FilmiBeat जागरण नईदुनिया नवभारत टाइम्स

वर्कर्स बोले, उम्‍मीद है कल भी कोई दे जाएगा राशन

                 

'मुस्कुराएगा इंडिया’ के लिए एक साथ आए सितारे

                 

'हवा कसूती' पर सपना चौधरी ने दिखाए गजब के लटके-झटके, देखना ना भूलें उनका यह डांस वीडियो

                 

खूब देखा जा रहा मोनालिसा-पवन सिंह का बेडरूम रोमांस वाला भोजपुरी गाना 'मुआई दिहला राजाजी'

'मुआई दिहला राजाजी' में भोजपुरी सेंसेशन पवन सिंह और मोनालिसा कि जबरदस्त केमिस्ट्री देखाई दे रही है। इनकी केमिस्ट्री के ही कारण इस गाने ने फैन्स के दिलों में अलग जगह बनाई है। बता दें 'मुआई दिहला राजाजी' को विनय बिहारी ने लिखा है और इसको म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है। आप भी सुनिए, यह भोजपुरी सुपरहिट गाना। बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के बीच 'मुआई दिहला राजाजी' गाने का खासा क्रेज है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है। पवन सिंह और मोनालिसा की हॉट केमिस्ट्री वाला यह गाना फिल्म 'सइयां जी दिलवा मांगेलें' का है। वैसे तो यह फिल्म 2014 में आई थी लेकिन इस गाने को लोग आज भी पसंद करते हैं।..
                 

बीटाउन सेलेब्स के 'दीये' ने रौशन किया हिंदुस्तान

कोरोना वायरस से इन दिनों भारत जंग लड़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात 9 बजे एक अलग नजारा देखने को मिला। राज 9 बजे पीएम की अपील के बाद लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी। घर के बाहर बाल्कनी और छतों पर लोगों ने दीया, मोबाइल की टॉर्च जलाई..इस मुहिम में बॉलिवुड के भी लगभग सभी स्टार्स शामिल हुए।अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया। इस मौके पर बिग बी टॉर्च जलाकर एकता का संदेश देते हुए नजर आए। बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस मौके पर दीये जलाकर ऐकता का संदेश दिया। रणवीर सिंह और दीपिका पाडुकोण भी इस मौके पर नजर आए। उन्होंने अपनी बाल्कनी पर दीये जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता दिखाई। रणदीप हुड्डा ने भी दीया जलाओ मुहिम का समर्थन करते हुए बालकनी में दिये जलाए।..
                 

भोजपुरी फिल्म 'रोमियो राजा' के सभी टॉप भोजपुरी सॉन्ग एक वीडियो में

                 

जोआ मोरानी भी ऐडमिट, कोरोना के हैं लक्षण

                 

आपने देख लिया खेसारी लाल का यह नया भोजपुरी गाना 'ए पियवा दियवा बुतावा' का वीडियो?

                 

देश को 'टेंशन' देने वालीं कनिका ने कोरोना को हरा दिया

देश में जबसे कोरोना वायरस फैलना शुरू हुआ..उसके बाद से सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं कनिका कपूर...लेकिन कनिका इस बात से बेखबर थीं कि उन्हें कोरोना वायरस है...जिस वजह से उन्होंने लापरवाही बरती..कई तरह के कनिका पर आरोप भी लगे थे..लेकिन अब अच्छी खबर ये है कि कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर के हेल्थ से जुड़ी अच्छी खबर सामने आई है, जिसमें उनका छठा टेस्ट नेगेटिव बताया जा रहा है और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि, इससे पहले कोरोना की जांच की पांचवीं रिपोर्ट में भी रिजल्ट नेगेटिव आया था। एएनआई की ट्वीट के मुताबिक, 'सिंगर कनिका कपूर का छठा कोरना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS), लखनऊ से छुट्टी दी जा चुकी है।' यकीनन यह खबर उनके फैन्स और फैमिली के लिए एक अच्छी खबर है और अब जल्द ही कनिका अपने परिवार के बीच होंगी।..
                 

जब अपने भतीजे के साथ नजर आए सलमान खान

                 

सपना चौधरी ने एक साथ दो गानों पर किया कातिल डांस, देखें वीडियो

                 

यहां देखिए,'कुर्ती तेरी गीली गीली' मोनिका का कमाल का डांस वीडियो

                 

विडियो: PM के आह्वान पर धर्मेंद्र ने जला दी मशाल

                 

फिर रिलीज नहीं होंगी अंग्रेजी मीडियम और बागी 3

                 

आ गईल खेसारी के नया भोजपुरी चईत गीत 'चईत में राम जनमले'

                 

भोजपुरी गाना 'रिहर्सल करा दी' में छा गई काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी

भोजपुरी गाना 'रिहर्सल करा दी' का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने को यूट्यूब पर फैन्स के बीच अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने में भोजपुरी फिल्मो के पावर स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है। गाने के बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है।..
                 

वीडियो: सलमान खान ने कहा- हम डर गए हैं

                 

हिट है खेसारी लाल की फिल्म का गाना 'झुमका झूलनिया'

                 

मिस ना करें यह तड़कता-भड़कता भोजपुरी गाना 'सईयां कैमरा लगवले बाड़े'

                 

आम्रपाली-निरहुआ का यह विडियो नहीं देखा होगा आपने

                 

निमरत खैरा के फैन हैं तो सुन लें नया गाना 'बरोबर बोली'

                 

बड़ा मजेदार है 'बलम छोटा' हरियाणवी सॉन्ग, सुनकर ही नहीं देखकर भी आएगा मजा

                 

मोनालिसा की हर तस्वीर में है एक कहानी

                 

अमृता के तानों से सैफ ने खो दिया था कॉन्फिडेंस

                 

ऋषि कपूर ने नहीं मानी हार और फिर बन गए प्रेरणा

                 

​मैक्सिन-अमेरिकन ऐक्ट्रेस सलमा हायेक का योगा पोज देखा आपने

                 

कनिका का पांचवां कोविड-19 टेस्ट निगेटिव

                 

पंखा भी साफ कर लेते हैं विकी कौशल

किसी ने लगाया झांडू, तो किसी ने किया पंखा साफ। बीटाउन सेलेब्स का घर साफ करने का ये तरीका है बेहद खास। अब ये तो आप सब अच्छे से जानते ही हैं कि बॉलीवुड स्टार्स ने कोरोना वायरस की वजह से अपने सेल्फ क्वारनटीन का पूरा फायदा उठाने की ठान ली है। बीते कुछ दिनों से कटरीना कैफ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां पर वो झाड़ू लगाती हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले कटरीना कैफ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जहां पर वो बर्तन साफ करती हुईं नजर आईं थीं और अब विकी कौशल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस की अंटेशन ग्रैब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। आप भी देखिए।..
                 

वीडियो कॉल पर माधुरी की डांस प्रैक्टिस

                 

सपना चौधरी शानदार हरियाणवी रागनी,आपने देखा क्या?

सपना चौधरी एक शानदार डांसर होने के साथ एक जबरदस्त सिंगर भी हैं। उनके गाए हुए रागनी यूट्यूब पर फैन्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। इस वीडियो में वह 'तेरा पल्ला लटके' हरियाणवी रागनी गाती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। सपना के फैन्स इस वीडियो को खूब सुन और देख रहे हैं। यहां देखिए यह भोजपुरी गाना।..
                 

Khesari Lal ka Gana 'लालटेन जलाके ला माज़ा' में दिखीं अक्षरा सिंह की जबर अदाएं

                 

हरियाणवी गाना 'बाजनी पाजेब' का वीडियो

हरियाणवी गाना 'बाजनी पाजेब' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। गाने को सोमवीर कठुरवाल और रूचिका जांगिड़ ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स या इसके बोल लिखे हैं गुलशन बाबा ने। यहां देखिए यह हरियाणवी गाना।Baajni Pajeb is a New Latest Haryanvi Songs Haryanavi 2020 Which is Starring by Ruchika Jangid, Kapil Kathurwal. This New Latest Most Popular Haryanvi Songs Haryanavi 2020 is Sung By Haryanvi Super Stars Ruchika Jangid, Somvir Kathurwal." Baajni Pajeb " Song अगर आप सभी को अच्छा लगे तो.. Support जरूर करना आप सभी। And Jitna हो सके Song को Like & Share करे. ❤⛎Lyrics of this New Latest Most Popular Haryanvi Songs Haryanavi is Penned by Gulshan Baba.. and Music in this Latest Haryanvi Songs Haryanavi 2020 is Given By Arvind Jangid. Satyam Music Presents " Baajni Pajeb "Daman Kurta" a New Latest Most Popular Haryanvi Songs Haryanavi 2020.Song : Baajni Pajeb / Daman KurtaSinger : Somvir Kathurwal, Ruchika JangidMusic: Arvind JangidStarring: Kapil Kathurwal & Ruchika JangidWriter: Gulshan ..
                 

'चेतक' पर सपना चौधरी का मस्त डांस+शानदार एक्सप्रेशन चुरा सकता है आपका दिल,देखें वीडियो

                 

लॉकडाउन में क्‍या कर रही है नवाब फैमिली

                 

'लोगों को फिर से थिअटर्स में लाना बड़ी चुनौती'

                 

मशहूर अमेरिकन सिंगर Bill Withers नहीं रहे

                 

श्रीदेवी की मां कमल हासन से करवाना चाहती थीं उनकी शादी

                 

इंप्लॉइज के लिए एकता कपूर ने छोड़े ₹2.5 करोड़

                 

कोरोनाः नंदमुरी बालकृष्ण ने दिए 1.25 करोड़

                 

रितेश पांडे का जबरदस्त भोजपुरी गाना 'उड़न बाज चिरई'

                 

भोजपुरी सिनेमा में पूनम को हासिल है खास मुकाम

                 

B'day Special: प्रभु देवा के डांस मूव्‍स, ज‍िसने सबको बनाया दीवाना

आज इंडिया के माइकल जैक्सन प्रभुदेवा का 47वां जन्मदिन है, जो बॉलिवुड में बेस्ट डांसर्स में से एक हैं। जब भी कभी अपने डांस मूव्स से हवा में बातें करने वाले डांसर्स की चर्चा होती है, वहां प्रभु देवा का नाम सबसे पहले आता है। अपने 25 साल के करियर में साउथ इंड‍ियन फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना स‍िक्‍का जमाने के बाद प्रभु ने पूरी तरह से बॉल‍िवुड में एंट्री ली और आज वह नए टैलंट्स को डांस स‍िखा रहे हैं। दुन‍ियाभर में लोग उनके डांस के कायल हैं और उन्‍हें कई अपना गुरु भी मानते हैं।हो सकता है कि आप उनकी फिल्मों के कायल नहीं हों, लेकिन उनके किलर डांस मूव्स के जरूर होंगे। चाहे कैसा भी म्यूजिक हो, प्रभु देवा किसी पर भी अपने डांस का कमाल दिखा सकते हैं।..
                 

जब शाहरुख के लिए भिड़ गए थे सलमान

                 

हमेशा विवादों में रहीं ममता कुलकर्णी

                 

लॉकडाउन में लोगों की बोरियत को छू मंतर कर रहा अक्षरा सिंह का 'एक लाख का लहंगा' भोजपुरी गाना

भोजपुरी सिंगर और ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनका यह नया भोजपुरी गाना 'एक लाख का लहंगा' है। अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर हिट हो गया है और इसे लोगों लॉकडाउन या क्वारंटाइन टाइम में खूब पसदं कर रहे हैं। वीडियो मेंअक्षरा सिंह काफी दिलकश डांस करती हुई नजर आ रही हैं और वीडियो में उनकी कातिल अदाएं फैन्स का दिल चुरा रही हैं। बता दें कि इस भोजपुरी गाने को अक्षरा सिंह ने ही अपनी सुरीली आवाज दी है। गाने के लिरिक्स आर.आर पंकज ने लिखे हैं। यहां देखिए अक्षरा सिंह का यह हॉट और सेक्सी डांस वीडियो सॉन्ग।..
                 

लॉकडाउन के बाद पहले इनसे मिलेंगे विक्की

                 

बार बार देखा जा रहा आम्रपाली दुबे-निरहुआ का भोजपुरी गाना 'सामान चुनमुनिया'

                 

आपने देखा है निरहुआ-आम्रपाली का यह मस्त भोजपुरी गाना 'मजा मारे में तरबा गहनवा'

यूट्यूब पर दर्शकों के बीच इन दिनों आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का भोजपुरी गाना 'मजा मारे में तरबा गहनवा' (Maja Mare Mein Turba Naye Gahanwa) तहलका मचा रहा है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री काफी दिलकश लग रह है, जो दर्शकों को काफी लुभा रही है। फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' के इस गाने को कल्पना और अलोक कुमार ने गाया है।..
                 

काजल राघवानी के गाने 'छापा छापा जाना ना जिया' ने धड़काया फैंस का दिल

भोजपुरी फिल्मों की दिलकश अदाकारा काजल राघवानी का गाना 'छापा छापा जाना ना जिया' का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंदकिया जा रहा है। वीडियो में काजल राघवानी का दिलकश डांस दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में काजल राघवानी और निरहुआ की हिट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को कल्पना ने गाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं।..
                 

निरहुआ की PM से अपील, देश में हो सर्जिकल स्ट्राइक

                 

जब तापसी पन्नू को समझा जाता था Bad Luck

                 

करण के स्टाइलिश शूज पर बेटे का फनी रिएक्शन

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर केवल अपनी रॉमकॉम फिल्‍मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश फैशन सेन्स के लिए भी मशहूर हैं। वह अक्सर ही ईवेंट्स और प्रोग्राम्स में अपने यूनिक डिजाइनर सूट्स के कारण सुर्खियां बंटोरते हैं। हालांकि, हाल ही में करण जौहर के इस क्लोसेट में जब उनके दोनों बच्चे रूही और यश गए और अपने पापा के कपड़े देखे तो दोनों ने उन्‍हें सिंपल कपड़े पहनने की सलाह दी थी। दरअसल, करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर यश और रूही के वीडियो शेयर किए हैं।इसमें वह अपने बच्चों से पूछते हैं, "रूही और यश आप दोनों पापा के क्लोस्ट में हैं। रूही क्या आपको पापा के कपड़े पसंद आए? इस पर रूही ने जवाब देते हुए कहा ''नहीं''। इसके बाद जब करण ने यश से पूछा कि पापा को क्या पहनना चाहिए तो इस पर जवाब देते हुए यश ने कहा, ''आप सिंपल कपड़े क्यों नहीं पहनते?'' इस वीडियो के अलावा भी दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो फैंस को काफी पंसद आ रहे हैं। आप भी देखिए।..
                 

मेड की छुट्टी, खुद साफ़-सफ़ाई में जुटे स्टार्स

बॉलिवुड और टीवी के स्टार्स ने कोरोना वायरस की वजह से अपने सेल्फ क्वारनटीन का पूरा फायदा उठाने की ठान ली है। स्टार्स जैसे कटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, हिना खान, शांतनु महेश्वरी,आदित्य रॉय कपूर के अलावा सेलेब्स अपने घर को साफ कर चमकाने में लगे हुए हैं। कोई झाड़ू लगा रहा है तो कोई पोछा, तो कोई अपने घर के बर्तन को चमकाने में लगा हुआ है। काम्या पंजाबी, अपने पति शलभ डांग और बच्चों संग मिलकर घर की सफाई करने में लगी हुई हैं। काम्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो, शलभ और उनके बच्चे घर की एक-एक चीज को साफ करने में लगे हैं। आईए देखते हैं सेलेब्स किस तरह से कर रहे हैं घर की साफ-सफाई।..
                 

रिलीज हुआ रफ्तार के नए गाने डेम' का ऑफिशल वीडियो

                 

गदर मचाता यह भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'समुन्दर सोके' का वीडियो

                 

सारा का क्लास्किल डांस, देखें जबरदस्त मूव्स

                 

B'day Special: 'किंग साइज लाइफ' जीते हैं अजय देवगन

अजय देवगन लंबे वक्त से बॉलिवुड का हिस्सा हैं। 1991 में उन्होंने 'फूल और कांटे' से डेब्यू किया था और 'तान्हाजी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से बेंचमार्क सेट कर दिया है। डेब्यू फिल्म में आपको उनकी ग्रैंड एंट्री तो याद होगी। क्या आपको पता है यह किसका आइडिया था? आज (2 अप्रैल) अजय देवगन का बर्थडे है। जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें। बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर्स में शुमार अजय देवगन का बचपन का नाम विशाल देवगन है और प्यार से उन्हें राजू बुलाया जाता था। वह दिवंगत ऐक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के बेटे हैं। अजय देवगन की डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' में उनकी दो बाइक पर शानदार एंट्री को लोग आज भी याद करते हैं। आईए जानते हैं अजय देवगन की जिंदगी की इंट्रस्टिंग कहानी।..
                 

सपना चौधरी हरियाणवी गाना 'घूंघट' के वीडियो ने जीता लोगों का दिल

                 

कनिका फिर पॉजिटिव, खुद जांच पर पिता यह बोले

                 

कोरोना: इस फिल्म में दिखी थी झुग्गियों की हकीकत

                 

अब देखिए भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी का सुपरहिट गाना 'दिल में होला गुदगुदी'

भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का गाना 'दिल में होला गुदगुदी' इन दिनों यूट्यूब पर खूब सुना और देखा जा रहा है। इस भोजपुरी गाने को फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव ने गाया है। फिमेल वॉयस को गाने में आवाज हनी बी ने दी है। गाने को लिखा श्याम देहाती ने है जबकि संगीत ओम झा ने तैयार किया है। यहां देखिए आम्रपाली दुबे और निरहुआ का रोमांटिक भोजपुरी गाना।..