड़ा, अपने डॉगी के साथ नज़र आईं सोफी चौधरी, डबिंग स्टूडियो के बाहर नज़र आईं रवीना टंडन, संजय और वाइफ महीप ने पापाराजी को दिए पोज, पति के साथ स्पॉट हुईं अमृता अरोड़ा, बांद्रा में नज़र आईं आकांक्षा रंजन और कूल अंदाज़ में दिखी अंजिनी धवन।..
                 

Tandav: Dino Morea Exclusive: जिसे कहीं काम नहीं मिला, उसे ओटीटी ने मौका दिया

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
आज हर कोई इंटरनेट पर डिपेंडेंट है। फिर चाहे उन्हें टेलीविज़न पर कुछ देखना ही क्यों न हो। अब कुछ लोग बिना ऐड के अपने मोबाइल फोन पर ही किसी भी समय यह देखना पसंद करते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि इन टेलीविज़न शोज की जगह अब वेब सीरीज ने ले ली हैं, जिसके चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म का निर्माण किया गया हैं। अब इससे भी खास बात यह हैं कि कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते बॉलिवुड ने भी अब अपनी फ़िल्में इन्हीं प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना शुरु कर दिया है। जी हां, ओटीट प्लेटफॉर्म ओवर – द – टॉप प्लेटफॉर्म हैं, जो इंटरनेट के माध्यम से वीडियो या अन्य मीडिया से संबंधित कंटेंट को दिखाता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से जहां एक ओर वेबसीरीज और फिल्में लोगों के घरों तक डायरेक्ट पहुंच रही हैं, वहीं स्टार्स को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपना टैलंट दिखाने का मौका दिया है। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्टर डिनो मोरिया से जो तांडव वेबसीरीज़ में पॉलिटिकल साइंस प्रोफेसर के किरदार में नज़र आएंगे। ये वेबसीरीज़ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। डिनो मोरिया ने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओटीटी के बारे में अपनी राय रखी है।..
                 

Dino Morea Exclusive: कोई नचा रहा है, कोई नाच रहा है, ऐसी है 'Tandav' की कहानी

7 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान की मच अवेटेड सीरीज तांडव का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 15 जनवरी को तांडव अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। तांडव' का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा था। डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर और डीनो मोरिया स्टारर सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान ने अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है। आपको ये भी बता दें कि पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' के साथ अली अब्बास जफर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। आइए आपकी खास मुलाकात करवाते हैं ऐक्टर डीनो मोरिया से जिन्होंने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। डीनो ने ट्रेलर के हिट होने पर खुशी जताई है, वहीं सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।..
                 

Aahana Kumra Interview: मुझे 'बावरी छोरी' नहीं, लेकिन ये जरूर कहा जाता है

8 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
लॉकडाउन में देश ही नहीं दुनिया में लोगों की नौकरियां गईं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पूरी तरह बंद रही। बहुत सारे सितारों के पास काम नहीं था। ऐसे दौर में भी ऐक्ट्रेस अहाना कुमरा काफी व्यस्त रहीं। वह खुश हैं कि महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद भी वे काम में व्यस्त रहीं। अहाना ने बताया, "सबसे बड़ी बात जिसका मुझे एहसास हुआ वह यह है कि 2020 में लॉकडाउन के बाद भी मेरा अभिनय का काम चलता रहा, जो एक बड़ा आशीर्वाद है। 2020 में मेरे कई शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए और बाहरी व्यक्ति होने के नाते मैं किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं हूं। ना कोई पब्लिक रिलेशन से जुड़ी एक्टिविटी शामिल हैं। मेरे पास स्क्रीन पर दिखने का एकमात्र तरीका है मेरा काम, चूंकि शो की रिलीज से पहले कोई प्रमोशनल एक्टिविटीज भी नहीं हुईं थी इसलिए यह फिर से साबित हो गया है कि एक अभिनेता के लिए उसका अभिनय कौशल ही सबसे ज्यादा मायने रखता है।" देखिए अहाना कुमरा ने और क्या कुछ कहा।..
                 

Rajesh Jais Exclusive: बॉलिवुड में नोपिटिज्म की कहानी, ऐक्टर राजेश की जुबानी

8 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
नेपोटिज़्म मतलब, भाई-भतीजावाद। यह एक ऐसा कड़वा सच है, जिसे लगभग हर इंसान ने कभी न कभी महसूस किया होगा। यह बड़े पैमाने पर देश के लगभग हर क्षेत्र में ये हावी है। फिर चाहे बात राजनीति की हो, व्यापार की हो या फिर फ़िल्म जगत की। हर जगह आपको ऐसे उदाहरण देखने को मिल जाएंगे, जिनमें योग्यता को नज़र अंदाज़ करते हुए लोगों ने अपने परिवार के लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया। हालांकि, एक इसमें भी दो राय नहीं कि टैलेंट अपना रास्ता बना ही लेता है। वो बात और है कि उसे दूसरों की तुलना में अधिक संघर्ष करना पड़ता है। ऐक्टर राजेश जायस जब नवभारत टाइम्स ऑनलाइन पर लाइव आए, तो उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। आइए देखते हैं ऐक्टर राजेश का इस मुद्दे पर क्या कुछ कहना है।..
                 

Celebs Spotted: एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, जिम के बाहर दिखे टाइगर

9 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मायानगरी मुंबई में फिर नज़र आए स्टार्स। किसी का जुहू में दिखा अलग अंदाज़, तो कोई बांद्रा में हुआ स्पॉट। कोरोना काल में भी बॉलिवुड सिलेब्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स पर लग गए हैं। वहीं हर कोई अपने प्रोफेशनल काम से लेकर पर्सनल काम के लिए घरों के बाहर निकलता नज़र आ रहा है। एक बार फिर मुंबई में दिखी स्टार्स की महफिल। स्टार्स के बिना वैसे भी सड़कें सूनी-सूनी लगती हैं। जब स्टार्स सड़कों पर दिखते हैं तो शहर की रौनक खुद ब खुद बढ़ जाती है। आइए आपको बतातें हैं कि आज मायानगरी मुंबई में कौन-कौन नज़र आया है। आज एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर कपूर, बहन रंगोली के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन में दिखीं कंगना ,डबिंग स्टूडियो बांद्रा में स्पॉट हुईं तारा सुतारिया, जिम के बाहर स्पॉट हुए टाइगर श्रॉफ और एयरपोर्ट डिपार्चर पर दिखीं श्रद्धा कपूर।..
                 

Paurashpur: Ashmita Bakshi Exclusive: अन्नू कपूर के साथ इंटिमेट सीन पर अश्मिता ने खोले राज़

9 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
एकता कपूर की हॉल ही में लॉन्च हुई वेबसीरीज 'पौरषपुर' सुर्खियों में है। यह 16वीं सदी की एक राज्य की कहानी है, जिसका राजा (अन्नू कपूर) सेक्स अडिक्ट है। सीरीज में ऐक्ट्रेस अश्मिता बख्शी ने रानी उमंगलता का रोल किया है। उनका अन्नू कपूर के साथ इंटिमेट सीन है। नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने फिल्म में अपने एक्सपीरिएंस और फैमिली के रिऐक्शन पर बात की। अश्मिता और अन्नू कपूर का सेक्स सीन पहले ही एपिसोड है और इसके काफी चर्चे भी हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने इस पर बात की। अश्मिता ने बताया, यह सेक्स सीन नहीं बल्कि पूरा अन्नू कपूर के साथ पूरा लवमेकिंग सीन था। यह रानी उमंगलता की राजा भद्र प्रताप सिंह के साथ फर्स्ट नाइट थी। उन्होंने बताया कि अन्नू कपूर ने इस बात का ध्यान रखा कि सीन में अश्मिता अनकम्फर्टेबल ना हों। देखिए पूरी बातचीत।..
                 

Celebs Spotted: जुहू में पापाराजी को पोज़ देती दिखीं क्वीन कंगना

10 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
स्टार्स ने मुंबई का टेंपरेचर किया हाई। अपनी आदाओं से स्टार्स ने सबको किया अट्रैक्ट। वहीं अपने अंदाज़ से बना दिया फैन्स को दीवाना। आइए आज आपको फिर से लेकर चलते हैं स्टार्स के बीच और देखते हैं कि आज स्टार्स अपने-अपने घरों से किस स्पेशल काम के लिए निकले हैं। मायानगरी मुंबई की रौनक फिर से बढ़ गई है। स्टार्स ने अपनी प्रेसेंस से सबकी अटेंशन ग्रैब कर ली है। हर कोई स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब है। हर कोई स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब है। लेकिन स्टार्स हैं कि अपने हर फैन को उतनी अटेंशन ही नहीं दे पाते हैं। चलिए अब आपको दिखाते हैं कि आज कौन-कौन स्टार्स हुए हैं स्पॉट और कौन-कौन से स्टार्स बन गए हैं हमारे सिलेब्स स्पॉटेड सेगमेंट का हिस्सा। आज जुहू में नज़र आई कंगना रनौत, भूत पुलिस मूवी के शूट के लिए नज़र आए सैफ अली खान और अर्जुन कपूर, जुहू में दिखे आमिर खान, एयरपोर्ट डिपार्टचर पर दिखीं अदा शर्मा और बांद्रा में दिखे रकुल प्रीत सिंह, सनी सिंह और जैकी भगनानी। देखिए आज का सिलेब्स स्पॉटेड।..
                 

दिखा नोरा का दिलकश अंदाज

10 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Namit Das Exclusive: इसलिए मेरे जैसे आर्टिस्ट को देर से मिलती है पहचान

11 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
जाने-माने सिंगर और ग़ज़ल गायक चंदन दास के बेटे नामित दास ने क्लासिकल संगीत ट्रेनिंग ली है। नामित पिछले 20 साल से थिअटर, टीवी और फिल्मों में ऐक्टिंग भी कर रहे हैं। 'लफंगे परिंदे', 'घनचक्कर', 'पटाखा', 'सुई धागा', 'हमारी अधूरी कहानी', 'आंखों देखी', 'घनचक्कर', 'वेकअप सिड’ जैसी कई और फिल्मों में काम कर चुके नमित दास ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई खास बातचीत के दौरान कहा कि वह बॉलिवुड, टीवी, थिअटर और म्यूजिक में पिछले 20 साल से काम कर रहे हैं, लेकिन शोहरत पाने के लिए उनके जैसे आर्टिस्ट को बहुत ज्यादा काम करना पड़ता है। वह ऐक्टिंग के साथ साथ म्यूजिक में भी खूब काम कर रहे हैं। मीरा नायर की हालिया रिलीज़ फिल्म 'ए सूटेबल ब्वॉय' से नामित ने बतौर म्यूजिक कंपोजर डेब्यू भी किया है।..
                 

अनुष्का और विराट की कैंडिड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर

11 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Vishwajeet Pradhan Exclusive: शाहरुख संग फौजी करने के बाद बढ़ा हौसला और फिर...

12 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने बेहतरीन किरदार से दर्शकों के दिलों में राज करने वाले ऐक्टर विश्वजीत प्रधान ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से खास बात की है। विश्वजीत ने हमारे साथ बातचीत में अपने फिल्मी करियर का एक्सपीरियंस शेयर किया, पुरानी यादें ताज़ा की, अपने दमदार किरदारों के बारे में बात की और बताया कि आखिर बॉलिवुड में करियर बनाना कैसे मुमकिन हुआ। विश्वजीत प्रधान कहते हैं, शाहरुख खान संग सीरियल 'फौजी', फिरोज खान की फिल्म 'यलगार', प्रयागराज और दिल्ली में थिअटर मेरे माइलस्टोन काम रहे है। उन्होंने कहा, बॉलिवुड में काम करना जैसे हाथ से खाना, विदेश में काम करना जैसे कांटा-छुरी से खाना। उन्होंने ये भी कहा, फौजी से मिला था कॉन्फिडेंस, तब बना मुंबई आने का रास्ता। देखिए पूरी स्टोरी।..
                 

Sikander Kher Exclusive: स्टारकिड्स फ्लॉप हुए तो बदनामी होती है

12 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए कहा जाता है कि स्टारकिड्स को उतना स्ट्रगल नहीं करना पड़ता है, जितना आउटसाइडर्स को करना पड़ता है। वहीं ये भी कहा जाता है कि अगर स्टारकिड्स की फिल्में फ्लॉप हो गईं और वो फ्लॉप स्टार साबित हुए, तो ऐसे स्टारकिड्स कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं होते हैं। सिकंदर खेर कहते हैं, जब मैं ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहा था, तब मां ने सिर्फ एक बात कही थी। उन्होंने कहा था, ऐक्टर बनने जा रहे हो स्टारडम मिला तो कमाल हो जाएगा लेकिन अगर फेल हुए तो पब्लिकली बहुत फजीहत होगी। सिकंदर खेर कहते हैं, स्टारकिड्स को आउटसाइडर्स से बहुत स्ट्रॉन्ग होना पड़ता है क्योंकि वो पॉपुलर फेस के बच्चे होते हैं, ऐसे में बदनामी भी होती है। आइए आज आपकी खास मुलाकात करवाते हैं दिग्गज ऐक्टर अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर से और उनसे जानते हैं कि आखिर उनका इसपर क्या कुछ कहना है। देखिए पूरी स्टोरी।..
                 

सिकंदर खेर EXCLUSIVE: ...और मैंने चिंटू अंकल के पैर पकड़ लिए

13 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड के लेजेंड ऐक्टर ऋषि कपूर 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन 30 अप्रैल 2020 को हुआ था। वो कैंसर की बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे। कोरोना काल में अपनी बीमारी से लड़ नहीं पाए और परिवार को दुनिया में अकेला छोड़ गए। ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर दौड़ गई। ऐसे में जब दिग्गज ऐक्टर अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की, तो उन्होंने चिंटू अंकल की याद में बहुत सारी बातें कहीं। सिकंदर खेर कहते हैं, चिंटू अंकल बहुत प्यारे थे। चिंटू अंकल बचपन से डराते थे। उनके साथ मैंने फिल्म औरंगजेब में पहली बार काम किया था। उन्होंने आगे कहा, औरंगजेब में सेट पर जाने से पहले रणबीर कपूर को फोन कर पूछा, चिंटू अंकल के साथ शूट है, कोई टिप्स देना, रणबीर ने कहा- बेटा तेरी तो लग गई। आगे क्या कुछ हुआ, आइए जानते हैं सिकंदर खेर से ही।..
                 

Soni Razdan Exclusive: महेश भट्ट ने मुझे प्रपोज़ किया और फिर...

13 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राज़दान ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की है। सोनी राज़दान ने हमारे साथ बातचीत में कई सारी पर्सनल बातें शेयर की हैं। आखिर महेश भट्ट के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई, महेश और सोनी के बीच प्यार की शुरुआत कब और कैसे हुई और पहले प्रपोज किसने किया था। सोनी राज़दान से जब पूछा गया कि भट्ट साहब से पहली मुलाकात कैसे हुई थी, तो इसपर सोनी राज़दान कहती हैं, मैं भट्ट साहब के पास काम मांगने गई थी। उन्होंने कहा, मेरे दोस्त दलीप ताहिल ने मिलवाया था, दलीप महेश की फिल्म में मुझे अपनी वाइफ के रूप में कास्ट करना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा, महेश को मैंने प्रपोज नहीं किया था, उन्होंने मुझे किया था। यदि आप महेश के साथ रहेंगे आपका ओपिनियन बदल जाता है। महेश बेहद इंटरेस्टिंग पर्सन हैं। आइए देखते हैं हमारे रिपोर्टर संजय मिश्रा के साथ बातचीत में सोनी राज़दान ने कौन-कौन से राज़ खोले हैं।..
                 

अनन्‍या के आगे मालदीव की खूबसूरती भी फेल है!

13 days ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Ad

BB 14 Day 104 Weekend Ka Vaar Review: सोनाली फोगाट की हरकतों पर फूटा सलमान का गुस्सा

11 hours ago  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
बिग बॉस के वीकेंड का वार में सलमान खान सोनाली फोगाट से पूछते हैं कि उन्होंने रुबीना दिलैक को गाली दी। सोनाली कहती हैं कि उन्होंने रुबीना को गाली इसलिए दी क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी को बीच में घसीटा लेकिन सलमान खान इससे इनकार करते हैं और बोलते हैं कि यह शो आपकी बच्ची भी देख रही है। यह आप पर सूट करता है। सलमान खान के कहने पर निक्की तंबोली ने बताती हैं कि सोनाली फोगाट बाहर की धमकी देती हैं और कहती हैं कि बाहर उनके बंदे देख लेंगे। उनका ये पावर, उनका वो पावर। सलमान खान गुस्से में सोनाली से कहते हैं कि बाहर की धमकी दोगी आप। क्या करोगी क्या आप, बताओ। आपके बंदे क्या कर लेगें। सोनाली कहती हैं कि उन्होंने बाहर का कुछ नहीं बोला है और अगर बोला है तो उसे उन्हें दिखाया जाएगा। सलमान खान कहते हैं कि बाहर का जो आपने बोला वो सब दिखा चुके हैं। वहीं, अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की भी कहती हैं कि सोनाली ने ऐसा बोला है। देखिए बिग बॉस रिव्यू।..
                 

'द फैमिली मैन सीजन 2' का प्रमोशन करते दिखे स्टार्स, मनोज बाजपेयी ने अपनी प्रेसेंस से लगाए चार चांद

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
मनोज वाजपेयी, समांथा रुथ प्रभु और प्रियामणि इन दिनों मुंबई में द फैमिली मैन सीजन 2 का प्रमोशन कर रहे हैं। यह वेब-सीरीज 12 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस दौरान मनोज बाजपेयी टर्टलनेक टी-शर्ट में डैशिंग लग रहे थे। सामंथा रुथ प्रभु, जो द फैमिली मैन 2 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं, प्रमोशन के दौरान क्रीम आउटफिट में नजर आईं। इस आउटफिट में वो काफी स्टनिंग लग रही थी। सीरीज़ के दूसरे सीज़न में श्रीकांत तिवारी की पत्नी सुचित्रा के किरदार को निभाते दिखेंगी प्रियामणि। प्रमोशन के दौरान वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। प्रमोशन के दौरान द फैमिली मैन 2 के स्टार कास्ट निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ पोज देते नजर आए। देखिए द फैमिली मैन सीज़न 2 में स्टार्स ने किस तरह ग्रैब की सबकी अटेंशन।..
                 

Ad

नेहा मलिक ने शेयर कीं तस्‍वीरें

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन  
                 

Ad

प्रेग्नेंट करीना की नई तस्वीरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं

yesterday  
समाचार / नवभारत टाइम्स/ मनोरंजन